Loading...

Recent Videos

 

Browse Videos By Category

Latest News

new video Watch Video
720p
506
बिजली की समस्या पिछली सरकार की देन- श्रीकांत शर्मा / The problem of electricity isgiven by the previous government . . .

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश सरकार अवैध शराब के धंधे को लेकर काफी सख्त नजर आ रही है जिसके चलते मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सरकार की अवैध शराब को लेकर नीति बताई। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अवैध शराब के कारोबार में शामिल लोगों के लिये कठोर दंड का प्रावधान रखा गया है। वहीं पॉवर ग्रिड को लेकर सरकार असहाय नज़र आयी, कभी बिजली को लेकर भाजपा पूर्व सरकार पर निशाना साधती थी कि लोगों को बिजली नहीं मिलती है लेकिन वर्तमान सरकार भी बिजली को लेकर तकनीकि कमियों का रोना रो रही है। कानून व्यवस्था पर सरकार के रूख को भी श्रीकांत शर्मा ने साफ किया। उन्होने कहा कि किसी मामले में अगर कोई दोषी है तो वो बच नहीं पाएगा। फिलहाल बिजली को लेकर और अवैध शराब को लेकर सरकार ने अपना रूख साफ कर दिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शिक्षकों की लापरवाही से मचा हंगामा/ What happened after the negligence by a teachers . . .

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में स्कूल से शिक्षकों के नदारद रहने का मामला सामने आया है। दरअसल पूरा मामला जालौन के कोंच विकास खण्ड का है जहां पर चमरौआ बुज़ुर्ग गांव के प्राथमिक विद्यालय में महीनों शिक्षक नदारद रहते हैं। विद्यालय के रसोइयों ने बताया कि वो रोज विद्यालय खोलते हैं और बच्चे भी रोज आते हैं लेकिन शिक्षक पढ़ाने के लिए नहीं आते। जब इस मामले पर कोंच विकास खण्ड अधिकारी से बात की गई तो कहा कि मामले की जांच की जाएगी और दोषी पाए गए शिक्षकों पर उचित कार्रवाही की जाएगी ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मुलायम मुझे राजनीतिक वैश्या समझते थे-अमर सिंह/ Mulayam used to think of me as political prostitute-Amar Sing . . .

21 Sep 2017

लखनऊ में फिल्म 'जेडी' की स्क्रीनिंग को लेकर लोगों से रूबरू हुए राजनेता से अभिनेता बने पूर्व सपा नेता अमर सिंह। उनके साथ फिल्म की स्टारकास्ट भी मौके पर मौजूद रही। फिल्म जेडी में मुख्य किरदार के रूप में ललित बिष्ट, वेदिता सहित फिल्म के डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर शैलेन्द्र पाण्डेय मौजूद रहे। अमर सिंह ने फिल्म के बारे में तो जानकारी दी ही साथ ही मीडिया के राजनीति छोड़ने और सपा मुखिया मुलायम सिंह से रिश्तों को लेकर भी पूछे गए सवाल पर भी चुटकीले अंदाज में अपनी बात रखी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
विवाद के बाद गांव में पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई/police personnel were beaten by villagers . . .

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में अनडोली के ग्रामीणों का तीन पुलिसकर्मियों को पीटे जाने का मामला सामने आया है । आपको बता दें कि एक ग्रामीण बाइक सवार का यूपी डायल 100 की पीआरवी वैन से साइड ना देने का चलते टकराव हो गया था जिसके बाद बाइक सवार ने ग्रमीणों को एकत्र कर तीन पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई की ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
धैर्य जवाब दे गया तो शिक्षामित्र ने की आत्महत्या/Shikshamitra committed suicide in Hathras . . .

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक शिक्षा मित्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक ये शिक्षा मित्र सत्यप्रकाश काफी समय से समायोजन रद्द होने से परेशान चल रहा था। सुबह सत्यप्रकाश का धैर्य जवाब दे गया और उसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सत्यप्रकाश की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। वहीं लोगों में भी इस बात को लेकर गुस्सा बना हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चौमू पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश/Chumu police busted the vehicle thief gang . . .

21 Sep 2017

जयपुर की चौमू पुलिस ने बड़ी कार्रवाही कर एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है।साथ ही गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से एक रिवॉल्वर,चाकू और 3 वाहन बरामद किए । आपको बता दें कि पकड़े गए दोनों अपराधी सवाई माधोपुर निवासी रामप्रसाद उर्फ़ राजवीर व बबलू हैं ,इन पर अलग अलग थानों में लगभग दो दर्जन चोरी के मामले दर्ज हैं ।

watch video

Most Popular News

Also Watch


About Expose India


ExposeIndia is a web news platform of Amar Bharti Media Group aimed to provide unbaised news and views to everyone. ExposeIndia is targeted to create and sustain a network of dedicated Video Journalists across South East Asia.
Contact Us


Phone No: 7677672828
E-mail : news@exposeindia.com

Subscribe Now

Subscribe to get exclusive videos

Yo, you had better fill this out, it's required.
I'm required!