Loading...

Recent Videos

 

Browse Videos By Category

Latest News

new video Watch Video
720p
506
शामली के इस गांव में कौन छोड़ जाता है पंजों के निशान लेकिन नहीं मिलता कोई सुराग ! . . .

23 Oct 2017

शामली के हैदरपुर गांव के निवासी इन दिनों डरे हुए हैं। गांव वाले एकजुट होकर कभी खेतों में, कभी पगडंडियों पर तो कभी घर के आसपास के इलाके में किसी जानवर को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक उन्हे उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। गांव के लोगों से इस मामले को लेकर बात की गई तो गांव वालों में काफी नाराजगी देखी गई। गांव वालों का कहना है कि हैदरपुर गांव में एक चीता देखा गया है। शिकायत करने के बाद भी इस बात को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा। वहीं सूचना मिलने पर हैदरपुर गांव पहुंचे अधिकारियों ने रास्तों पर बने पंजों के निशान का जायजा लिया और गांव वालों को बताया कि पंजे के निशान किसी और जानवर के हैं तेंदुएं के नहीं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नहीं थम रहे यूपी में अपराध, छेड़खानी में गोलीबारी और हत्या की वारदात ने उड़ाए प्रशासन के होश . . .

23 Oct 2017

मेरठ में जिस तरह से दो अलग-अलग घटनाओं में गोलीबारी की और हत्या की वारादतें सामने आयी हैं उसे देखकर उत्तर प्रदेश में अपराध कम है का दावा करने वालों की आंखे शर्म से झुक जाएंगीं। महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वालों को मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर गोलीबारी की घटना भी आईना दिखा देगी। जी हां... यही सच है। मेरठ में पहली घटना सामने आयी है लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित आज़ाद मार्केट से जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर जमकर गोलीबारी हुई वहीं दूसरी घटना नौचंदी थाना क्षेत्र के जयदेवी नगर की है जहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव को रखकर जाम लगा दिया जिसे काफी जद्दोजहद के बार खुलवाया जा सका। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरी घटना के बारे में छानबीन कर हत्यारों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गुस्साए अधिवक्ताओं और व्यापारियों ने 'जेटली और जीएसटी' पर निकाली भड़ास . . .

23 Oct 2017

उत्तर प्रदेस के देवरिया में केन्द्र सरकार के जीएसटी को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। गुस्साए व्यापारियों ने जमकर नारेबाजी की और सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया। जिला पंचायत भवन में हुए इस प्रदर्शन में व्यापार से जुड़े अधिवक्ताओं और व्यापारियों ने पैदल मार्च निकाला और शहर के सुभाष चौक पर जीएसटी का पुतला दहन किया, साथ ही वित्त मंत्री होश में आयो, जीएसटी वापस जाओ जैसे नारे भी लगाए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पीएम के दिये तोहफे को देख योगी के इस गांव के लोगों का हर रोज़ खौलता है खून ! . . .

23 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में इजरही गांव के लोग इन दिनों पसोपेश में हैं उन्हे समझ में नहीं आ रहा कि आखिर सरकार की तरफ से उन्हे ये कौन सा तोहफा दिया गया है। वहीं बिजली विभाग के अधिकारी मानों मुफ्त में वेतन पाने के लिये बैठे। लूट का ऐसा कारोबार बना रखा है जिसकी भरपाई आज भी इस गांव के लोगों को करनी पड़ रही है। दरअसल सरकार की गांव-गांव बिजली पहुंचाने के दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं गांव इजरही में। दो साल पहले स्वर्गीय राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना के तहत गांव में तार तो बिछा दिये गए लेकिन आज तक इस गांव में एक बल्ब भी नहीं जल सका है। वहीं बिजली विभान ने तो मानो जले पर नमक छिड़क दिया। बिना बिजली के ही घरों में बिल भेजने शुरू कर दिये। बिल भी सौ दो सौ रूपये का नहीं बल्कि साढ़े तीन से चार हजार रूपये का। अब बिना कनेक्शन के ही गांव के लोगों को बिजली का बिल चुकाना पड रहा है। गांव वालों का कहना है कि इस मामले में कई बार विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। वहीं इस मामले में जब बिजली विभाग के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होने कहा कि जल्द ही इस बारे में उचित कार्रवाई की जाएगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गुजरात में पटेलों की 'गुगली' से भाजपा के शीर्ष नेताओं के छूटे पसीने . . .

23 Oct 2017

गुजरात में चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है। अहमद पटेल के केस में मुंह की खाने वाली को गुजरात में एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। जहां पाटीदार आंदोलन के अगुआ हार्दिक पटेल के सहयोगी नरेन्द्र ने भाजपा पर उन्हे घूस देने का आरोप लगाया तो वहीं निखिल सवानी फिर से हार्दिक पटले के संग नजर आ रहे हैं। भाजपा में शामिल हुए नरेन्द्र को भाजपा ज्वाइन किये हुए ज्यादा समय नहीं बीता था लेकिन अचानक भाजपा का साथ छोड़ उन्होने हर किसी को चौंका दिया। भाजपा को छोड़ने को लेकर उन्होने जो सफाई दी वो उसने भाजपा के नेताओं के होश उड़ा दिये...

watch video
new video Watch Video
720p
506
देवरिया में जोरदार स्वागत से 'गद्गद्' सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने दिखाया भाजपा को आईना . . .

23 Oct 2017

पारिवारिक विवाद और कांग्रेस से दोस्ती के बाद विधान सभा चुनाव में मिली करारी हार को देखते हुए समाजवादी पार्टी अब फिर से उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाशने में जुटी है जिसको लेकर पार्टी के मुखिया अब समाजवादी पार्टी को विस्तार रूप देने में जुटे हैं। इसी क्रम में देवरिया के सलेमपुर से पूर्व निर्दलीय विधायक रमाशंकर विद्यार्थी को समाजवादी पार्टी ने अपना राष्ट्रीय महासचिव घोषित किया है। पहली बार देवरिया पहुंचने पर रमाशंकर विद्यार्थी का जिला पंचायत सभागार में सपा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

watch video

Most Popular News

Also Watch


About Expose India


ExposeIndia is a web news platform of Amar Bharti Media Group aimed to provide unbaised news and views to everyone. ExposeIndia is targeted to create and sustain a network of dedicated Video Journalists across South East Asia.
Contact Us


Phone No: 7677672828
E-mail : news@exposeindia.com

Subscribe Now

Subscribe to get exclusive videos

Yo, you had better fill this out, it's required.
I'm required!