Most popular videos

Nation

new video Watch Video
720p
506
हैरान रह गए सब, जब आम आदमी पार्टी के इस सांसद ने की राहुल गांधी की जमकर तारीफ

14 Dec 2017

पंजाब के अमृतसर दौरे पर आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान पहुंचे। जहां उन्होंने वडाली में एक रैली को संम्बोधित किया। जिसके बाद सांसद भगवंत मान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से राहुल गांधी को प्रधान बनाने पर हम उन्हें मुबारकबाद देते हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बंद कंटेनर को खोलते ही पुलिस रह गई दंग, बोतल में दिखा अजीब सा रसायन

14 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में अवैध शराब की तस्करी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक किशनी क्षेत्र में कटरा के पास से कन्टेनर से भारी मात्रा में अवैध शराब लायी जा रही थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में सपन्न हुई कैबिनेट बैठक, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

14 Dec 2017

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में बुधवार कैबिनेट की बैठक सपन्न हुई। कैबिनेट की बैठक में दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा उपस्थित रहे। जिसमें योगी सरकार के अन्य मंत्री भी मौजूद रहे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जानिये कौन बनीं लखनऊ की पहली महिला मेयर, शपथ ग्रहण में मिली ढेरों बधाईयां

14 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में नवनिर्वाचित मेयर संयुक्ता भाटिया और 110 पार्षदों के शपथ ग्रहण के साथ ही शहर की नई सरकार का गठन हो गया। इसी के साथ सौ साल के इतिहास में लखनऊ की पहली महिला मेयर भी कुर्सी पर आसीन हो गईं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
राहुल-मोदी के बीच छिड़ा ऐसा घमासान कि लोग रह गए हैरान, किस्मत का फैसला करेगी गुजरात की जनता

14 Dec 2017

गुजरात विधानसभा के दूसरे और अंतिम चरण के चुनाव के लिए मंगलवार को प्रचार खत्म हो गया। दोनों दलों के शीर्ष नेताओं ने उन चुनाव क्षेत्रों का दौरा किया जहां 14 दिसंबर को चुनाव होने वाले हैं और कई रैलियों को संबोधित किया जहां उन्होंने मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नगर निकाय चुनाव के विजयी उम्मीदवारों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न, 'विकास' का लिया संकल्प

14 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में नगर निकाय चुनाव में विजयी उम्मीदवारों को लेकर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर जनपद की चारों नगर पालिकाध्यक्षों, सात नगर पंचायतों और सभी वार्ड सदस्यों ने शपथ ग्रहण की। उरई के डीवीसी महाविद्यालय में इस शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। कोंच के उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार सोनी ने नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष डॉक्टर सरिता वर्मा को शपथ दिलाई तो वहीं नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष अनिल बहुगुणा और सभासदों को जिलाधिकारी मन्नान अख्तर ने शपथ दिलाई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पीएम मोदी के चेहरे पर है शिकन - भगवंत सच्चर

14 Dec 2017

पंजाब के अमृतसर में नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के विधायकों ने मीटिंग की। मीटिंग के दौरान भारी संख्यां में पार्टी के लोग मौजूद रहे। आपको बता दें कि अमृतसर में अब कुछ ही दिन में नगर निगम चुनाव होने वाला है। जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि अमृतसर में 85 की 85 सीटें जीतकर कांग्रेस अपना परचम लहराएगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दिल्ली की विशेष अदालत में कोयला घोटाले में मधु कोड़ा दोषी करार

14 Dec 2017

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को दिल्ली् की विशेष अदालत ने कोयला घोटाले के एक मामले में दोषी करार दिया है. अदालत ने इस मामले में पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता, झारखण्ड के पूर्व चीफ सेक्रेटरी अशोक कुमार बसु और एक अन्य को साजिश और आपराधिक षड़यंत्र रचने का दोषी पाया है.

watch video
new video Watch Video
720p
506
जब महापौर ने दिलाई शपथ ‘न हम कचरा करेंगे और न किसी को करने देंगे।‘

13 Dec 2017

फ़िरोज़ाबाद के गाँधी पार्क इस्लामिया कॉलेज के मैदान पर भाजपा महापोर नूतन राठौर के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया जिसमे महापौर को शपथ दिलाई गयी तत्पश्चात महापौर द्वारा 70 बार्डो से चुनकर आये पार्षदों को भी शपथ ग्रहण कराई गयी जवकि एक पार्षद ने स्वय उर्दू जुबान में शपथ ली इस बीच राष्ट्रगान नहीं पड़ने पर लोगो में चर्चा खूब रही। जबकि टूण्डला व् अन्य जगहों पर राष्ट्रगान पड़ा गया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पीएचडी चैंबर करवा रहा पांचवां अंतरराष्ट्रीय एग्रीहोर्टी उत्तर प्रदेश 2017 का आयोजन

13 Dec 2017

पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मिलकर अपना पांचवां अंतरराष्ट्रीय एग्रीहोर्टी उत्तर प्रदेश 2017 कार्यक्रम का आयोजन करवा रहा है। प्रदर्शनी के संबंध में जानकारी देने के लिए पीएचडी चैंबर गोमती नगर लखनऊ में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें बताया गया कि कार्यक्रम का आयोजन 12 से 14 दिसंबर के बीच लखनऊ के स्मृति उपवन में किया जायेगा। कार्यक्रम में एक प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। इस प्रदर्शनी के जरिए विभिन्न क्षेत्रों के निर्माता, शिक्षाविद, वैज्ञानिक, निवेशक, टेक्नोलॉजिस्ट, इन्वेस्टर्स और किसान को एक मंच पर लाया जाएगा। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किया जाएगा। बाईट 2 : मुकेश गुप्ता, चेयरमैन टूरिज्म कमेटी पीएचडी इस दौरान मुकेश गुप्ता ने बताया कि वह ग्रीन वेस्टरी फ्रेसर नाम की ऐसी मशीन गोरखपुर में लगाने जा रहे हैं जो केंद्र की मोदी सरकार के स्वच्छता अभियान में काफी कारगर साबित होगी। उन्होंने आगे बताया कि यह मशीन नदी से कूड़े-कचरे को इकट्ठा करके जैविक खाद के रूप में तब्दील कर देगी। इस दौरान यूपी कमेटी पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन डॉ. ललित खेतान के साथ ही टूरिज्म कमेटी पीएचडी के चेयरमैन मुकेश गुप्ता के साथ अन्य सदस्य मौजूद रहें।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अहमदाबाद और गांधीनगर में केंद्रित रहा दूसरे चरण का प्रचार, कांग्रेस-भाजपा की अग्निपरीक्षा

13 Dec 2017

गुजरात विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार सोमवार को थम गया। दोनों ही प्रमुख पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस ने जमकर प्रचार किया। यही नहीं इस बार के चुनाव में तीसरी पार्टी के रुप में हार्दिक पटेल उभरे हैं और उन्होंने भी जम के पसीना बहाया। ये चुनाव प्रचार गुजरात के पावर सेंटर्स कहे जाने वाले अहमदाबाद और गांधीनगर में केंद्रित रहा। पीएम मोदी ने जहां साबरमती रिवरफ्रंट पर रैली को संबोधित किया, वहीं राहुल गांधीनगर में जमकर बसरे। यही नहीं हार्दिक पटेल ने 52 किलोमीटर का रोड शो किया... मोदी और राहुल के बाद हार्दिक पटेल गुजरात चुनाव में तीसरे अहम चेहरे के रूप में सामने आए हैं। गुजरात विधानसभा चुनावों से 2019 में होने वाले आम चुनावों की तस्वीर भी बननी है। इसलिए भी पीएम मोदी के लिए यह चुनाव इतना अहम है, क्योंकि अगर बीजेपी को 2012 से कम सीटें मिलीं तो बड़ा झटका लगेगा और प्रधानमंत्री मोदी के लिए आगे का रास्ता कठिन हो जाएगा। वही सोमवार को राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। ऐसे में अगर गुजरात चुनावों में कांग्रेस को जीत मिलती है तो इससे उनकी साख मजबूत होगी और अगर कांग्रेस की हार हुई और सीटें घटीं तो उनके नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठ जाएगा। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद राहुल के लिए गुजरात विधानसभा चुनाव किसी आग्नी परीक्षा से कम नहीं होगा। उधर पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता और गुजरात चुनावों में बीजेपी के विरोधी के रुप में उभरे हार्दिक के लिए भी गुजरात चुनाव, राजनीति में उनका भविष्य तय करेगा। यही नहीं अगर गुजरात चुनावों पर पाटीदार आंदोलन का असर नहीं पड़ा और बीजेपी के सामने हार्दिक पटेल को शिकस्त मिली तो उनका राजनीतिक भविष्य ही खतरें में पड़ सकता है। गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी, कांग्रेस और तीसरी पार्टी हार्दिक पटेल के बीच जंग तेज हो गई है। तीनों ही पार्टियां एढ़ी से चोटी का जोर लगा रही हैं अब देखना ये है कि गुजरात की जनता पर कौन सी पार्टी का रंग चढ़ता है। इन पार्टियों की किस्मत का फैसला करेंगी ईवीएम मशीनें....

watch video
new video Watch Video
720p
506
देवरिया में क्रॉस कन्ट्री दौड़ का हुआ आयोजन, भारी संख्या में जुटे लोग

12 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में क्रॉस कन्ट्री दौड़ का आयोजन किया गया । जानकारी के मुताबिक भटनी थाना के नूरीगंज में एथलेटिक्स संस्थां वीरसिंहपुर की तरफ से दिनेश कुमार (एथलीट) और शत्रुघ्न प्रजापति (एनएसजे कमाडों) ने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के महिला और पुरुष खिलाड़ियों ने जमकर हिस्सा लिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एक्सपोज इंडिया की खबर का असर, त्रिवेणी कॉलोनी के लोगों को गंदगी से मिला छुटकारा, संवाददाता सम्मानित

12 Dec 2017

एक ओर सफाई अभियान को लेकर पूरे देश में मुहिम छिड़ी हुई है तो वहीं गंदगी में जी रहे उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर में त्रिवेणी कॉलोनी के निवासियों का जीना बेहाल हो गया था। इ

watch video
new video Watch Video
720p
506
सुल्तानपुर के कोथरा कला में वरूण गांधी ने दी लोकतंत्र की अनोखी परिभाषा!

11 Dec 2017

सुल्तानपुर के भाजपा साँसद वरूण गाँधी ने कोथरा कला में आयोजित एक समारोह में कम्बल का वितरण किया। जानकारी के मुताबिक आयोजित जनसभा में करीब दो हजार असहाय महिलाओं को कम्बल दिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कांग्रेस नेता हत्याकाण्ड की गुत्थी महज चौबीस घण्टों में सुलझा ली पुलिस के इन जाबांजों ने

11 Dec 2017

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाश आय-दिन किसी ना किसी आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ताजा मामला बलिया के कोतवाली थाना क्षेत्र के निराला नगर का है जहां अपराधियों ने लूट के बाद कांग्रेस नेत्री समेत दो महिलाओं की हत्या कर दी थी ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
स्वच्छ भारत अभियान की ओर बढते कदम, देवरिया में तेज़ गति से हो रहा काम

11 Dec 2017

प्रधानमंत्री की महत्वकांक्षी योजनाओं में से एक स्वस्थ भारत अभियान की ओर कदम बढ़ते हुये उत्तर प्रदेश के देवरिया में ग्रामप्रधान द्वारा गांव के पंचायत भवन में ही कई सर्वाजनिक शौचालय का निर्माण कराया जा रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी पुलिस की सबसे विराट पहल क्या लगा देगी नारी हिंसा पर विराम?

11 Dec 2017

उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार 4 से 10 दिसम्बर तक नारी सुरक्षा सप्ताह पूरे प्रदेश में मनाया गया। प्रदेश के लगभग सभी स्कूल और कालेजों में महिला सशक्तिकरण से जुड़े कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कुछ न कर सकी वो, जब नहाते समय बाथरूम में घुस आया दारोगा

11 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने पुलिस के एक दारोगा पर गंभीर आरोप लगाया है। कौसर नाम की इस महिला का कहना है कि दारोगा हरेन्द्र उसके घर में जबरन घुस आये थे उस समय वो बाथरूम में नहा रही थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कब्रिस्तान से निकला गंदा पानी बन रहा विवाद की जड़, पुलिया के जरिये ज़मीन हड़पने का आरोप

11 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कब्रिस्तान से गंदे पानी के बहने को लेकर प्रदर्शन किया गया। जिलाधिकारी कार्यालय में स्थानीय निवासी अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। उनका कहना है कि गंदे पानी की वजह से बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है। यही नहीं प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाय कि कुछ लोग उनकी जमीन पर पुलिया का निर्माण करवाना चाहते हैं जिसको लेकर इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। आपको बता दें कि कुछ माह पहले ही देवरिया के सरौरा में मंदिर जमीन को लेकर विवाद हुआ था जिसमें हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। एक बार यहां पुलिया निर्माण को लेकर विवाद गहरा रहा है। लोगों का कहना है कि प्रशासन अगर जल्द इस मामले में कार्रवाई नहीं करता है तो भविष्य में कोई बड़ी घटना हो सकती है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
संपन्न परिवार की छोड़ी गई सब्सिडी से बचा पैसा गरीबों के हित में लगेगा - मुख्तार अब्बास नकवी

11 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के रामपुर में केन्द्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने रेलवे स्टेशन पर एक गेस्ट हाउस का उद्घाटन किया। जहां वाई-फाई इंटरनेट से सम्बंधित जानकारी को लेकर लोगों को जागरूक किया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दरिंदों के हत्थे चढ़ी मासूम बच्ची

10 Dec 2017

त्तर प्रदेश की योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जो कदम उठाए गए थे उस पर अमल पाना प्रशासन को मुश्किल पड़ रहा हैं। दरअसल ताजा मामला देवरिया की भटनी थाना क्षेत्र के सहुपार गांव का है जहां शादी के दौरान कुछ दरिंदों ने अपनी हैवानियत की सीमा पार कर दी। जानकारी के मुताबिक शादी में जब बारात आई तो गांव की ही सात वर्षीय मासूम बच्ची शादी देखने गई थी। जब मासूम बच्ची अपने छोटे भाई को भोजन करा रही थी तभी किसी ने उस मासूम से कहा की तुम्हारी मम्मी बुला रही है। हैवानों ने मासूम को बहाने से बुलाकर राहड़ के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। खून से लथ पथ मासूम बच्ची रोती हुई अपनी माँ के पास आई और अपनी आप बीती बताई ! जिसके बाद परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान मे लेते हुए छ लोगों को पूछताछ के लिये थाने ले गए। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है

watch video
new video Watch Video
720p
506
लखनऊ विश्वविद्यालय का 60वां दीक्षांत समारोह सम्पन्न

10 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ विश्वविद्यालय का 60वा दीक्षांत समारोह शनिवार को आयोजित किया गया। जिसमें एक बार फिर लड़कियों ने बाजी मारी। 192 मेडल में से 161 लड़कियों के खाते में गए वहीं 31 मेडल लड़कों को मिले। दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद राजनाथ सिंह ने बच्चों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि दीक्षांत समारोह दीक्षा का अंत है ना की शिक्षा का अंत। जीवन में शिक्षा एक सतत प्रक्रिया है और जीवन के हर एक पड़ाव पर व्यक्ति को शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आखिर क्यों बना एक बेटा अपने मां व् बहन का कातिल ?

10 Dec 2017

नोएडा पुलिस ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बड़ा खुलासा किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस ने दावा किया की नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी-दो में हुए दोहरे हत्याकाण्ड के आरोपी को उन्होंने पकड़ लिया है। मां और बहन का हत्यारा कोई और नहीं उनका अपना ही खून निकला। हत्या करने वाले 15 वर्षीय नाबालिक युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है

watch video
new video Watch Video
720p
506
शादी में हुआ ऐसा जिसके कारण लोगों में फैल गई दहशत

10 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग करने का मामला सामने आया है। दरअसल पूरा मामला मदनपुर थाना के अमवापुर पाण्डेय गांव का है। जानकारी के मुताबिक शादी के दौरान अचानक लड़की के चचेरा भाई ने स्टेज पर आकर हर्ष फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग के दौरान डिम्पल यादव नाम की एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकी चार लोग घायल हो गये।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक खुशी की खबर

10 Dec 2017

क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक खुशी की खबर आई है। जानकारी के मुताबिक अपने 4 साल के अफेयर के बाद यह दोनों सगाई करने जा रहे हैं और जल्द ही इनके घर शहनाई बजेगी। वैसे तो इन दोनों का प्यार किसी से छुपा नहीं है। कभी ये दोनों सेलिब्रिटी कपल फुर्सत के पलों में समय बिताते तो कभी वेकेशन मनाते हुए नजग आ ही जाते है। आइए जानें इन दोनों के प्यार की दास्तान.... ..... अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ऐसा कपल है जो सबसे ज्यादा लोगों के दिलों पर राज करता है। विराट-अनुष्का शर्मा के इसी महीने शादी करने की खबरें हैं। इससे पहले भी कई क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड हिरोइनों की जोड़ियां बनीं पर इस जोड़ी की उम्र कितनी लंबी है? इन दोनों का रिश्ता कैसा रहेगा और कब है इनकी शादी के प्रबल योग। आइए जानते हैं क्या कहती हैं इनकी कुंडलियां... वैदिक ज्योतिष के अनुसार विराट की धनु लग्न की कुंडली है और कन्या राशि है और अनुष्का की कर्क लग्न की कुंडली है और तुला राशि है दोनों की कुंडली का गहन अध्ययन करने पर और अंक ज्योतिष के विश्लेषण के आधार पर ये कहा जा सकता है कि दोनों की शादी के प्रबल योग आने वाले समय में बन रहे हैं इनमें से किसी एक योग में दोनों की शादी हो सकती है। ..... विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के लिए तो फैंस पहले ही काफी बेसब्र थे। खबरें आई की विराट और अनुष्का 9, 10 और 11 तारीख को इटली में शादी करने जा रहे हैं। लेकिन इन खबरों के आते ही अनुष्का शर्मा के पीआर की तरफ से शादी की खबरों का खंडन किया गया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अनदेखी से गुस्साई आंगनवाड़ी सहायिकाओं ने किया प्रदर्शन,मांगें पूरी ना होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

09 Dec 2017

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव खत्म होने के बाद आंगनवाड़ी सहायिकायों का प्रदर्शन एक बार फिर जोर पकड़ने लगा है। आपको बता दें कि यूपी निकाय चुनाव के मद्देनजर आंगनवाड़ी सहायिकायों का प्रदर्शन रोक दिया गया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सामने आया योगी की शादी का सच !

09 Dec 2017

बुंदेली गीतों के साथ जालौन का कलेक्ट्रट परिसर गूंज उठा...पूरे विधि-विधान के साथ बिना पंडाल के पेड़ की छाव में ही एक अनोखी शादी सम्पन्न हुई...ये शादी किसी और की नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की थी। जी हां सही सुना आपने.... आंगनबाड़ी सहायिकाओं ने प्रदर्शन का अनोखा तरिका निकाला और करवा दी मुख्यमंत्री शादी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रेमिका संग कर रहा था ऐसा गंदा काम, फिर किया हुआ देखिये यह वीडियो

09 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सिरफिरा आशिक की पीटाई का लाईव वीडियों सामने आया है। जिसने शादी के बाद भी अपने माशूका का पीछा नहीं छोड़ा। इस सम्बंध में प्रेमिका के पति का कहना है कि प्रेमी मंजीत सिंह प्रेमिका सरिता की शादी के बाद भी आये दिन उससे छूप-छूप कर मिलने आता था। गांव के लोगों ने मंजीत को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिती में पकड़ लिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अब लगेगी निजी स्कूलों पर लगाम

09 Dec 2017

निजी स्कूलों के जरिये लगातार की जा रही मनमानी के चलते अभिभावकों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब गाजियाबाद आये थे तो प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों से उन्होने वादा किया था कि जल्द ही उनकी परेशानियों का निराकरण किया जाएगा। इसी के चलते अब यूपी सरकार ने निजी स्कूलों पर नकेल कसने की पूरी तैयारी कर ली है। लखनऊ में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा शुक्रवार को एनेक्सी स्थित मीडिया सेंटर में पत्रकारों से रूबरू हुए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
निठारी हत्याकाण्ड के दोषियों को 9वें मामले में भी मिली मौत की सज़ा

09 Dec 2017

नोएडा के बहुचर्चित निठारी केस में गाजियाबाद की सीबीआई की विशेष अदालत ने सुरेंद्र कोली को नौवें मामले में सजाए मौत का फरमान सुनाया है। वहीं गाजियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत ने गुरुवार को केस की सुनवाई करते हुए फैसला सुरक्षित रख था। शुक्रवार को सजा पर बहस पूरी होने के बाद कोर्ट ने मोनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली दोनों को फांसी की सजा का फरमान सुनाया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
विपक्षी दलों को मुस्लिम महिलाओं ने दिया करारा जवाब, गुजरात चुनाव में मोदी की जीत के लिए मांगी दुआएं

09 Dec 2017

गुजरात चुनाव में जहां सभी प्रमुख पार्टियों के बड़े नेता गुजरात में जीत के लिए रैलियां कर रहे हैं तो पार्टी के कार्यकर्ता जोर शोर से लगे हुए है। इसी के तहत धर्मनगरी काशी में गुरूवार को दोषीपुरा में मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की जीत के लिए दुआ की। इस मौके पर मदनपुरा वार्ड से भाजपा की पूर्व पार्षद प्रत्याशी हुमा बानो ने कहा कि आज़ादी के 70 सालों में भाजपा अकेली ऐसी सरकार है जिसने मुस्लिम महिलाओं के हक़ की बात की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फिर दिखेगी गंगा अविरल, नमामि गंगे का 99% काम पूरा, 2018 तक पूरा हो जाएगा काम

09 Dec 2017

गुजरात चुनाव में जहां सभी प्रमुख पार्टियों के बड़े नेता गुजरात में जीत के लिए रैलियां कर रहे हैं तो पार्टी के कार्यकर्ता जोर शोर से लगे हुए है। इसी के तहत धर्मनगरी काशी में गुरूवार को दोषीपुरा में मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की जीत के लिए दुआ की। इस मौके पर मदनपुरा वार्ड से भाजपा की पूर्व पार्षद प्रत्याशी हुमा बानो ने कहा कि आज़ादी के 70 सालों में भाजपा अकेली ऐसी सरकार है जिसने मुस्लिम महिलाओं के हक़ की बात की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गन्ने की फैक्ट्री में भयानक मंजर, चिंगारी बन गई आग का बवंडर

09 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब गन्ने की फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला देवबंद कोतवाली क्षेत्र के कुटी रोड पर स्थित गन्ना फैक्ट्री का है जहां शॉर्ट-सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई । आग की लपटें इतनी तेज थी की आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। गनीमत ये रही कि किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है,

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी में सपा का हल्ला बोल, बढ़ी हुई बिजली दरों को वापस नहीं लेने पर फूटा गुस्सा

08 Dec 2017

उत्तर प्रदेश में बढ़ी हुई बिजली की कीमतों को वापस लेने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव के ठीक बाद प्रदेश सरकार ने बिजली दरों में बढ़ोत्तरी कर दी जिससे कि किसानों की कमर टूट गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
10वें जनजातीय कार्यक्रम का आयोजन, संस्कृति और परंपराओं का होगा संगम

08 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में नेहरू युवा केन्द्र संगठन, युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय भारत सरकार ने संयुक्त रुप से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए इंडिया लिटरेसी बोर्ड डायरेक्टर एन के सिंह चौहान बताया कि नेहरू युवा केन्द्र संगठन, युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय भारत सरकार के निर्देशानुसार आगामी 11 दिसंबर से 17 दिसम्बर तक 10वां जनजातीय आदान-प्रदान कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गुड़गांव में सामाजिक और हिंदू संगठनों का मीडियाकर्मी के खिलाफ प्रदर्शन

08 Dec 2017

हरियाणा के गुड़गांव स्थित सेक्टर इक्यावन स्थित महिला थाना एवं पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर सामाजिक व हिंदू संगठनो ने मिलकर इंडिया चैनल के मीडियाकर्मी दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया। जन जागरण मंच के यूपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज त्यागी बाबा ने इस दौरान कई गंभीर आरोप भी लगाए। उनका कहना है कि भारतीय संस्कृति और संतों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने वाले चैनलों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिये और ऐसे मीडियाकर्मियों को सख्त सजा होनी चाहिये

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.00
एक गुरू को हक़ के लिये लड़ने पर मिली मौत, साथी शिक्षकों ने कैंडल जलाकर ली शपथ संघर्ष जारी रहेगा

08 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के जलौन में पैंसन को लेकर गुस्साए शिक्षकों ने कैंडल मार्च निकाला । दरअसल 7 दिसम्बर 2016 को शिक्षक रामाआशिष पैंसन बहाली को लेकर लखनऊ में धरना प्रदर्शन कर रहा था। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज किया जिससे रामआशिष गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई । एक साल बीत जाने के बाद 7 दिसम्बर 2017 को पहली पुन्यतिथि के मौके पर शिक्षकों ने एक कैंडल मार्च

watch video
new video Watch Video
720p
506
4.53
ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह से एक्सपोज इंडिया की खास बातचीत

08 Dec 2017

ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह से एक्सपोज इंडिया की खास बातचीत बेहतर सड़कों की कल्पना का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी को जाता है – राजेन्द्र प्रताप सिंह मोदी जी के विकास का डंका पूरे विश्व में बज रहा है – राजेन्द्र प्रताप सिंह प्रधानमंत्री जी ने विकास को गति दी है – राजेन्द्र प्रताप सिंह

watch video
new video Watch Video
720p
506
5.49
कॉन्सटेबल का ये वीडियो आपको झकझोर कर रख देगा, इस वीडियो से मचा हुआ है पुलिस महकमे में हड़कंप

08 Dec 2017

दिन-रात ड्यूटी करने के बाद भी परिवार से मिलने की इजाज़त ना देने को तानाशाही रवैया ना कहा जाए तो क्या कहा जाए। विजय चौधरी नाम के इस कॉन्सटेबल को शादी की सालगिरह के मौके पर घर जाना था लेकिन उसे छुट्टी के लिये अपने ही अधिकारियों के चक्कर काटने पड़ रहे थे और मानसिक उत्पीड़न सहना पड़ रहा था। ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी जवान का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी अन्य विभागों में भी जवानों ने आवाज़ उठाई थी

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.35
बिजली के बढ़े दामों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं का हल्ला-बोल, यूपी सरकार को दी चेतावनी

08 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सपा ने जिला अध्यक्ष राम इक़बाल यादव के नेतृत्व में जिला कलेक्ट्रर परिसर में धरना प्रदर्शन किया जिसमे प्रदेश सरकार की ओर से बढ़ाई गयी बिजली की दरों का विरोध किया गया। यही नहीं सरकार को चेतावनी दी गई कि अगर जल्द बढ़ी दरों को वापस नहीं लिया गया तो सपा द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष के आदेशानुसार बड़ा आंदोलन करने किया जाएगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.22
उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव समाप्त होते ही राजनीति में मचा घमासान

08 Dec 2017

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव समाप्त होने के बाद राजनीति में घमासान शुरू हो चूका है। इसी के तहत अलीगढ़ में धर्म और जाति को लेकर राजनीति गरमाती जा रही है। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के 54 नंबर वार्ड से जीतकर आये बसपा पार्षद मुशर्रफ़ हुसैन महजर ने बयान जारी करके घोषणा की है कि वो बन्दे मातरम नहीं बोलेगें। इतना ही नहीं बसपा पार्षद ने उर्दू में शपथ दिलाने की अपिल की है साथ ही ये कहा कि ये मेरा अधिकारिक हक़ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
रेयान स्कूल में अवैध वसूली !

08 Dec 2017

रेयान स्कूल को पीएम की मुहिम का डर नहीं ? रेयान स्कूल को शिक्षा मंत्रालय का भी डर नहीं ? नोएडा एक्सटेंशन के रेयान स्कूल ने मांगी रकम पैसा मांगते हुए शिक्षा मंत्रालय का हवाला खेल खेल में शिक्षा के नाम पर फर्जीवाड़ा ? निजी एंटरटेनमेंट कंपनी को बताया शिक्षा मंत्रालय पीएम मोदी के कैशलैश मुहिम का भी मजाया उड़ाया लिखित में भेजा कैश पैसा जमा करवाने का फरमान प्रद्युम की हत्या में लापरवाही का मामला झेल रहे रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों को ज़मानत मिल चुकी है और अब जो बात हमारे सामने आई है उसे देखकर लगता है कि वो स्कूल में सुधार करने से ज्यादा धन उगाही की कोशिशों में जुट चुके हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ड्यूटी के लिए निकला ओमवीर लौटकर नहीं आया, चौकी से कुछ ही दूर पड़ा मिला आंख निकला हुआ शव

07 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक तेईस वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक ओमवीर महिला अस्पताल में ड्यूटी के लिये आया तो था लेकिन घर वापस नहीं लौटा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस और स्वाट टीम के संयुक्त अभियान में हुआ युवा पीढ़ी को बर्बाद करने वालों का पर्दाफाश

07 Dec 2017

अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाई करते हुए लगभग छह क्विंटल गांजा बरामद किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिसकर्मी को महिला से छेड़खानी पड़ी महंगी, महिला ने चप्पलों से धुना

07 Dec 2017

क्यों बढ़ रहे हैं अपराध, क्यों बढ़ रही हैं छेड़खानी की घटनाएं क्यों रक्षक बन रहे हैं भक्षक, क्यों भड़क रहा है समाज का गुस्सा लखनऊ में पेट्रोल पंप पर भीड़ ने की पुलिसकर्मी की पिटाई पुलिसकर्मी पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप गुस्साई भीड़ ने जूते-चप्पलों से की पुलिसकर्मी की धुलाई

watch video
new video Watch Video
720p
506
योगी सरकार ने ऊर्जा नीति में किये बदलाव, फोन करते ही घर के दरवाजे पर दस्तक देंगे 'ऊर्जा मित्र'

07 Dec 2017

उत्तर प्रदेश सरकार के विधि, न्याय और अतिरिक्त ऊर्जा श्रोत विभाग का के मन्त्री बृजेश पाठक ने लखनऊ में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। प्रेसवार्ता में मन्त्री बृजेश पाठक ने बताया कि वैकल्पिक ऊर्जा विभाग का नाम बदलकर अब 'अतिरिक्त ऊर्जा श्रोत विभाग' कर दिया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अमृतसर में 12वें पंजाब इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो (पायटैक्स) मेले का आयोजन

07 Dec 2017

पंजाब के अमृतसर में पी.एच.डी. चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री का 12वां पंजाब इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो (पायटैक्स) मेला आयोजित कर रहा है। मेले के शुरु होने से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स का आयोजन किया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
देखिए... कैसे एक पुलिस चौकी चंद मिनटों में बन गई कूड़ाघर

07 Dec 2017

आगरा में पुलिस विभाग को और नगर निगम के सेनेट्री इंस्पेक्टर से अभद्रता करना उस महंगा पड़ गया जब पुलिस महकमे के लिये बनाई गई चौकी का नजर कुछ इस तरह नजार आया। दरअसल मंगलवार को राष्ट्रपति रमनाथ कोविंद आगरा विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जिसको लेकर प्रशासन सख्ती बरत रहा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.16
अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस पर संविधान शिल्पकार को सीएम योगी ने किया नमन

06 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की। मुख्यमंत्री ने बाबा साहेब अंबेडकर को संविधान का शिल्पीकार बताया साथ उनकी भूमिका को देश के लिये अविस्मरणीय बताया। इस मौके पर राज्यपाल राम नाईक ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.38
लखनऊ विश्वविद्याल ने शुरू किये एक साथ तीन पोर्टल

06 Dec 2017

लखनऊ विश्वविद्यालय ने मंगलवार को ऑनलाइन ग्रीवांस पोर्टल, फीडबैक पोर्टल और स्टूडेंट्स लॉगिन पोर्टल की शुरुआत की। इस दौरान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एसपी सिंह समेत कई एलयू के प्रोफेसर मौजूद रहे। इन पोर्टल का लिंक विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर दिया गया है। इस साल विश्वविद्यालय में दाखिला लेने वाले करीब आठ हजार छात्र-छात्राओं को जुड़ने, लॉगिन करने का मौका मिलेगा। अन्य छात्रों को अगले सत्र तक शामिल किए जाने की तैयारी है। इस पोर्टल के माध्यम से छात्रों को परीक्षा फार्म भरने की टेंशन भी नहीं रहेगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.54
योगी सरकार के इस तोहफे से उत्तर प्रदेश के व्यापारियों की जिंदगी कुछ यूं होगी रौशन

06 Dec 2017

वैकल्पिक ऊर्जा मंत्री बृजेश पाठक से एक्सपोज इंडिया की खास बातचीत पुरानी नीति को बदलकर नई नीति लागू की है – बृजेश पाठक 500 मेगावाट से बदलकर 10700 मेगावाट लक्ष्य रखा गया है 6400 सोलर पॉवर प्लांट के माध्यम से बिजली मुहैया कराएंगे हमारी सरकार की नीति उद्योगपतियों को भी फायदा पहुंचाएगी एक आंदोलन के रूप में सरकार की इस नीति को आगे ले जाना है तीस प्रतिशत की सब्सिडी भी मुहैया कराएगी सरकार

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.25
आगरा में निगम का ये घटिया चौराहा बन गया है लोगों की मुसीबत, निकलते ही फिसल जाते हैं वाहन

06 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के आगरा में मौजूद है एक ऐसी सड़क जहां फिसल जाते हैं वाहन... जहां खुद ब खुद इंसान का बैलेंस बिगड़ जाता है.. चैंकिए मत ये कोई अजूबा नहीं है और ना ही ये सृष्टि की कोई अद्भुत घटना... अब जरा देखिए तो मौसम खुशनुमा है हल्की सी बारिश भी हो गई... लेकिन ये क्या.... ये साहब तो फिसल गए... दरअसल घटिया चौराहे से सिटी स्टेशन के पास स्थित डलावघर के सामने अक्सर इस तरह की घटनाएं आम हो चली हैं

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.46
फिल्म पद्मावती के बाद एक और फिल्म विवादों में, निर्माता का सिर काटने पर रखा इनाम

06 Dec 2017

लगता है बॉलीवुड फिल्मों और विवादों चोली दामन का साथ है। अभी फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमा भी नहीं था कि अब एक और फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने फिल्म ‘गेम ऑफ अयोध्या’ को लेकर प्रदर्शन किया और एक ऐसा बयान दिया

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.34
उत्तर प्रदेश में बड़ा रेल हादसा टला, साजिशकर्ताओं का खुलासा कब?

06 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक बार फिर बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया। कहा जा रहा है कि ये आतंकी साजिश भी हो सकती है। आतंवाद निरोधक दस्ता मामले की जांच कर रहा है। राजधानी के डाली गंज स्टेशन और बादशाह नगर स्टेशन के बीच रविवार उस समय रेलवे कर्मचारियों के होश उड़ गए जब एक ही जगह दोनो पटरियों के 77 स्लीपरों के 308 क्लिपें गायब थी। आप को बता दें कि एक स्लीपर के दोनों तरफ पटरियों को लॉक करने के लिए 4 क्लिप लगाई जाती हैं और इसी तरह 77 स्लीपर से पटरी के लॉक को हटा दिया गया था आनन फानन में अधिकारियों द्वारा रेलवे कर्मियों से इस लाइन पर ब्लॉक कर इसे दुरुस्त कराया। चौबीस घंटे की पड़ताल के बाद लखनऊ के इंदिरा भवन स्थित जीआरपी हेडक्वार्टर में अधिकारियों की एक उच्चस्तरीय बैठक हुई जिसमें तमाम बिंदुओं पर चर्चा की गई। बैठक में रेलवे अधिकारियों के साथ ही स्थानीय पुलिस अधिकारी शामिल हुए

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.38
मनमोहक मुस्कान वाले अभिनेता शशि कपूर के निधन पर एक्सपोज इंडिया की श्रद्धांजली

06 Dec 2017

अपनी मन मोहन मुस्कान से सभी के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को निधन हो गया। आपने खास अंदाज से हिंदी फिल्म जगत में चार दशकों तक राज करने वाले 79 वर्ष शशि कपूर पिछले तीन हफ्ते से बीमार थे। उनका इलाज मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में चल रहा था। कर्षक व्यक्तित्व वाले बलबीर राज कपूर यानि शशि कपूर ने जब बतौर हीरो अपना करियर शुरू किया तब उनके भाई राज कपूर और शम्मी कपूर अपने करियर के शीर्ष पर थे। लेकिन बाद में फिल्म निर्माताओं की वह तीसरी पसंद हुआ करते थे। 18 मार्च 1938 को पृथ्वी राज कपूर के घर में जन्मे शशि कपूर ने बतौर बाल कलाकार काम शुरू किया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.19
देखिए! यूपी सरकार में इन मंत्री ने सफेद बाघ के साथ क्या किया?

06 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में नवाब वाजिद अली शाह प्राणि उद्यान में वन निगम ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें एक एप्प का लोकार्पण किया गया। इको-टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिये इस एप्प को लॉन्च किया गया है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान मौजूद रहे। वन मंत्री ने इको टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिये विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की तत्परता और लगन की सराहना की। उन्होने कहा कि वर्तमान में इको-टूरिज्म में अपार संभावनाएं हैं

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.25
वकीलों को नहीं रास आया फारूख अब्दुल्ला का मशविरा, बजा डाला फारूख अब्दुल्ला का बैंड

06 Dec 2017

इन दिनों सियासत जोरों पर है। गुजरात हो या उत्तर प्रदेश हर तरफ किसी ना किसी बात को लेकर हंगामा मचा हुआ है। लखनऊ में सोमवार को फारूख अब्दुल्ला के एक बयान को लेकर अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन किया, साथ ही फारूख अब्दुल्ला का पुतला फूंकते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की। यही नहीं अधिवक्ताओं का कहना है कि फारूख अब्दुल्ला को उनके इस बयान के लिये माफी मांगनी चाहिये और उनपर सख्त कार्रवाई करनी चाहिये। प्रदर्शकारी अधिवक्ताओं ने इस मामले में राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में पार्षद डिम्पल मिश्रा का हुआ जोरदार स्वागत

05 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीजेपी प्रत्याशी रही डिम्पल मिश्रा ने निकाय चुनाव में बसपा से पार्षद प्रत्याशी रही सुमन को 2100 वोटों से हरा कर विजयी हुई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कानपुर में हुई पत्रकार की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, लामबंद हुए पत्रकारों ने की सुरक्षा की मांग

05 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में बीते एक दिसम्बर को कानपुर में पत्रकार की हत्या के विरोध में आईरा के बैनर तले आईरा सदस्यों और पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया और राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन के माध्यम से आईरा सदस्यों ने नवीन गुप्ता हत्याकांड की सीबीआई से जांच और हत्यारों को कठोर से कठोर सजा देने की मांग की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जांच करने पहुंचे कॉन्सटेबल को गांव वालों ने घेरा, छुड़ाने के लिये मौके पर पहुंची फोर्स

05 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में पुलिस की पिटाई का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामला कोंच के भदारी गांव का है जहां शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस जांच करने गई थी। तभी वहां मौजूद ग्रामीणों ने कांस्टेबल की लाठी डंडो से पिटाई कर दी। पुलिस का

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.15
झूठे आरोप और जांच को लेकर गुस्साए अधिकारियों ने किया प्रदर्शन

05 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में विकास भवन के सामने इलाके के सभी ग्राम प्रधान और ग्राम विकास अधिकारियों ने मुख्य विकास अधिकारी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। इनका आरोप है कि मुख्य विकास अधिकारी के विरुद्ध मुकद्दमा लिखाया है और झूठी जांच कराई जा रही है। इस सम्बंध में अखिल भारतीय प्रधान संगठन के मण्डल अध्यक्ष राहुल यादव ने कहा कि अधिकारी अपनी मानसिकता बदलें और जनहित में कार्य करें।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.40
जालौन में चार दिवसीय धार्मिक मेले का हुआ आयोजन, मेले में दिखी अदभुत कलाकृति और नजारे

05 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में हर वर्ष की तरह इस बार भी धार्मिक मेले का आयोजन धूमधाम से किया गया। वसोब गांव में मां बाराही देवी का प्राचीन मंदिर स्थित है जहां पर भारी संख्या में श्रद्धालु इस मेले में हिस्सा लेते हैं। इस मेले में श्रद्धालु और आस्था रखने वाले धार्मिक लोग सत्संग में शामिल होते हैं साथ ही बच्चों के लिये भी मनोरंजन के कई साधन मौजूद रहते हैं। मेले के आयोजन में प्रत्येक व्यक्ति पूरी आस्था के साथ शामिल होता है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.1
डीजीपी सुलखान सिंह ने एनसीआरबी के आंकड़ों को झुठलाया, बताया यूपी की है अब ऐसी स्थिति

05 Dec 2017

उत्तर प्रदेश अब अपराधमुक्त हो रहा है। ये कहना है प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह का। जहां एक तरफ एनसीआरबी के आंकड़े प्रदेश बढ़ते अपराध का ग्राफ दर्शा रहे हैं तो वहीं यूपी डीजीपी एनसीआरबी के इन आंकड़ों को झुठला रहे हैं। डीजीपी सुलखान सिंह का कहना है कि कुछ लोग यूपी की गलत छवि पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होने कहा कि आंकड़ों की तुलना क्राइम रेट से की जानी चाहिये और प्रदेश में अपराध में कमी आयी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जब इस विश्वविद्यालय के 23वें दीक्षांत समारोह में पहुंचे राष्ट्रपति, शहर की सड़कों पर दिखा ऐसा नजारा!

05 Dec 2017

आगरा पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की दीक्षांत समारोह में शिरकत डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के 23वें दीक्षांत समारोह में की शिरकत सुरक्षा के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल, पीएसी और सीआरपीएफ तैनात रहे उत्तर प्रदेश के आगरा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए। आगरा पहुंचे महामहिम को खंदारी कैंपस में राज्यपाल राम नाईक के साथ ले जाया गया जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद राष्ट्रपति और राज्यपाल ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी परिसर में 23वें दीक्षांत समारोह में शिरकत की। इस मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए। राष्ट्रपति की आगरा यात्रा को देखते हुए शहर में चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। राष्ट्रपति की सुरक्षा में सीआरपीएफ और पीएसी के जवान भी मोर्चा संभाले नजर आये।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नारी सुरक्षा सप्ताह’ का शुभारंभ, यूपी डीजीपी ने कहा, समाज के साथ सोच बदलना जरूरी

05 Dec 2017

विकास की राह पर अग्रसर उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार और प्रशासन गंभीर नजर आ रहे हैं। महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों के ग्राफ में कमी आये इसके लिये पुलिस ने उन्हे जागरूक करने के लिये चार दिसंबर से दस दिसंबर तक नारी सुरक्षा सप्ताह आयोजित करने का फैसला किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
योगी सरकार ने लगाया किसानों को बिजली का झटका

04 Dec 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव खत्म होते ही राज्य विधुत नियामक आयोग ने बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी का ऐलान कर दिया है। नई कीमतों के मुताबिक पहली 100 यूनिटों के लिए 3 रुपये और इसके बाद 4.50 रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से बिल आएगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फिर शुरू हुआ घमासान, अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ में कई घायल

04 Dec 2017

उत्तर प्रदेश में अपराधियों को पस्त करने का सिलसिला लगातार जारी है। खाकी वर्दी को अपराधमुक्त प्रदेश बनाने को लेकर मिली छूट के चलते लगातार मुठभेड़ों का दौर जारी है। मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच लगातार दूसरी मुठभेड़ देखने को मिली।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरे लिये इंसानियत धर्म और जाति से पहले है, मैं अपनी जनता की सुनता हूं - शफीक अहमद अंसारी

04 Dec 2017

एक्सपोज इण्डिया के साथ शफीक अहमद अंसारी की खास बातचीत  नगर पालिका परिषद पर जीत हासिल करने वाली रेशमा परवीन के पति हैं शफीक अहमद अंसारी

watch video
new video Watch Video
720p
506
मोदी जी और योगी जी के सपनों को साकार करने का संकल्प लिया है – राजेश सैनी

04 Dec 2017

राजेश सैनी से एक्सपोज इण्डिया की खास बातचीत धनौरा नगर पालिका से विजयी प्रत्याशी हैं राजेश सैनी भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले खड़े हुए थे राजेश सैनी मानसरोवर तालाब का सबसे पहले सौंदर्यीकरण करना है- राजेश सैनी सोलर लाइट प्लान अधूरा रह गया था, उसे पूरा करना है- राजेश सैनी आवारा पशुओं के रहने के लिए कांजी हाउस बनवाना है- राजेश सैनी बाईपास पर लगने वाला जाम कड़ी चुनौती है- राजेश सैनी जनता के बीच जाकर मिलकर समाधान करेगें- राजेश सैनी मोदी जी और योगी जी के सपनों को साकार करने का संकल्प लिया है – राजेश सैनी

watch video
new video Watch Video
720p
506
चांदपुर का विकास करना है, चाहे किसी ने वोट दिया हो या ना दिया हो - मो. अरशद

04 Dec 2017

मोहम्मद अरशद से एक्सपोज इण्डिया की खास बातचीत नगर पालिका परिषद से जीतीं प्रत्याशी फहमिदा बेगम के बेटे हैं मो. अरशद हमें विकास की राजनीति करनी है- मोहम्मद अरशद चांदपुर का विकास करना है, चाहे किसी ने वोट दिया हो या न दिया हो- मोहम्मद अरशद शहर में जो अधूरे काम हैं सबसे पहले उसे पूरा करना है- मोहम्मद अरशद सिस्टम को ठीक करना होगी प्राथमिकता- मोहम्मद अरशद प्रदेश में सपा के अलावा किसी भी पार्टी ने काम नहीं किया- मोहम्मद अरशद ईवीएम के जनक देशों ने उसका इस्तेमाल करना छोड़ दिया तो भारत क्यों नहीं- मोहम्मद अरशद चांदपुर में पार्क और स्टेडियम का निर्माण करवाएंगे - मोहम्मद अरशद

watch video
new video Watch Video
720p
506
विकास, शिक्षा और महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखकर होगा काम - राहत हसन

04 Dec 2017

राहत हसन से एक्सपोज इण्डिया की खास बातचीत राहत हसन ने बछरायू से नगरपालिका परिषद का चुनाव जीता है समाजवादी पार्टी के बैनर तले चुनाव में खड़े हुए थे राहत हसन बछरायू के विकास के लिए काम करना बड़ा मुद्दा- राहत हसन राहत हसन के भाई हैं पूर्व विधायक फरद हसन 2019 में पता चलेगा समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन- फरद हसन ईवीएम की जांच होनी चाहिए- राहत हसन बच्चों की शिक्षा और महिलाओं की सुरक्षा का विशेष ध्यान रहेगा- राहत हसन

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बदमाश 'धूम-2' की तरह ले उड़े लाखों रूपये

04 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लूट का ताज़ा मामला सामने आया है जहाँ हथियार बंद बाइक सवार बदमाशों ने पशु व्यापारी से दस लाख रूपये की नगदी लूट ली और मौके से फरार हो गए

watch video
new video Watch Video
720p
506
वॉशिंग मशीन में था बेटी का शव, कातिल साथ मिलकर करता रहा तलाश

04 Dec 2017

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
डॉ. भीमराव अंबेडकर पर विवादास्पद बयान देकर फंसे कुमार विश्वास

04 Dec 2017

कुमार विश्वास जबसे राजनीति में आये हैं तबसे उनकी परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। कभी किसी विवाद में फंस जाते हैं तो कभी उनपर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लग जाता है। एक बार फिर कुमार विश्वास विवादों में हैं अपने एक बयान को लेकर। गाजियाबाद में दलित युवा शक्ति संघ के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के निवास स्थान पर प्रदर्शन करने की कोशिश की। प्रदर्शकारी कार्यकर्ताओं का कहना है कि कुमार विश्वास राजस्थान के जयपुर में बाबा साहेब अंबेडकर को लेकर एक विवादास्पद भाषण दिया था जिसको लेकर वो यहां पर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शकारियों का कहना है कि कुमार विश्वास को इस आपत्तिजन बयान के लिये माफी मांगनी चाहिये। दलित युवा शक्ति संघ के कार्यकर्ताओ ने कुमार विश्वास के खिलाफ मुक़दम दर्ज करने के लिये इन्द्रापुरम थाने मे तहरीर दी है

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेयर पद पर विजयी उम्मीदवारों को सीएम योगी देंगे गुरू मंत्र

04 Dec 2017

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने चौदह नगर निगमों में चुने गए भाजपा प्रत्याशियों की जीत पर खुशी जाहिर की। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेयर पर जीत हासिल करने वाले सभी पदाधिकारियों से मुलाकात कर आगे की रणनीति पर चर्चा की, साथ ही निकाय चुनाव परिणामों और सहकारिता चुनाव को लेकर भी बातचीत की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सीएम योगी और योग गुरू के 20 मिनट की मुलाकात का क्या है राज़? देखिये वीडियो

03 Dec 2017

रविवार को योगगुरु बाबा रामदेव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान बाबा रामदेव के साथ उनके सहयोगी बालकृष्ण भी मौजूद रहे। दोनो ने लगभग 20 मिनट मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिलकर कई मुद्दों पर वार्ता की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चुनाव खत्म होते ही एक्शन में आयी पुलिस, फिर शुरू हुए एनकाउंटर

03 Dec 2017

यूपी चुनाव खत्म होते ही पुलिस एक बार फिर एक्शन मोड पर आ गई है और अपराधियों की धरपकड़ शुरु कर दी है। ताजा मामला मेरठ का है जहां पुलिस ने काफी समय से फरार चल रहे इनामी बदमाश और गौ तस्कर को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हजरत साहब का जन्मदिन

03 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में हजरत साहब का जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जिसमें भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। बारावफात के इस मौके पर सड़कों पर सजावट देखने को मिली और सड़कों पर विशाल जुलूस निकाला गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अखिलेश प्रचार करते तो सपा की ये दुर्गति नहीं होती - राजेन्द्र प्रसाद

03 Dec 2017

नगर निकाय चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने संयुक्त प्रेसवार्ता करके बीजेपी पर हमला बोला और अपनी पार्टी का बचाव किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बौद्ध भिक्षु प्रज्ञानंद का अंतिम दर्शन करने पहुंचे सीएम योगी और बसपा सुप्रीमो मायावती

02 Dec 2017

सीएम योगी एयरपोर्ट से सीधे बौद्ध भिक्षु प्रज्ञानंद का अंतिम दर्शन करने पहुंचे । जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री दिन में चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद सीधे लालकुंआ के रिसालदार पार्क पहुंचे जहां बुद्ध विहार में बौद्ध भिक्षु प्रज्ञानंद का पार्थिव शरीर रखा गया था ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी में दिखा योगी का जलवा मोदी ने की प्रशंसा

02 Dec 2017

निकाय चुनावों में भाजपा ने भारी जीत दर्ज की है और इस जीत का श्रेय यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया जा रहा है। जिसकी शुरुआत सीएम योगी की अयोध्या से रैली से हुई। प्रदेश में भाजपा की इस जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुखीया को बधाई दीवही राजधानी लखनऊ में बीजेपी की संयुक्ता

watch video
new video Watch Video
720p
506
वाह री यूपी पुलिस! मीडियाकर्मियों पर पुलिस ने बरसाईं बर्रबरतापूर्ण लाठियां

02 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चुनाव में मशीनों के साथ छे़ड़छाड़ का खुलासा, चुनाव का कर दिया बहिष्कार

02 Dec 2017

लगाते हुए चुनाव का बहिस्कार किया। बताया जा रहा है कि मतगणना के दौरान सपा के कार्यकर्ता लगातार चुनाव का जायजा लेते रहे। जब उन्होंने मतगणना के आखिर में कुछ ई वी एम मशीनों की शील टूटी देखी और जहां सपा को वोट मिलना था वहा से भी एक वोट न मिलने से सपा मेयर प्रत्याशी के समर्थकों ने हंगामा शुरु कर दिया। इस सम्बंध में सपा मेयर प्रत्याशी राज नारायण मुन्ना ने कहा की लोकतंत्र की हत्या की गई है और मशीनों में गड़बड़ी की गयी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आगरा में बीजेपी ने अपना परचम लहराया

02 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के आगरा में बीजेपी के नवीन जैन ने मेयर पद के चुनाव में भगवा परचम लहरा दिया है। नवीन जैन मेयर पद के चुनाव में 75,000 वोटों से विजयी हुए। उन्होंने आगरा की जनता पर भरोसा जताया और कहाकि मैंने जो वादे किए हैं वह पूरे होंगे

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ में बसपा को जीत पर भी क्यों मिली लाठियां ?

02 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ निकाय चुनाव के बाद मेयर पद की दो सीटें बसपा के खाते में गयी। मेरठ में मतगणना के बाद जैसे ही कताई मिल के पास बसपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा के विजयी होने की घोषणा हुई तो बाहर समर्थकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। कार्याकर्ता गाडिय़ों पर खड़े होकर शोर मचाने लगे। आरएएफ के जवानों ने उन्हे रोका तो पुलिस पर पथराव कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.46
उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में फिर लहराया भगवा

02 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के गत विधानसभा चुनाव की तरह नगर निकाय चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जोरदार जीत हासिल की। राज्य के 16 नगर निगम, 198 नगर पालिका परिषद और 439 नगर पंचायतों में चुनाव तीन चरणों में कराया गया था। सियासी सरगर्मी में महापौर की कुल 16 सीटों में से 14 बीजेपी ने जबकि दो पर बसपा ने कब्जा जमाया है।मेरठ और अलीगढ़ के मेयर पद पर बसपा के उम्मीदवार जीते हैं। वहीं कांग्रेस और समाजवादी पार्टी अप ना खाता भी नहीं खोल पाई है। कुल मिलाकर तीन चरणों के मतदान का प्रतिशत औसतन 52.5 प्रतिशत रहा। यह 2012 के चुनाव के 46.2 से करीब छह प्रतिशत ज्यादा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.2
'ओखी' के कहर में फंसे मछुआरे...

01 Dec 2017

'ओखी' तूफान की वजह से केरल के तटीय इलाकों में भारी तबाही मची। 'ओखी' के कहर की वजह से तटीय इलाकों से कई मछुआरों के लापता होने की भी खबर आ रही है। हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और लापता होने वालों मछुआरों की संख्या बढ़ भी सकती है। वहीं मौसम विभाग ने बताया है कि चक्रवात ओखी 140 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से लक्षद्वीप और मिनिक्यो की ओर बढ़ रहा है। राहत और बचाव के लिए नेवी के 7 और कोस्टगार्ड के 2 युद्धपोत लगाए गए हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.23
योगी सरकार ने लगाया किसानों को बिजली का झटका

01 Dec 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव खत्म होते ही राज्य विधुत नियामक आयोग ने बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी का ऐलान कर दिया है। नई कीमतों के मुताबिक पहली 100 यूनिटों के लिए 3 रुपये और इसके बाद 4.50 रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से बिल आएगा। इस तरह कुल 12 फीसदी तक की बढोत्तरी की गयी है। विधुत नियामक आयोग के चेयरमैन एस के अग्रवाल ने गुरूवार को पत्रकारों को बताया कि बिजली दरों में करीब 12 प्रतिशत की बढ़ोतरी की घोषणा कर दी। शहरी उपभोक्ताओं को अब 150 यूनिट तक 4.90 रूपए की दर से और 150 से 300 यूनिट तक 5.40 रुपए की दर से बिजली मिलेगी चेयरमैन ने आगे कहा की बिजली दरों में 20 फीसदी बढ़ोतरी का प्रस्ताव था, लेकिन हमने 12 फीसदी ही बढ़ोतरी को मंजूरी दी है। आपको बता दें कि वर्तमान में 1 करोड़ 20 लाख बिजली उपभोक्ता हैं। 2018-19 में यह संख्या बढ़कर 4 करोड़ होने जा रहे है। गरीबों को बिजली का मुफ्त कनेक्शन दिया जाएगा जिससे करीब 2 करोड़

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.57
फेरीवालों पर 'बीएमसी' ने किया हाथ साफ

01 Dec 2017

मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के द्वारा फेरीवालों का सामान चोरी करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दिखाया गया है कि एमएनएस फेरीवालों का सामान थैली में भरकर ले जा रहें है। ऐसा करते हुए उनकी वीडियो कैमरे में कैद हो गई जिससे फेरीवालों का मुद्दा काफी गरमाता जा रहा है। आपको बता दें फेरीवालों की दुकानों पर एमएनएस आए दिन तोड़-फोड़ करते है। लेकिन इस वीडियो ने बीएमसी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

watch video
new video Watch Video
यातायात माह का हुआ समापन नियमों को मानने का दिया संदेश
506
2.13
यातायात माह का हुआ समापन नियमों को मानने का दिया संदेश

01 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हर साल की तरह इस बार भी ट्रैफिक पुलिस द्वारा यातायात माह मनाया गया। ये माह 1 नवंबर से शुरू किया गया और 30 नवंबर को उसका समापन किया गया। दिवस के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने एक महीने के अंदर लगभग तीस हजार चालान काटे। इसके साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों से जुर्माने के तौर पर 57 लाख रूपयों की वसूली भी की गई।

watch video
new video Watch Video
750p
506
2.3
फर्जीवाड़े की शिकार हुई पुलिस अधिकारी

01 Dec 2017

उत्तर प्रदेश की लेडी सिंघम कही जाने वाली आईपीएस ऑफिसर मंजिल सैनी भी अब सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़े का शिकार हो गई है । दरअसल एसएसपी मेरठ के पद पर तैनात आईपीएस ऑफिसर मंजिल सैनी का किसी ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बना लिया था और उनकी फोटो लगाकर चैटिंग कर रहा था। इस मामले में एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि वो खुद इस फेसबुक पेज को देखकर हैरान हैं ये अकाउंट एक दो हफ्तों से नहीं बल्कि जुलाई से चल रहा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.29
गाजियाबाद के फर्जी बिल्डरों पर गिरी गाज

01 Dec 2017

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने 69 डिफाल्टर बिल्डरों की सूची जारी की है। इन बिल्डरों पर प्राधिकरण का 450 करोड़ से ज्यादा बकाया है। विकास प्राधिकरण ने इन डिफाल्टर की सूची गाजियाबाद जिला प्रशासन को सौंपी सूची। इस सम्बंध में गाजियाबाद जिलाधिकारी ऋतू महेश्वरी ने बताया कि 30 बिल्डरों के खिलाफ आर सी जारी की गई है जिसमें 147 करोड़ रुपये की आर सी जारी करके रेड माल का ऑफिस सील कर दिया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.16
फिल्म पद्मावती को लेकर भारतीय क्षत्रिय महासभा ने दी भारत बंद की चेतावनी

01 Dec 2017

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरूवार को भारतीय क्षत्रिय महासभा ने फिल्म पद्मावती को लेकर अपना विरोध जताया। क्षत्रिय महासभा ने 1090 चौराहे से हजरतगंज के जीपीओ स्थित तक जौहर स्वाभिमान यात्रा निकाली। प्रदर्शनकारी लोगों का कहना है कि उन्हे संजय लीला भंसाली की मंशा पर शक है इसलिये सांकेतिक रूप से चेतावनी देते हुए उन्होने कहा कि अगर फिल्म रिलीज की गई तो पूरे देश में बंद का एलान किया जाएगा। भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर अवनीश सिंह ने कहा कि स्क्रीनिंग के बाद ही फिल्म को रिलीज किया जाए वरना इसके गंभीर परिणाम होंगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.02
मेरी प्राथमिकता जनपद का विकास रहेंगी - नूतन राठौर

01 Dec 2017

फ़िरोज़ाबाद प्रथम चरण की मतगणना शुरु हुई वैसे ही प्रत्याशियों की चिंता साफ दिखाई दे रही थी। इस बिच कोई आपने वोट गिनने में व्यस्त था तो कोई वोटों को लेकर परेशान दिखा। शुरुआत में बसपा आगे नजर आयी लेकिन जैसे-जैसे मतगणना आगे बढ़ी बसपा पीछे हो गयी और बीजेपी आगे होती चली गयी और अंत में लगभग 60,000 वोटों के साथ बीजेपी की नूतन राठौर को बढ़त मिली

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.40
राहुल को नहीं ‘गांधी’ को बनाया जा रहा है कांग्रेस अध्यक्ष

01 Dec 2017

की कमान सौंपे जाने की तैयारियों के बीच ही कांग्रेस के ही युवा नेता और महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव शहजाद पूनावाला का एक बयान सामने आया है जो कि कांग्रेस की फजीहत करता नजर आ रहा है। शहजाद का कहना है कि वो कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिये राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होने कहा कि यहां चुनाव नहीं हो रहा है बल्कि सबकुछ फिक्स है। शहजाद पूनावाला का कहना है कि चयन कमेटी ही इस तरह बनाई गई है कि राहुल गांधी के नाम पर ही मुहर लगनी है।वहीं राहुल के भाजपा पर किये गए ट्विट का कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने करारा जवाब दिया है। उन्होने कहा कि राहुल ट्विट कर ही नहीं पाते उनकी जगह तो उनका पालतू जानवर ट्विट करता है। पार्टी नेता शहजाद पूनावाला के इस बयान पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.40
संजय लीला भंसाली को 'पद्मावती' को लेकर नाना पाटेकर की खरीखोटी

01 Dec 2017

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के हो रहे विरोध की निंदा की। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म के रिलीज होने से पहले उस पर टिप्पणी करना गलत होगा। साथ ही बाजीराव मस्तानी फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा कि इस फिल्म में बाजीराव को कमजोर दिखाया गया, गाना गाते, नाचते दिखाया गया जबकि मुझे नहीं लगता वो ऐसे होंगे। आपको बता दें कि करनी सेना के समर्थकों ने भंसाली का सिर काटने और फिल्म की हिरोइन दीपिका की नाक काटने वाले को इनाम देने की घोषणा की है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
.58
मैक्स अस्पताल का कारनामा जिंदा बच्चों के शवों को परिजनों को सोंपा

01 Dec 2017

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के डॉक्टरों ने दो नवजात जुड़वा बच्चों को मृत घोषित कर दिया और बच्चों के शव को परिजनों दे दिया। इस सम्बंध में बच्चों के परिजनों ने बताया कि हमने बाद में नवजात बच्चों में से एक को जिन्दा पाया जिसकी सांसे चल रही थी। आनन-फानन में बच्चे को किसी अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को 'अजीब' और 'चौंकाने वाला' बताते हुए दिल्ली के ट्रैफिक पुलिस के विशेष आयुक्त, देंपद्र पाठक ने कहा कि एक जांच शुरू की गई है और इसे तेज किया जाएगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.6
उत्तर प्रदेश पुलिस की समस्याओं के समाधान के लिए नयी डिजिटल पहल

01 Dec 2017

उत्तर प्रदेश पुलिस ने जनता की बढ़ती समस्याओं के समाधान के लिए एक नयी पहल की है। प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने प्रदेशवासियों से गुरुवार की शाम सीधा संवाद किया। यह संवाद ट्वीटर के जरिये हुआ। पहली बार डीजीपी ने जनता से ट्विटर के माध्यम से सीधे सवाल पूछ कर बातचीत की। शाम 5.30 बजे से 6.30 बजे तक लगभग एक घंटे डीजीपी सुलखान सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लोगों से सीधे जुड़कर जनता की समस्याएं सुनी और उनके समाधान की बात की। आपको बता दें कि ट्विटर हैंडल यूपी पुलिस पर राज्य पुलिस के 2 लाख 76 हजार से अधिक फॉलोअर हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मिड डे मील में धांधली को लेकर बीएसए पर आरोप, निलंबित कर दिये गए जांच के आदेश

01 Dec 2017

उत्तर प्रदेश बिजनौर में सरकारी स्कूल में की गई हीलाहवाली को लेकर बीएसए को निलंबित किये जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लंबे समय से बीएसए महेश चन्द्र की शिकायत मिल रही थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लखनऊ की इस इमारत में नहीं बुझ रही आग, एनडीआरएफ, एअरफोर्स और 250 टैंकर हो चुके हैं इस्तेमाल

01 Dec 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कोल्ड स्टोरेज में लगी आग तीसरे दिन भी जलती रही । तीन दिन से धधक रही ऐशबाग स्थित कैलाश कोल्ड स्टोरेज में लगी आग से सौ करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चंदौली में छिटपुट घटनाओं के बीच निकाय चुनाव संपन्न

30 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के चंदौली में छिटपुट घटनाओं के बीच निकाय चुनाव संपन्न हो गया जिसमें लगभग 63 प्रतिशत मतदान हुए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सुबह उठकर इतना बड़ा सूराख देखकर रह गया हैरान, अंदर गया तो छूट गए पसीने

30 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में बीती रात दुकान में सेंध लगाकर अज्ञात बदमाशो ने बेख़ौफ़ होकर लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बडगाम मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, ऑपरेशन अभी भी जारी

30 Nov 2017

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया । जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों की एक बड़े हमले की साजिश रच रहे आतंकियों के एक गुट से पखरपोरा में मुठभेड़ हो गई जिसमें आतंकियों के बच निकलने के सभी रास्तों को सुरक्षाबलों ने बंद कर दिया है दोनों तरफ से गोलीबारी शुरु हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास का ऑडियो क्लिप वायरल

30 Nov 2017

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के फाउंडर सदस्य और राजस्थान में पार्टी प्रभारी कुमार विश्वास का एक ऑडियो क्लिप लीक होने से पार्टी के अंदर चल रहा युद्ध साफ दिख रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
भासपा ने दिया जोर का झटका, गुजरात में लड़ेगी भाजपा के खिलाफ चुनाव

29 Nov 2017

यूपी सरकार में गठबंधन के तहत कैब‍िनेट मंत्री बने भासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक प्रेस वार्ता में कहा, लालू यादव की सुरक्षा हटाना केंद्र सरकार का गलत फैसला है। हम गुजरात में बीजेपी के ख‍िलाफ चुनाव लड़ेंगे।।

watch video
new video Watch Video
720p
506
रिहायशी इलाके में छत पर लगे मोबाइल टॉवर में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे घर में मौजूद लोग

29 Nov 2017

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के गांधी नगर स्थित एक मकान की छत पर लगे मोबाइल टॉवर में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आप देख सकते हैं कि किस तरह से टॉवर से आग की लपटें उठ रही हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दो मासूम घर में करते रहे इंतजार लेकिन टेंट उतारने गए पापा अब कभी नहीं लौटेंगे

29 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में 11000 वोल्ट का करंट लगने से 23 बर्षीय अमन की मौत हो गई। मामला थाना दक्षिण के सुमित नगर हिमायुंपुर का है जहां अमन नाम का शख्स टेण्ट खोलने गया था तभी लोहे का पाइप 11000 वोल्ट की लाइन से टच हो गया और जिससे अमन की मौके पर ही मौत हो गयी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
भाजपा प्रवक्ता का सनसनीखेज़ बयान, कहा - 'हिंदू नहीं हैं राहुल गांधी'

29 Nov 2017

एक तरफ राहुल गांधी गुजरात में अपनी सॉफ्ट हिंदू छवि को पेश करते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनके सोमनाथ मंदिर में जाने को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फिल्म पद्मावती के घूमरो गीत पर नृत्य करने से विवादों में आयीं सपा नेता अपर्णा यादव

29 Nov 2017

एक तरफ फिल्म रानी पद्मावती को लेकर प्रदेश में हंगामा हो रहा है वहीं दूसरी ओर इसके संगीत का असर समाजवादी पार्टी के परिवार में हो चला है। ज़रा गौर से देखिए फिल्म रानी पद्मावती के गीत घूमर-घूमर पर नृत्य करती इस नृत्यांगना को।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ससुराल की प्रताड़ना और बच्चे की मौत का दर्द सह ना सकी, बाबुल के घर में ही खुद को जिंदा जलाया

29 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के कांधला थाना इलाके में एक विवाहिता के आत्मदाह करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक खंद्रावली गांव की रहने वाली सीमा की शादी चार साल पहले ही राझड़ गांव में की थी। परिवार वालों का कहना है कि सीमा की शादी में दहेज में कोई कमी नहीं छोड़ी थी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वालों ने सीमा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। सीमा के एक संतान भी हुई थी लेकिन एक दिन बाद ही उसकी मौत हो गई थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फिल्म पद्मावती रिलीज को लेकर यूपी में राजपूतों का विद्रोह, सीएम योगी से की ये मांग

29 Nov 2017

हाथों में तख्ती थामें और प्रदर्शन कर रहे ये कार्यकर्ता हैं राजपूत क्षत्रिय समाज के। राजपूत समाज के इन कार्यकर्ताओं ने फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्ऩकारी कार्यकर्ताओँ का कहना है कि रानी पद्मावती को जिस तरह से फिल्मों में दर्शाया गया है वो आहत करने वाला है इसलिये वो सड़कों पर उतरकर इसका विरोध जता रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
छोटी सी चिंगारी ने दिखाया खौफनाक मंजर, भीषण आग में झुलसे चार

29 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर स्थित रोमसन्स फैक्ट्री में बुधवार सुबह करीब 9 बजे आग लग गई। छोटी सी चिंगारी ने देखते ही देखते भीषण आग का रुप ले लिया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आचार संहिता की उड़ती रहीं धज्जियां और देखता रहा प्रशासन

29 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में सपा मेयर प्रत्याशी ने उड़ाई आचार सहिता की धज्जियां। सपा मेयर प्रत्याशी पोलिंग बूथ में जाकर मतदाताओं से वोट देने की अपील करती नजर आईं। मेयर प्रत्याशी के साथ ही पार्षदों ने भी आचार सहिता का उलंघन किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा, ढूंढने निकले तो ऐसी हालत में मिला कि खड़े हो गए रौंगटे

29 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक की पहचान सचिन नाम से हुई है जो थाना नांगल सोती के गांव मायापुरी का रहने वाला है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
भाजपा के इन मंत्री का बयान सुन उड़ जाएंगे होश, खोला भाजपा की जीत का राज़

29 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव जोरों पर हैं। बरेली में भी तीसरे और अंतिम चरण के लिये मतदान शुरू हुआ। बरेली के ब्रज भूसन लाल स्कूल स्थित बूथ पर केन्द्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार अपना वोट डालने पहुंचे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बेटी को इस हालत में देख ना सका पिता, तो कर ली आत्महत्या

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बेटी की हरकतों से शर्मसार एक पिता ने अपनी जीवल लीला समाप्त कर दी। सफ़ेद कपड़े में लिपटी युवती के पिता विशाल शर्मा का शव अस्पताल से जब घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
स्थानीय स्कूल पहुंचे पुलिस अधीक्षक के अनोखे अंदाज को देख दंग रह गए लोग

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक स्थानीय स्कूल में पुलिस अधीक्षक एक टीचर की भूमिका में नजर आये। उन्होंने स्कूली बच्चों को बताया कि सड़क पर चलते समय यातायात के नियमों का हमेशा पालन करना चाहिये।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फर्जी मतदान को लेकर भिड़े कार्यकर्ता, पुलिस ने भांजी लाठियां

28 Nov 2017

निकाय चुनाव के दूसरे चरण में मतदान के दौरान लखनऊ में मतदाता सूची में गड़बड़ी के कारण हंगामा हुआ। वहीं फर्जी मतदान के आरोप को लेकर सपा और कांग्रेस सदस्यों में झड़प और धक्का मुक्की भी हुई। झड़प को शांत कराने के लिए पुलिस को लाठीयां भाजनी पड़ी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फिरोजाबाद में मतदान से पहले क्यों बुलानी पड़ गई डीएम को बैठक

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में 29 नवम्बर 2017 को होने बाले मतदान को लेकर चुनाव प्रेक्षक, जिलाधिकारी, एसएसपी ने एक मीटिंग का आयोजन किया जिमसें सभी मजिट्रेट, पीठासीन अधिकारी, जोनल मजिस्ट्रेट और चुनाव से संबधित अधिकारी उपस्थित रहे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चेतावनी ना मानना 'खच्चरों' को पड़ा भारी, आठ दिन जेल काटने के बाद जमानत पर हुए रिहा

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बता दिया की कानून के मामले में वो किसी को भी नहीं छोड़ सकती। जो गुनाह करेगा उसे जेल तो जाना ही पड़ेगा। जालौन की उरई जेल में यूपी पुलिस की ऐसी ही कार्रवाई देखने को मिली। लोग उस समय हैरान रह गए जब जेल से एक के बाद एक कुछ ऐसे कैदी बाहर निकले जिनको देखकर ही लोग दंग रह गए। चौंकिए मत ये कैदी कोई और नहीं बल्कि गधे और खच्चर थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चुनावी जनसभा कर लौट रहे अल्पसंख्यक राज्यमंत्री का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अल्पसंख्यक राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा देर रात हुए सड़क हादसे में बाल-बाल बचे। जानकारी के मुताबिक लखीमपुर के धौरहरा से चुनावी सभा से मंत्री मोहसिन रज़ा वापस लखनऊ लौट रहे थे तभी सीतापुर-लखनऊ हाईवे NH24 पर मौजूद एक जानवर से उनका सरकारी वाहन टकरा गया

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी में अपराधी बेलगाम, पूर्व मंत्री के करीबी की गोली मारकर हत्या

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी अपराध का ग्राम होने का नाम नहीं ले रहा है। अलीगढ़ में पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह के करीबी भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
'सोफा' बन गई पांच की समाधि, दो ने किसी तरह बचाई जिंदगी

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में देर रात अनियंत्रित होकर एक कार सोफा नहर में जा गिरी जिससे मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग किसी तरह से अपनी जान बचाकर कार से बाहर निकल सके।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बढ़ती जा रही है शामली एसपी डॉ. अजय पाल के 'तमगे' की चमक, हरियाणा मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

28 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में तैनात एसपी डॉक्टर अजय पाल लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। डॉक्टर अजय पाल को एक बार फिर से उनके अच्छे कार्यों के लिये सम्मानित किया गया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शामली एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा को कैराना में व्यापारियों के पलायन को रोकने और उन्हे भयमुक्त माहौल बनाने के लिये सम्मानित किया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी की राजधानी भगवान भरोसे, नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने होटल में घुसकर किया गंदा काम

28 Nov 2017

जहां नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने एक होटल में जमकर मारपीट की। आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित मेट्रो होटल में मतदान की ड्यूटी के दौरान कई पुलिसकर्मी रुके हुए थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.55
भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल कर राज्य की जनता को अच्छी सेवा देगी- केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह

27 Nov 2017

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह अपने बेटे और विधायक पंकज सिंह के साथ एवेन्यू स्थित म्यूनिसिपल कारपोरेशन स्कूल में वोट डालने पहुंचे। वोट डालने के बाद जब केन्द्रीय गृहमंत्री ने 26/11 की बरसी और आतंकवादी हाफिज सईद के बारे में सवाल पूछे गये । लेकिन उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। उन्होंने उम्मीद जतायी कि उत्तर प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल कर राज्य की जनता को अच्छी सेवा देने में सफल रहेगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.5
निकाय चुनाव में फर्जी वोटिंग का मामला आया सामने

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान हुए। निकाय चुनाव के लिए राजधानी लखनऊ सहित 25 जिलों के करीब 189 निकायों में मतदान शुरू हुआ। इस फेज में 6 नगर निगम लखनऊ, अलीगढ़, इलाहाबाद, वाराणसी, गाजियाबाद और मथुरा भी शामिल है। कई जगहों से वोटिंग मशीन में ख़राबी होने से मतदान बाधित होने की ख़बरें आ रही है तो कई जगहों से फर्जी वोटिंग का मामला भी सामने आया है। इसके अलावा 51 नगरपालिका और 132 नगर पंचायतों के लिए मतदान हो रहा है। इस चरण में कुल 1.29 करोड़ मतदाता 24 हजार 622 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.3
ऋषभ विहार में पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव का हुआ अायोजन

27 Nov 2017

दिल्ली के ऋषभ विहार में आचार्य श्री श्रुतसागर जी महाराज, उपाध्याय श्री नयन सागर जी के सानिध्य में पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें शान्तिधारा और गजयात्रा निकाली गई। इस गजयात्रा में दिल्ली के प्रत्येक इलाके से आए लोगों ने उत्साह से भाग लिया। यात्रा के दौरान भक्ती गीतों पर जैन समुदाय के लोग खुब झुमें और नाचे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.29
गोलियों की आवाज के बीच सहम गई जिन्दगी !

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में राहुल नगर चौराहा गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठा। पल्सर सवार चार शूटरों ने 5 राउंड गोलियां दागकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद हत्यारे असलहा लहराते हुये फरार हो गए। ये वारदात तब हुई जब पुलिस घटना स्थल से सिर्फ पचास मीटर ही दूरी पर थी। घटना से आक्रोशित लोगों ने रोड जामकर हंगामा किया और एसओ पर भी गम्भीर आरोप लगाए। जानकारी के मुताबिक मामला अखंडनगर थाना के ताजुद्दीनपुर का है। जहां सतीश तिवारी नाम का युवक राहुल नगर चौराहे पर एक नाई की दुकान पर बैठा था। तभी पल्सर सवार चार बदमाश पहुंचे और अंधा-धुंध फायरिंग शुरू कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.3
सभी पार्टियों के उम्मीदवारों ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में निकाय चुनाव का दूसरा चरण चुनावी रैलियों के नाम रहा। वहीं चुनाव प्रचार रैलियों के दौरान भाजपा, सपा, बसपा,काग्रेंस सहित सभी पार्टियों के लगभग सभी मेयर प्रत्याशियों ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई । साथ ही जिला प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए सत्ताधारी पार्टी के पार्षद प्रत्याशी कैलाश बाबू ओझा ने बाइक रैली के दौरान पेट्रोल पम्प पर 43 गाड़ियों में सौ-सौ रुपये का पेट्रोल भरवाया और 4300 रुपये की रशीद भी मांगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.2
पुलिस अधिकारियों की लापरवाही से जनता हुई परेशान

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। देवरिया में मतदान को लेकर लोगों में जोश दिखा लेकिन मतदान खत्म होने तक लगभग 62 फीसदी वोट डाले गए। क्योंकि बीएलओ की वजह से इस बार जनता के घरों में चुनाव-पर्ची नहीं पंहुच पाई जिससे जनता में काफी आक्रोश देखने को मिला। वहीं मतदान के दौरान तैनात पुलिस अधिकारी लापरवाह नजर आये और जनता परेशान घूमती रही और तैनात पुलिस अधिकारी आराम से सोते रहे

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.58
इटावा में मतदान को लेकर लोगों में दिखा जोश, फिर भी लगभग 43फीसदी वोट पड़े

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर दूसरे चरण का मतदान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हो गया। इटावा में मतदान को लेकर लोगों में जोश दिखा । मतदान खत्म होने पर लगभग 43फीसदी वोट डाले गए। मतदान के समय छोटी-मोटी घटनाओं की खबरें भी सामने आयीं, कहीं ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत तो कहीं फर्जी वोटिंग की खबरें भी सामने आयी। वोटर लिस्ट में पहली बार वोट डालने पहुंचे युवाओं में भी काफी जोश नजर आया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.54
पार्टीयों ने अपनी - अपनी जीत के बजाये ढोल

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का दूसरा चरण समाप्त हो गया है इस दौरान लखनऊ के मेयर प्रत्याशियों ने भी वोट डाला और अपनी जीत के दावे भी किये। बीजेपी प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया ने मीडिया कर्मियों से कहा कि उनका पलड़ा भारी है उन्होंने मेहनत की है जिसका फल अब आने जा रहा है। संयुक्ता ने आगे कहा कि बड़े नेताओं का भी सानिध्य मिलता रहा, चाहे गृहमंत्री राजनाथ सिंह हो या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबने आशीर्वाद दिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
15.6
भारतीय संस्कृति सबको जोड़ के रखने वाली संस्कृति है- जिलाधिकारी फैज़ाबाद अनिल कुमार पाठक

27 Nov 2017

जिलाधिकारी फैज़ाबाद अनिल कुमार पाठक से विजय त्रिपाठी की खास बातचीत प्रत्येक मनुष्य के अंदर होते हैं भाव मेरे माता-पिता ने दिये हैं मुझे संस्कार धरती म़ां है माता का दूसरा रुप, पिता हमें देते हैं विस्तार माता-पिता का साया हमेशा साथ रहता है मैंनी लिखी हैं बहुत सी रचनाएं, कविता की रचना माता-पिता की अनुभूति से स्वयं ही हुई भारतीय संस्कृति सबको जोड़ के रखने वाली संस्कृति है मुख्यमंत्री के निर्दशानुसार हम कर रहे हैं कार्यवाही

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.17
खुले में शौच मुक्त अभियान का वाहक बना एक दिव्यांग बालक

27 Nov 2017

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मन की बात में 8 वर्षीय बच्चे तुषार की प्रशंसा की। "आप यह जानकर हैरान होंगे कि मध्यप्रदेश का एक आठ वर्षीय बच्चा तुषार ने दिव्यांग होने के बावजूद अपने गांव को खुले में शौच मुक्त करने के लिए दृढ़ संकल्प लिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये आठ वर्षीय बच्चा बोल भी नहीं सकता लेकिन उसने सीटी को अपनी आवाज बनाया लिया। पीएम ने कहा कि तुषार हर रोज सुबह गांव के हर घर जाकर लोगों को खुले में शौच ना करने के लिए जागरुक करता है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.9
आम नागरिकों के साथ ये जनाब भी पहुंचे वोट देने...

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान में कई दिग्गजों ने वोट डाला और मीडिया के सामने चुनाव को लेकर अपना मत रखा। वहीं उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डां दिनेश शर्मा ने लखनऊ में मतदान कर मीडियाकर्मीयों से बात करते हुए कहा कि जनता के निर्णय को स्वीकारने के लिए सभी के अंदर सहनशक्ति होनी चाहिए। बीजेपी का मकसद कभी भी चुनाव जीतना-हारना नहीं होता है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.22
चुनाव के दौरान चले पत्थर पुलिस ने लिया मोर्चा

27 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रविवार को फर्जी वोटिंग को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई। जानकारी के मुताबिक मामला सासनी गेट के पठान डाकखाने के पास का है। जहां 14 साल के बच्चे से वोट डलवाने का लोगों ने आरोप लगाया है। तो किशोर के पक्ष में आए मुस्लिम समाज के लोगों ने पथराव कर दिया। सूचना परकर मौके पर पहुंची

watch video
new video Watch Video
720p
506
12.56
संयमित जीवन जीने से हमारा जीवन सुन्दर हो जाता है - राष्ट्रसंत मुनि श्री विहर्ष सागर जी महाराज

26 Nov 2017

सभी देश विकासशील है सबके पास समझ है पर शांति नहीं सभी झंझावातों के बाद भी हमारा देश सिरमौर है विदेशी लोगों को भारतीय संस्कृति अपनाने में आंनद आता है हमारा भारत धर्मपौराणिक देश है भारत में सभी धर्म के लोग शांति से एक साथ रहते है जैन दर्शन के अनुसार मरना एक कला है जैन दर्शन कहता है मरना तो है तो शान से मरो संयमित जीवन जीने से हमारा जीवन सुन्दर हो जाता है धर्म आत्मा का बोध कराता है मयूर पिच्छी जीवों की रक्षा करती है मयूर पिच्छी जैन संतो की पहचान एंव संयम का उपकरण है

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.8
आतंकी हमले को हुएे नौ साल पूरे लेकिन अातंकी आज भी अाजाद

26 Nov 2017

जाता है। इस आतंकी हमला में 166 लोगों की मौत हो गई थी और सैकड़ों लोग जख्मी हो गए थे। इस हमले ने देश को ही नहीं पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया था। 26 नवंबर 2008 को पाकिस्तान से आए आतंकी संगठन के दस खूंखार आतंकी समुंद्र के रास्ते मुंबई में खुसे थे । इन आतंकियों ने यहूदी गेस्ट-हाउस, नरीमन हाउस, सीएसटी, होटल ताजमहल, होटल ओबरॉय और कामा अस्पताल को निशाना बनाया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.57
बीजेपी नेताओं की सरेआम गुंडागर्दी

26 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी साफ देखने को मिली। ताजा मामला जालौन का है जहां टोल मांगने पर बीजेपी नेताओं ने आटा टोल प्लाज़ा पर हंगामा किया और तोड़फोड़ करते हुये पुलिस के सामने ही टोल कर्मियों और मैनेजर की पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक घटना आटा के टोल प्लाजा की है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.53
विकास किया है विकास करेंगे - केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह

26 Nov 2017

गाजियाबाद में नगर निगम चुनाव के दौरान केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह ने अपनी पत्नी भारती सिंह के साथ मतदान कर अपने मत का प्रयोग किया। मीडिया से बात करते हुए वीके सिंह ने कहा कि साल 2014 से उन्होंने सिर्फ विकास और विकास के मुद्दे पर वोट दिया है। गाजियाबाद में कम हो रहे मतदान को लेकर उन्होंने कहा कि आज इतवार का दिन है लोग आराम से वोटिंग करेंगे और उन्होंने लोगों से वोट डालने की अपील की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.12
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का ईवीएम को लेकार बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

26 Nov 2017

यूपी में नगर निकाय़ चुनाव में दूसरे दौर के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली में हैं...तो वहीं सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा...उन्होने कहा कि प्रदेश के सीएम उड़नखटोला लेकर टाउन एरिया में घूम रहे है...लेकिन जनता का विश्वास उनसे कम हो गया है

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.55
मिस वर्ल्ड का भारत वापसी पर हुअा जोरदार स्वागत

26 Nov 2017

चीन में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर की भारत वापसी हुई। मानुषी ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। मानुषी ने भी फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया। आपको बता दें कि हरियाणा की 20 वर्षीय मानुषी ने 17 साल बाद भारत को मिस वर्ल्ड का ताज जिताया। मानुषी से पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने यह खिताब अपने नाम किया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.28
बरेली बनेगा स्मार्ट सिटी - योगी

26 Nov 2017

बरेली में पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने चुनावी जीत का बिगुल फूंका ।बरेली कालेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी उमेश गौतम के समर्थन में एक सभा का आयोजन हुआ... कार्यक्रम में मुख्य मंत्री ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई।सीएम ने कहा कि प्रदेश में भू माफियाओं के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जा रहा है..

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.56
जिसकी वजह से 15 सालों से पिछड़ा हुआ था ये इलाका...

26 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में पहले चरण के चुनाव खत्म हो गया है दुसरे चरण के चुनाव से पहले देवरिया के भाजपा प्रत्याशी सतीश वर्मा के समर्थन में हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक नीरज शाही रामपुर पहुंचे। जहां उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि

watch video
new video Watch Video
720p
506
सामुदायिक केन्द्र में डॉक्टरों पर हमला, मूक दर्शक बनी देखती रही पुलिस

25 Nov 2017

कहते हैं कि डॉक्टर भगवान का दूरा रूप होता है...लेकिन कभी कभी भगवान के इस दूसरे रूप को भी शर्मिंदगी और बेइज्जती झेलनी पड़ती है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में जीएसटी पाठ्यक्रम की शुरूआत, राज्यपाल ने दिया स्वच्छता संदेश

25 Nov 2017

अंतर्राष्ट्रीय संस्थान ग्रीन केयर सोसाइटी ने मेरठ लिटरेरी फेस्टिवल के मौके पर मेरठ की आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया...कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने शिरकत की..

watch video
new video Watch Video
720p
506
आखिर कांग्रेस के इस नेता को क्यों कहना पड़ा कि केन्द्र सरकार लगा रही है गुंडा टैक्स

25 Nov 2017

पंजाब के अमृतसर में जीएसटी के विरोध में कांग्रेसी विधायकों और कार्यकर्ताओं ने केबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान एक हाथी पर जीएसटी विरोधी बैनर अमृतसर में भी लगाया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जैन समुदाय का अबतक का सबसे एतिहासिक कार्यक्रम, भारी संख्या में जुट रहे श्रद्धालु

25 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पंचकल्याणक महामहोत्सव का आयोजन गणाचार्य श्री 108 विराग सागर जी महाराज (ससंघ) के सानिध्य में किया जा रहा है जिसमें सत्तर से ज्यादा मुनियों ने अपना आर्शीवाद दिया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
देर रात अचानक जल उठी दुकानें, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

25 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में देर रात दुकान में आग लगने से दहशत फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक मामला जालौन के कोंच का है। जहां दुकान में लगी आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बिजनौर में खूनी सड़क ने लील ली चाचा-भतीजे की जिंदगी

25 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में आये दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन सरकार इन हादसों को रोकने का कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रही है। इसी कारण प्रति वर्ष करोड़ों लोग सड़क हादसों में मारे जाते है। इसी तरह का एक मामला बिजनौर से सामने आया जहां बाईक से घर लौट रहे चाचा-भतीजे को एक ट्राली ने टक्कर मार दी और ट्राली का ड्राइवर मौके से फरार है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मोगा के इस पेड़ से निकले यमराज, आंखों के सामने ले ली पांच की जिंदगी

25 Nov 2017

पंजाब के मोगा में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा संगतपुरा के पास तेज रफ़्तार से आ रही एक जीप के संतुलन बिगड़ने से हुआ जिससे जीप एक पेड़ से जा टकराई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कलयुग का 'धरतीपुत्र' जिसके 'गुरू' स्वयं करने लगे उसका गुणगान

25 Nov 2017

समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव का उन्यासीवां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और दिग्गज नेताओँ के लिये ये दिन सुखमय इसलिये भी रहा क्योंकि अखिलेश की बगावत और मुलायम के तल्ख तेवर के चलते मुलायम सिंह का पिछला जन्मदिन फीका पड़ गया था, हालांकि अब एक बार फिर पारिवारिक विवाद को भूल के सपा खेमा एकजुट होने की कोशिश कर रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कांग्रेस की इस महिला प्रत्याशी ने भाजपा से पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए गए भाजपा नेताओं के होश

24 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में चल रहे नगर निकाय चुनाव में दूसरे चरण के अंतर्गत आने वाले राजधानी और तमाम इलाकों में शुक्रवार शाम को चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। शुक्रवार को लखनऊ प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस ने भी रोड शो निकाला ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
खुशियों से भरी जिंदगी में पसर गया मातम जब 'कार' बन गई 'कब्रिस्तान'

24 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बारात से लौट रही एक कार के अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी और दो मासूमों सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कोरियाई डेलिगेशन ने की सीएम योगी से मुलाकात, यूपी में पर्यटन स्थलों को मिलेगा बढ़ावा

24 Nov 2017

उत्तर प्रदेश दौरे पर कोरियाई डेलिगेशन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ पंहुचा। इस दौरान कोरियाई डेलिगेशन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच उत्तर प्रदेश पर्यटन में निवेश करने को लेकर लम्बे समय तक बैठक चली।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जब नहीं आये सीएम साहब तो इस महिला ने संभाला मोर्चा

24 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के रामपुर में आम आदमी पार्टी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष छवि यादव ने एक सभा आयोजित की। इस सभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी आना था पर वो सभा में मौजूद नहीं थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लोगों को दुर्घटना से बचाने के लिये लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने निकाली अनोखी ट्रिक

24 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में सुरक्षा को लेकर यातायात माह में सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा हैं। देश भर में नवंबर माह को यातायात माह के रूप में मनाया जाता है इसी के चलते लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर दुर्घटना की वारदातों को कम करने और दुर्घटना से बचाव के लिए सीट बेल्ट और हेलमेट नहीं लगाने पर वाहन चालकों का लखनऊ आरटीओ और ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सवा अरब की आबादी में महज पचास लाख लोगों का जागरूक होना चिंता का विषय

24 Nov 2017

दिल्ली में ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन एवं नवीन पथ की ओर से एक डिजास्टर मैनेजमेंट प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में स्कूली बच्चों, शिक्षकों और अभिभावकों ने हिस्सा लिया। इस शिविर में प्राकृतिक आपदा के प्रति लोगों को जागरूक किया गया, साथ ही आपदाओं से निपटने का प्रशिक्षण भी दिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
क्यों 'डर के साये' में जीने को मजबूर हैं हजारों जिंदगी बचाने वाले 'देश के हीरो'

24 Nov 2017

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में फायर और आपातकालीन सेवा की इमारत बदहाल का हालत में है। जानकारी के मुताबिक इमारत में किसी भी प्रकार की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध नहीं है और न ही कर्मचारियों के लिए शौचालय है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रशासन के दावों की खुली पोल, कहीं ईवीएम में गड़बड़ी तो कहीं फर्जी मतदान

23 Nov 2017

यूपी में निकाय चुनाव के लिए पहले दौर की वोटिंग में मेरठ से फर्जी मतदान की खबरे सामने आई है...मेरठ के थाना कोतवाली इलाके में अलग अलग वार्डो में फर्जी मतदान को लेकर कई पार्टियों के नेताओं की आपस में भिड़ंत की खबरे सामने आई हैं..

watch video
new video Watch Video
720p
506
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार फिरोजाबाद पहुंचे सीएम योगी को देखकर कौन बौखला गया?

23 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक विशाल जनसभा आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की,

watch video
new video Watch Video
720p
506
कांग्रेस धर्म के नाम पर देश को बांटने की राजनीति नहीं करती-राज बब्बर

23 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के निगम चुनाव में सभी दल अपने प्रत्याशियों को लेकर जोर आजमाइश में जुटे हुए हैं। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता भी अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिये जनता के बीच पहुंच रहे हैं। रामपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने भाजपा पर तंज कसने हुए कहा कि उसके लिये निगम जैसा छोटा चुनाव भी चुनौतीभरा हो गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कहीं ये महिला बागी नेता बिगाड़ ना दे भाजपा का चुनावी गणित?

23 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में भगवा रंग का परचम लहराने के बाद भाजपा की नजरें अब नगर निकाय चुनाव पर टिकी हैं। ऐसे में इटावा नगर निकाय चुनाव में उतारे गए प्रत्याशियों के लिए भाजपा पूरा दम लगा रही है । इसी को देखते हुए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भापजा के समर्थन में जनसभा की और इटावा से नगर निकाय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जालौन में प्रशासन ने ली राहत की सांस, शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुए चुनाव

23 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। जालौन में मतदान को लेकर लोगों में जोश दिखा। मतदान खत्म होने पर लगभग साठ फीसदी वोट डाले गए। मतदान को निष्पक्ष कराने के लिये नगरपालिका और नगर पंचायत के लिये प्रशासनिक अधिकारी की तैनाती की गई थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रमुख सचिव के औचक निरीक्षण से मुख्यमंत्री कार्यालय में मचा हड़कंप

23 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के सचिवालय प्रशासन के प्रमुख सचिव महेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री कार्यालय के परिसर का औचक निरिक्षण किया । जिसमें उन्होंने कार्यालय में चल रहे रंगाई और मरम्मत के कार्यों का जायजा लिया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
राहुल के सिर पर सजेगा 'कांटोंभरा ताज !'

23 Nov 2017

अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहने वाले राहुल गांधी जल्द ही कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर काबिज हो जाएंगे। कभी कम अनुभवी तो कभी पप्पू की उपाधि से राहुल गाधी पर कई बार तीखे प्रहार किये गए लेकिन राहुल गांधी इन सब बातों से इतर राजनीति को लेकर मुखर होते रहे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
स्टोर रूम में लगी आग एटीएम तक पहुंचने से पहले ही हुई इन हीरो की एंट्री

23 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सैनेटरी स्टोर में आग लगने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक मामला सदर बाजार के पास का है। जहां सैनेटरी स्टोर में भयंकर आग लगने से लाखों का सामान खाक हो गया और आग की चपेट में आने से आसपास की दुकानों में भी आग लग गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
खुलासा: अपराध का ग्राफ मिटाने का डंका पीटने वाले ही दे रहे अपराधियों को टिकट

23 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एडीआर के अधिकारियों ने एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जिसमें निकाय चुनाव को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी। अधिकारियों ने इस बात पर हैरानी जताई की अपराधमुक्त शासन देने की बात करने वाले सभी दलों में आपराधिक छवि के नेताओं की भरमार है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
समाजवादी पार्टी के नेता 'शाम की चाय' बांटते रंगे हाथों पकड़े गए, हो गई धुनाई

22 Nov 2017

यूपी में नगर निकाय चुनाव जोरों पर है..जिसके लिए उम्मीदवार सारे हथकंडे अपनाकर अपने को जीताने की भरपूर कोशिश में लगे हुए है...चाहे फिर वोटरों को लुभाने के लिए शराब देनी हो या फिर पैसा...

watch video
new video Watch Video
720p
506
बसपा नेता ने वोट मांगने के लिये भीड़ में मां-बहन को भी नहीं छोड़ा, देखें वीडियो

22 Nov 2017

कहते हैं कि राजनिति सभ्य लोगों की दी हुई विरासत है...जनता इन्ही सभ्य लोगों पर भरोसा करके इन्हे सत्ता की कुर्सी तक पहुंचाती है...लेकिन पिछले कुछ सालों में देश में राजनिति का स्तर लगातार गिरता जा रहा है...छोटे से लेकर बड़े नेता भी वोट पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते है...चाहे फिर बात गाली गलौंच तक ही क्यों ना पहुंच जाए...ऐसे ही एक नेता की बदजुबानी की तस्वीर आप भी देखिए.

watch video
new video Watch Video
720p
506
महिला पुलिसकर्मियों ने सीखे आत्मरक्षा के गुण, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों ने की शिरकत

22 Nov 2017

पुलिस अधीक्षक देवरिया राकेश शंकर के निर्देशन मे पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउण्ड मे महिला पुलिस कर्मियों की आत्रक्षा के लिए ताइक्वांडो प्रशिक्षण का आयोजन किया..जिसमें ताइक्वांडो के अन्र्तराष्ट्रीय खिलाडी आशीष सिन्हा, श्री पवन कुमार गौतम और दिलीप कुमार यादव नें प्रशिक्षण दिया...

watch video
new video Watch Video
720p
506
गरजे योगी: गरीबों का हक़ मारने वालों की ज़ब्त होगी संपत्ति

22 Nov 2017

बलिया मे निकाय चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा...योगी ने कहा कि सपा और बासपा की सरकार में सरकार के सारे ठेके लखनऊ से डील होते थे ।जिसके बाद मंत्री और विधायक ठेकों में खूब लूट खसोट करते थे...योगी ने कड़े शब्दों में कहा कि अब सरकार बदल गई है,और अब ऐसा नहीं होगा...अब जो भी अधिकारी गरीबों के हक को लूटने की कोशिश करेगा...उस अधिकारी की सम्पत्ति जब्त होगी। योगी ने कहा कि हमारी सरकार मे प्रत्येक गावो मे विधुतीकरण किया जायेगा ताकी प्रत्येक गरीब को मुफ्त में बिजली मिल पाये ।योगी ने आगे कहा कि आने वाले समय मे हमारी सरकार प्रदेश में गरीबों को अपना आवास मुहैया कराने की योजना पर भी काम करेगी...जिससे प्रदेश में गरीबों की हालत बेहतर हो सके

watch video
new video Watch Video
720p
506
निकाय चुनाव को लेकर मतदान, युवाओं में दिखी 'पहला वोट' देने की उत्सुकता

22 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के प्रथम चरण की शुरूआत हो चुकी है। हाथरस में भी अव्यवस्थाओँ के बीच मतदान को लेकर युवाओं में भारी उत्साह नजर आया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हाथरस में निकाय चुनाव की शुरूआत, प्रशासन ने की चुस्त-दुरूस्त व्यवस्था

22 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण की शुरूआत हो गई। शांतिपूर्ण तरीके से मतदान को लेकर पुलिस ने आरएएफ कंपनी के साथ एक दिन पहले फ्लैग मार्च निकाला। किसी भी तरह की अनहोनी से निपटने के लिये प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है। हाथरस नगर पालिका में बहुजन समाज पार्टी में रहे पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर की साख दांव पर लगी है वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल को भी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल निकाय चुनाव में प्रथम चरण की शुरूआत हो चुकी है, देखना होगा कि परिणाम किसके फेवर में जाएगा। हालांकि भाजपा अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आतंकियों पर लगाम के लिये भारत का ‘एंटी वायरस’ तैयार

22 Nov 2017

दुनिया में तबाही मचा चुका आईएसआईएस भारत के लोकतंत्र को चोट पहुंचाने की कोशिश में जुटा है। वो अपनी जहरीली जड़ें अब भारत के कश्मीर में जमाने की कोशिश में है। दरअसल आईएसआईएस ने पहली बार दावा किया है कि श्रीनगर के जकूरा में पुलिस स्टेशन पर हुए हमले में उसका हाथ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
रूद्र पीड़िया के त्यौहार में मनचलों की दबंगई, प्रशासन में हड़कंप

22 Nov 2017

इस समाज में जहां भाई बहन के रिश्ते को एक मिसाल के रूप में माना जाता है...तो वही हर साल की तरह इस साल भी रूद्र पीडिया का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया..

watch video
new video Watch Video
720p
506
परीक्षा केन्द्रों पर नकेल, सीसीटीवी के जरिये रखी जाएगी नजर

22 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में प्रमुख सचिव माध्यमिक शिक्षा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये विभागीय अधिकारियों के साथ एक बैठक की। बैठक में प्रमुख सचिव ने परीक्षाओं को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया और सभी विभागीय अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किये।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सफाईकर्मी के साथ पुलिस ने किया ऐसा काम जिसे देखकर आप रह जाएंगे हैरान

22 Nov 2017

कम्युनिटी पुलिसिंग को बेहतर बनाने के लिए देवरिया पुलिस ने अनोखी पहल की है । सुबह उठकर सड़कों और चौराहों की सफाई कर साफ सुथरा करने वाले ऐसे सफाईकर्मी को पुलिस ने हुनरमंद बनाने का फ़ैसला किया है जो अपने काम के साथ कुछ हुनर सीखना चाहते हैं...अपने इसी अभियान के चलते देवरिया जिले ने मलिन बस्ती में रहने वाले राम अवतार और उसके पुत्र विक्की दोनों सफाईकर्मीयों को हुनरमंद बनाने का फैसला किया है... राम अवतार रामनाथ देवरिया मुहल्ले की सफाई करता है तो विक्की सिविल लाइन रोड और कचहरी चौराहा पर सफाई करता है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
घटिया बयानबाजी करने वाले नेताओं को जनता सिखाएगी सबक- केशव प्रसाद मौर्य

22 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निकाय चुनाव में दम भरने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे जहां उन्होंने सपा ,बसपा , कांग्रेस तीनों को अपना निशाना बनाते हुए कहा कि विरोधी पार्टियां "मोदी रोको प्रतियोगिता" चला रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
वोट किसी को डालो जाएगा भाजपा पर, वोटर ने उठाये ईवीएम की विश्वनीयता पर सवाल

22 Nov 2017

ईवीएम को लेकर लगातार आ रही शिकायतों के बीच निगम चुनाव के प्रथम चरण में ही गड़बड़ी सामने आयी है। मेरठ में वोटिंग के दौरान एक युवक ने उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब उसका ईवीएम में डाला गया वोट किसी अन्य पार्टी को चला गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
घाटी में आतंक की 'जहरीली पौध' खात्मे की ओर, कुत्ते की मौत मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी

21 Nov 2017

जम्मू,कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना और आतंकियों की मुठभेड़ की खबर सामने आई है...21 नवंबर सेना को कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली...जिसके बाद सेना ने कार्यवाई करके तीन आतंकियों को मार गिराया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
फैमिली डॉक्टर की चाहत रखते हैं तो ये खबर जरूर देखें !

21 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन और एकेडमी ऑफ फैमिली फिजिशियन ऑफ इंडिया ने एक कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें देश के कई बड़े डॉक्टरों ने शिरकत की। कार्यशाला का मकसद प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर करना रहा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
केशव प्रसाद मौर्य के इस भाषण को सुनकर सपा, बसपा और कांग्रेस को आ जाएंगे पसीने

21 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में चल रहे निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इसी कड़ी में आज सूबे के उप मुख्य मंत्री केशव प्रशाद मौर्य सहारनपुर पहुंचे। जहां उन्होंने न सिर्फ बीजेपी के महापौर प्रत्याशी के लिए वोट मांगे बल्कि जनपद की सभी नगर पालिका , नगर पंचायत , पार्षद और सभासदो के लिए चुनाव प्रचार भी किया। उप मुख्यमंत्री ने साउथ सिटी मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। साथ ही किसान कर्ज माफी के अलावा सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का भी दावा किया। केशव प्रसाद मौर्य ने यहां कांग्रेस , सपा और बसपा को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
इतिहास: भारत की बढ़ती बादशाहत के आगे ब्रिटेन हुआ बेदम, दुनिया की सबसे बड़ी अदालत में दलबीर का दबदबा

21 Nov 2017

नीदरलैंड के हेग स्थित संयुक्त राष्ट्र की सबसे बड़ी न्यायिक संस्था आईसीजे में भारत को बड़ी कामयाबी मिली है...भारत के दलबीर भंडारी ने ब्रिटेन के क्रिस्टोफर ग्रीनवुड को हराकर दुनिया की सबसे बड़ी न्यायिक अदालत में भारत का नाम बुलंद किया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी पर लगे गंभीर आरोप

21 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दौरान पार्टियों के नेताओं का दल बदल जारी है । इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी के मंडल कोऑर्डिनेटर एवं क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रभाकर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ BSP से इस्तीफा दे दिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जिगरी दोस्त पर भरोसा करने वालों के रौंगटे खड़े कर देगी ये ख़बर !

21 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई लूट का खुलासा कर लिया है।जानकारी के मुताबिक पूरा मामला गंज इलाके का है जहां दो नवम्बर को व्यापारी नफ़ीस के साथ उसके दोस्त ने मुखबरी कर लूट करवाई थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
निकाय चुनाव में भी भाजपा ने झोंकी ताकत, सीएम योगी भी कूदे मैदान में

21 Nov 2017

देश के सबसे बड़े सूबे यूपी में निकाय चुनावो को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं...सभी राजनैतिक पार्टियां जीत हासिल करने के मकसद से चुनावी मैदान में उतर गई हैं...जिसके लिए सभी पार्टियों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
कश्मीर में धूं-धूं कर जलने लगे बाजार, काले धुंए के बीच घंटों घिरा रहा अग्निशमन दल

20 Nov 2017

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में भीषण आग लगने से करोड़ों की संपत्ति जलकर खाक हो गई। जानकारी के मुताबिक आग अनंतनाग के रेशी बाजार और चेनी चौक में लगी

watch video
new video Watch Video
720p
506
बीजेपी विधायक की दबंगई, पर्ची को लेकर केन मैनेजर की जमकर की धुनाई

20 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बीजेपी विधायक अशोक राणा ने शुगर मिल में गन्ने की पर्ची को लेकर कैन मैनेजर के साथ मारपीट की। आपको बता दें कि अशोक राणा धामपुर विधान सभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं, शाम 6 बजे के करीब अशोक राणा अपने बीस-पच्चीस समर्थकों के साथ शुगर मिल पहुंचे और कैन मैनेजर बृजेश मिश्रा के साथ मारपीट की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड का नया प्रपोजल, अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद बने

20 Nov 2017

राम मंदिर को लेकर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने एक नया प्रपोजल दिया है। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि हमने एक ड्राफ्ट तैयार किया है। और ये ड्राफ्ट 18 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट में पेश कर दिया गया है। इस ड्राफ्ट में अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद बनाने की बात कही गई है। रिजवी के इस प्रपोजल पर कई महंतों ने भी सहमति जताई है। इस मामले की 5 दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी में नहीं थम रहे अपराध, इटावा में दूधिया की बेरहमी से हत्या से दहशत

20 Nov 2017

योगी जब यूपी की सत्ता में आए थे...तब प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के खूब दावे करते थे... प्रदेश के लोगों को अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के सपने भी खूब दिखाए थे... प्रदेश में योगी सरकार 8 महिने पूरे भी कर चुकी है... लेकिन सूबे में अपराध हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं... यूपी में अपराध की एक और कहानी इटावा से सामने आई है... जहां पर एक दूधिया की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई .

watch video
new video Watch Video
720p
506
कल्लू के कारनामों ने मनोज को भी पहुंचाया जेल, खाकी ने जमकर पिलाई 'कानून की घुट्टी '

20 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को धर दबोचा है जो आये-दिन लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला नसीरपुर इलाके का है जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चैकिंग अभियान शुरु की शुरूआत की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आगरा में खुद के भरोसे पर प्रत्याशियों को वोट देने की अपील करते दिखे राज बब्बर

20 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के आगरा में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर पार्टी को मजबूती देने और कांग्रेस के प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने एक रोड शो का आयोजन किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मुख्यमंत्री योगी ने जनता से की निगम चुनाव जिताकर 'विकास की दीवाली' मनाने की अपील

20 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ का दौरा किया जहां मुख्यमंत्री ने जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों पर जोर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने जनता के सामने अपने कार्यों का लेखा-जोखा भी पेश किया। उन्होंने कहा कि हमने 86 हजार किसानों का ऋण माफ किया जिसमें अलीगढ़ के 76 किसानों को फायदा मिला। साथ ही अलीगढ़ के निवासियों को सरकार की सभी योजनाओं से जोड़ा गया है। मुख्यमंत्री ने अयोध्या के बारे में भी बात करते हुए कहा कि जब राम चौदह वर्ष के वनवास से लौटे थे तब दिपावली मनाईं गई थी जिसे आज हम भूल चुके हैं लेकिन हमने मंत्रीमंडल के साथ अयोध्या में दिपावली मनाई। मुख्यमंत्री ने अलीगढ़ की जनता से भाजपा प्रत्याशी राजीव अग्रवाल सहित सभी नगर पंचायत और अध्यक्षों को वोट देने की अपील की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जालौन में जमकर गरजे केशव प्रसाद मौर्य, कहा-भाजपा के तूफान से डर चुके हैं सपा, कांग्रेस और बसपा

20 Nov 2017

यूपी में निकाय चुनावों की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। जिसके लिए पार्टी के बड़े नेता जमकर चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि यूपी में बीजेपी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भारी भरकम मतों से जीत हासिल कर चुकी है। लेकिन अब पार्टी का अगला मकसद निकाय चुनावों में जीत हासिल करके प्रदेश में अपनी ताकत को और मजबूत करने का है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
निकाय चुनाव के प्रचार के बीच गृहमंत्री ने खोला वायदों का पिटारा

19 Nov 2017

गृहमंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह ने चुनावी मंच से बड़ा ऐलान किया है जिसमें उन्होने कहा है कि सात फ्लाई ओवर लखनऊ को मिलेंगे जो मार्च या अप्रैल में पूरी तरह से तैयार हो जायेंगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नाबालिग पर पुलिस की बेरहमी से शर्मसार हुई खाकी, दस हजार की रिश्वत लेकर छोड़ा

19 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के इटावा में 14 वर्षीय नाबालिग बच्चे पर पुलिस ने कहर बरसाया। जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले सैफई थाने का दरोगा योगेंद्र शर्मा पीजीआई टेम्पो स्टैंड से एक 14 वर्षीय किशोर ओमसिंह को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़कर थाने लाया और उसकी बेरहमी से पिटाई की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पूर्व प्रतिनिधि काम करते तो स्वार नहीं पिछड़ता, जीता तो विकास में सबसे आगे होगा स्वार - हाजी रईस

19 Nov 2017

स्वार में हर प्रत्याशी अपनी नामांकन प्रक्रिया में जुटा और विकास के मुद्दे को लेकर अपनी बात की। वहीं हाजी रईस भी अपने जुलूस के साथ नामांकन कराने पहुंचे। भारी भरकम जुलूस में हाजी रईस के साथ लोग नामांकन के लिये शामिल हुए। हाजी रईस ने कहा कि वो जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश करूंगा। पिछले चेयरमैनों ने यहां कोई काम नहीं करवाया है लेकिन मैं पूरी ईमानदारी से विकास कराऊंगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
वोटों की अपील के साथ सीएम योगी ने भय और भ्रष्टाचारमुक्त प्रदेश के निर्माण का दोहराया संकल्प

19 Nov 2017

प्रदेश का दायित्व समभालते समय बहुत चुनौतियां थी प्रदेश दंगो समेत एनी वजहों से बदनाम था क़ानून को ठेंगा दिखाने वाले के साथ सख्ती से निपटा जाएगा ये वही प्रदेश जिसमे हर हफ्ते 3 से 4 दंगे होते थे

watch video
new video Watch Video
720p
506
निगम चुनाव को लेकर गरजे केशव प्रसाद मौर्य, जनता के आशीर्वाद से निगम में भी कमल खिलेगा

19 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शिरकत की। मौर्य ने कहा कि नगरों का विकास ईमानदार कार्यकर्ताओं के जीतने पर ही संभव है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.23
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा को लगा बड़ा झटका

18 Nov 2017

नगर निकाय चुनाव होने में कुछ ही दिन शेष रह गए है ऐसे में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा को बड़ा झटका लगा है। वाराणसी की जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। जानकारी के मुताबिक लखनऊ में प्रदेश मुख्यालय पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने अपराजिता सोनकर को पार्टी ज्वाइन कराई। अपराजिता के इस कदम से सपा में खलबली मची गई है|

watch video
new video Watch Video
506
माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

18 Nov 2017

भारत दौरे पर आए माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होनें राज्य के स्वास्थय, पोषण, स्वच्छता, आईटी सेक्टर और कृषि सुविधाओं के मुद्दे पर बात की और उसमें सहयोग करने की इच्छा जताई। इस अहम मुलाकात में सीएम ने भी गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज को विकसित करने और जापानी इंसेफलाइटिस से लड़ने के लिए एक शोधशाला स्थापित करने की योजना के बारे में बिल गेट्स को जानकारी दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आजम खान को बताया उल्टी खोपड़ी का नेता

18 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने जिले के बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सम्मलेन को सम्बोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष ने सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि पिछली सरकार में पांच वर्ष तक ऐसा मंत्री नगर विकास चलाता था जो उलटी खोपड़ी का था। ऐसा मंत्री हिन्दुस्तान के किसी इलाके में नहीं मिलेगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दिल्ली की जहरीली हवा पहुंची लखनऊ

18 Nov 2017

दिल्ली में स्माग से लोगों का जीना दुश्वार था ही अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की हवा जहरीली होने से हड़कंप मच गया है। लखनऊ में वैज्ञानिकों की बैठक के बाद बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने प्रदूषण पर नियंत्रण रखने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद शहर में पानी का छिड़काव किया जा रहा है। इस काम में नगर निगम और फायर ब्रिगेड सहित आठ गाड़ियों को पानी के छिड़काव के लिए लगाया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.19
किया प्रेम विवाह, अब धर्म परिवर्तन से परहेज...

18 Nov 2017

मुंबई में एक पूर्व मॉडल ने अपने पति पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। महिला ने बताया कि वह हिन्दू है और किसी तरह के दबाव में नहीं आई। उसने आपनी जान को खतरा बताया है। महिला ने आगे बताया कि उसे बुरी तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़िता का यह भी कहना है कि पति और उसके दोस्त हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन कराने को लेकर आपस में मैसेज पर बात करते थे। मुंबई में ऐसा पहली बार हो रहा जब किसी पत्नी ने आपने पति पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया हो ! फिलहाल इस मामले की जांच बान्द्रा पुलिस कर रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.50
मानवता हुई शर्मसार बुड़ापे ने बचपन को रोंदा

18 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग के छह साल की मासूस बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि आरोपी उनका पड़ोसी हैं। जब बच्ची घर में अकेली थीं तो आरोपी मौका पाकर उनके घर में घुस गया और वारदात को अंजाम दिया। घायल अवस्था में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
वरुण गांधी को "गांधी" ने बना दिया नेता

18 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक कार्यक्रम में वरुण गाँधी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। जहां उन्होंने स्कूल में टॉपर स्टुडेंट को सम्मानित किया। इस कार्येक्रम के दौरान वरुण गांधी ने बच्चों को शिक्षा से जुड़ी बातों को लेकर संबोधित किया। साथ ही कुछ ऐसे लोगों के उदाहरण भी दिए जिनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी पर उन लोगों ने दृढ़ निश्चिय से पढ़ाई करके कामयाबी हासिल की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चुनाव को लेकर बढ़ी पुलिस की सतर्कता

18 Nov 2017

नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर कुशीनगर पुलिस ने कमर कस ली है और चुनाव को शांतिपुर्वक पूरा कराने के लिए पुलिस का शिकंजा तेज हो गया है। जिसमें जिला और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्यवाई करनी शुरू कर दी है। इसी के साथ इलाके में अवैध शराब कारोबार पर प्रतिबन्ध लगाते हुए अवैध कारोबारियों की गिरफ़्तारी भी की जा रही है। इस सम्बंध में कुशीनगर पुलिस ने बताया कि जिले में हिस्ट्रीसीटरों की गिरफ़्तारी सहित अवैध असलहों की बरामदगी जैसी कार्यवाई में काफी तेजी लाई गई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.04
राष्ट्रभक्तों के कार्यकाल में हुआ राष्ट्र ध्वज का अपमान

18 Nov 2017

देश में बीजेपी की सरकार होने का घमंड इस कदर सर चढ़ गया है, कि देश और देश के तिरंगे से ऊपर हो गया है। ये देखने को मिला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में, जहां देश के राष्ट्रीय ध्वज से ऊपर बीजेपी पार्टी का झण्डा लगा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गजियाबाद आने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं में इतना जोश आ गया कि उन्होने अपने होश ही खो दिये और अपनी पार्टी का झण्डा देश के झण्डे से ऊपर लगा कर, देश के झण्डे का अपमान कर दिया। वीडियों में आप साफ देख सकते है कि किस तरह राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया जा रहा है। ऐसा करने वाले उस पार्टी के लोग जो खुद को देशभक्त और रक्षक बताते है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.25
दर्द से कराह रहा था 'वो', अाखिर क्यों ?

18 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में पुलिस की हैवानियत का वीडियो सामने आया हैं। जहां दो बेरहम पुलिस वाले पकड़े गए नाबालिक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर जल्लाद की तरह पीट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पनियरा के उस्का का है। जहां एक महिला ने अपने घर में 16 सितम्बर को हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव के ही दो नाबालिक युवक को थाने में जबरदस्ती उठाकर ले आये। जिसके बाद दरोगा और सिपाही ने मिलकर नाबालिक युवक को बेरहमी से पीटा। आरोपी रहम की भीख मांगता रहा लेकिन बेरहम पुलिस वाले जल्लाद की तरह युवक को पीटते रहे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आईजी गोरखपुर की गोद में फल-फूल रहा ये विद्यालय

18 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर आईजी मोहित अग्रवाल ने जीतपुर प्राथमिक विद्यालय में खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने प्रतियोगिता में भाग लिया और जो बच्चे फर्स्ट, सेकंड और थर्ड आए हैं उन्हें आईजी मोहित अग्रवाल और उनके साथ आए गणमान्य लोगों ने पुरस्कार भी दिया। आपको बता दें आईजी मोहित अग्रवाल ने जीतपुर प्राथमिक विद्यालय को गोद लिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
DRYCiNbTUJk
पुलिस का कारनामा, शोहदों की बजाय पति को ही बना दिया मुजरिम

18 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस के कारनामे से नाराज़ एक युवक ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक की जान बचाई। भाजापा के कैबनेट मंत्री सतीश महाना के घर के सामने अपने परिवार के साथ पहुंचे राकेश नाम के एक युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। इस बीच वहां खड़े पुलिस वालों ने आग को बुझा कर युवक की जान बचाई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कानून के रक्षक ही उड़ा रहे हैं कानून की धज्जियां

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मी का महिला डांसर पर पैसा लुटाने का वीडियो वायरल हुआ है। हैरान करने वली बात ये है कि पुलिसकर्मी उस वक्त अपनी वर्दी में था। जानकारी के मुताबिक मामला लखनीपुर गांव का है। जहां सिपाही अश्लील गानों पर महिला डांसरों के साथ जमकर ठुमके लगा रहा है। मस्ती में चूर इस पुलिस वाले को ना तो कानून का कोई लिहाज है और ना ही कोई खौफ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बीजेपी सरकार पर भारी पड़ा किन्नर उम्मीदवार

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। निकाय चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी के अयोध्या जाने पर अखिलेश यादव ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि अयोध्या में एक किन्नर प्रत्याशी ने मुख्यमंत्री को वोट मांगने के लिए मजबूर कर दिया पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'कानपुर में मेट्रो का काम बंद हो गया। अब मुश्किल है कि वहां मेट्रो बन पाए क्योंकि केंद्र ने पॉलिसी बदल दी है। हमारी सरकार ने शहरों में जो काम शुरू किये थे, उसे बंद कर दिए गए हैं। वर्तमान सरकार ने काम का रास्ता नहीं, नफरत का रास्ता अपनाया है।' पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा की बरेली में गरीब महिला भूख से मर गयी

watch video
new video Watch Video
720p
506
स्वामी चक्रपाणि ने बीजेपी को दिया चेतावनी

17 Nov 2017

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कार खरीदकर जला देने वाले ऑल इंडिया हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। इस बार उन्होंने ऐलान किया है कि भगोड़े आतंकी दाऊद का मुम्बई के भिंड बाजार स्थित होटल रौनक अफरोज ऊर्फ 'दिल्ली जायका' को खरीदेंगे और उस पर सार्वजनिक शौचालय बनाएंगे। लेकिन इस बयान के कुछ ही घंटो बाद होटल की नीलामी हो गयी और जिसकी वजह से स्वामी चक्रपाणि का यह सपना टूट गया। नीलामी में शामिल होने वाले हिंदू महासभा के अध्यक्ष पर सभी की निगाहें थीं। 'दिल्ली जायका' को खरीदेंने के लिए स्वामी को 23 लाख 72 हजार रुपए की जमानत राशि जमा करनी थी। वहीं तय वक्त में एक करोड़ 18 लाख 63 हजार रुपए का पेमेंट भी करना था लेकिन स्वामी बोली में शामिल नहीं हुए। इस होटल को सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने खरीद लिया है। एक निजी कार्यक्रम में लखनऊ पहुंचे स्वामी चक्रपाणि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में संतो का समर्थन लेने के लिए देश में गौरक्षा, गौहत्या और गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने के लिए वचन दिया था। उनकी सरकार को केंद्र में तीन साल हो गए हैं लेकिन इस मामले में कुछ भी नहीं किया गया है। हालांकि उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताया। 2019 तक राम मंदिर नहीं बना तो अखिल भारत हिंदू महासभा बीजेपी का खुलकर विरोध करेगा ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस अधिक्षक बने शिक्षक , डेमों के माध्यम से बच्चों को कर रहें हैं जागरुक

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में स्कूली बच्चों को यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दी गई और उसका पालन करने के लिए कहा गया। जानकारी के मुताबिक सी सी रोड स्थित पब्लिक स्कूल में पुलिस अधीक्षक पहुंचे जहां वो टीचर की भूमिका में दिखे। उन्होंने बच्चों को बताया कि रोड पर चलते समय यातायात के नियम का हमेशा पालन करना चाहियें। हमेशा सावधानी के साथ यात्रा करनी चाहिए। हमेशा हेलमेट लगाकर बाइक चलाना चाहिए और ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए। साथ ही मौके पर पहुंचे टीएसआई रामवृक्ष यादव ने बताया कि नवंबर का महीना यातायात का महीना होता है। इसलिए हम इस तरह के अभियान चलाकर और डेमों के माध्यम से बच्चों के जागरुक कर रहें है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
युवती ने सरपंच के साथ किया एसा काम कि लोग रह गये दंग

17 Nov 2017

राजस्थान के झुंझुनूं में एक युवती से सरपंच की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें युवती ने सरपंच पर छेड़छड़ का आरोप लगाते हुए सरेआम चप्पलों से पिटा। दरअसल मामला सूरजगढ़ पंचायत समिति के बेरला पंचायत के सरपंच वीरसिंह खरड़िया का है। इस वीडियो में उनके ही गांव की युवती उनकी चप्पलों से पिटाई कर रही है। युवती ने सरपंच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस मामले में युवती ने महेंद्रगढ़ थाने में सरपंच के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज करवा है। इस मामले में महेंद्रगढ़ पुलिस ने सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी मामले में अधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पिछली सरकारों के दाग साफ करने में लगी योगी सरकार

17 Nov 2017

निकाय चुनाओँ के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के देवरिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दौरा किया। इस दौरान देवरिया के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों का 91 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है वर्तमान सरकार चाह कर भी कोई नई फैक्ट्री या अन्य काम नहीं कर पा रही है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के दृढ़ संकल्प के नाते सरकार गोरखपुर के पिपराइच और बस्ती में चीनी मिल लगाने जा रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जिस कॉलेज से सियासत का खेल सीखा वहां पहुंचे बिहार के राज्यपाल

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कॉलेज की 125वीं जयंती पर बिहार के राज्यपाल सतपाल मलिक शिरकत करने पहुंचे जहां उन्होंने कॉलेज का अभिवादन करते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि मैं कॉलेज की 125 वीं जयंती के मौके पर आया हुं। इनके आलावा सतपाल मलिक ने मेरठ कॉलेज में बिताए हुए दिनों को भी याद किया। आपको बता दें कि सतपाल मलिक भले ही आज बिहार के राज्यपाल हैं लेकिन सियासत का खेल उन्होंने मेरठ के इसी कॉलेज से सीखा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर जनता को करोड़ों रुपये का लगाया गया चूना

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में मरीजों की सुविधाओं के लिये दो वर्ष पहले एक ट्रामा सेंटर का निर्माण करवाया गया । इस ट्रामा सेंटर को बनाने में 119 करोड़ 26 लाख रुपये पानी की तरह बहाया था। ट्रामा सेंटर का निर्माण सपा सरकार ने 2014 से 2015 के बीच करवाया था। लेकिन अब यह ट्रामा सेंटर सिर्फ कागजी पन्नों में ही दफन होकर रह गया है। इस ट्रामा सेंटर में सुविधाओं के नाम पर करोड़ों रूपये के उपकरण तो लगे हैं लेकिन डॉक्टरों की नामौजूदगी के चलते ये ट्रामा सेंटर सफेद हाथी साबित हो रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पत्नी ने 'मांग के सिंदूर' का देवर संग किया 'खूनी सौदा,' सामने आया लव, सेक्स और धोखा

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस ने दो दिन पहले हुई किसान की हत्या के मामले का खुलासा कर लिया है। दरअसल सतपाल की हत्या को लेकर उसकी पत्नी मीना ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। कांधला पुलिस ने इस मामले में टीम का गठन किया और जांच शुरू की। जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। हत्या की शिकायत दर्ज कराने वाली पत्नी ही अपने पति की कातिल की निकली।

watch video
new video Watch Video
720p
506
निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन की अहम बैठक

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन ने एक बैठक की जहां राजनितिक दलों के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी हिस्सा लिया। वहीं प्रशासन ने इस बैठक में आचार संहिता की बात उठाई जिसमें निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव करवाने का भरोसा दिलाया। चुनाव कराने के लिए प्रशासन ने अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर वेबकास्टिंग, सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन से निगरानी रखे जाने की बात कही। प्रशासन का कहना है कि सुरक्षा को देखते हुए सारे इंतजाम कर लिये गए हैं

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर, लाखों का माल हुआ बरामद

17 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने एसे गिरोह को पकड़ा है जो आये दिन लूट की वारदातों को अंजाम देता था। आपको बता दें कि मुखबिर की सूचना पर थाना एका और थाना नारखी के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर ट्रक लूटने वाले गिरोह के छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाशों के पास से चार ट्रैक्टर, तीन सौ पन्द्रह बोर के तीन तंमचे और चार जिन्दा कारतूस बरामद हुए जबकि लुटेरा गैंग के चार बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गांववालों ने की सारी हदें पार, महिला को किया शर्मसार

17 Nov 2017

ओडिशा के मलकानगिरि में शादीशुदा महिला का युवक से अवैध संबंध रखने के आरोप में दोनों को कठोर सजा सुनाई गई। दरअसल मामला कुर्सीवाड़ा का है। जहां प्रेमी जोड़े को बिजली के खंभे से बांध दिया गया और उनपर पांच हजार रुपए जुर्माना सुनाई गया। यह सजा उनको पुलिस ने नहीं बल्कि खुद गांववालों ने सुनाई थी। गांव वालों ने कानून को हाथ में लेते हुए पहले तो दोनों को बिजली के खंभे के साथ बांध कर प्रताड़ित किया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दिव्य मुनि प्रसन्न सागरजी की दिव्य वाणी, राखी सुरक्षित तो सुरक्षित है नारी

16 Nov 2017

संत अपने आत्म कल्याण के साथ ही समय आने पर समाज को अपने क्रिया कलापों से दिशा निर्देश भी देते रहते हैं। इसी कड़ी में आचार्य पुष्पदंत सागर महाराज से दीक्षित और तपस्वी सम्राट आचार्य सन्मति सागर महाराज के आर्दशों से प्रेरित अंर्तमना मुनि प्रसन्न सागर महाराज ने संसार की सबसे राखी बनवाई है। जिसके माध्यम से कन्याओं की सुरक्षा, पर्यावरण की सुरक्षा का संदेश दिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
राजपूत का नहीं स्त्री की अस्मिता का सवाल है 'पद्मावती'

16 Nov 2017

फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ है। राजपूत करणी सेना के प्रधान संरक्षक लोकेन्द्र सिंह ने गुरूवार को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जिसमें उन्होने पद्मावती फिल्म को लेकर अपना विरोध जाहिर किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
यहां कोटेदार देता है 'राशन के बदले मौत'

16 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बरेली में कोटेदार की संवेदनहीनता के चलते एक परिवार बिखर गया। बीमार महिला बार-बार राशन लेने के लिये अपने बच्चे को कोटेदार के पास भेजती रही और कोटेदार बच्चे को हर बार खाली हाथ वापस भेजता रहा। कोटेदार ने महिला के फिंगर प्रिंट के बिना राशन देने से इनकार कर दिया। बीमार महिला भूख से तड़पती रही और उसकी मौत हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चीन के उपकरणों को मात देते उपकरण, इन उपकरणों की मदद से लगा रहे थे सरकार को चूना

16 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस ने छापेमारी की जिसमें नकली तेल बनाने के उपकरण बरामद हुए। मंगलपुरम फेस-2 में हुई इस छापेमारी में 12 लाख पचास हजार रूपये के उपकरण बरामद किये गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गोली लगने के बाद भी बदमाशों से लड़ता रहा गार्ड, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

16 Nov 2017

दिल्ली में बाईक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एटीएम में आये कैशवैन को लूटने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों ने गार्ड दिलीप को गोली मार दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सचखंड श्री हरमंदिर साहिब पंहुचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, माथा टेक किया खुशी का इज़हार

16 Nov 2017

भारत के राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार श्री राम नाथ कोविन्द अपने पूरे परिवार के साथ सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने पंहुचे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ममता कर्णवाल की एक्सपोज इण्डिया से खास बातचीत

16 Nov 2017

ममता कर्णवाल की एक्सपोज इण्डिया से खास बातचीत नूरपुर से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी है ममता कर्णवाल बीजेपी की तरफ से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी है ममता कर्णवाल जनता का सहयोग मिला तो करेगें इलाके का विकास- ममता कर्णवाल इलाके की बहुत सी गलियों में नहीं हैं बेहतर सड़कें- ममता कर्णवाल सत्ता में आए तो इलाके की सारी सड़कों की मरम्मत और निर्माण करवाएगें- ममता कर्णवाल जिन गरीबों के पास घर नहीं है उनके घर निर्माण में सहयोग करेगें घर-घर जाकर कर रहें है जनता से वोट की मांग अध्यक्ष पद की प्रत्याशी के बेटे राजन कर्णवाल से भी बातचीत मोदी-योगी सरकार ने प्रदेश की जनता के लिए बहुत कुछ किया है- राजन कर्णवाल हम घर-घर जाकर उनकी योजनाओं को जनता को बता रहे हैं- राजन कर्णवाल चार से पांच हजार मुस्लिम भाई करेंगे सहयोग- राजन कर्णवाल पापा का कहना हे कि में ना हिंदू हूं ना मुस्लसान में एक इंसान हूं- राजन कर्णवाल

watch video
new video Watch Video
720p
506
राज बब्बर ने भाजपा के लिये तैयार किया 'तीस का तिलस्म'

16 Nov 2017

बीजेपी द्वारा पहली बार नगर निकाय चुनाव के लिए संकल्प पत्र जारी करने के बाद कांग्रेस ने भी ये कदम उठाया है. बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने पार्टी का घोषणापत्र जारी कर दिया. इसका नाम पार्टी ने हक पूर्ति पत्र रखा है.

watch video
new video Watch Video
720p
506
ऑटो चालक ने दिखाई दिलेरी तो बदमाशों ने मारी गोली, व्यापारी को लूटकर बदमाश हुए फरार

16 Nov 2017

दिल्ली के मालवीय नगर में दिन-दहाड़े की गई लूट की ममला सामने आया है. एक शख्सब पैसे जमा करने बैंक जा रहा था जिसे रोक कर बैंक के बाहर ही 15 लाख रूपये लूट लिए गये। लूट के दौरान लुटेरे ने शख्स पर गोली चलाई. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है इस शख्स का नाम कमलजीत सेठी बताया जा रहा हैं.

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.10
जनता के पैसों की बर्बादी इंजीनियरों पर पड़ी भारी

16 Nov 2017

आयकर विभाग के रडार पर आए सिंचाई विभाग के इंजीनियर राजेश्वर सिंह यादव पर सिंचाई मंत्री ने भी गाज गिराई। सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने वित्तीय हेरफेर के आरोप में तीनों इंजीनियर राजेश्वर सिंह यादव, जीसी अग्रवाल और बीपी सिंह को निलंबित कर दिया। आपको बता दें नोएडा में तैनात सिंचाई विभाग के इंजीनियर राजेश्वर सिंह यादव के सात शहर के 21 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा था। इस दौरान भ्रष्ट इंजीनियर के ठिकानों से करोड़ों की संपत्ति मिली थी। जिस पर प्रदेश सरकार ने संज्ञान लेते हुए राजेश्वर सिंह यादव को निलंबित कर दिया है। साथ ही सरकारी धन का अपव्यय करके वाले विभाग के 36 अफसरों को निलंबित किया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.5
राम मंदिर मुद्दे को लेकर योगी आदित्यनाथ से की श्री श्री रविशंकर ने मुलाकात

15 Nov 2017

अयोध्या के विवाद पर मोर्चा संभालने वाले श्री श्री रविशंकर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच राम मंदिर विवाद के निपटारे को लेकर बातचीत हुई। इस मसले के सम्बंध में श्री श्री रविशंकर फिरंगी महली के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद श्री श्री अयोध्या जाएंगे, जहां रामलला के दर्शन के बाद अखाड़ों और संतों से मिलेंगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मोहम्मद अरशद ने एक्सपोज इंडिया से की खास बातचीत

15 Nov 2017

मोहम्मद अरशद ने एक्सपोज इंडिया से की खास बातचीत चांदपुर से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी फ़हमीदा बेगम के बेटे है मोहम्मद अरशद अखिलेश यादव के काफी करीबी माने जाते है मोहम्मद अरशद समाजवाद पार्टी की तरफ से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी है फ़हमीदा बेगम सपा और मेरा एक ही मुद्दा है जनता के लिये विकास करना- मोहम्मद अरशद

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.6
संपत्ति के लिए किया रिश्तों का खून मासूम को भी नहीं बख्शा

15 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल जमीनी विवाद के चलते बिरेन्दर नाम के एक युवक ने अपने सौतेले भाई की पत्नी औऱ उसके बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला थाना केंपियरगंज के बैजनाथपुर गांव का है जहां कुछ दिनों से दोनों भाईयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था । जिसके बाद बिरेन्दर ने मौका पाते ही अपने सौतेले भाई की पत्नी और पांच साल के बच्चे की हत्या कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.55
राज्य निर्वाचन आयोग ने किया फ्लाइंग स्क्वायड का गठन

15 Nov 2017

नगर निकाय चुनाव के चलते उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिछले एक माह का लेखा-जोखा पुलिस महानिदेशक के सभागार में पेश किया। इस दौरान एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने मीडिया के सामने ब्यौरा पेश करते हुए पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में पूरा विवरण दिया। एडीजी आनंद कुमार ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग के आदेशानुसार फ्लाइंग स्क्वायड का भी गठन किया गया है। इसमें पूरे प्रदेश में 626 फ्लाइंग स्क्वायड गठित किये गए हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रधानमंत्री पं जवाहरलाल नेहरू की 128 वीं जयंती पर देशवासीयों ने किया याद

14 Nov 2017

भारत के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू की 128 वीं जन्म जयंती पर संसद सदस्यों ने संसद परिसर में पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के साथ केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रपति, और प्रधानमंत्री ने पंडित नेहरू को याद किया। राष्ट्रपति कोविंद ने ट्विट के जरिये नेहरू को श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री मोदी भारत-आसियान शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए मनीला में गए हैं उन्होंने भी ट्वीट कर पं. नेहरू को श्रद्धांजलि दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लखनऊ में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने की प्रेसवार्ता

14 Nov 2017

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने नगर निकाय चुनाव को लेकर लखनऊ में एक प्रेसवार्ता की। जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी का संकल्प पत्र आम आदमी पार्टी की नकल है और बीजेपी के संकल्प पत्र वादे पूरे करने के लिए नहीं बल्कि जनता को लुभाने का है। आप प्रवक्ता ने आगे कहा कि केंद्र और राज्य के चुनाव की तरह निकाय चुनाव में भी झूठा वादा किया जा रहा है। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशुतोष ने यूपी के इतिहास में सबसे बेकार सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
देवरिया में निकाय चुनाव के लिये प्रत्याशियों ने कसी कमर

14 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में निकाय चुनाव के मतदान का दिन पास आते ही प्रत्याशियों ने कमर कस ली है। अपनी जीत सुनिश्चित कराने के लिए प्रत्याशी सारी ताकत लगा रहें हैं। अपनी जीत के लिए प्रत्याशियों ने घर-घर जा कर जनता से कई तरह के वादे भी किए। जनता में निकाय चुनाव को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आगरा में बीजेपी नेता की दबंगई पुलिसकर्मियों पर उठाया हाथ

14 Nov 2017

बीजेपी सांसद का पुलिस पर हाथ उठाने का एक मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। जानकारी के मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। जहां सांसद रामशंकर कठेरिया अपनी गाड़ी से ओवर ब्रिज पार कर अब्बू उल्लाह की ओर जा रहे थे। तभी ब्रिज से उतरने के दौरान देहरादून जा रही रोडवेज बस अचानक चल पड़ी। जिससे सांसद कठेरिया की गाड़ी की खिड़की टकरा गई। जिससे सांसद आग बबूला हो गए और शोर मचाने लगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
केन्द्र और प्रदेश के बाद अब बीजेपी की निकाय चुनावों पर नजर

14 Nov 2017

केंद्र और प्रदेश के बाद अब बीजेपी नगर निकायों में भी अपनी सत्ता स्थापित करने की तैयारी में लगी हुई है। इसी के मद्देनजर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बरेली पहुंचे है। जानकारी के मुताबिक सम्मेलन का आयोजन बरेली के सिविल लाइन्स स्थित होटल में किया गया। सम्मेलन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता अब मन बना चुकी है कि केंद्र और प्रदेश के बाद अब भारतीय जनता पार्टी नगर निकायों में भी अपनी सरकार बनाए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे थाईलैंड के राजदूत और निवेशक

14 Nov 2017

थाईलैंड के राजदूत क्यूटिन्टोर्ण गोंगसकड़ी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए लखनऊ पहुंचे। थाईलैंड के राजदूत के साथ सीपी फूड्स के चेयरमैन प्रथन जोंगपुन ने भी सीएम से मुलाकात की। मुख्यमंत्री से मुलाकात कर थाईलैंड के राजदूत ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि मुलाक़ात बहुत अच्छी रही, हम यूपी में निवेश कर रहें हैं। यूपी बड़ा राज्य है यहां बड़ी जनसंख्या भी है और यहां की जमीन उपजाऊ भी है इसलिए हम एग्रो फ़ूड में निवेश करना चाहते हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पंजाब में बच्चों के मुंह का निबाला छीन रही है सरकार

14 Nov 2017

मोगा के बहोना गांव के स्कूलों में सरकार की ओर से मिल रहा मिड डे मील अब बंद होने के कगार पर आ पहुंचा है। अध्यापकों ने बताया कि हमें सरकार की तरफ से लम्बे समय से कोई फंड नही मिल रहा और हम अपनी जेब से बच्चो को खाना खिला रहे हैं। और फंड ना मिलने की वजह से इतनी सर्दी में बच्चो को मिड डे मील जमीन पर बैठा कर खिलाना पड़ रहा हैं। अध्यापकों की मांग है कि उन्हें सरकार की ओर से जल्द ही फंड मुहिया करवाया जाये। साथ ही खाना पकाने वाली महिलाओ को तीन महीनो का वेतन दे दिया जाए ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शिक्षा की बुनियाद पर लटकी तलवार

14 Nov 2017

पंजाब सरकार राज्य में 20 बच्चों से कम संख्या वाले 800 सरकारी स्कूलों को बंद करने में लगी है। जिन स्कूलों में बच्चों को शिफ्ट किया जा रहा है सरकार ने उन स्कूलों की लम्बे समय से कोई खबर नहीं ली है। इनमें से 1170 स्कूलों में एक शिक्षक पांच कक्षाओं के बच्चों को पढ़ा रहा है। जबकि पांच कक्षाओं के लिए पांच शिक्षक होना जरूरी है। पंजाब के कई जिलों के स्कूलों में ना तो बैठने की कोई सुविधा उपलब्ध है और ना ही सुरक्षित इमारतें है। ऎसे में बच्चों को खुले मैदान में जमीन पर बैठकर पढ़ाई करनी पड़ती है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:00
एंटी रोमियो हुआ फेल, मनचलों का दिखा खेल

14 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बार फिर एंटी रोमियो टीम खोखली नजर आई। जब हाथरस कोतवाली सदर की चावड़ गेट पुलिस चौकी के पास टूयूशन पढ़ कर घर जा रही, लड़की के साथ कुछ मनचले छेड़छाड़ करने लगे। तभी लड़की ने पब्लिक के साथ मिलकर उन मनचलों की जमकर धुनाई कर दी। जव प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी थी तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नें एंटी रोमियो टीम का गठन किया था। लेकिन हाथरस में एंटी रोमियो टीम का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.20
अातंकवाद के अंधेरे से फूटी मजबूत इरादों की किरण

14 Nov 2017

कश्मीर का नाम आते ही संगीनों के साए और दहशतगर्दों की तस्वीर ज़हन में उभर जाती है। लेकिन यहां की वादियों में प्रतिभा के नायाब फूल भी खिलते हैं। ऐसे ही एक नौजवान हामिद अजीज ने सूबे में आयोजित अल्ट्रा मैराथन में रिकॉर्ड बनाया। हामिद ने एक दिन में 110 किलोमीटर दौड़ का रिकॉर्ड क़ायम किया है। ये रिकॉर्ड हामिद का ही नहीं बल्कि पूरे राज्य का है क्योंकि जम्मू-कश्मीर में यह अपने-आप में एक नया रिकॉर्ड है। किलोमीटर का विश्व रिकॉर्ड भी चाहता हूं.'

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.42
जब अस्पताल ही बीमार तो कैसे करेगा मरीजों का इलाज...

13 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जिला चिकित्सालय के इमरजेन्सी वार्ड के बगल में बने रैन बसेरे में सफाई और स्वच्छता के नाम पर परिसर में केवल गंदगी ही दिखायी दे रही है। प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान की मुहिम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनका पूरा सहयोग कर रहे है ऎसे में मुख्यमंत्री के गृह नगर गोरखपुर के जिला चिकित्सालय की हालत देखकर लगता है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.37
लखनऊ में 18 वें मुख्य न्यायाधीशों के अंतर्राष्ट्रीय सम्मलेन का हुआ आयोजन

13 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 18 वें विश्व मुख्य न्यायधीशों के अंतर्राष्ट्रीय सम्मलेन का आयोजन किया गया। सम्मलेन का उद्घाटन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया | तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मलेन में 60 देशों के लगभग 200 मुख्य न्यायधीशों ने हिस्सा लियासीएमएस के संस्थापक जगदीश गांधी ने कार्यक्रम में कहा कि सस्ता और सुलभ न्याय दिलाना हमारी प्राथमिकता है । महिलाओं के साथ उत्पीड़न को रोकने लिए 100 अतरिक्त फोर्स की व्यवस्था की गयी है। उन्होंने आगे बताया कि पारिवारिक न्यायलय भी बढ़ाये जा रहे हैं । बेहतर कानून व्यवस्था के साथ मुकदमे भी जल्द खत्म होंगे ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.10
निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने ठोंकी ताल वायदों की लगाई झड़ी

13 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में भाजपा की निगाहें निकाय चुनाव पर लगी हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ खुद चुनावी तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं और पार्टी की ओर से स्टार प्रचारक भी बने हैं. वे अयोध्या से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे और प्रदेश भर में भाजपा को जीत दिलाने का प्रयास करेंगे,भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है जिसमें स्वच्छता पर जोर दिया गया है. स्ट्रीट लाइटों में एलईडी बल्ब लगाए जाएंगे और पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बेहतर करने का प्रयास किया जाएगा. इस मौके पर सीएम योगी ने निकाय चुनाव को बड़ी परीक्षा बताया. निकाय चुनाव के लिए टिकट बंटवारे पर भी घमासान जारी है.

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.53
बिहार और यूपी पुलिस ने मिलाया हाथ अापरधीओं की अायेगी शामत

13 Nov 2017

निकाय चुनाव के मद्देनजर यूपी और बिहार सीमा से जुड़े जिलों के पुलिस अधिकारियों ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर स्थित एक होटल में बैठक बुलाई। दोनों राज्यों की सरकारों के निर्देश पर हुई इस बैठक में निकाय चुनाव के दौरान होने वाली आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने और आपराधिक सूचनाओं को एक दूसरे से साझा करने पर सहमति बनी। बैठक के दौरान यूपी और बिहार के पुलिस अधिकारियों ने सीमा से सटे जिलों में आपराधिक घटनाओं की सूचना देने और इन जिलों में सक्रिय अपराधियों का जानकारी रखने और उसे एक दूसरे से साझा करने पर सहमति जताई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.15
माता-पिता की डांट के डर से बच्चे ने दी आत्महत्या की धमकी

13 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में माता-पिता की डांट से नाराज आठवीं की छात्रा पानी की टंकी पर चढ़ गई। जब छात्रा के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए। परिजनों के लाख मनाने के बाद भी जब छात्रा पानी की टंकी से नीचे नहीं उतरी तो उन्हें पुलिस का सहारा लेना पड़ा। जानकारी के मुताबिक मामला पल्लवपुरम इलाके के फेज वन का है। जहां माता-पिता की डांट से नाराज़ होकर आठवीं की छात्रा पानी की टंकी पर चढ़ गयी ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.33
नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशिओं ने किया अपनी ताकत का प्रदर्शन

13 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव चरम सीमा पर हैं इस चुनाव में प्रत्याशी भी अपनी ताकत का प्रदर्शन करने में पीछे नहीं है। जालौन के कोंच में अनिल वर्मा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान उतरे हैं। अनिल ने मीडिया को बताया कि अगर मै चुनाव जीतता हूँ तो नगर के संपूर्ण विकास के लिये अपने आप को समर्पित कर दुंगा। नगर पालिका को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने का काम करूंगा और नगर की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करुंगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
13.48
हसन आरिफ से एक्सपोज इंडिया की खास बातचीत

13 Nov 2017

हसन आरिफ से एक्सपोज इंडिया की खास बातचीत कांग्रेस मंत्रीमंडल में मण्डल प्रभारी रह चुके हैं हसन आरिफ बीजेपी दल-बल की सरकार है गुजरात में कांग्रेस की जीत भाजपा के पतन का इशारा होगी नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिये भी रखी अपनी बात जनता का साथ होने से यासमीन परवीन की जीत पक्की हैयासमीन परवीन हैं अध्यक्ष पद की प्रत्याशी अमरोहा की दिशा और दशा दोंनो बदलगीं यासमीन

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.3
पुलिस ने पकड़े भगवान के चोर

13 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जीआरपी पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया । पकड़े गए बदमाश बडिय़ा टोला स्थित रामजानकी मन्दिर की प्रचीन अष्ट धातु की मूर्ती चोरी के आरोपी बताए जा रहें हैं। तीनों बदमाशों को नकहा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार करने में कमायबी पाई। जिनके पास हथियार, वाहन और चोरी किया गया सामान बरामद हुआ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
6.20
प्रत्याशी शैला खान से की एक्सपोज इंडिया ने बातचीत

13 Nov 2017

बसपा से नगर पालिका प्रत्याशी शैला खान ने की एक्सपोज इंडिया से बात शैला खान रामपुर से लड़ रही हैं पालिकाध्यक्ष पद के लिये चुनाव यहां की सबसे बड़ी जरूरत है रोज़गार जिसको लेकर काम करूंगी रामपुर की हर लड़की पढ़े-लिखे और आगे बढ़े यही कामना है मैंने गरीब लोगो को पेंशन और फ्री-घर योजनाओं के बारे में जानकारी दी प्रशासन हमारी आवाज को दबाने और हमें धमकाने की कोशिश कर रहा है अंबेडकर की सलाम लेकिन तीन तलाक शरियत के हिसाब मानूंगी महिलाओं को आगे बढ़ाने और उनके अधिकारों की लड़ाई लड़ूंगी अंबेडकर ने कानून बनाया है और वो हमारे नेता हैं शैला खान जनता की सेवा के लिये आयी हैं और करेंगी राशन कार्ड और काशीराम योजना तक का लाभ गरीबो को दिलवाया

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.45
चुनाव के मेले में जनता देख रही है खिलाड़ीयों की करामात

13 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में सभी प्रत्याशी अपने तरीके से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे है कोई प्रत्याशी जनसभा कर रहा है तो कोई घरों में जाकर जन सम्पर्क कर रहा है। जालौन के कोच में आज कांग्रेस की महिला प्रत्याशी डॉ सरिता वर्मा ने घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आप हमारा सहयोग करे जिससे हम नगर का समुचित विकास करा सके अगर हम चुनाव में विजयी घोषित होते है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.9
पंजाब की फिजा में हर सांस पर 'माैत' का पहरा

13 Nov 2017

पंजाब में लगातार 4 दिन से स्मोग ने अपना कहर बना रखा है। यह धुन्ध पहले दिसम्बर और जनवरी को देखने के लिए मिलती थी वही अब यह नवम्बर में ही पड़नी शुरू हो गई। पंजाब के शहर मोगा में भी स्मोग ने आने जाने वालो को काफी परेशानी पहुंचाई है। वैसे तो शाम पांच बजे के बाद से पूरे शहर में अंधेरा देखने को मिल रहा है। उसका कारण है, किसान खेतो में पराली को आग लगा रहे है और बारिश न होने के कारण पूरे आसमान में स्मोग ने अपना जाल बिछा रखा है

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.16
अहिंसा विश्व भारती का 13 वां स्थापना दिवस समारोह

13 Nov 2017

प्रख्यात जैनाचार्य डा. लोकेश मुनि के मार्गदर्शन में अहिंसा विश्व भारती संस्था का भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में अहिंसा, शांति और सदभावना की स्थापना के साथ-साथ मानवीय मूल्यों के उत्थान, राष्ट्रीय चरित्र निर्माण में भी महत्वपूर्ण योगदान है। ये बातें दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित अहिंसा दिवस समारोह में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने कही अहिंसा विश्व भारती संस्था के 13 वें स्थापना दिवस के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सबूतों के साथ तैयार समाजवादी पार्टी, संसद से सड़क तक लड़ने की है तैयारी

12 Nov 2017

समाजवादी पार्टी नेता रामगोविन्द चौधरी ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन किया । जिसमें अपना दल के सांसद हरिवंश सिंह के ऊपर जौनपुर में ललई यादव पर फर्जी एफआईआर दर्ज कराने और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के कई गंभीर आरोप लगाए ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बर्फी खिलाने के बहाने छीन ली मासूम की मासूमियत, हालत बिगड़ी तो भाग निकला आरोपी

12 Nov 2017

प्रदेश के मैनपुरी में हैवानियत का एक मामला सामने आया है। जहां 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पंद्रह वर्षीय युवक आशीष पर दुष्कर्म का आरोप लगा है

watch video
new video Watch Video
720p
506
मैजिक शो के जरिये जुटी भीड़ को बताया जहरीले स्मॉग का मतलब और पर्यावरण के प्रति किया जागरूक

12 Nov 2017

प्रदूषण के चलते पैदा हुई जहरीली धुंध यानी स्मोग सबके लिए परेशानी का सबक बन चुका है, दिल्ली- एनसीआर में स्मोग से लोगो का सांस लेना मुश्किल है ।इस स्मोग से सड़क हादसे भी बढते जा रहे है लोंगो को प्रदूषण से निपटने और पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के लिए मेरठ मंडलायुक्त ने जादूगर वी सम्राट के शो का आयोजन करवाया। दरअसल स्वच्छ भारत मिशन के तहत जादूगर वी सम्राट मेरठ आए हुए हैं। एनसीआर में स्मोग एक समस्या बन चुका है, इसी के चलते मेरठ में वी सम्राट के मैजिक शो के जरिए लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया जा रहा है। मेरठ मंडलायुक्त का कहना है कि पर्यावरण के प्रति जागरूकता हर समय चलती रहनी चाहिए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
धर्म नगरी काशी की हवा में भी घुलने लगा ज़हर, आंखों में चुभन और दम घोंटती हवा से परेशान हुए लोग

12 Nov 2017

दिल्ली की जहरीली हवा स्मॉग अब धर्म नगरी काशी जा पंहुची है, जिसकी दस्तक बीते शाम तो देखने को मिली ही पर आज इस स्मॉग ने पूरे शहर को अपनी चपेट में ले लिया। बनारस चारो तरफ कोहरे की चादर में लिपटा हुआ हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बेटी को अंदेशा नहीं था पिता भाई के साथ मिलकर उसके साथ करेगा ऐसा काम !

12 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में जंगलों में हुई एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अड़तीस वर्षीय सत्यवती उर्फ सत्तों का शव जमालपुर के जंगलों में पाया गया था जिसको लेकर पुलिस ने एक टीम का गठन किया था और अब जाकर उसे कामयाबी हासिल हुई। पुलिस ने इस मामले में महिला के पिता और भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
'लपका सेल्फी' के वायरस से परेशान पर्यटकों की सुरक्षा को लेकर डीजीपी ने किये विशेष इंतजाम

11 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने पुलिस मुख्यालय में एक पुस्तिका का विमोचन किया। इस पुस्तिका में 22 अक्टूबर को आगरा में 2 स्विस नागरिकों के साथ जो घटना घटी थी उसमें घायल स्विस जोड़े 'जल्द स्वास्थ्य लाभ हों' इस सम्बंध में ट्वीटर पर यूपी पुलिस ने एक कैम्पेन चलाया था जिसमें आरोंपियों को गिरफ्तार भी किया गया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
इस काम के नहीं करने पर कट जाएगा अधिकारियों का वेतन !

11 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में देवरिया के विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी ने समीक्षा बैठक बुलाई। इस बैठक में देवरिया के सेक्रेटरी और जिम्मेदार कर्मचारियों के कार्यों की समीक्षा की गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
'विकास की गंगा' बहाने वाले प्रत्याशियों का क्या है नशीले पदार्थों से नाता, देखें वीडियो

11 Nov 2017

ताज नगरी आगरा में नगर निगम के चुनाव के प्रचार में सभी वार्ड के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है । सभी प्रत्याशी अपने वार्ड के हर क्षेत्र में जाकर प्रचार कर रहें हैं। सभी पार्टियों का एक ही नारा है अपने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाएगें।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.5
योगी सरकार की वायदा खिलाफी से अक्रोश मे अाए आंगनवाड़ी कार्यकर्ता

11 Nov 2017

अलीगढ जिले में कलेक्ट्रेड पर स्थित आंगनवाडी कार्यकर्ताओ का धरना प्रदर्शन काफी दिनों से चलता आ रहा हैं । एक तरफ योगी सरकार महिलाओं के प्रति सम्मान देने की बात करती है वहीं दूसरी तरफ उन पर लाठी चार्ज करने पर भी नहीं झिझकती । योगी सरकार महिला कार्यकर्ताओ का हक़ देने से परहेज कर रही है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.1
पुलिस अधिकारियों के जोश से अपराधी हुए पस्त

11 Nov 2017

गोरखपुर में आज सुबह से जोश में दिखी ट्रैफिक पुलिस। ट्रैफिक पुलिस के एस0 एसपी ट्फिक आदित्य प्रकाश वार्मा अपने मातहतों के साथ यातायात के नियमों की अवेहलना करनें वालो लोगों के उपर शख्त नजर आये । ट्रैफिक पुलिस ने आज यातायात के नियमों का उल्लखन करने वाले की गाडियों का चालान काटा ,जो लोग बिना हेलमेट दो पहिया वाहन चला रहे थे उन लोगो को हेलमेट पहन कर वाहन चलाने की हिदायत दी

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.54
यूपी के विकास में आने वाली बाधाओं को दूर करेगा नीति आयोग

10 Nov 2017

नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार ने कहा है कि उत्तर प्रदेश चल पड़ा है। यूपी का विकास होगा तो देश का विकास होगा। यूपी देश के विकास का ग्रोथ इंजन बनेगा। उन्होंने सीएम योगी के साथ बैठक भी की। शास्त्री भवन के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात करते हुए नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री भी चाहते हैं यूपी देश के विकास की रीढ़ बने। डॉ. कुमार ने कहा कि नीति आयोग पूर्व के योजना आयोग से एकदम अलग है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.17
आतंकियों का सुरक्षाबलों पर एक और आत्मघाती हमला

10 Nov 2017

कुलगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों के एक दल पर घात लगाकर हमला किया। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने हमले के बाद भागने में कामयाब रहे आतंकियों को जिंदा अथवा मुर्दा पकडऩे के लिए पूरे इलाके में सघन तलाशी अभियान चला रखा है। भारतीय रिजर्व पुलिस बल के आठ जवान अपने एक वाहन में कुलगाम के बोनगाम इलाके से गुजर रहे थे। वहां पर पहले ही एक जगह आतंकी घात लगाकर बैठे हुए थे

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.26
विकास की राह देखते अलीगढ़ की एक कालोनी के लोग

10 Nov 2017

जनता आखिर चुनाव के समय क्यों याद आती है अलीगढ़ के तहसील इगलास के कस्बे में स्थित चम्पा कालोनी निवासियों का गुस्सा उस समय फूट पड़ा जब वंहा चेयरमैन प्रत्याशी वोट मांगने गए ,लेकिन वोट देने को किसी ने हां नही बोला बल्कि प्रत्याशियों को खरी-खोटी सुनाते हुए उल्टे पैर वापस करा दिया । कालोनी वासियों ने बताया कि इस कालोनी में लगभग 15 साल से विकास नहीं हुआ हैं

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.5
योगी सरकार की वायदा खिलाफी से अक्रोश मे अाए आंगनवाड़ी कार्यकर्ता

10 Nov 2017

अलीगढ जिले में कलेक्ट्रेड पर स्थित आंगनवाडी कार्यकर्ताओ का धरना प्रदर्शन काफी दिनों से चलता आ रहा हैं । एक तरफ योगी सरकार महिलाओं के प्रति सम्मान देने की बात करती है वहीं दूसरी तरफ उन पर लाठी चार्ज करने पर भी नहीं झिझकती । योगी सरकार महिला कार्यकर्ताओ का हक़ देने से परहेज कर रही है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.27
योगी सरकार का गड्ढामुक्त सड़कों का वादा निकला झूठा

10 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसों से मौतों का ग्राफ बढता ही जा रहा हैं। इसकी वजह यूपी की खराब सड़के बताई जा रही है। वही योगी सरकार ने यूपी को गड्ढा मुक्त सड़के बनाने का बीड़ा उठाया हुआ हैं। लेकिन आज भी नेशनल हाईवे की सड़को की हालत बेहद ख़राब बताई जा रही है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.12
योगी सरकार ने अपने मंत्रियों के वित्तीय अधिकारों में की बढ़ोत्तरी

10 Nov 2017

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने मंत्रियों के वित्तीय अधिकारों में बढ़ोत्तरी करते हुए उन्हें 10 करोड़ रुपए तक की परियोजनाएं के लिए मंजूरी दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमण्डल की बैठक में यह निर्णय लिया गया। मंत्रिमण्डल ने बजट मैनुअल के प्रावधानों में संशोधन करते हुए प्रदेश के सभी मंत्रियों को 10 करोड़ रुपए तक की लागत वाली परियोजनाओं को मंजूरी देने का अधिकार दिया है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.46
गरीब परिवार की बर्वादी की वजह बनी नोटबंदी

10 Nov 2017

भ्रष्टाचार को खत्म करने में हुई नोटबंदी का एक साल बीत चुका है। नोटबंदी ने देश में एकदम हड़कंप मचाया था। ऐसा ही हड़कंप उत्तर प्रदेश के शामली में राबिया के घर में भी आया जब काँधला में रहने वाली राबिया के शौहर उमराव की नोटबंदी के दौरान मौत हो गई थी। दरअसल उमराव अपनी पत्नी और पांच बेटियों के साथ मजदूरी कर अपना परिवार चला रहा था। उमराव काफी दिनों से बिमार चल रहा था

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.9
भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की हालत गंभीर

10 Nov 2017

सहारनपुर के शब्बीरपुर हिंसा का आरोपी चंद्रशेखर आजाद को सहारनपुर जेल से मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर बताया है। दूसरी तरफ, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। चंद्रशेखर का इलाज पहले सहारनपुर में चल रहा था, देर रात उसे मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। चंद्रशेखर आजाद ने डॉक्टर को बुखार, पेट में दर्द, नसों में खिचाव की दिक्कत बताई

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.7
फूड कॉर्नर मालिक ने ग्राहक पर फेंका खौलता हुआ तेल

10 Nov 2017

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक फास्टफूड कॉर्नर पर बिल के विवाद को लेकर कॉर्नर के मालिक ने ग्राहक पर कढ़ाई से उबलता हुआ तेल फेंक दिया। तेल गिरने के कारण 21 वर्षीय युवक की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है

watch video
new video Watch Video
720p
506
नोटबंदी एक ऐतिहासिक कदम - स्मृति ईरानी

09 Nov 2017

बीजेपी मुख्यालय पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया। जहां मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में नोटबंदी एक ऐतिहासिक कदम था। भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कालेधन के खिलाफ महायज्ञ में सहयोग के लिए देश के सभी नागरिकों का आभार प्रकट किया। स्मृति ईरानी ने बताया कि इनकम टैक्स के सर्वे में अघोषित आय के मामलों में 41 फीसदी की वृद्धि हुई है

watch video
new video Watch Video
720p
506
विधानसभा चुनावों के बाद नगर निकाय चुनावों का बजा बिगुल

09 Nov 2017

यूपी विधानसभा चुनावों के बाद अब नगर निकाय चुनावों का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है। इसी सम्बंध में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना सीएम योगी अदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। जहां निकाय चुनावों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान नगर विकास मंत्री ने दावा किया कि निकाय चुनावों को वो भारी मतों से जीतने जा रहें हैं। आपको बता दें कि नगर निकाय चुनाव तीन चरणों में होना है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
देखिये राजबब्बर का राजनीतिक अभिनय पीएम को कहा सनकी

09 Nov 2017

नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन नोटबंदी को कांग्रेस ने काले दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी को बताया सनकी तानाशाह - राज बब्बर । नोटबंदी के विरोध में कांग्रेसियों ने निकाला कैंडिल मार्च

watch video
new video Watch Video
720p
506
सीएम योगी की एनेक्सी में पुलिस अधिकारियों के साथ अहम बैठक

09 Nov 2017

सीएम योगी की एनेक्सी में प्रदेश के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक हुई। जसमें डीजीपी सुलखान सिंह और एडीजी एलओ आनंद कुमार भी पहुंचे। बैठक में मुख्य रुप से भारत सरकार द्वारा पुलिसकर्मियों को दिए जाने वाले पदक के संबंध में चर्चा हुई। डीजीपी सुलखान सिंह ने बताया कि बैठक में राजपत्रित और अराजपत्रित अधिकारियों के कई विभागीय रुके हुए कामों को भी शामिल किया गया

watch video
new video Watch Video
720p
506
नोटबंदी पर कांग्रेस का 'खेल' क्या समझेंगे मतदाता ??????

09 Nov 2017

नोटबंदी के एक साल पूरे होने के विरोध में कांग्रेस ने 8 नवंबर के दिन को काले दिवस के रूप में मनाया । इस दिन देश भर में नोटबंदी के चलते जान गंवाने वाले लोगों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर के कैंडिल मार्च भी निकाला गया । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से देश की अर्थव्यवस्थाब और नौकरियों को जो नुकसान पहुंचा है

watch video
new video Watch Video
720p
506
जब महिला ने बसपा के इस नेता को कर दिया नंगा तो फिर किया हुआ देखिये पूरा मामला

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद में बसपा नेता ज्ञान सिंह पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया। पीड़ित महिला ने मीडिया के सामने बसपा नेता पर गलत सम्बन्ध बनाकर टिकट देने की भी बात कही है। पीड़िता ने बताया जब बह टिकट लेने के लिए पैसे लेकर गई थी तब ज्ञान सिंह ने उसके साथ छेड़खानी की। जब महिला ने इनकार किया तो उसका टिकट किसी और को दे दिया। वहीं बसपा नेता हेमंत प्रताप सिंह और सालिग सिंह पर भी टिकट के बदले पैसे लेने का आरोप लगा है। प्रत्याशियों के समर्थक पार्टी की इस हरकत पर नाराज दिख रहें हैं और बसपा जिला कमेटी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। फ़िरोज़ाबाद से एक्सपोज़ इंडिया के लिए धर्मेन्द्र कुमार सिंह रिपोर्ट

watch video
new video Watch Video
720p
506
बीडी द्धिवेदी से एक्पोज इंड़िया की खास बातचीत

09 Nov 2017

अपर आयुक्त वाणिज्य कर विभाग बी.डी.द्धिवेदी से विजय त्रिपाठी की खास बातचीत बीडी द्धिवेदी से एक्पोज इंड़िया की खास बातचीत अपर आयुक्त वाणिज्य विभाग मंत्री है बीडी द्धिवेदी 9-10 नवम्बर को जीएसटी काउंसिल की बैठककाउंसिल की बैठक में लिए जाएगें कई अहम फैसले 28 प्रतिशत से बदलकर आयकर सलैब 18 प्रतिशत होने की उम्मीद जीएसटी रिर्टन फाइल करने में आ रही समस्याओं का होगा निपटारा जीएसटी3 दाखिल करने की अंतिम तारीख प्रत्येक माह की 20 तारीख जीएसटी कार्यालय की हेल्प डेस्क पर होगा व्यापारियों की समस्या का समाधान व्यापारियों की जुलाई, अगस्त और सितम्बर के रिर्टन दाखिल करने में हुई लेट फीस होगी माफ

watch video
new video Watch Video
720p
506
जब ' नोटबंदी ' बन गई ' वोटबंदी ' तो कांग्रेस और भाजपा दिखे आमने- सामने

09 Nov 2017

नोटबंदी की सालगिरह पर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने छत्तीसगढ़ में राजनीतिक जंग में कूदे बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता विपक्षी दलों नोटबंदी को बताया सरकार का आत्मघाती कदम नोटबंदी के विरोध में काला दिवस मनाने में जुटे कांग्रेस नेता रायपुर में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हुई झड़प पत्थरबाजी में कई लोग घायल, गम्मभीर चोटें नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे हफ्ते मनाएगें नोटबंदी की कामयाबी का जश्न कांग्रेस सहित सभी विपक्षी राजनीतिक दलों का नोटबंदी के खिलाफ प्रर्दशन बीजेपी कार्यकर्ताओं की रैली में कांग्रेस नेताओं ने फेंकी चूड़ियां प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए पुलिस ने किया बलप्रयोग भीड़ को काबू करने में आधा दर्जन पुलिसकर्मियों भी घायल प्रदर्शन में हुए पथराव पर कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने जताई नाराजगी पथराव के लिए पूरी बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार पुनिया ने पुलिस पर बीजेपी के उपद्रवियों को बचाने के लगाए आरोप

watch video
new video Watch Video
720p
506
सर्मथकों के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में नामांकन को लेकर प्रत्याशी पूरे लाव-लश्कर के साथ पहुंचे। भारी संख्या में प्रत्याशियों के समर्थक नारेबाजी करते नजर आये। समाजवादी पार्टी से अशोक मद्धेशिया और भाजपा से अल्का सिंह ने अपना नामांकन-पत्र दाखिल किया। इस मौके पर समर्थकों का हंगामा भी देखने को मिला। कोई गेट पर चढ़ रहा था तो कोई जमकर नारेबाजी कर रहा था हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर खड़े रहे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गोरखपुर पुलिस ने चोरों के एक गिरोह का किया खुलासा

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस ने चोरो के एक गिरोह का खुलासा किया। पुलिस ने मीडिया को बताया कि घर में अकेली रहने वाली महिला को ये बदमाश निशाना बनाते है और मौका पाते ही घर के कीमती जेवर और सामान लेकर फरार हो जाते है। पकड़े गये बदमाशों के पास से चोरी का सामान बरामद किया गया है और जिस स्वर्ण व्यवसाई को ये चोरी का समान बेचते थे उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़ा गया स्वर्ण व्यवसाई भटहट के गुलरिहा का पवन वर्मा बताया जा रहा । अभियुक्त के खिलाफ गुलरिहा और चिलुआताल थाने में मामला भी दर्ज किया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
असल जिंदगी के सिंघम कर रहें मिसफायर

09 Nov 2017

अपराधियों को धूल चटाते और अपनी बंदूक की एक गोली से बदमाशों का सीना छलनी करने वाली पुलिस हमें स्क्रिन पर देखने को मिल जाती है। दबंग और सिंघम जैसी फिल्मों ने हमारे सामने पुलिस कि छवि हीरो की तरह बना दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ में जहरीली हवा के कारण लोगों की बढ़ी परेशानी

09 Nov 2017

दिल्ली-एनसीआर के बाद अब मेरठ में भी जहरीली हवा का असर देखने को मिल रहा है। इस धुंध ने सड़कों से रौनक को छीन लिया है। लोगों को सांस लेने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदूषण के चलते पैदा हुई इस धुंध में मानों लोगो का दम सा घुट रहा है और लोग के अपने घरों से निकल पाने में भी काभी परेशानी हो रही हैं। वजिबिलिटी जीरो हो चुकी हैं ऐसे में सड़क पर कुछ भी देख पाना मुश्किल हो गया है। जिसके कारण जगह-जगह हादसे हो रहे हैं। डाक्टरों की मानें तो ये कोहरा एंव प्रदूषण है ऐसे में लोगो को सुबह घूमने नहीं जाना चाहिए

watch video
new video Watch Video
720p
506
एमसी मेरीकॉम ने एशियाई चैम्पियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

09 Nov 2017

भारतीय बॉक्सिंग की चैम्पियन एमसी मेरीकॉम ने एशियाई मुक्केबाजी में पांचवीं बार स्वर्ण पदक अपने नाम किया। पांच बार की विश्व चैम्पियन और ओलिंपिक खेलों की कांस्य पदक विजेता मेरीकॉम ने उत्तर कोरिया की किम ह्यांग मि को 5-0 से हराया। आपको बता दें कि 2014 एशियाई खेलों के बाद मेरीकॉम का पहला अंतरराष्ट्रीय स्वर्ण पदक है और इस साल में उनका पहला पदक है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जलौन में दो दिन से लापता युवक का शव देख लोग हुए परेशान

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के जलौन में पिछले दो दिनों से लापता युवक की लाश नहर में मिलने से इलाके में दहशत फैल गई। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कोतवाली के घुसिया गांव का है जहां कुछ किसान खेतों में सिंचाई करने के लिये नहर पर गये थे। किसानों ने नहर में झाड़ियों के बीच युवक का शव देखा तो आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जलौन में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने क्यों दिखाई नाराजगी

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के जलौन में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने जलौन कोंच के विकाश खंड कार्यलय में पहुंचकर सरकार पर नाराजगी जताई और जमकर नारेबाजी भी की। प्रदर्शनकारी कर्मचारियों का कहना है कि भाजपा सरकार ने चुनाव के समय आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से वादा किया था की समस्त कर्मचारियों को राज्य कर्मचारियों का दर्जा देंगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अलीगढ़ पुलिस ने हथियार तस्करों का किया भांडाफोड़

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस ने बदमाशों, तस्करों तथा गैंगवार करने वालों की कमर तोड़कर रख दी है। जानकारी के मुताबिक दाउद खां रेलवे स्टेशन के पास सड़क मार्ग पर कुछ लोग महिन्द्रा मैक्स पिकप से शहर में हथियार सप्लाई करने के लिये जा रहे थे। जिसकी सूचना एसओजी टीम और गांधीपार्क पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार तस्करों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के पास से 32 बोर का देशी तंमचा, 8 कारतूस और 10 पिस्टल बरामद किये हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाई शुरु कर दी है

watch video
new video Watch Video
720p
506
गोरखपुर पुलिस ने साबित कर दिया कि कानून के हाथ कितने लम्बे है।

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसने एक व्यापारी की दुकान से हुई तीन लाख रूपये की चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया। मुरब्बा गली में हुई लगभग तीन लाख रूपये की चोरी को लेकर पुलिस ने एक टीम का गठन किया जिसने चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए बदमाशों के नाम मोनू प्रजापति और रवि साहनी बताए जा रहे हैं जो कि पिपराइच के रहने वाले हैं। बदमाशों के बास से तीस हजार रूपये, एक तंमचा, दो जिन्दा कारतूस, मोटर साइकिल, मोबाइल और एक टाटा मैजिक कार बरामद हुई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
31.43
भारतीय सेना के रिटायर्ड जनरल का भारत और चीन के सीमा विवाद को लेकर अबतक का सबसे सनसनीखेज़ खुलासा

09 Nov 2017

ग्लाइडर बॉम बिलकुल सटीक निशाने पर वार करते हैं यह दुश्मन की रेंज के बाहर से वार करते हैं। अचूक निशाना लगाकर दुश्मन के टारगेट को बर्बाद करते हैं। एंटी एयरक्राफ्ट वेपन हमारे देश के लिए बहुत बड़ी उपलब्धी हैं। पाकिस्तान हमेशा आतंकवादियो को भेजने कि कोशिश करता है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ट्रेन में दबंग छात्रों ने खिलाड़ियों पर किया हमला, महिला सहित सात खिलाड़ियों की हालत गंभीर

09 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में छात्रो की दबंगई का मामला सामने आय़ा हैं। दरअसल कानपुर से आये खिलाड़ी दो नवम्बर को नेशनल चैम्पियशिप में शामिल होने के लिये बिहार के समस्तीपुर आए हुए थे जहां तीन दिनों तक विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सूची में नाम होने के बावजूद टिकट नहीं मिलने पर भाजपा महिला नेता ने किया चौंकाने वाला खुलासा

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बलिया में निकाय चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशियों की कलह खुलकर सामने आ रही है। दरअसल भाजपा जिलाध्यक्ष ने महिला नेता को कार्यालय से बाहर खदेड़ दिया। जिसके बाद बलिया नगर पालिका के वार्ड नंबर सात की बीजेपी सभासद पद की प्रत्याशी पूजा ठाकुर भाजपा कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गईं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अब्बा को अखरने लगी तो अम्मी और भाईयों संग कर डाला अपनी ही 'लाडली' के साथ घिनौना काम

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने एक युवती के हत्यारों का खुलासा किया है। हत्या में शामिल युवती के पिता हनीफ सहित परिवार के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जबकि युवती की मां और भाई फरार चल रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हत्यारी धुंध ने मचाई तबाही, धुंध में समाते ही बस के उड़े परखच्चे

08 Nov 2017

पंजाब के फिरोजपुर में करियें गांव के पास भयानक सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक घनी धुंध होने के कारण फाजिल्का सड़क पर खड़ी बस में सामने से आ रही तेज ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने के बाद बस सीधे जाकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि बस के परखच्चे उड़ गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सीएम योगी का दावा, जल्द उत्तर प्रदेश में दिखेगा आईटी सेक्टर में बूम

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आईटी सिटी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। ये कार्यक्रम लखनऊ के चक गजरिया में बनी आईटी सिटी में आयोजित किया गया था जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
रात में घर में सोई पत्नी का जंगल में मिला शव, राज़ खुला तो उड़ गए होश

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अवैध संबंधों को लेकर एक शख्स पर अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक छत्रपाल का विवाह चौदह साल पहले बरखेड़ा की रहने वाली शशि के साथ हुआ था। दोनों में किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि अवैध संबंधों के शक के चलते छत्रपाल और शशि के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। वहीं जब छत्रपाल के बेटे से बात की गई तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया और ये भी स्वीकार किया कि पहले उसके माता-पिता के बीच लड़ाई होती थी हालांकि उसने ये भी कहा कि शशि की मौत से पहले कोई लड़ाई नहीं हुई। शशि का शव सुबह जंगलों से पाया जिसके बाद पुलिस ने छत्रपाल को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में छत्रपाल ने सारे आरोप कबूल कर लिये। फिलहाल मां के अवैध संबंधों और पिता के गुस्से ने एक मासूम को मां-बाप के होते हुए भी अनाथ कर दिया। मां की मौत हो चुकी है और पिता अब जेल की हवा खा रहा है। ऐसे में कुलदीप अब किसके सहारे अपना जीवन गुजारेगा और उसका भविष्य क्या होगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी पर लगा 1 लाख रूपये लेकर टिकट देने का आरोप

08 Nov 2017

एक तरफ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव युवाओं को आगे बढ़ाने की बात करते नजर आते हैं और सपा को युवाओं की पार्टी बताते हैं तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी में युवाओं को ही नकारा जा रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नामांकन का सिलसिला जारी, आगरा में भारी हुजूम के साथ पहुंचे प्रत्याशी

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में भी निगम चुनाव को लेकर माहौल में गर्माहट देखने को मिल रही है। प्रत्याशी अपना नामांकन करने के लिये पहुंच रहे हैं और अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर कर्मचारी और यात्री के बीच हुई हाथापाई

08 Nov 2017

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर कर्मचारी और यात्री के बीच हुई हाथापाई चेन्नई से दिल्ली आए राजीव कटियाल और कर्मचारी के बीच हुई मारपीट अपशब्द कहे जाने के बाद शुरू हुई हाथापाई सिविल एविएशन मंत्री एजी राजू ने डीजीसीए से मांगी रिपोर्ट किसी भी प्रकार की हिंसा निंदनीय- सिविल एविएशन मंत्री मामले को लेकर इंडिगो एयरलाइंस ने मांगी मांफी हाथापाई करने वाला स्टाफ होगा टर्मिनेट- इंडिगो

watch video
new video Watch Video
720p
506
कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर दिल दहला देने वाला मंजर, एक के बाद एक भिड़े 18 वाहन

08 Nov 2017

कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल दहला देने वाला मंजर एक के बाद एक भिड़ते गए 18 वाहन

watch video
new video Watch Video
720p
506
जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी को लेकर हिंदु संगठनों का प्रदर्शन

08 Nov 2017

जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया के ऊपर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने को लेकर हिंदु संगठनो में नाराजगी बनी हुई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
'जहरीले विकास' के'आतंक' से सहमी राजधानी, जिंदगी की हर सांस दे रही 'मौत का कश'

08 Nov 2017

चमकती-दमकती दिल्ली पर लापरवाही का असर साफ दिख रहा है.. विकास के रास्तों पर जिंदगी दांव पर लग चुकी है। दिल्ली की आबोहवा का आलम ये है कि यहां के लोगों के लिये अब सांस लेना भी मुश्किल हो रहा है। बढ़ती आबादी, इमारतों के जंगल, वाहनों का शोर और हवा में घुला ज़हर क्या इसी विकास को पाने के लिये आज देश जद्दोजहद कर रहा है। क्या यही है वो विकास जो हमारी आने वाली पीढ़ियों को पनपने से पहले ही उनका गला घोंट रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फूल-मालाओं, दावों और नारों के बीच नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशियों के वादों में कितना दम!

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के लिये नामांकन के अंतिम दिन प्रत्याशियों का तांता लगा रहा। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते वाले अनिल वर्मा ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रशासन हुआ सख्त, किसी भी दल के लिये नियमों का उल्लंघन पड़ सकता है भारी

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन तैयारी में जुट गया है। इसी क्रम में जालौन के जिलाधिकारी मन्नान अख्तर और पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कोंच के नामांकन स्थल पर पहुँचकर बारीकी से जायजा लिया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नशे और दोस्ती के मेल ने छीन ली जिंदगी

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल इगलास कोतवाली के गोरई गांव के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने ओमप्रकाश नाम के एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आलू और प्याज के बीच दबी मिली 'वो', बेचने जा रहे दो लोग चढ़े पुलिस के हत्थे

08 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस और एसटीएफ ने एक संयुक्त अभियान मे तीन शराब तस्करों को धर दबोचा। तस्करों के पास से हरियाणा से लाई जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद हुई जिसकी कीमत बाजार में करीब 15 लाख 84 हजार रुपए बताई जा रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एनडीआरएफ की तर्ज पर यूपी में होगा एसडीआरएफ का गठन

08 Nov 2017

लखनऊ के पीएसी मुख्यालय में आपदा प्रबंधन के लिए एनडीआरएफ की तर्ज पर यूपी में एसडीआरएफ के गठन के लिए बैठक की गई । बैठक में एडीजी पीएसी राजकुमार विश्वकर्मा के साथ ही पीएसी के सभी अधिकारी मौजूद रहे। पीएसी की बैठक में भी शामिल हुए हैं। डीजीपी ने कहा कि जल्द ही चयनित अधिकारियों को ट्रेनिंग देकर उनकी एनडीआरएफ में तैनाती होगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
रामपुर से निर्दलीय प्रत्याशी रेशमा बी ने कहा 'पालिका का काम शहर को पालना है, मैं कर के दिखाऊंगी '

07 Nov 2017

निगम चुनाव प्रत्याशी रेशमा से एक्सपोज इंडिया की खास बातचीत पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रेशमा बी से खास बातचीत नगर पालिका चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार हैं रेशमा बी 1995 में रेशमा ने पहला चुनाव लड़ा था जनता से सीधा संवाद करती हूं - रेशमा कोई भी सीधे मेरे पास शिकायत लेकर आ सकता है - रेशमा जनरल सीट पर भी मैंनें चुनाव में जीत हासिल की थी जनता मुझ पर विश्वास करती है और मुझे जानती है पानी की व्यस्था मेरी पहली प्राथमिकता होगी इस बार के चुनाव में भी जनता से सीधा संवाद होगा मैं अपने इलाके की हर गली को पहचानती हूं - रेशमा रामपुर की गरीबी से एक बड़ी लड़ाई है बच्चों की शिक्षा को लेकर मुझे बड़ी लड़ाई लड़नी है नगर पालिका अध्यक्ष बनने पर स्कूलों की शिक्षा सुधारूंगी शिक्षा सही होगी तो हमारे बच्चों का भविष्य सुधरेगा गरीब की बेटी आज भी गलियों से गुजरती है उन बेटियों के विवाह के लिये भी अच्छे इंतजाम करने हैं पालिका का काम शहर को पालना है, मैं कर के दिखाऊंगी गरीब बच्चों की परवरिश पर पूरा ध्यान रहेगा कम वक्त में ज्यादा काम करने की कोशिश करूंगी नगर पालिका एक्ट के तहत जो कर सकती हूं करूंगी नोटबंदी के समय महिलाएं, बुजुर्ग सबसे ज्यादा परेशान हुए भाजपा की कोई लहर नहीं है, नोटबंदी और जीएसटी से लोग परेशान हुए

watch video
new video Watch Video
720p
506
सावधान! कहीं आपके इलाके में भी तो सक्रिय नहीं है फर्जी डॉक्टरों का ये गैंग

07 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने फर्जी डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है जो मेडिकल के बहाने लोगों से ठगी करते थे। जानकारी के मुताबिक थाना दक्षिण के वर्धमान पैलेस के पास पिछले कई दिनों से मेडिकल कैम्प चल रहा था जहां जनपद के काफी लोग चैकअप करवाने के लिये पहुंच रहे थे। कैम्प के डॉक्टरों का ये दावा है कि ब्लड सैम्पल या यूरीन सैम्पल लिये बिना ही रिपोर्ट प्राप्त की जा सकती है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मोबाइल चोरी होने पर तुरंत दर्ज कराएं FIR वरना लापरवाही पड़ सकती है भारी!

07 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भाण्डाफोड़ किया है जो मोबाइल का IMEI नम्बर बदलकर दुकानों में बेचता था। जानकारी के मुताबिक दो युवक चोरी और लूट के मोबाइलों का IMEI नम्बर बदलवाने के लिए कोटला रोड पर स्थित पथवारी माता मंदिर के सामने एक मोबाइल दुकान पर खड़े थे जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अचानक बदल गया लखनऊ एनेक्सी का माहौल, भारी संख्या में नारेबाजी के साथ दफ्तरों से बाहर निकलने लगे कर्मचारी

07 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सचिवालय राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष शिवगोपाल सिंह की अगुवाई में सचिवालय कार्यताओं ने एनेक्सी का घेराव कर प्रदर्शन किया। ये प्रदर्शन पिछले माह अक्टूबर में शासन स्तर पर सेवा संबंधी मामले में बढ़ते दबाव के कारण किया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की विवादित पेंटिंग ने बढ़ाई मुश्किलें, नगर निगम ने झाड़ा पल्ला

07 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में स्वच्छ भारत अभियान को लेकर बनाई गई पेंटिंग में देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान किये जाने का मामला सामने आया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लाल जोड़े में घर आई दुल्हन ने अगले ही दिन परिवार को पहुंचा दिया अस्पताल

07 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में लुटेरी दुल्हन ने एक परिवार को अपना शिकार बनाया। शादी के बाद परिवार के लोगों को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर लाखों रुपये के जेवर लेकर फरार हो गई। परिवार के आठ सदस्यों को गम्भीर हालत मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
टिकट बंटवारे को लेकर आपस में ही भिड़ गए भाजपाई, पार्टी पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

06 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की घोषणा होते ही सभी दल प्रत्याशियों को लेकर सक्रीय हो गए हैं वहीं टिकटों को लेकर कई दलों को विरोध का भी सामना पड़ रहा है। मेरठ में भारतीय जनता पार्टी के अंदर उस समय विवाद शुरू हो गया जब टिकटों में बंटवारे को लेकर पार्टी पर पैसे लेने के आरोप लगने लगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बंटवारे का आरोप लगाना शुरू कर दिया जिससे स्थिति काफी गंभीर हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मऊ में आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

06 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू हो चुकी है। आचार संहिता लागू होते ही प्रशासन भी हरकत में आ गया है। मऊ में आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर पहला मामला दर्ज हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
भारत ने तैयार की 'उड़ने वाली मौत', बस एक बटन दबाते ही दुश्मन देशों में मचा देगी 'तबाही'

06 Nov 2017

120 किलोग्राम का स्मार्ट एंटी एयरफील्ड वेपन अब भारत के उन आधुनिकतम हथियारों में शामिल हो जाएगा जो किसी भी दुश्मन देश के छक्के छुड़ा देगा। ओडिशा के चांदीपुर में भारत में बने इस हल्के ग्लाइडर बम का परीक्षण पूरी तरह से सफल रहा है। इसकी खासियत ये है कि ये बम सौ मीटर के दायरे में बिल्कुल सटीक तरीके से टारगेट को निशाना बना सकता है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शामली में टिकट नहीं मिलने पर बसपा नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास

06 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में आत्मदाह का ड्रामा देखने को मिला। आप भी इस ड्रामे को देखिए और समझिए कि आखिर ये महाशय कर क्या रहे हैं । दरअसल कांधला सीट से बसपा नेता इस्लाम को इस बात का मलाल है कि पार्टी ने उन्हे निगम के लिये टिकट क्यों नहीं दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बरेली के इस छोटे से गांव में हर रोज़ 'ताक' पर रहती है महिलाओं की 'इज्जत'

06 Nov 2017

खुले में शौच के लिये जाती इन महिलाओं को मजबूरी ये है कि गांव में आज भी शौचालय नहीं हैं... कीचड़ से भरे गड्ढे में मौजूद हैंडपम्प से पानी भरते इन बच्चों को देखिए यहां साफ पीने के पानी के लिये तरसते हैं लोग... और गांव के स्कूल में बने शौचालयों को देखिए जो हमेशा बंद पड़े रहते हैं...

watch video
new video Watch Video
720p
506
चुनावी जंग के लिये तैयार हुए योद्धा, फिरोजाबाद में भी समाजवादी पार्टी ने उतारा प्रत्याशी

06 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भी समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। फिरोजाबाद से सपा ने सावित्री देवी को चुनावी मैदान में उतारा है। आपको बता दें कि सावित्री देवी राजनारायण गुप्ता की पत्नी हैं। राजनारायण पूर्व में भारतीय जनता पार्टी के लिये महत्वपूर्ण पदों पर रहकर राजनीति में अपना योगदान दे चुके हैं। राजनारायण का कहना है कि जनता की मूलभूत समस्याएं पेयजल, सफाई और बिजली हैं अगर हम सत्ता में आते हैं तो उन्हे हम दूर करेंगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सड़कों पर उतरे किसानों ने खोल कर रख दी सरकारी दावों की पोल, पुलिस-किसानों में झड़प

06 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में किसानों का रोष बढ़ता ही जा रहा है। एक और जहां सीएम योगी सूबे में किसान हितों की सरकार होने का राग अलाप रहे हैं, तो वहीं सहारनपुर की सड़कों पर उतरे हजारों किसानों ने सीएम योगी के दावों की पोल खोलकर रख दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शिकार की तलाश में बैठे बदमाशों का उल्टा पड़ा दांव, खुद ही बन गए शिकार

06 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने एसे गेंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो रास्ते में राहगीरों से लूटपाट करते थे। दरअसल जनपद में काफी दिनों से लुटेरों का राज चल रहा था जो आय दिन लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस की छापेमारी में मिला हथियारों का जखीरा, गिरफ्तार युवक के दो अन्य साथी फरार

05 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रुप से चल रही तमंचा फैक्टरी का भांडाफोड़ किया है। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कांधला थाना क्षेत्र के नई बस्ती का है। जहां पिछले कई दिनों से फैक्टरी में अवैध तमंचा बनाने का काम चल रहा था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नोएडा में ट्रैफिक पुलिस सिखा रही सड़क पर चलने तमीज़

05 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के नोएडा में इन दिनों ट्रैफिक पुलिस जागरूकता अभियान चला रही है जिसके अंतर्गत स्कूलों और ऑटो चालकों सहित प्रत्येक नागरिक को सड़क के नियमों का पालन करना सिखाया

watch video
new video Watch Video
720p
506
कार में लिफ्ट देकर करते थे ऐसा काम जिसे सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

05 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो कार में बिठाकर लोगों के साथ वारदातों को अंजाम देते थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
'लापरवाही के आतंक' ने लील लीं कई जिंदगियां

05 Nov 2017

उत्तर प्रदेश मानो हादसों का प्रदेश बन चुका है। पुरानी मशीनरी के प्रति लापरवाही बरतना मानो फितरत सी बन चुकी है। रायबरेली का हादसा तो यही बयां करता है। एनटीपीसी प्लांट की छठी यूनिट के बॉटम ऐश हूपर में हुए धमाके के बाद पंद्रह फुट तक राख जमा हो गई थी। जानकारी के मुताबिक बिना यूनिट बंद किए राख साफ रखने की कोशिश की गई जिस वजह से ये हादसा सामने आया। इस हादसे में तीस लोगों की मौत हो गई। सीआईएसएफ ने गृह मंत्रालय को जो रिपोर्ट भेजी है उसमें भी हादसे के पीछे की वजह लापरवाही ही बताई गई है। क्षेत्रीय कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें रवीन्द्र राठी ने बताया कि नई यूनिट से चार सौ मेगावॉट बिजली तैयार हो रही थी। जब बॉटम ऐश हूपर में पंद्रह फुट तक राख जमा हो गई तो इसमें वैक्यूम बनने में रूकावट आने लगी। बॉयलर में हवा का दबाव माइनस पांच रखा जाता है जो कि तेज़ी बढ़ता जा रहा था। इन सारी बातों के देखते हुए अधिकारियों ने उत्पादन घटा कर एक सौ नब्बे मेगावॉट कर दिया और कोयले की सप्लाई रूकवा दी और इसके बाद बिना यूनिट बंद किये राख नीचे गिराने की कोशिश की गई। ठीक उसी समय राख का एक बड़ा हिस्सा गिरा और हूपर का जोड़ टूट गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सावधान: नौकरी के लिये आया नियुक्ति पत्र कहीं आपको कटवा ना दे पुलिस के चक्कर

05 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में जालसाजी का एक मामला सामने आया है। देवरिया में जिला अर्थ और सांख्यिकी विभाग के लोग उस समय हैरान रह गए जब राजू नाम का एक शख्स अपना अपॉइंटमेंट लैटर लेकर दफ्तर पहुंच गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
इस बार के निकाय चुनाव में होगी दलों के प्रत्याशियों की अग्निपरीक्षा, प्रशासन ने रचा चक्रव्यूह

03 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भी निकाय चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 20 नवंबर को होने वाले मतदान के लिये चार नवंबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगा। नामांकन की ये प्रक्रिया दस नवंबर तक चलेगी। मतदान की की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने जिले के अधिकारियों संग एक बैठक की जिसमें उन्होने तैयारियों को लेकर संतुष्टि जाहिर की, साथ ही प्रेस वार्ता के जरिये तैयारियों का लेखा-जोखा पेश किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पासपोर्ट मामला: आतंक के एक पते ने बढ़ा दीं देवबंद की मुश्किलें

03 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दो से तीन दिन में सभी लोगों के पासपोर्ट्स दोबारा जांचे जाएंगे। ये कार्यवाही देवबंद में संदिग्ध आतंकी गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद पुलिस कर रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश एटीएस लखनऊ इकाई ने चारबाग रेलवे स्टेशन से हाल ही में दो बांग्लादेशी संदिग्धों को गिरफ्तार किया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
भारत का एक ऐसा प्रदेश जहां रंगों को देखकर पता चल जाता है कि सत्ता में सरकार किसकी है?

03 Nov 2017

यूं तो हर सरकार अपने रंग से पहचानी जाती है और जब-जब सरकार बदलती है प्रदेश को भी अपने रंग में रंग लेती है। कभी यहां नीला रंग दिखा तो कभी हरा और लाल रंग छाया रहा। एक बार फिर सत्ता बदल चुकी है और अब ये उत्तर प्रदेश भगवा रंग में रंगता नजर आ रहा है। .....

watch video
new video Watch Video
720p
506
वीभत्स: विभाग की लापरवाही से फटा ट्रांसफार्मर, धूं-धूं कर जिंदा जलने लगे लोग

03 Nov 2017

राजस्थान के जयपुर में ट्रांसफार्मर फटने से हादसा प्रशासन की लापरवाही से DP डीपी में लगी आग ने ली कई जानें जयपुर के शाहपुर तहसील खेतोलाई कस्बे की घटना ट्रांसफार्मर के पास लगे टेंट में चल रहा था कार्यक्रम विवाह समारोह के दौरान ट्रांसफार्मर में लगी थी आग

watch video
new video Watch Video
720p
506
इस एसोसिएशन ने वर्तमान सरकार की खोली पोल, कहा, 'वर्तमान सरकार में उत्पीड़न और रिश्वतखोरों का है बोलबाला'

02 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में ऑल फेयर प्राइज शॉप डीलर्स एसोसिएशन के बैनर तले इलाके के सैकड़ों राशन डीलरों की बैठक हुई। बैठक में वर्तमान सरकार, खाद्या विभाग और आपूर्ति विभाग पर घटतौली, उत्पीड़न और रिश्वत लेने का आरोप लगाया। साथ ही अपनी मांगे समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव के सामने रखी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बदमाशों की किस साजिश का हुआ पर्दाफाश, देखिए वीडियो

02 Nov 2017

पंजाब की मोगा पुलिस ने लूट की वारदातों में शामिल एक गिरोह के कुछ सदस्यों को धर दबोचा है हालांकि उनके दो साथी भागने में कामयाब हो गए । पकड़े गए बदमाशों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन उससे पहले ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
रायबरेली में बॉयलर फटने से लगी भीषण आग

02 Nov 2017

रायबरेली के ऊंचाहार स्थित नेशनल थर्मल पॉवर कारपोरेशन (एनटीपीसी) के प्लांट में पाइप फटने से भीषण आग लग गई. इस हादसे में लगभग 15 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 100 से ज्यादा मजदूर झुलस गए। मामले में एडीजी adg कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने कहा कि अभी तक जिला प्रशासन से 4 लोगों की मौत की खबर आई है ओर मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है वहीं 40 से 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर सभी एंबुलेंस लगा दी गई हैं. एडीएम और एएसपी स्पॉट पर पहुँचे, उधर प्रमुख सचिव गृह ने बताया कि मौके पर एनडीआरएफ की 32 सदस्यीय टीम एनटीपीसी भेजी गई है.उधर मॉरीशस दौरे पर गए सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लिया है. सीएम ने प्रमुख सचिव गृह को बचाव व राहत कार्य हेतु हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं.

watch video
new video Watch Video
720p
506
दिल्ली के बदरपुर में सामूहिक विवाह समारोह का किया आयोजन

01 Nov 2017

दिल्ली के बदरपुर में लोधी राजपूत एकता संघ द्वारा दितिय सामूहिक विवाह समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डाँ सच्चिदान्नद हरिसाक्षी, सांसद उन्नाव और वहां के स्थानीय विधायक नारायण दत्त शर्मा ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में दस जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ। ये वह जोड़े थे जो कि गरीब घरों से ताल्लुक रखते थे ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
टीटीई के टिकट मांगने पर दबंग ने जमकर चलाए लात घूंसे

01 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह बेखौफ होकर वारादतों को अंजाम दे रहे हैं। अब सवाल यह उठता है कि या तो उन्हें कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं है, या फिर पुलिस प्रशासन इन पर लगाम नहीं लगा पा रहा है। यह मामला देवरिया रेलवे स्टेशन का है, जहां टीटीई के टिकट मांगने पर दबंग ने उसका कालर पकड़ कर गेट के सामने धुनाई कर दी। रोज की भांति इंटरसिटी ट्रेन अपने तय समय पर लगभग 10:30 बजे देवरिया सदर स्टेशन पर पहुंची, लेकिन एक ऐसा यात्री अपने साथ ले आई जिसके हौसले इतने बुलंद थे कि वह टीटीई के टिकट मांगने पर उसका कालर पकड़कर घसीटने लगा और फिर उसकी पिटाई करने लगा। जहां यह घटना हुई वहां से मात्र 100 मीटर की दूरी पर जीआरपी और आरपीएफ की पुलिस थी। जो टीटी को बचाने में असमर्थ दिखी। टीटीई अपनी सुरक्षा के लिए सहयोग मांगता रहा लेकिन ना भीड़ और न पुलिस का कोई सिपाही सामने आया। वहीं पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आरपीएफ पुलिस सक्रिय दिखी और आरोपी को धर दबोचा।पीड़ित टीटीई राजेन्द्र गिरी ने बताया की हमने टिकट मांगा तो आरोपी मेरा कालर खीचते हुए बाहर ले गया और लात घूंसे से मुझे मारा, जिसकी शिकायत मैंने अधिकारियों से की है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मोगा में डेंगू की कहर से मरीज हुए परेशान

01 Nov 2017

पंजाब के मोगा में डेंगू के कहर से लोगों की परेशानीयां बढ़ती जा रही है। सरकारी अस्पताल से लेकर प्राईवेट अस्पतालों में मरीजों की संख्या आये दिन बढ़ रही है। सरकारी अस्पताल में पिछले दिनों हुए मरीजों के टेस्ट के दौरान लगभग दो सौ अस्सी मरीजों में डेंगू के लक्षण पाए गये। जिसमें कुछ मरीजों का इलाज सरकारी अस्पताल में पहले भी किया गया है।

watch video
new video Watch Video
506
रन फॉर यूनिटी के लिए दौड़े स्कूली छात्र

01 Nov 2017

जहाँ एक तरफ देश में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई जा रही थी वहीँ दूसरी तरफ यूपी के लखनऊ में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाये जाने के उपलक्ष में लखनऊ पब्लिक स्कूल के 1000 छात्र छात्राओं ने हज़रतगंज के पटेल पार्क जीपीओ से एकता दौड़ का आयोजन किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
उत्तर प्रदेश के शामली में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

01 Nov 2017

यूपी के शामली में मामला उस समय गरमा गया, जब अचानक दो गुटो में लात घूसे चलने लगे। दरअसल आपको बता दें कि यह पूरा मामला उस वक्त का है। जब कांधला कस्बे के PNB बैंक में रोज की तरह लोग अपने लेनदेन को लेकर बैंक में आए हुए थे और बैंक के बाहर रास्ता छोटा होने के कारण भीड़ लगी हुई थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
टीबी मरीजों के लिए आई एक राहत भरी खबर

01 Nov 2017

टीबी मरीजों के लिए राहत भरी खबर है, उन्हें एक मुश्त सात गोलियां नहीं खानी होंगी। अब मरीजों को हर रोज दवा दी जाएगी। गोलियों की संख्या वजन के मुताबिक तय की जाएगी। इसे एफडीसी (फिक्स डोज कॉम्बीनेशन) नाम दिया गया है। राष्ट्रीय क्षय नियंत्रण कार्यक्रम के तहत 30 अक्तूबर से एसएन मेडिकल कालेज और स्वास्थ्य विभाग में नई विधि से उपचार शुरू हो गया है। अभी तक टीबी मरीज को सप्ताह में सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को दवा खानी होती थी। एक रैपर में सात गोलियां होती थी, जिसे मरीज को एक ही दिन में खाना होता था। गोलियों की संख्या अधिक होने पर कई मरीज इसमें आधी-अधूरी दवाएं खाते थे। इससे उनके मल्टी ड्रग रजिस्टेंट के मामले बढ़ रहे थे। अब एक गोली में चार दवाओं का मिश्रण होगा, जिससे मरीज को इलाज की तय डोज मिल जाएगी। जिला क्षय रोग अधिकारी डा. आरके अग्निहोत्री ने बताया कि एफडीसी से टीबी मरीजों के इलाज में आसानी होगी। कम गोलियां होने पर मरीज को परेशानी भी कम होगी। डाट्स केंद्रों पर 30 अक्तूबर से नई विधि से इलाज शुरू हो गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर जदयू ने निकाली यात्रा

01 Nov 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर जदयू की ओर से सद्भावना यात्रा निकाली गई। इसका शुभारंभ चतुर्भुज चौराहे से प्रदेशमहासचिव अरविंद सिंह पटेल ने हरी झंडी दिखाकर किया। जगह-जगह सद्भावना यात्रा का लोगों ने स्वागत किया। प्रदेश महासचिव ने कहा कि सरदार पटेल किसी धर्म, जाति विशेष के नहीं थे। उनकी सोच मजबूत राष्ट्र का निर्माण करना था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आम आदमी पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र

01 Nov 2017

उत्तर प्रदेश में नवंबर में निकाय चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया। 27 सूत्री घोषणापत्र में नगर निगम व नगर निकाय विकास के दिल्ली मॉडल को लेकर आप का दर्शन व मोहल्ला स्वराज को आधार बताया गया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह व राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने प्रेस वार्ता करके बताया कि घोषणापत्र में हाउस टैक्स आधा तथा 31 अक्टूबर 2017 के पहले के हाउस टैक्स को पूरी तरह माफ किया जाएगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.59
भ्रष्टाचार पर एडीजी के 'लेटर बम' पर डीजी होमगार्ड ने दिए जांच के आदेश

31 Oct 2017

भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले अपर पुलिस महानिदेशक जसवीर सिंह की चिट्ठी सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है,मामले में महानिदेशक ने जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने एसएसओ सुनील कुमार को 15 दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपने को कहा है. आरोप है कि भ्रष्टाचार विरोध पर एडीजी होमगार्ड रहे जसवीर सिंह को हटाया गया था. जसवीर सिंह विभाग में अफसरों की मनमानी का विरोध कर रहे थे. इसके लिए उन्होंने महानिदेशक, होमगार्ड को 5 पत्र लिखे थे. पत्र लिखने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई, उलटे एडीजी जसवीर सिंह का ही ट्रांसफर कर दिया गया

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.43
बसपा के पूर्व विधायक ने प्रधानमंत्री की गरिमा को किया तार तार

31 Oct 2017

मेरठ में चुनाव आयोग के द्वारा निकाय चुनाव की घोषणा करते ही सभी पार्टियां अपने- अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए पूरी लगन से लग गईं हैं । इसी बीच बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने आचार सहिंता की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उन्होंने सभी मर्यादाओं को भुलाकर मेरठ के पूर्व मेयर के बारे में जमकर अपशब्द कहे यही नहीं उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को भी अपशब्द कह डाले । दरअसल वो मेरठ के नौचंदी ग्राउंड में एक कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.42
लखनऊ पुलिस के हाथ लगी एक बड़ी सफलता

31 Oct 2017

लखनऊ पुलिस ने दिल्ली - गाजियाबाद के एक ऐसे लूट करने वाले अंतर-राज्यीय गिरोह का खुलासा किया है जो अब तक डेढ़ सौ से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका था। पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस गिरोह में शामिल कई आरोपी अभी फरार हैं । आपको बता दें कि इस गिरोह के निशाने पर ज्यादातर महिलायें रहती थीं । पुलिस की मानें तो ये शातिर गिरोह लूट के पैसों का 20 फ़ीसदी बचा कर रखता था ताकि गिरफ़्तारी के बाद उसी पैसे से अपनी बेल करवा सके। इसके साथ ही लूट के पैसों को ये अपने रिश्तेदारों के खातों में जमा कराते थे ताकि पैसा सुरक्षित रहे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.34
गाजियाबाद पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

31 Oct 2017

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद पुलिस ने अंतर-राज्यीय वाहन चोर गैंग को पकड़ कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। दरअसल पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर अंतर राज्यीय वाहन चोर गैंग के 6 शातिर वाहन चोरों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के साथ दुपहिया वाहनों के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किये हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.19
कुमार विश्वास को आप ने दिया बड़ा झटका

31 Oct 2017

आम आदमी पार्टी द्वारा पार्टी से निलंबित विधायक अमानतुल्ला को फिर से पार्टी में लिए जाने के बाद कुमार विश्वास ने नपी-तुली प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने कहा कि इसका कारण दिल्ली में होने वाले राज्यसभा चुनाव हो सकते हैं । साथ ही उन्होंने कहा कि 2 नवंबर को पार्टी की बैठक है जो पार्टी के 5 साल पूर्ण होने पर हो रही है तथा राजस्थान में पार्टी का आंदोलन चरम पर है ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.33
लखनऊ में मातृ एवं शिशु रेफरल अस्पताल का हुआ शुभारंभ

31 Oct 2017

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक अस्पताल का उद्घाटन किया। शहीद पथ पर स्थित दो सौ बेड के इस अस्पताल में तमाम आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने लोहिया संस्थानों को कई सौगातें देने की भी घोषणा की। साथ ही उन्होनें डाक्टरों एवं मेडिकल छात्रों से आहवाहन किया कि वे शहरों तक ही सीमित न रहें बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपनी सेवाएं जरुर प्रदान करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में मौजूद पीएचसी और सीएचसी में डाक्टरों की भारी कमी है

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.23
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने किया संगोष्ठी का आयोजन

31 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एनसीडी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए इससे निपटने के लिये राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन और उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें सरकारी और निजी संस्थानों के पचास से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के तहत एक वर्कशॉप रखी गई जिसमें राज्य में सांप्रदायिक रोग, एनसीडी की चुनौतियों का जैसे विषयों पर चर्चा हुई साथ ही बेहतर कार्यों के लिये सिफारिशों को प्राथमिकता देने जैसी बातों पर प्रकाश डाला गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.07
मऊ में पुलिस की तानाशाही का वीडियो आया सामने

31 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के मऊ में पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है जहां दो पुलिसकर्मीयों ने एक युवक के साथ थाने ले जाते वक्त मारपीट की । जानकारी के मुताबिक एक पुलिसकर्मी ने युवक को पहले जमीऩ पर पटका उसके बाद युवक के उपर चढ़कर उसकी गर्दन को दबाया वहीं दूसरे पुलिसकर्मी ने युवक का हाथ मरोड़ते हुए गाली-गलोज की। जिसके बाद मौके पर पुलिस बल की गाड़ी पहुंची और युवक को पीटते हुए गाड़ी में बैठाकर थाने ले जाया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.18
भार दिवस का जायजा लेने गोरखपुर पहुंची एक्सपोज इंडिया की टीम

31 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भार दिवस पर स्कूलों का जायजा लेने पहुंची एक्सपोज इंडिया की टीम ने कई स्कूलों की जांच पड़ताल की। जांच के दौरान कई स्कूलों में आंगनबाड़ी कर्मीयों द्वारा भार मापन किया जा रहा था। जिसके बाद हमारी टीम ने पिपरौली ब्लॉक के अंदर अलग-अलग स्कूलों का जायजा लिया। कुछ स्कूलों में स्कूल कर्मीयों की हड़ताल का हवाला देकर भार दिवस नहीं मनाया गया तो कुछ स्कूलों में शिक्षकों द्वारा ही बच्चों का भार मापन किया जा रहा था।

watch video