Most popular videos

Nation

new video Watch Video
720p
506
अमृतसर पुलिस ने दबोचे लुटेरे गिरोह के चार सदस्य/Amritsar police detains four members of robber gang

20 Oct 2017

अमृतसर पुलिस ने लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। आपको बता दें कि पूलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ़्तार किया है। पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस ने काफी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गये चोरों के खिलाफ पहले से कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि पकड़े गये चारों चोर महिलाओं और बुजुर्ग दंपतियों को शिकार बनाते थे।

watch video
new video Watch Video
506
चोरों ने की तीसरी आंखों के सामने चोरी/Thieves steal in front of the third eye

20 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में चोरों की करतूत सामने आई है। विजयनगर थाना क्षेत्र के पौश इलाके इलाके में चोरों ने एक जूलरी शो रुम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक चोरी करने आई एक महिला के साथ दो पुरुष भी मौजूद थे जिन्होंने दुकानदार को पहले बातों में उलाझाया और जैसे ही दुकानदार की नजर घूमी तो बड़े सहजता से ईयर रिंग से भरा डिब्बा चुरा कर ले गए

watch video
new video Watch Video
720p
506
डीजल वाहनों का इस्तेमाल करने वाले सावधान, कहीं कार में तेल की जगह कुछ और तो नहीं !

18 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अवैध डीजल बनाने वाली फैक्ट्री का भाण्डाफोड़ हुआ है। काफी समय से अधिकारियों को इसकी शिकायत मिल रही थी जिसके चलते एनएच-28 से सटे हाटा तहसील स्थित थरूआडीह गांव में छापेमारी की गई जिसमें पांचहजार एक सौ पिच्यासी लीटर अवैध मिट्टी का तेल बरामद किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
स्कूल से लापता ढाई साल की गुड़िया नदी में तैरती मिली !

16 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गाँव सुनना में उन्नीस सितम्बर को एक मासूम बच्ची का अपहरण करने के उसकी हत्या कर दी गई थी। जानकारी के मुताबिक उन्नीस सितम्बर को बच्ची मिड डे मील के समय स्कूल पहुंच गई थी जिसके बाद घर नहीं लौटी। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नही लगा। वहीं तीन दिन के बाद बच्ची का शव गांव के पास ही नदी में तैरता मिला। मृतक गुड़िया कि अंगुली और बाल कटे हुए मिले।

watch video
new video Watch Video
720p
506
युवक के पास से मिली भारत की करंसी की जाली कॉपी, मास्टर माइंड की तलाश में पुलिस

15 Oct 2017

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने नकली नोटों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक कोसी कलां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजस्थान के निवासी अशोक कुमार को नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि नकली नोट का तस्कर राजस्थान से मथुरा नकली नोट लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया जिसमें अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जिसके हाथ पीले करने चला था पिता उसी बेटी ने कर लिये अपने हाथ खून से लाल, एक बेटी की पिता को फंसाने की खौफनाक साजिश

15 Oct 2017

उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने छह अक्टूबर को हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले का खुलासा कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पैंसठ वर्षीय भगवानदीन प्रजापति का शव जानवरों के बाड़े में पड़ा पाया गया था जिससे गांव में दहशत फैल गई थी। भगवानदीन की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी।पुलिस ने इस मामले में रामबाबू और किरन को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनों ने जो खुलासा किया उससे पुलिस के होश उड़ गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हरियाणा से चली 'लालपरी' पहुंची मुजफ्फरनगर, सूचना मिलते ही पुलिस ने छुड़ाया, दो गिरफ्तार

15 Oct 2017

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर पुलिस ने 260 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्ग पर पकड़ने में कामयाबी पाई जिसमें पुलिस ने दो अवैध शराब तस्करों को भी धर दबोचा। पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तस्कर शराब को पानीपत से लेकर सहारनपुर जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिसौली के जंगलों के पास घेराबंदी कर अवैध शराब से भरे कैंटर को पकड़ा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मोगा में इनके 'आतंक' से परेशान थी पुलिस, वारदात को अंजाम देकर हो जाते थे गायब

15 Oct 2017

पंजाब की मोगा पुलिस ने वाहनों की चोरी करने वाले गैंग के दो बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी पाई है। इलाके में लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं पर नकेल कसने के लिए मोगा पुलिस ने एक टीम बनाई। जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चन्नू वाला रोड पर घेराबंदी कर दो बदमाशों मुख्तियार सिंह और जगमोहन सिंह को धरदबोचा। मोगा पुलिस ने प्रेसवार्ता कर बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उनकी निशानदेही पर चोरी किये गए वाहन बरामद कर लिये गए हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फर्रूखाबाद में दिखा राजनीति का घिनौना चेहरा, दहशत में जीने को मजबूर है एक परिवार

14 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में आधा दर्जन हमलावरों ने ग्रामप्रधान के पति को गोली मार दी | पुलिस ने गम्भीर हालत में बलबीर यादव को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया | जानकारी के मुताबिक मोहम्मदाबाद के नगला चम्पत निवासी और फगुना अतनपुर की प्रधान कांति देवी हैं जिनके पति बलवीर सिंह यादव का गाँव के ही कुछ लोगो से प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजिश बताई जा रही है। बलवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वो बाजार से अपनी बाइक से घर जा रहा था तभी मोहम्दाबाद के संकिसा रोड पर कुछ लोगो ने उन्हे घेर लिया और फायरिंग शुरु कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बिना मेहनत डॉक्टर, इंजीनियर बनने का ख्वाब देखने वाले युवा छात्र इंटर पास इस युवक से रहें सावधान!

14 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस को एक जालसाज को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई है। विश्वकर्मा नाम के इस युवक ने अबतक कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। विश्वकर्मा महज इंटर पास है लेकिन ये अबतक तमाम लोगों को अपनी जालसाजी का शिकार बना चुका है। युवाओं को नौकरी दिलाने के बहाने ये उनसे चार से पांच लाख रूपये तक ऐंठ लेता था उसके बाद रफूचक्कर हो जाता था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
खेत में कुत्तों को कुछ नोचते देख ठहर गए ग्रामीण, पुलिस ने उस जगह की खुदाई तो उड़ गए होश

14 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में उस समय दहशत फैल गयी जब ग्रामीणों ने खेत में कुत्तों को किसी चीज को नोचकर खींचते देखा जिसमें से गंध आ रही थी। ग्रामीणों को किसी अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब खेत में खुदाई करवाई तो वहा युवक शव दबा मिला। शव मिलने की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। कड़ी मशक्कत के बाद मृतक युवक की शिनाख्त मर्थरा गॉंव निवासी सचिन के रुप में हुई। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने बताया कि सचिन करवाचौथ के दिन से लापता था। वहीं परिजन उसकी हत्या के पीछे अवैध संबध बता रहें है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
इसकी करतूत को सुनकर रह जाएंगे दंग, युवाओं में बांट रहा था मौत का सामान

14 Oct 2017

उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी । पुलिस ने इनामी बदमाश सुहैल को भारी मात्रा में स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। दरअसल मामला शामली के कांधला का है जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इनामी बदमाश सुहैल निवासी मल्हीपुर खंदावली के रेलवे स्टेशन से भागने की फिराक में है। खंदावली रेलवे स्टेशन पहुंची पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
खुलासा: बुजुर्ग दंपति की हत्या के मिटाये सबूत लेकिन पुलिस की चतुराई से खुल गया राज़

13 Oct 2017

महाराजगंज जिले में नौतनवा थानाक्षेत्र के क़स्बे में बीते 16 सितंबर की रात बुजुर्ग दंपति जयराम यादव और सोहराती देवी की गला काटकर हत्या और ढाई लाख रुपये के साथ सोने चाँदी के जेवर की लूट हुई थी। इस जघन्य हत्या से एक तरफ जहां क्षेत्र में दहशत फैल गई थी वहीं महराजगंज पुलिस के लिए कड़ी चुनौती भी बनी थी हालांकि महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए, जिले के स्वाट टीम प्रभारी दिलीप कुमार और एस.ओ. नौतनवा प्रहलाद पाण्डे की संयुक्त टीम गठित कर दिया था और संपत्ति को इस हत्या का आधार बनाकर पुलिस जांच में जुट गई। 24 दिनों तक लगातार इस जघन्य मामले की जांच में जुटी महराजगंज पुलिस ने बीते नौ अक्टूबर को मुखबिर की सूचना पर नौतनवा थाना क्षेत्र के रामेश्वर बाग से अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली। पूछताछ में सामने आया कि बुजुर्ग दंपति के दो पौत्रों सन्त कुमार और सुधाकर यादव ने साजिश के तहत मिलकर संपत्ति के लालच में अपने ही दादा-दादी के कत्ल की योजना बना डाली और बीते 16 सितंबर की रात को अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दे दिया। पकड़े गए बुजुर्ग दंपत्ति के पौत्रों संत कुमार और सुधाकर यादव की निशानदेही पर उनके अन्य 3 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गोद में लिये बच्चे के साथ मांग रही न्याय की भीख, ससुर और जेठ ने बनाया हवस का शिकार !

13 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसएसपी कार्यालय पहुंची विवाहिता ने जेठ और ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। साथ ही पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं कर रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जालौन में अराजकत्वों की हरकत से गर्माया माहौल, अंबेडकर की तोड़ी मूर्ति, प्रशासन मौके पर मौजूद

13 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में अराजकतत्वों ने काशीखेड़ा गांव में बनी बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा तोड़ दिया। अंबेडकर की ये प्रतिमा प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में स्थापित थी जो सुबह स्कूल खुलने पर टूटी मिली। मूर्ति टूटने की जानकारी होते ही प्रशासन हरकत में आया और उपजिलाधिकारी कारीगर बुलवाकर मूर्ति को फिर से सही करवाया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एटा में हथियारबंद बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, एक शख्स की गोली मारकर की हत्या

13 Oct 2017

एटा के रिजौर थाना क्षेत्र में लूट का एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक वृंदावन गांव में महावीर सिंह के यहां तीन बदमाश अचानक घर में घुस आये और बंदूक की नोक पर लाखों रूपये की नकदी और जेवरात लूट ले गए, हालांकि भागते समय पचास वर्षीय अशोक ने एक बदमाश को धर दबोचा लेकिन बदमाशों ने उसे गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दो पक्षों की लड़ाई में सुलगा बलिया, आगज़नी और पथराव से दहशत, भारी पुलिसबल तैनात

12 Oct 2017

बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र में उस समय महौल गर्मा गया जब दो समुदायों के बीच झड़प हो गई। देखेते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया और आगज़नी की घटनाएं सामने आने लगीं। दो दुकानों को आग लगा दी गई वहीं दर्जनों दुकानों में तोड़-फोड़ की गई। पुलिस ने इस मामले में बीस लोगों को गिरफ्तार किया है और दो लोगों पर एनएसए और गैंगस्टर के तहत मामला दर्ज किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
असली-नकली में फर्क नहीं कर पाएंगे आप, छापेमारी में मिला 'नकली' का जखीरा, हैरान हुए अधिकारी

12 Oct 2017

त्योहारों का सीजन आते ही मार्केट में नकली सामान के कारोबारी भी सक्रिय हो जाते हैं क्योकि मांग ज्यादा रहती है और सप्लाई कम। ऐसे मुनाफाखोरों पर नकेल कसने के लिए उत्तर प्रदेश के मेरठ में मावा फैक्ट्री में फ़ूड विभाग की टीम ने छापा मारा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ में गैंगरेप का शिकार महिला ने जमकर काटा हंगामा, भीड़ के बीच से उठा ले गई पुलिस

12 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप और मारपीट की बात कहते हुए जमकर हंगामा किया। गैंगरेप की बात सुनते ही होटल में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को महिला थाने ले गई और महिला की शिकायत दर्ज। शिकायत दर्ज करने के बाद महिला मेडिकल परीक्षण कराया गया। मामला मेडिकल क्षेत्र के एक हॉटल का है जहां एक महिला ने गैंगरेप आरोप लगाने के बाद जमकर हंगामा किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एएसपी पूर्वी लखनऊ सर्वेश मिश्रा का सबसे बड़ा झूठ, मृतक आश्रितों पर लाठीचार्ज से किया इनकार, एक्सपोज इंडिया ने खोली पोल

12 Oct 2017

पिछले कई सालो से अपनी दो सूत्रीय मांगो को लेकर संघर्ष कर रहे मृतक आश्रित कर्मचारियों ने सीएम कार्यालय के एनेक्सी भवन का घेराव किया। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक मृतक आश्रित कर्मचारी संघ के बैनर तले सीएम कार्यालय के अंदर आने की कोशिश कर रहे कर्मचारियों पर पुलिस ने लाठी भांजकर उन्हे वहां से खदेड़ दिया। आपको बता दें कि ये कर्मचारी हाइली क्वालीफाईड हैं और पदोनत्ति और समायोजन की मांग कर रहे कर्मचारी पिछले काफी समय से संघर्ष कर रहे है। इनका कहना है कि सरकार के अधिकारी भी जानते हैं कि इनकी कई मांगे जायज हैं लेकिन उन मांगो को पूरा करने की जगह अब तक इन्हें अबतक महज आश्वासन ही दिया जाता रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
क्या हुआ जब रजिस्ट्रार ऑफिस में खड़ी महिलाओं पर अचानक बरसने लगे लाठी डंडे !

12 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के बरेली में रजिस्ट्रार ऑफिस में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब कुछ लड़कों ने वहां मौजूद महिलाओं पर अचानक लाठी डंडे चलाने शुरू कर दिये। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता महिलाएं बुरी तरह से लहूलुहान हो चुकी थीं। रजिस्ट्रार ऑफिस के अंदर ही लाठी डंडे चलता देख लोग हैरान रह गए। बताया जा रहा है भाई और बहन के बीच के किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र भी नहीं रहा सुरक्षित, बेखौफ बदमाशों ने की व्यापारी की हत्या

12 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के वाराणसी को कौन नहीं जानता है... प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र भी है वाराणसी... केन्द्र में भाजपा की सरकार है और उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार है... अपराध को कम होने का दावा जितना ऊंची आवाज़ में होता है उतनी ही तेज़ी से ग्राफ उत्तर प्रदेश में अपराध का बढ़ता जा रहा है। सिगरा थाना क्षेत्र की विद्या विहार कॉलोनी में रहने वाले ठेकेदार विशाल सिंह की कॉलोनी के गेट पर ही हत्या कर दी गई। बदमाशों ने विशाल को एक के बाद एक छह गोलियां मारी और आसानी से भाग निकले। विशाल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। प्रदेश में अबतक लगभग चार सौ से ज्यादा एनकाउंटर दर्ज किये जा चुके हैं लेकिन लूट और हत्याएं ना जाने क्यों रूक ही नहीं रहीं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बहराइच--ज़िले में खनन माफियाओं का बढ़ा आतंक, कोतवाली देहात इलाक़े में पत्रकार उदय मिश्रा पर माफियाओं ने बोला हमला, पत्रकार उदय मिश्रा का खनन माफियाओं ने तोड़ा हाथ,

12 Oct 2017

एटा के रिजौर थाना क्षेत्र में लूट का एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक वृंदावन गांव में महावीर सिंह के यहां तीन बदमाश अचानक घर में घुस आये और बंदूक की नोक पर लाखों रूपये की नकदी और जेवरात लूट ले गए, हालांकि भागते समय पचास वर्षीय अशोक ने एक बदमाश को धर दबोचा लेकिन बदमाशों ने उसे गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गांव वालों में पुलिस को लेकर भी रोष बना हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
वाह री यूपी पुलिस! शराब के धंधे में चौकी इंचार्ज ही थे शामिल, नपे कई पुलिसकर्मी

12 Oct 2017

यूपी के कन्नौज जिले में शराब माफिया से सांठगांठ करना सिकंदरपुर के चौकी प्रभारी समेत वहां तैनात सिपाहियों को महंगा पड़ गया। पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्यवाही करते हुए पूरी चौकी को सस्पेंड कर दिया। बताया जा रहा कि कोतवाली इलाके के सिकन्दरपुर चौकी के अंतर्गत शराब माफिया अखिलेश मिश्रा के घर से 600 लीटर अवैध शराब, केमिकल, यूरिया और बड़ी संख्या में कंपनियों के रैपर बरामद किये। जांच में पाया गया कि सिकंदरपुर चौकी के इंचार्ज उमेश चंद्र चौरसिया के संरक्षण में शराब का अवैध कारोबार चल रहा था जिसमें वहां के सिपाहियों की भी मिली भगत बताई जा रही थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मामूली सी बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुलिस जांच में जुटी

12 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के आगरा में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस घटना में करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर सामने आयी है। जानकारी के मुताबिक मामला थाना जगदीशपुरा के सुभाष नगर का है जहां मामूली सी बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आगरा में विश्व हिंदु परिषद और बैण्ड में फायरिंग और आगज़नी से दहशत

12 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के अगरा में विहिप नेता और स्थानीय बैण्ड के कर्मचारियों में गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की दोनों ओर से फायरिंग शुरु हो गई और नेता के साथ आये कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा करते हुए बैण्ड के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की । गोलियां चलने से इलाके में दहशत का माहौल है वही घटना के बाद देखते ही देखते पूरा बाजार बंद हो गया। दरअसल मामला फुल्लट्टी चोक का है जहां विहिप नेता मनोज कुमार के ड्राइवर की पिटाई के बाद बवाल हो गया। सूचना मिलने पर आला अधिकारियों सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गैंगरेप के आरोपियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बेहोशी के बाद जो किया उसको सुनकर पुलिस के उड़ गए होश

12 Oct 2017

उत्तर प्रदेश में महिलाओं कि सुरक्षा को लेकर सरकार ने कई अभियाऩ चलाए लेकिन अपराधियों के सामने सभी अभियाऩ बेमतलब के साबित हो रहे हैं। हवस के भूखे दरिंदों ने फिर से एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी। घटना बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के बहजुइया गांव की है। महिला देर रात घर लौट रही थी तभी हवस के दरिंदों ने उस महिला का पीछा किया जैसे ही महिला सुनसान जगह पर पहुंची अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया। पहले महिला को डंडे मारकर बेहोश किया उसके बाद खेत में ले जा कर उसके साथ बलात्कार किया। आपको बता दें कि अपराधी गांव के पास के ही रहने वाले थे। दोनों को डर था कि महिला होश में आने के बाद सारी करतूत सबको बता ना दे जिस वजह से उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नहीं सुधर रही यूपी पुलिस, सहारनपुर में दिखा खाकी का खौफनाक चेहरा

12 Oct 2017

एक तरफ यूपी पुलिस ऑपरेशन क्लीन के जरिये अपनी पीठ थपथपा रही है तो वहीं दूसरी ओर आम जनता की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस का खौफनाक चेहरा देखने को मिला । दरअसल मामला सहारनपुर का है जहां नानौता इलाके मे चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक के पैसे ना देने पर पुलिस डंडे से पिटाई कर कर रही है जबकि युवक पुलिस के हाथ जोड़ते हुए रहम की भीख मांग रहा है। चौकी पर बैठे दारोगा जी आराम से युवकों की पिटाई होते देख रहे हैं। पुलिस की पिटाई से गम्भीर रुप से घायल युवक को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बदमाशों में नहीं एनकाउंटर का खौफ, मेरठ में बदमाशों की चलाई गोली में बाल-बाल बचे भाजपा नेता

10 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा विधायक पर बाइक सवार बदमाशों ने गोलीयों से हमला कर दिया । गनीमत रही कि गोली विधायक को नहीं लगी और हमले में वो बाल-बाल बच गए। दरअसल किठौर से सत्यवीर त्यागी भाजपा के विधायक हैं, विधायक सत्यवीर त्यागी गांव अमरपुर में एक टूर्नामेंट का शुभारंभ करके अपनी कार से वापस लौट रहें थे। बताया जाता है कि अमपरपुर गाँव के समीप खन्द्रावली मोड़ के पास जब विधायक रास्ते में किसी काम से गाड़ी से उतरे तभी बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने उनपर गोलियां चलाई और मौके फरार हो गए । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची ने विधायक को अपनी की सिक्योरिटी में उनके आवास पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने विधायक की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पत्नी की रक्षा को आगे आया पति तो पाटीदार ने तोड़ दिये पैर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

10 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पत्नी के साथ छेडछाड़ का विरोध करने पर पट्टीदारों ने व्यक्ति को मार-मार कर अधमरा कर दिया। दरअसल मामला गौरीबाजार थाने के गांव धतूरा मंगरपुर का है। पीड़ित बापूचंद राजभर ने बताया कि पट्टीदार सुरेन्द्र राजभर उसकी पत्नी के साथ आए दिन छेडछाड़ करता था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लालपानी की लत ने दो दोस्तों के बीच डाल दी दराऱ, जिसके साथ खाईं कसमें उसे ही उतारा मौत के घाट

10 Oct 2017

पंजाब के फिरोजपुर में दो युवकों ने एक साथ बैठकर शराब पी जहां शराब के नशे में धुत दोनों दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना गंभीर था कि दोनों हाथापाई पर उतर आए इसका अंदाजा किसी को नहीं था कि दोस्ती इस कदर दुश्मनी में तब्दील हो जाएगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गाजियाबाद में एक के बाद एक मुठभेड़ों का दौर जारी, मुठभेड़ में एक बदमाश और पुलिस कांस्टेबल घायल

10 Oct 2017

उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर का दौर लगातार जारी है इसी के तहत दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच एक और मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी और एक कांस्टेबल घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया है। दरअसल मामला साहिबाबाद इलाके का है जहां गाड़ी छीन कर भाग रहे दो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
वाराणसी में चल रहा था हेरोइन का काला कारोबार, तलाशी में मिले लाखों रूपये, एक गिरफ्तार

09 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में लगातार कई दिनों से हीरोइन तस्करों की काला बजारी चल रही है जहां तस्कर हीरोइन के नशे और अपने अवैध धंधों को बढ़ाने का काम कर रहा था। लेकिन आदमपूर पुलिस ने इसकी सूचना मिलने पर छानबीन की जिसके बाद वाराणसी कैंट और पुलिस ने उचित कार्यवाही कर एक आरोपी को गिरफ़्तार किया। आरोपी सुभाष के पास से पुलिस ने 20 ग्राम हीरोइन, डेमो पिस्टल,लाइसेंसी पिस्टल के साथ लगभग 7 लाख 34 हजार रुपये भी बरामद किये है। आपको बता दें कि हीरोइन तस्कर सुभाष पहले कई मुकदमों में जेल जा चुका है वहीं पुलिस आरोपी के साथी की भी तलाश कर रही है जिसके बारे में फिलहाल पुलिस आरोपी सुभाष से पूछताछ कर रही है

watch video
new video Watch Video
720p
506
सावधान! आपके खाते का पैसा कहीं इनके एकाउंट में तो नहीं जा रहा

09 Oct 2017

उत्तर प्रदेश की बहराइच पुलिस ने आस-पास के इलाको में लोगों के खातों से पैसा उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ। जिसमें पुलिस टीम ने गिरोह के आठ सदस्यों को गिफ्तार किया। दरअसल बहराइच के देहात इलाके सहित आस-पास इलाकों में ये गिरोह काफी दिनों से सक्रिय था। ये ग्राहकों के एटीएम कार्ड बदलकर बेहद शातिर तरीके से बैंक एकाउंट से पैसे उड़ा लेते थे। पुलिस ने गिरोह का खुलासा करते हुए जिन आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है उसमें यूपी पुलिस का एक सिपाही भी पकड़ा गया जो पूरे गिरोह का सरगना बताया जा रहा है। पुलिस ने इनके पास से 57 हज़ार नकदी के साथ 10 एटीएम कार्ड 4 मोटरसाइकिलें और 10 मोबाइल सेट बरामद किये हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हाथरस के एक बंद कमरे में तैयार हो रहा था आतंक का सामान, पुलिस के हत्थे चढ़ा शैतान

09 Oct 2017

उत्तर प्रदेश में अवैध कारोबार का धंधा कम होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है मामला हाथरस के सदाबाद कोतवाली के जेताई गांव का है जहां गांव के विद्युत उपकेन्द्र के बगल में एक खंडर वाले कमरे में कई दिनों से अवैध हथियार जैसे कारतूस, तमंचे के साथ पिस्टल बनाने का काम चल रहा था जिसके बाद पुलिस को इस बात की भनक लगी और पुलिस ने उचित कार्यवाही करते हुए फैक्टरी पर छापेमारी की जहां पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार किया । आरोपी के पास से अवैध तमंचा बनाने वाले औजार, कारतुस तथा पिस्टल भी बरामद हुआ। वहीं दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर भागने मे कामयाब रहा फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है

watch video
new video Watch Video
720p
506
देवरिया के ये शातिर चोर कर देते थे चंद पलों में ऐसा काम कि मोबाइल टॉवर वाले हो गए परेशान

09 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने टावरों से बैटरी की चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी पाई और मौके से 33 बैटरी बरामद की। दरअसल पुलिस ने इलाके में टावरों से बैट्री चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और घटनाओं के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए टीम गठित की थी। इस टीम को सूचना मिली कि भीखमपुर रोड स्थित द्वारिका कबाड़ी की दुकान में टावरों से चुराई गयी बैटरी काफी मात्रा में रखी गयी हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पेट्रोल पंप पर बदमाशों की 'लूट' का लाइव एनकाउंटर, पगड़ीधारी बदमाश की हो रही तलाश

09 Oct 2017

पंजाब के तरनतारन में तीन बदमाशों ने पेट्रोलपंप के मैनेजर पर पिस्तौल तानकर चौदह हजार रुपए की नगदी लूट ली और फरार हो गए। दरअसल मामला नूरदी गांव का है जानकारी के मुताबिक रात में तीन युवक बाइक में पेट्रोल भरवाने आए थे। इस दौरान उनमें से एक पगड़ीधारी युवक ने पिस्तौल निकालकर मैनेजर की कनपटी पर रखकर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों बदमाशों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जिसके नाम पर कर रहा था जालसाजी, जब उसी से हुआ सामना तो क्या हुआ, देखिए इस वीडियो में...

08 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में क्राइम ब्रांच ने हाईकोर्ट सहित अन्य जगहों पर नियुक्ति कराने वाले हाई प्रोफाइल जालसाज का भांडाफोड़ा। दरअसल मामला वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के अवलेशपुर इलाके में क्राइम ब्रांच ने हाई-प्रोफाइल जालसाज की धड़-पकड़ की है। मूलरूप से सोनभद्र का रहने वाला शमसुद्दीन खुद को एक कथिक क्राइम ब्यूरो का सदस्य बता रहा है और कई नियुक्ति भी करा चुका है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी में नहीं थम रहा बदमाशों का कहर, बुजुर्ग से लूट, चिल्लाने पर ऑटो ड्राइवर को मारी गोली

08 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बदमाशों ने बुजुर्ग से रूपयों से भरा बैग लूट लिया। भाग रहे बदमाशों को देखकर उधर से गुजर रहा ऑटो चालक चिल्लाने लगा। तभी बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गंभीर हालत में ऑटो चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एक फोन कॉल आने के बाद घर से निकला, उसके बाद वापस नहीं लौटा

08 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में गन्ने के खेत में 22 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत फैल गई है। मौके पर पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड की टीम ने पहुँचकर जांच शुरु कर दी है। वहीं मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने की आशंका जताई है। दरअसल मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के वैल्ली गांव के जंगल का है। जहां 22 वर्षीय रजनीश उर्फ पिंटू एक फोन कॉल आने के बाद घर से निकला उसके बाद वापस नहीं आया। परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट बुढाना थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन मामले की छानबीन नहीं की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लापता पति को पुलिस और पत्नी करते रहे तलाश, जब मिला तो हालत देखकर खड़े हो गए रौंगटे

08 Oct 2017

नोएडा के सेक्टर-68 में हल्दीराम की फैक्ट्री में आग लगने के 27 दिन बाद कर्मचारी का अधजला शव मलबे से बरामद हुआ है। दरअसल हल्दीराम की फैक्ट्री में भयानक आग लगने की घटना सामने आ यी थी । आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया था। वहीं आग बुझने के बाद फैक्ट्री में मलबा हटाने का काम शुरू किया गया। जिसमें एक कर्मचारी का अधजला शव बरामद हुआ है जिसकी शिनाख्त गाजियाबाद के प्रताप विहार में रहने वाले सुंदर सिंह के रूप में हुई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
खौफनाक सच! आंखों के सामने ही जिंदा बेटी तस्वीरों में कैद हो कर रह गई

08 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में दहेज के लिये एक विवाहिता की जलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के रहने वाले रामदयाल ने 22 अप्रैल 2016 को अपनी बेटी ने की नेहा की शादी देवरिया के कालीचरण से की थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
डिलीवरी कराने आयी महिला का आरोप, अस्पताल प्रशासन ने पति को अगवा कर जलाया !

08 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के चंदौली में पैसे नहीं दिये जाने पर मरीज के तीमारदार को अगवाकर मारपीट करने की खबर सामने आयी है। जानकारी के मुताबिक परिवार के सदस्य घर की एक महिला की डिलीवरी के लिये एक प्राइवेट अस्पताल ले गए थे। मरीज के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ ने पहले उनसे नौ हजार रूपये मांगे लेकिन डिलीवरी होने के बाद चार्ज बढ़ा दिया। चार्ज नहीं दे पाने के चलते अस्पताल के कुछ लोग महिला के पति को उठा ले गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामला एनएच-2 पर अलीनगर थानाक्षेत्र स्थित एक प्राइवेट अस्पताल का है जहां अस्पताल संचालक की दादागीरी की घटना सामने आई है। परिजनों ने इस मामले में अस्पताल संचालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गार्ड से बंदूक छीनकर भाग रहा था, हो गया पुलिस से एनकाउंटर

07 Oct 2017

गाजियाबाद के पहुंच इंदिरापुरम इलाके में बदमाश एक रेस्टोरेंट के गार्ड राइफल छीन कर भाग रहे थे ।उसके बाद पुलिस ने बदमाशों को नहर के पास रोक दिया । जिसके बाद पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है। कमालु नाम के एक बदमाश को गोली लगी है । जबकि पुलिस का एक कांस्टेबल की घायल हुआ है ।कई राउंड फायरिंग के बाद आखिरकार कमालु को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन इसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया है । हालांकि एक पुलिस के कांस्टेबल को भी गोली लगी है। जिसे घायल अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का एक्शन प्लान यहां पर देखने को मिला है ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पत्नी के साथ दुष्कर्म के आरोपी को दी पति ने सज़ा, काट लिया वो हिस्सा जिसे सबूत के तौर पर थाने लेकर पहुंची महिला

06 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। जहां थाने पर सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुँच गई। दरअसल मामला अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र के गाँव ढांटौली का है। पीड़िता के अनुसार रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे वो घर के अंदर सो रही थी जबकि परिवार के अन्य लोग बाहर सो रहे थे। उसी दौरान गाँव का रवि तीन व्यक्तियों के साथ घर में अंदर घुस गया और पीड़िता को दबोच लिया। इसी दौरान पीड़िता ने रवि के कान को अपने मुँह से काट लिया। रवि चीखता हुआ वहां से भाग निकला। परिवार के अन्य लोग शोरगुल सुन कर अंदर आ गए। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि 100 नंबर पर कॉल किया तो पुलिस ने सुबह थाने आना की बात कही। आरोपी का कटा हुआ कान लेकर महिला थाने पहुंची तो पुलिस कार्यवाही करने में टालमटोल कर रही है यहाँ तक की उसका मेडिकल तक नहीं कराया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जिन्हे छेड़ रहे थे मनचले वो निकलीं दबंग पुलिस वाली, फिर हुई जमकर धुलाई

06 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में महिलाओं और छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड ने फिर से अभियान शुरू कर दिया। इसी के तहत शामली के कालेजों-स्कूलों के आसपास मंडराने वाले मजनुओं और बाइक से घूम रहे संदिग्ध युवकों की धरपकड़ का अभियान चलाया गया। इसके लिए सीओ सिटी ने पुलिस की एक टीम बनाई जिसमें टीम ने ऑपरेशन मजनूं चलाकर शोहदों को सबक सिखाया। महिला कांस्टेबल ने सादी वर्दी में अभियान चलाकर मनचलों की पिटाई कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ये हैं आतंक की नई फसल तैयार करने वाले 7 दहशतगर्द /seven terrorists are arrested of Babbar Khalsa group

05 Oct 2017

एक बार फिर से पंजाब के माहौल को बिगाड़ने के लिये आतंकवादी संगठन बब्बर खालसा ने लुधियाना में फेसबुक के द्वारा आतंक को बढावा दिया लेकिन लुधियाना पुलिस के आला अधिकारी और काऊंटर इटेंलिजेंस टीम ने उनके मनसूबों पर पानी फेर दिया। दरअसल सीआईटी की टीम ने सैक्टर-32 चंडीगढ़ रोड से 7 आतंकवादियों को अपने पंजे में दबोच लिया। वहीं लुधियाना पुलिस और सी आई टी आंतकियों से पूछताछ कर रही है हालांकि पुलिस के आला अधिकारी इस बात को लेकर कोई भी जानकारी देने से मना कर रहे हैं, उनका कहना हे कि यह जांच का विषय है और कोई भी जानकारी अभी नही दी जाएगी लेकिन ये लोग किसी बड़े मकसद को अंजाम देने वाले थे, जिसमें कुछ धार्मिक नेता और सिख विरोधी ताकतें भी शामिल हैं जो दहशत का आलम पैदा करने वाले थे। आपको बता दें कि इन 7 आतंकवादियों में से दो नाबालिग बताए जा रहे हैं जो बरनाला पंचायत जुड़े हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
साथ घूमे, साथ करते थे काम लेकिन शराब के नशे ने कर दिया मजबूर कि कर बैठा दोस्त के साथ गद्दारी/he was shocked before death, what he saw?

05 Oct 2017

यूपी के मैनपुरी में एक बार फिर से गुंडागर्दी का नजारा सामने आया है जहां दो मजदूरों के बीच पैसे को लेकर आपस में लड़ाई हो गई। विवाद इतना बड़ा था कि दोनों हाथापाई पर उतर आए और एक ने दूसरे के ऊपर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिये जिसके बाद दूसरे मजदूर कि मौके पर ही मौत हो गई। पूरा मामला मैनपूरी थाना क्षैत्र के नगला रते का है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गोविंद के रूप में हुई है वहीं आरोपी का नाम रजनेश बताया जा रहा है

watch video
new video Watch Video
720p
506
योगी के रामराज में न्यायाधीश के घर पहुंचे रावण के दूत

05 Oct 2017

लखनऊ में गोमतीनगर के विराटखण्ड इलाके में एक रिटायर्ड जज के घर दिनदहाडे डकैती की खबर सामने आयी है। कूरियर कम्पनी का हवाला देकर घर मे घुसे बदमाशों ने जमकर लूटपाट की और उसके बाद मौके से फरार हो गए। आपको बता दें कि सूबे की राजधानी में अपराधियों के आतंक का सिलसिला बदस्तूर जारी है। बेख़ौफ़ अपराधी लगातार तांडव मचा रहे हैं और पुलिस उनके सामने नतमस्तक नजर आ रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मां के सामने बेटे को पीट-पीटकर मार डाला !/ The son was beaten to death before the mother!

04 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में मोबाइल शॉप में चोरी के इल्जाम में पकड़े गए चोर ने सनसनीखेज़ खुलासा किया है। युवक ने पूछताछ में बताया कि वो आर्मी में भर्ती होना चाहता था जिसके लिये उसे तीन से चार लाख रूपये देने थे। इतनी रकम लाने के लिये उसने मोबाइल शॉप में चोरी की घटना को अंजाम दिया। शिवम ने बताया कि आर्मी में तीन से चार लाख रूपये की रिश्वत देने के चलते उसने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया है। शिवम के साथ ही कुछ और चोरों को भी गिरफ्तार किया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आगरा पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर

03 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी । पुलिस ने बड़ी चोरियों की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ़्तार किया है । चोरों के पास से लाखों का रुपये का सामान बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोर बन्द पड़े घरों और कालोनियों में बसी कोठियों को निशाना बनाते थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आर्मी में भर्ती होने के लिये चोरी करने पर मजबूर, युवक ने किया सनसनीखेज खुलासा

03 Oct 2017

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में मोबाइल शॉप में चोरी के इल्जाम में पकड़े गए चोर ने सनसनीखेज़ खुलासा किया है। युवक ने पूछताछ में बताया कि वो आर्मी में भर्ती होना चाहता है जिसके लिये उसे तीन से चार लाख रूपये देने थे। इतनी रकम लाने के लिये उसने मोबाइल शॉप में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रेमी जोड़े को देख क्यों चिल्ला पड़ी महिला गार्ड/the lady guard screamed after seeing the lovebirds

03 Oct 2017

मेरठ का पीवीएस मॉल जहां हर रोज़ की तरह सब कुछ सामान्य था... लोग मॉल के अंदर की रौनक और चमक-दमक में मशगूल थे... सुरक्षा के लिये तैनात किये गए गार्ड भी अपनी अपनी जगहों पर खड़े थे... लेकिन तभी एक महिला गार्ड की हरकत देख सहम गए लोग... क्या हुआ इस महिला गार्ड को... आखिर क्या देखा इसने...

watch video
new video Watch Video
720p
506
मौत के सौदागर ने 'भगवान' से मांगी रंगदारी, 'प्रकोप से काला हो गया लाल'

02 Oct 2017

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पुलिस का आपरेशन ठोंको जारी है जिसके तहत यूपी एसटीएफ ने गैंग्स ऑफ कैराना के कुख्यात इनामी बदमाश वसीम काला को पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया। जानकारी के मुताबिक मेरठ के सरहदी गाँव बनगढ़ी में एसटीएफ की टीम ने वसीम को घेर लिया और बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एसटीएफ ने भी गोलियां चलाई जिसमें वसीम काला घायल हो गया लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गयी। वहीं उसका साथी भागने में कामयाब रहा। उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा हत्या, लूट और रंगदारी के मामले दर्ज थे। आपको बता दें वसीम काला जेल में बंद कुख्यात मुकीम काला का भाई था और अपने भाई की गैरहाजिरी में नशे का धंधा चला रहा था। यूपी पुलिस और एसटीएफ को वसीम की लंबे समय से तलाश थी। एसटीएफ को एक डॉक्टर से रंगदारी माँगे जाने के मामले में वसीम के ठिकाने का पता चला।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शिक्षक ने डंडे से इतना पीटा कि हो गई आठ वर्षीय मासूम की मौत !

30 Sep 2017

पंजाब के लुधियाना में आठ साल के बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामला शास्त्रीनगर फुल्लांवाल का है जहां बच्चे के पिता ने बताया कि उसका बेटा 8 वर्षीय बिंदू उर्फ काकू फुल्लांवाल में स्थित सरकारी स्कूल में पहली क्लास में पढ़ता था। शनिवार दोपहर वह स्कूल से घर आया तो काफी घबराया हुआ था। पूछने पर बिंदू ने उसे बताया कि स्कूल में टीचर उसे डंडों से पीटता है। परिजन उसे मेला दिखाने ले गये जहां उसकी हालत बिगड़ने लगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आगरा में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला बुजुर्ग की हत्या

30 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाश बुजुर्ग महिला की हत्या कर लाखों रूपये के जेवरात लेकर फरार हो गए। दरअसल पूरा मामला फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के मलाब्दा गांव का हैं। जहां रात के समय बदमाश घर में घुस आए लूटपाट करने लगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जुआरियों का आतंक बढ़ा, आगरा में पिटे पुलिसकर्मी

30 Sep 2017

आगरा में पुलिस पर हमला हुआ है.... पुलिस के दो सिपाही जुआ खेलने की सूचना पर पहुंचे थे तभी जुआरियों ने हमला कर दिया ....पूरी वारदात थाना शमसाबाद क्षेत्र के हिरनेर गाँव की है .... इस गाँव में जुआ होने की खबर पुलिस को लगी थी तो सूचना पर कोबरा मोटर साइकिल पर तैनात दो सिपाही इन्द्रपाल और कमलजीत पहुँच गये.... पुलिस को देखते ही जुआरियों ने डंडों से और पत्थरों से हमला कर दिया

watch video
new video Watch Video
720p
506
मैनपुरी में पत्नी की हत्या कर पति फरार/Husband escapes after killing wife

29 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना का खुलासा मृतका के 4 वर्षीय बेटे ने किया। मामला बंसी गोरा इलाके का है जहां दोनों पति-पत्नी किराए के मकान में रहते थे। आपको बता दें घिरोर निवासी भोले जैन की शादी किसनी थाना क्षेत्र के गांव सिंगपुर निवासी माला गुप्ता के साथ 7 फरवरी 2011 में हुई थी। बेटे राघव की पढ़ाई के लिए भोले अपनी पत्नी के साथ मैनपुरी में लगभग 2 साल से रह रहा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दहशत: हापुड में दिनदहाड़े मेडिकल छात्र का अपहरण/Medical student kidnapped in Hapur

29 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हापुड में दिनदहाड़े मेडिकल छात्र का अपहरण होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा हैं वासु नाम का छात्र जीएस मेडिकल कॉलिज से बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा है। वासु अपने घर बाबूगढ़ से अल्टो कार लेकर पिलखुवा स्थित जीएस मेडिकल कॉलिज के लिए निकला था लेकिन रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया है। छात्र की अल्टो कार लावारिस हालत में हाइवे के किनारे खड़ी मिली। परिजनों का कहना है कि वासु ने उन्हें और दोस्तों को फोन कर बताया था कि कुछ बदमाश उसका पीछा कर रहे है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.01
मोहाली में पत्रकार और उनकी मां की हत्या के विरोध में प्रदर्शन/protest against the murder of journalist and his mother in Mohali

29 Sep 2017

पंजाब के मोहाली में पत्रकार एसोसिएशन ने पत्रकार केजी सिंह और उनकी मां की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया। एसोसिएशन के सदस्यों का कहना है कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ के हुक्का बार में छापेमारी से हड़कंप/Raid in Meerut Hookah Bar

28 Sep 2017

आप सोच रहे होंगे की कि आखिर ये माजरा क्या है ? तो आपको बता दें कि ये छापेमारी मेरठ के एक हुक्का बार में हो रही है जहां पर युवाओं को नशा परोसा जाता है। जब इस बार में पुलिस ने धरपकड़ शुरू की तो हड़कंप मच गया । कुछ लोग पीछे के दरवाजे से भागने लगे लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने इनकी घेराबंदी कर तीन लोगों को धर दबोचा। इसी बीच व्यापारियों और पुलिस में तीखी नोंक झोक भी हो गई। दरअसल व्यापारियों का आरोप है कि पकड़े गए लोगों में एक शख्स को गलत फंसाया जा रहा है। यही नहीं व्यापारियों ने पुलिस की जीप को भी थाने नहीं ले जाने दिया । फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस ने महिला को घर से बाहर फेंका /Sultanpur Police thrown woman out of the house

27 Sep 2017

योगी सरकार की पुलिस आजकल कितनी मुस्तैद है इसकी एक बानगी देखने को मिली सुल्तानपुर के इमलिया गांव में जहां रात के अंधेर में पुलिस ने एक गरीब महिला का सामान घर से बाहर फिंकवा दिया और उसे बच्चों से सहित बेघर कर दिया। अंधेरे में इनकी शक्ल भले ही ना दिखाई दे लेकिन टिमाटिमाती पुलिस की नीली बत्ती और कुछ पुलिसकर्मी खड़े जरूर दिखाई दे जाएंगे। रातभर महिला अपने मासूमों के साथ अपने ही घर के बाहर खुले आसमान के नीचे पड़ी रही।

watch video
new video Watch Video
720p
506
योगी सरकार में नहीं रूक रहे अपराध/Yogi government fails to curb crime

27 Sep 2017

बघौचघाट थाना क्षेत्र के सेखुई स्थित स्वास्थ्य केन्द्र प तैनात डॉक्टर अब्दुल खालिद ड्यूटी से घर लौट रहे थे तभी रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू दी। जानकारी के मुताबिक जब गाड़ी से निकलकर भागने लगे तभी बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्रशासन की लापरवाही ने ली दो बच्चों की जान/The administration's negligence made cause of death for two children

27 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में गड्ढे में पानी भरा होने से दो बच्चों की मौत हो गई जिससे लोगों में गुस्सा बना हुआ है। लोगों का कहना है कि समाजवादी पार्टी के नेता ने यहां अवैध खनन करवाया था जिसके बाद ये गड्ढा बन गया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बीएएमस डॉक्टर पर शादी का झांसा देने का आरोप/ Woman raped by BAMS doctor

27 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में एक युवती ने बीएएमएस डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि डॉक्टर सौरभ वशिष्ठ से उसकी शादी तय हुई थी। शादी के बाद सौरभ का उसके घर आना शुरू हो गया था। इस दौरान सौरभ ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया। युवती का कहना है कि उसके पिता जब डॉक्टर के घर शादी की तारीख को लेकर बात करने गए तो उनके साथ मारपीट की गई। आरोपी डॉक्टर गंजडुंडवारा स्थित सीएचसी में चिकित्सक के पद पर तैनात है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ पच्चीस हजारी बदमाश/Police kills Vandal in an encounter

27 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक ईनामी बदमाश ढेर हो गया। जानकारी के मुताबिक ये बदमाश जागृति विहार के रहने वाले ऋषिपाल नाम शख्स की वैगनआर कार लूट कर भाग निकले। ऋषिपाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी करके बदमाशों को कैंट इलाके में घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी। इस मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश मसूंर उर्फ मच्छू ढेर हो गया जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। मारा बदमाश शमीम काला गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आखिर क्यों इस पेड़ पर लटककर दे दी जान?/Youth's dead body found hanging

27 Sep 2017

यूपी के एटा देहात कोतवाली के नरहरा गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है ।आपको बता दें कि मृतक अंकित गांव की ही सहज मिल्क डेरी में काम करता था । जहां पर दो दिन पहले डेरी लैब टैक्नीशियन का मोबाइल फोन चोरी हो गया था जिसका आरोप अंकित पर लग रहा था ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गाजियाबाद में स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़/molestation with school girls in Ghaziabad

27 Sep 2017

गाजियाबाद में मैनेजमेंट कॉलेज की लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल तीन दिन पहले कुछ बाइक सवार शोहदों ने शराब के नशे में इन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की थी

watch video
new video Watch Video
720p
506
गजरौला में नौवीं का छात्र लापता/ student of 9th class is missing in Gajraula

27 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नौवीं कक्षा का एक छात्र स्कूल से लापता हो गया जिसके चलते इलाके में लोग दहशत में हैं। गजरौला के सेंटमेरी कॉन्वेंट स्कूल का छात्र लापता हो गया है जिससे परिवार के लोग डरे हुए हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फौजी के बेटे ने 4 साल की बच्ची का बलात्कार किया/ Son of an army man raped a 4 year child

27 Sep 2017

यूपी के मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है । जहां पर एक फौजी के पुत्र ने पड़ोस की रहने वाली एक 4 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया । खून में लथपथ बच्ची को देखकर लोगों में आक्रोश फैल गया

watch video
new video Watch Video
720p
506
मासूम से रेप करते पकड़ा गया, गुस्साई भीड़ ने जो किया उससे खड़े हो गए रौंगटे / A Rapist beaten by mob in Agra

27 Sep 2017

ताज नगरी आगरा के एत्मादपुर का जहां इस बुजुर्ग ने एक मासूम से दुष्कर्म किया है। गुस्साई भीड़ ने इसकी पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। दुष्कर्म के बढ़ते मामलों ने लोगों के गुस्से को बढ़ा दिया है। ना महिलाएं सुरक्षित हैं और ना बच्चे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पिता ने अपनी मासूम बच्ची को मार डाला/ Father killed his innocent child

26 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पिता ने गृह क्लेश के चलते अपनी बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के बाद पिता ने उसको अपने ही हाथों से जमीन में दबा दिया। हत्या करने वाले पिता का नाम कृष्ण बताया जा रहा है जो पेशे से एक झोला छाप डॉक्टर है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ में महिला पर अवैध वसूली का आरोप/Woman accused of illegal recovery in Meerut

26 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला पर अवैध रूप से वसूली करने के आरोप लगा है। पकड़ी गई महिला का नाम आरती बताया जा रहा है। आरोप है कि महिला खुद को सीएमओ ऑफिस से बताती है और क्लीनिकों पर जाकर उनके कागज़ चेक करवाने के लिये दबाव डालती है। महिला की जब पोल खुली तो कभी वो खुद को पत्रकार बताने लगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लोहार की बेटी के अपहरण की कोशिश/Blacksmith's daughter was tried to kidnap in Aligarh

26 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक लोहार से लूटपाट और उसे गोली मारने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इगलास इलाके में रह रहे लोहार विशाल से कुछ बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। यही नहीं बदमाशों ने लोहार विशाल की बेटी के साथ छेड़छाड़ भी की। हथियारबंद बदमाशों ने लोहार की बेटी को अगवा करने की कोशिश की। कामयाब न होने पर बदमाश उसकी चार भैंसे उठाकर ले गए। विरोध करने पर बदमाशों ने विशाल के पैर में गोली मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लखनऊ पुलिस के बिछाए जाल में कैसे फंसे बदमाश/Kidnaper’s plan failed due to promptness of Lucknow police

26 Sep 2017

लखनऊ में एक बार फिर बदमाशों और पुलिस के बीच आमने सामने भिड़ंत हो गई जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई । मामला लखनऊ के थाना गाजीपुर के कल्याण अपार्टमेंट का है जहां पुलिस को मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली इसके बाद लखनऊ के कई थानों की फोर्स ने इलाके को घेर लिया और बदमाशों को समर्पण करने को कहा लेकिन बदमाशों ने अपने आप को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया जवाबी फायरिंग में गुड्डा नाम का हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट करता था ये गिरोह/These crooks used to rob passengers in the train

26 Sep 2017

यूपी के मथुरा में जीआरपी ने ट्रेनों में लूटपाट करने वाले गिरोह को धरदबोचा है । आपको बता दें कि ट्रेनों में लूटपाट करने वाले ये सभी शातिर बदमाश ऐसे लोगों को निशाना बनाते थे जो यात्री

watch video
new video Watch Video
720p
506
गाजीपुर में 4 वर्षीय मासूम बच्चे से दुष्कर्म/4 year old innocent child raped in Ghazipur

26 Sep 2017

मामला गाजीपुर थाना क्षेत्रके समुद्दीपुर इलाके का है जहां चार वर्षीय एक मासूम ने पड़ोस के पैंतालिस वर्षीय शख्स पर उसके साथ गंदा काम करने का आरोप लगाया। पैंतालिस वर्षीय राजभर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं इस घटना से लोगों में नाराजगी बनी हुई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बीएचयू मामले पर योगी की फटकार /Yogi's rebuke on BHU case

25 Sep 2017

कहीं आगज़नी... कहीं प्रदर्शन... तो कहीं लाठीचार्ज... क्या हो गया है उत्तर प्रदेश को... बीएचयू की इन छात्र-छात्राओं पर क्यों चलाई जा रही हैं लाठियां... क्या यही है उत्तर प्रदेश की उत्तम तस्वीर... जहां सुरक्षा के नाम पर बेटियों की ही आवाज़ को दबाया जा रहा है। रैगिंग को लेकर विरोध कर रहे छात्र-छात्राओं पर दंगाईयों की तरह लाठियां भांजी जा रही हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ में सरेआम महिला को अगवा करने की कोशिश / Attempt to kidnap women in Meerut

25 Sep 2017

मेरठ के सिविल लाइन इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दिनदहाड़े कार सवार कुछ लोगों ने एक महिला को अगवा करने की कोशिश की। कार सवार एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.42
पत्नी ने पति पर लगाया वैश्यावृत्ति में धकेलने का आरोप/wife accused her husband for prostitution

23 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसका पति उसे जबरन वैश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहता है। महिला ने आरोप लगाया कि आस मोहम्मद ने पहले तो उसका एमएमएस बनया और बाद में उस पर लोगों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। यही नहीं महिला का कहना है इनकार करने पर आस मोहम्मद ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी और उसे सिगरेट से भी जलाया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.31
अलीगढ़ में पैसों के लेनदेन को लेकर खूनी विवाद/Killer controversy over money transactions

23 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पैसों के लेनदेन को लेकर खूनी विवाद का मामला सामने आया है। घटना इगलास के गांव का है जहां लक्ष्मी नारायण बताया गया कि कुछ बच्चें दूकान पर सामान लेने गए हुए थे। पैसों के लेनदेन को लेकर मामूली विवाद हो गया जिसे लक्ष्मी नारायण द्वारा समझाबुझाकर सुलझा दिया गया। लेकिन कुछ घण्टों बाद दुसरे पक्ष के लोग लाठी, डण्डे और तमंचे से फायरिंग करते हुए मारपीट करने लगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
आगरा में रैगिंग से भयभीत छात्र का खुलासा /Student reveals ragging in Agra

22 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की ताज नगरी कहे जाने वाले आगरा में एक छात्र के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। रैगिंग से छात्र इतना भयभीत रहा कि चौबीस दिन बात उसने रैंगिग की बात अपने परिवार को बताई। पीड़ित छात्र का कहना है कि रैगिंग करने वाले छात्रों ने उसका नाम पूछा फिर उसकी पिटाई की। रैगिंग करने के बाद छात्रों ने पीड़ित छात्र को जान से मारने की धमकी भी दी। हालांकि इस मामले में कॉलेज प्रशासन ने एक छात्र राम प्रकाश बरून को निलंबित कर दिया है। वहीं पुलिस ने भी एक नामज़द और सात अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जमीन विवाद में युवक पर हुआ चाकुओं से हमला /young man was attacked with the knife in land dispute

22 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में जमीन विवाद के चलते चाकुओं से हमला करने का मामला सामने आया है । दरअसल पूरा मामला हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के बूलगढ़ी गांव का है जहां पर गांव के कुछ दबंगों ने उसी गांव के सुनील पर चाकुओं से पेट में कई बार हमला किया । जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सुनील को जिला अस्पताल पहुँचाया जिसके बाद उसको अलीगढ़ मेडिकल रैफर किया गया है । वही घायल युवक और उसके भाई की मानें तो जमीन के विवाद को लेकर उन पर हमला किया गया है इसके अलावा उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की गई, आपको बता दें कि घायल युवक उसे और उसकी पत्नी को बचाने की गुहार लगा रहा है ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ट्रक चालक और परिचालक गिरफ्तार/Truck driver and conductor arrested for fictitious lawsuit

22 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अहिरौली बाज़ार पुलिस ने फर्जी लूट का मुकदमा लिखवाने वाले ट्रक ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । दरअसल ट्रक ड्राइवर और परिचालक ने सामान बेचकर मिले पेमेंट में से कुछ पैसा खर्च कर दिये थे और मालिक को हिसाब देने के डर से झूठी कहानी बनाकर अहिरौली बाज़ार थाना क्षेत्र के सुबुधिया खुर्द पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
विवाद के बाद गांव में पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई/police personnel were beaten by villagers

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में अनडोली के ग्रामीणों का तीन पुलिसकर्मियों को पीटे जाने का मामला सामने आया है । आपको बता दें कि एक ग्रामीण बाइक सवार का यूपी डायल 100 की पीआरवी वैन से साइड ना देने का चलते टकराव हो गया था जिसके बाद बाइक सवार ने ग्रमीणों को एकत्र कर तीन पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई की ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चैकिंग अभियान में शराब तस्कर गिरफ्तार/Liquor smuggler arrested in checking campaign

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही शराब बरामद की है। जैथरा पुलिस ने अवैध देशी शराब से भरे कैंटर के साथ एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, दो फर्जी नंबर प्लेट के साथ ही ट्रक को भी बरामद किया है जिसमें लकड़ी के फर्नीचर के साथ शराब ले जाई जा रही थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
घर में घुसकर महिला से गैंगरेप/Embarrassing: Gangrap in Rampur

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक युवती के साथ गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामला शाहबाद का है जहां दो युवकों ने पड़ोस के घर में घुस कर बलात्कार किया जिस पर युवती ने शोर मचाया तो युवक भाग निकले। परिजनों ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए दोनों युवकों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
युवक और युवती का शव मिलने से खौफ में लोग/People in fear of getting the 2 dead bodies

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मऊ में युवक और युवती का शव मिलने से दहशत फैल गई | जानकारी के मुताबिक कोपागंज थाना क्षेत्र के गांव फैजुल्लापुर में पेड़ की डाली से युवक और युवती का शव लटका मिला है। वही लड़के के पिता का कहना है कि उसके बेटे की हत्या कर उसे पेड़ पर लटकाया गया है जबकि दोनों परिवारों के लोग लड़की और लड़के को ढूंढ रहे थे| आपको बता दें कि लड़की के परिजनों ने पिछले सप्ताह एक युवक पर उसे भगा ले जाने का प्रार्थना पत्र थाने में दिया था जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी। वहीं पुलिस ने भी इस मामले में हत्या की आशंका जताई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
चौमू पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश/Chumu police busted the vehicle thief gang

21 Sep 2017

जयपुर की चौमू पुलिस ने बड़ी कार्रवाही कर एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है।साथ ही गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से एक रिवॉल्वर,चाकू और 3 वाहन बरामद किए । आपको बता दें कि पकड़े गए दोनों अपराधी सवाई माधोपुर निवासी रामप्रसाद उर्फ़ राजवीर व बबलू हैं ,इन पर अलग अलग थानों में लगभग दो दर्जन चोरी के मामले दर्ज हैं ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
धैर्य जवाब दे गया तो शिक्षामित्र ने की आत्महत्या/Shikshamitra committed suicide in Hathras

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक शिक्षा मित्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक ये शिक्षा मित्र सत्यप्रकाश काफी समय से समायोजन रद्द होने से परेशान चल रहा था। सुबह सत्यप्रकाश का धैर्य जवाब दे गया और उसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सत्यप्रकाश की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। वहीं लोगों में भी इस बात को लेकर गुस्सा बना हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुजारी की हत्या में चौंकाने वाला सच आया सामने /Bijnor police reveals murder of priest

21 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने दो दिन पहले हुई पुजारी की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्सार कर लिया है। आपको बता दें कि बिजनौर के मण्डावर थाना क्षेत्र के गाँव कमालपुर में मन्दिर के पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी | घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि महेश ने अपना गुनाह कुबुल कर लिया है। गाँव के महेश ने पुजारी को अपनी जमीन मन्दिर बनाने लिए दी थी ताकि मन्दिर में आने वाले चढ़ावे का आधा हिस्सा महेश को भी मिल सके | पुजारी ने महेश को कुछ दिन तक हिस्सा दिया भी लेकिन बाद में जमीन को लेकर विवाद होने पर महेश ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पुजारी की हत्या कर दी|

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.38
8 वर्षीय मासूम से चाचा ने किया रेप/8-year-old innocent girl raped by uncle

21 Sep 2017

अपनी आठ साल की बेटी को गोद में लिये घूम रहे इस पिता का दर्द शायद ही कोई समझ सकता है। जमाना इतना बदल गया है कि रिश्ते के भाई ने उसकी आठ साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। घटना आगरा के कुमारगढ़ गांव की है जहां खेतों में अपनी मां को बुलाने गई इस मासूम को उसके अपने ही रिश्ते के चाचा जानकी प्रसाद ने ऐसा आघात दिया की परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची के अंदर के डर को इस बात से समझा जा सकता है कि छह दिन बाद बच्ची ने अपने पिता को अपनी आपबीती बताई जिसके बाद उन्नीस वर्षीय जानकी प्रसाद को हिरासत में लिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
साहिबाबाद की पुलिस ने चार वाहन चोरों को पकड़ा/Sahibabad police detains four vehicle thieves

20 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने का है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाश दिल्ली एनसीआर समेत तमाम शहरों में बाईक चोरी करते थे और इनके नंबर बदलकर कम दामों में बेच दिया करते थे। पुलिस ने चोरों के पास से 21 गाड़ियां बरामद करने का दावा किया है। वहीं आरोपी सोनू ने पुलिस पर उसे झूठा फंसाने का आरोप लगाया है हांलाकि पुलिस का दावा है कि ये चारों वाहन चोरी करनेवाले गैंग का सदस्य हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सिरफिरे आशिक ने प्यार में खेली खून की होली /a wrongheaded shot a young woman in Bijnor

20 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सिरफिरे आशिक़ ने पड़ोस की रहने वाली एक युवती को गोली मार दी और फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक मामला चांदपुर के कॉलोनी चिम्मन का है। वहीं परिजनों का कहना है कि पिछले कई दिनों से पड़ोस में रहने वाला सलमान युवती पर शादी करने का दबाव डाल रहा था। युवती के इनकार करने पर सलमान ने जबरन घर में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गया। घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवती की नाज़ुक हालत देखते हुए उसे मेरठ भेज रैफर कर दिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मदरसे के वॉटर कूलर में जहरीला पदार्थ मिलाने की कोशिश/To make poisonous substance in the water cooler of the Madarsa

20 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शिक्षण संस्थान के वाटर कूलर में जहरीला पदार्थ मिलाने का मामला सामने आया है। मामला भमोला स्थित मदरसा चाचा नेहरू का है। जानकारी के मुताबिक दो लड़के संस्थान में घुस आए और वाटर कूलर में जहर मिलाने लगे। उनकी ये हरकत कक्षा 7 के छात्र अफजल ने देख ली। उन्होंने अफजल पर तमंचा रख कर धमकी दी कि किसी से कुछ कहा तो जान से मार दूँगा। इसके बाद दोनों आरोपी दीवार लांघ कर भाग गये। अफजल ने इसकी जानकारी मदरसे के वार्डन जुनेद सिद्दीकी को दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पंजाब के मोगा में 30 साल के युवक की हत्या/30-year-old youth murdered in Punjab's Moga

20 Sep 2017

पंजाब के मोगा इलाके में तीस साल के युवक को कुछ बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक मोगा के बदनी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि अरविंद शाम को जब ट्रैक्टर से खेतों में पाइप बदलने जा रहा था तभी रास्ते में दो मोटर साइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने अचानक उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शर्मनाक: 10 दिन से बंधक पिता को छुड़वाने के लिए धरने पर बैठा परिवार, नहीं सुन रही पुलिसय/ Embarrassing: the family sitting on the dock for 10 days to release the hostage father, not the police listening

19 Sep 2017

उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बने 6 महीने से ज्यादा का समय पूरा हो चुका है लेकिन भू माफियाओं के हौंसले अभी तक बुलंद है। ताजा मामला जनपद एटा के पिलुआ थाना क्षेत्र के बहेटा गाँव का है। जहाँ कुछ दबंग भूमाफियाओं ने एक शख्स को पिछले 10 दिनों से बंधक बनाया हुआ है। पीड़ित परिवार पिछले 8 दिनों से तहसील परिसर में धरने पर बैठा हुआ है लेकिन आला अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या/old age couple murdered with sharp weapons

19 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में बुर्जुग दंपति की गला रेत कर हत्या कर दी गई। मामला नौतनवां के सिद्धार्थनगर का है। जानकारी के मुताबिक घर के आस-पास रहने वाले लोगों को जब दपंति दिखाई नहीं दिए। घर के अन्दर जाकर देखा तो दोनों बुर्जुगों के शव बेड पर पड़े मिले जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बंद फाइल में छुपा था पत्नी की मौत का राज़/closed file discloses the secrete of wife’s death

18 Sep 2017

मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक मई 2016 को हुई महिला की हत्या के राज़ पर से पर्दा उठ गया है। जानकारी के मुताबिक गीता की मौत को लेकर पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो गीता के पति और ससुराल वालों ने गीता की मौत की वजह सीढ़ियों से गिरना बताया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने भी जांच को ठंडे बस्ते में डाल दिया था लेकिन एक अंग्रेजी अखबार में छपी एक खबर के मुताबिक गीता की मौत के पीछे उसके पति पर सवाल उठाये गए। अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद जांच दोबारा शुरू हुई और सच से पर्दा उठ सका। मृतक गीता के पति मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया साथ ही हत्या में प्रयोग किया गया डंडा भी बरामद कर लिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
भर्थना में हुए एनकाउंटर में कुख्यात बदमाश ढेर /Scoundrel died in police encounter

18 Sep 2017

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बदमाशों का एनकाउंटर किये जाने की खबरें चरम पर हैं। इटावा के भर्थना थाना इलाके में भी एक बदमाश के एनकाउंटर किये जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक भर्थना के तुरैया पुल पर पुलिस ने पंद्रह हजार के इनामी बदमाश सुंदर यादव को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके चलते पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। काफी देर तक चली मुठभेड़ में पुलिस की गोली से सुंदर यादव घायल हो गया। सुंदर को इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हाथरस में जेई से लाखों की लूट/JE robbed by two crooks on bike in Hathras

18 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक साकेत कॉलोनी के रहने वाले जूनियर इंजीनियर महेश बुलंदशहर में जलनिगम में तैनात हैं। महेश पंजाब नेशनल बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने उनसे रूपयों से भरा बैग लूट लिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तबतक बदमाश भाग निकले। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से लोगों में डर बना हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हरदोई में दिनदहाड़े मां और बेटी पर जानलेवा हमला /Mother and daughter assaulted in Hardoi

17 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हरदोई में दिनदहाड़े मां और बेटी पर जानलेवा हमला किया गया जिसमें बेटी की मौत हो गई और मां की हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक शुगर मिल कालोनी निवासी एसके सक्सेना सीए थे और कुछ दिन पहले उनकी मौत हो चुकी है। कुछ बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोलकर उनकी पत्नी और 22 वर्षीय बेटी स्मृता पर जानलेवा हमला कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एटा में दबंगों का जानलेवा हमला, अधिवक्ता सहित 2 घायल/Attack in Eta, 2 injured including advocate

17 Sep 2017

एटा के शहर कोतवाली के जेल रोड पर दबंगों ने अधिवक्ता और उसके साथी पर दबंगों ने चाकूओं से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायल वकील और उसके साथी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। घटना के पीछे रुपयों के लेने देने को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अधिवक्ता सुशील कुमार अपने साथी गजेन्द्र सिंह के साथ देर रात्रि घर वापस लौट रहे थे तभी जेल रोड पर दबंग आरोपी राम भजन और उसके साथियों ने अधिवक्ता और उसके साथी को रोक लिया, कुछ देर बातचीत करने के बाद अचानक रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लग और देखते ही देखते दबंगों ने अधिवक्ता और उसके साथी पर ताबड़तोड़ चाकूओं से प्रहार कर उन्हे गंभीर रुप से घायल कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
सीमेंट व्यापारी के हाथ-पैर बांधकर जो किया वो बेहद खौफनाक था/Cement trader's house robbed in Aligarh

17 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सीमेंट व्यापारी के यहां हुई लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक क्वार्सी इलाके में रहने वाले सीमेंट व्यापारी बच्चू सिंह के घर में अचानक लगभग आठ से दस बदमाश अचानक घुस आये । विरोध करने पर परिवार के दो सदस्यों को तमंचे की बट से घायलकर उन्हे रसोई में बंद कर दिया। व्यापारी को भी बंधक बना लिया और घर में रखा जेवर और नगदी लूट ले गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कर रहे थे गंदा काम, भीड़ देखते ही भाग खड़े हुए महिला और दारोगा/ What did the policeman do with the woman in the car

17 Sep 2017

उत्तर प्रदेश में मेरठ के मिशन कंपाउंड में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब डायल हंड्रेड पर तैनात दारोगा एके सिंह एक युवती के साथ गाड़ी में रंगरलियां मनाते पकड़ा गया। भीड़ देखकर दारोगा तो भाग निकला लेकिन महिला नहीं भाग सकी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से कार का दरवाजा खोलने को कहा तो वो कार से निकलकर भागने लगी। हालांकि उसके साथ की दूसरी महिला उसके साथ जबरदस्ती किये जाने का आरोप लगाती रही।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मऊ के अस्पतालों में यम के दूत/ Yumraj's messengers in Mau's hospitals

17 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मऊ में झोला छाप डॉक्टरों को लेकर जल्द ही एक अभियान चलाया जाएगा जिसमें ऐसे लोगों की धरपकड़ की जाएगी जो अवैध रूप से अपना क्लीनिक चला रहे हैं। उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी जो झोला छाप डॉक्टरों को अपने क्लीनिक में पनाह दिये हैं। आपको बता दें कि ऐसे लोग मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। झोला छाप डॉक्टरों के पास ना तो कोई डिग्री है और ना ही कोई प्रमाण पत्र। वहीं कुछ डॉक्टर फर्जी डिग्री के नाम पर अपना धंधा चमका करे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
छेड़छाड़ के विवाद में खूनी झड़प /Bloody struggle on teasing

17 Sep 2017

पश्चिमी यूपी में छेड़छाड़ के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष की घटनाएं जारी हैं। ताजा मामला बिजनौर का है जहाँ जिला मुख्यालय से सटे गांव सदुपुरा में दो पक्षों में जमकर चाकूबाजी हुई। जानकारी के मुताबिक राखी के साथ गौरव नाम का एक युवक आए दिन छेड़छाड़ करता था। राखी ने बताया की घटना के दिन वो किसी काम से घर से बाहर निकली तो गौरव ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने शोर मचाया तो उसके पिता रामगोपाल, माँ समर कली, भाई भूरा और नीरज वहां आ गए। जिन्हें आता देख गौरव के पिता मंगत और उसका भाई नरेंद्र ने उन पर चाकू से हमला कर दिया जिससे समर कली की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि रामगोपाल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल/ A rogue wounded in police encounter

17 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में स्वाट और मण्डावर पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी मिली। जानकारी के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस कीरतपुर रोड पहुंची जहां बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने बदमाशों को चेतावनी दी तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में 2 की मौत/2 killed in firing between two factions in Meerut

17 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक फलावदा के सनौता गांव में ये विवाद हुआ। विवाद गाड़ी खड़ी करने को लेकर शूरू हुआ लेकिन देखते ही देखते लाठी डंडे चले और उसके बाद फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में दिलशाद और मनसाद की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एससी ने स्वीकार की बच्चों की सुरक्षा संबंधी याचिका/SC accepts petition to protect children in school

16 Sep 2017

एक्सपोज इंडिया ने की महिला याचिकाकर्ताओं से बातचीत स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा मामले पर SC की अधिवक्ताओं से बातचीत याचिकाकर्ता और अधिवक्ता आभा सिंह और सहयोगी से खास बातचीत सुप्रीम कोर्ट में दो महिला अधिवक्ताओं ने की थी याचिका दर्ज याचिका में अपहरण , रेप और मर्डर की रोकथाम पर दिया गया जोर यूनियन ऑफ इंडिया समेत राज्यों के सभी सरकारों को नोटिस, तीन हफ्तो में स्कूल गाइडलाइंस में हो सुधार और बदलाव

watch video
new video Watch Video
720p
506
बरेली पुलिस के हत्थे चढ़े 6 बदमाश/6 robbers are arrested by Bareilly police

16 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस ने छ: बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है जबकि गैंग का सरगना आकाश भागने में कामयाब रहा। जानकारी के मुताबिक बरेली पुलिस ने आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश कई हत्याओं में भी बांछित थे। एसपी सिटी ने बताया ये बदमाश पहले गाड़ी किराए पर लेते थे फिर रास्ते में चालक को मारकर गाड़ी लूट लेते थे। पकड़े गये बदमाशों के पास से चोरी की गाड़ियां और हथियार बरामद हुए हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
qfNfniUVBJo
वाराणसी में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी/Police get big success in Varanasi

15 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले अंतरप्रांतीय गिरोह के 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक चेतगंज थाने की पुलिस ने लग्जरी गाड़ी से जहरीली शराब की तस्करी करने वाले अंतरप्रांतीय गिरोह के 2 तस्करों को गिरफ्तार किया। क्षेत्राधिकारी चेतगंज ने बताया कि शराब तस्कर संजय सिंह और धीरज यादव के पास से 250 लीटर जहरीला ओपी कैमिकल बरामद हुई है जिससे अवैध शराब बनाई जाती है। ये अपराधी लग्जरी गाड़ियों से शराब की तस्करी करते थे। ताकि पुलिस को इनपर शक ना हो और ये आसानी से तस्करी कर पायें।

watch video
new video Watch Video
720p
506
लखनऊ में 5 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे/Arrested 5 rascals in Police encounter in Lucknow

15 Sep 2017

बीती रात लखनऊ पुलिस ने गाज़ीपुर थानाक्षेत्र के कुकरैल बंधे पर 5 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ने का दावा किया है। लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार के अनुसार सरोजनीनगर के इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि कुछ बदमाश इन्दिरानगर के व्यापारी के घर पर डकैती डालने जा रहे हैं जिसके बाद इंस्पेक्टर डीके शाही ने पीछा किया और जिसके बाद गाज़ीपुर के कुकरैल बंधे पर बदमाशों को घेर लिया और बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद जवाबी फायरिंग में कार सवार 5 बदमाशों में से 2 के पैर में गोली लगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शामली में बदमाशों का एनकाउंटर/Encounter between police and badmash in Shamli

15 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें पुलिस ने पांच हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि बदमाश का दूसरा साथी भागने मे कामयाब रहा। दरअसल मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के बायपास जंगल का है जहां पुलिस को मुखबिर की सूचना पर बदमाशों के छिपे होने का पता चला। पुलिस टीम ने जंगल की घेराबन्दी कर ली। बदमाशों ने खुद को घिरा देख फायरिंग शुरु कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
नगरपालिका कर्मचारी की गोली मारकर हत्या/A municipal employee shot dead in Sultanpur

15 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने नगरपालिका टैक्स कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक लोलेपुर गांव निवासी 48 वर्षीय अबरार नगर पालिका कर्मचारी टैक्स लिपिक पद पर कार्य करता था। ऑफिस जाते समय दो बदमाशों ने सिर में गोली मारकर अबरार की हत्या कर दी और फरार हो गए। अबरार खून से लथपथ होकर नीचे गिर पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अबरार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मैनपुरी में दो बच्चों की बुरी तरह पिटाई/Two children badly beaten at Mainpuri

14 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में प्रिंसिपल ने दो बच्चों की डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस से की। मामला किशनी के इंद्रा यादव इण्टर कालेज का है जहां प्रिंसिपल आदित्यवेश ने 7वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों की पिटाई कर दी क्योंकि उसे लगा की क्लास में लगे बिजली के बोर्ड को उन बच्चों ने तोड़ दिया। परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ में चोरों का आतंक/Thieves Terror in Meerut

14 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में इन दिनों चोरों ने आतंक मचा रखा है। ताजा मामला सिविल लाइन के चिकारा कॉम्प्लेक्स का है जहां चोरों ने दो दुकानों से लाखों रूपयों और सामान पर हाथ साफ किया और मौके से फरार हो गए। दुकानों के मालिकों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है हालांकि चोरों की ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है। मेरठ पुलिस घटना के बाद कुछ भी बोलने से बच रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल/One rascal injured in police encounter in Meerut

14 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को धर दबोचा है। जानकारी के मुताबिक एनएच-58 पर चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोगों को रोका तो वो भागने लगे। अचानक बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिससे पुलिस को जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो बुरी तरह घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। वहीं दूसरी मुठभेड़ में पुलिस ने इनामी बदमाश साजिश उर्फ पिस्टल को गिरफ्तार किया है। साजिश पर लूट, डकैती और रंगदारी जैसे मामले दर्ज हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मऊ में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही आयी सामने/Health department's negligence in Mau

14 Sep 2017

उत्तर प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग अपनी लापरवाही से बाज नहीं आ रहा है | वहीं आम जनता को अच्छी और बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए सरकार करोड़ों रुपये खर्च कराती है। इसके बावजूद लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं नहीं मिल पा रही हैं | ताजा मामला मऊ के घोसो थाना क्षेत्र के अमिला गाँव का है जहां 10 साल पहले बना जच्चा बच्चा केंद्र जंगली जानवरों और सांप बिछुओं का बसेरा बन के रह गया है जबकि इसे बनाने में लाखों करोड़ों रुपये खर्च किये गए थे | वहीं गांव में जच्चा बच्चा केंद्र बंद होने के कारण यहां के लोग इलाज के लिए दूसरी जगहों पर जाने को मजबूर हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मऊ में लड़की को पत्थरों पर घसीटा/ The girl dragged on the stones in Mau

14 Sep 2017

मऊ में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना आई सामने लड़की को परिवार वालों ने रेलवे ट्रैक पर पड़े पत्थरों पर घसीटा लड़की के मां और भाई ने रेलवे ट्रैक पर लड़की को घसीटा मऊ के कम्हरिया इलाके की है घटना 16 वर्षीय लड़की की मानसिक हालत नहीं है ठीक तमाशबीन बने रहे लोग, घसीटते रहे मां और भाई

watch video
new video Watch Video
720p
506
बागपत में नाव पलटने से 50 डूबे /Boat reverses in Baghpat, 50 lives lost

14 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के बागपत में नाव पलटने से लगभग पचास लोगों के डूबने की खबर सामने आयी है। जानकारी के मुताबिक गुरूवार सुबह दस बजे के करीब यात्रियों से भरी एक नाव यमुना नदी में पलट गई जिससे पचास यात्री डूब गए। इस घटना से लोगों का गुस्सा भड़क गया। गुस्साई भीड़ ने एसडीएम की जीप को आग के हवाले कर दिया। वहीं स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी गर्माने लगी है। इस बड़े हादसे से लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है वहीं प्रशासन स्थिति को काबू में करने की कोशिश में जुटा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बस और बाइक की टक्कर में बस में लगी आग/Death by fire in collision with bike and bus

13 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बाइक के बस की चपेट में आने से बस में भीषण आग लग गई। घटना में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हो गये। घटना थाना जवां के अनूपशहर रोड स्थित तेजपुर इलाके की है। जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी प्राइवेट बस अलीगढ़ से संभल जा रही थी। वहीं पल्सर सवार तीन लोग अचानक बस की चपेट में आ गए जिससे बाइक की पेट्रोल टंकी अचानक फट गई और उसने आग पकड़ ली। आनन-फानन में यात्रियों को बस से उतारा गया। इस दौरान एक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गये।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गोरखपुर में सेक्स रैकेट का भाण्डाफोड़/Sex racket busted, 12 boys and girls detained

13 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कैंट क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास आनन्द और रॉयल गेस्ट हाउस में छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने छापेमारी में दोनों होटलों से एक दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा जिनसे पुलिस लाइन में पूछताछ की जा रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
प्राथमिक विद्यालय में खेलते समय गिरने से बच्चे की मौत/Student death due to falling in a primary school

13 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हरदोई में उस समय कोहराम मच गया जब एक बच्चे की खेलते समय अचानक मौत हो गई। मामला शाहाबाद के अनंगपुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहां के प्राथमिक विद्यालय में पांचवी में पढ़ने वाला 11 वर्षीय किसन पाल स्कूल पढ़ने गया था। लंच टाइम में खेलते समय गिरने से वो बेहोश हो गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एलपीजी भरते समय स्कूल वैन की टंकी में हुआ विस्फोट/Explosion in school van tank while filling LPG

13 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक स्कूल वैन में एलपीजी गैस रिफलिंग करते समय वैन की टंकी में विस्फ़ोट हो गया जिससे वैन में अचानक आग लग गयी। विस्फोट इतना जबरदस्त था जिससे वैन के टुकड़े आस-पास के घरों पर जा गिरे। विस्फोट की वजह से कई घरों की दीवारों और छतों के प्लास्टर तक उखड़ गए। मामला हरदोई के बिलग्राम कस्बे का है हालांकि ग्रामीणों और दमकल विभाग की मदद से वैन में लगी आग पर काबू पाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शुभप्रीत सिंह हत्याकाण्ड का खुलासा/Amritsar Police reveals of Shubhpreet Singh murder case

13 Sep 2017

पंजाब के अमृतसर में 6 वर्षीय बच्चे शुभप्रीत सिंह के हत्यारे को पुलिस ने 24 घण्टें के अंदर ही गिरफ़्तार कर लिया। आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कत्ल करने की वजह मृतक बच्चे द्वारा उसके ट्रेक्टर पर लकीरें खींचना बताया है। फ़िलहाल पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही हैं। वही बच्चे के साथ किसी भी तरह की दुष्कर्म की बात सामने नहीं आई ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पार्षद की गुण्डई का लाइव शो/Former municipality councilor raises gun, case filed

13 Sep 2017

उत्तर प्रदेश में मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में एक नगर निगम पार्षद के खिलाफ दबंगई और मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले नदीम मेवाती गुट के जमील का सलीम नाम के युवक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद जमील ने सलीम को बुरी तरह से घायल कर दिया था। सलीम ने जमील के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद जमील ने हथियारबंद साथियों के साथ मिलकर सलीम की दुकान में तोड़फोड़ की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेरठ पुलिस ने किया जालसाजी के रैकेट का पर्दाफाश/ Meerut police busted racket of forgery

13 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है जहां पुलिस ने कुछ ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो लोगों के जाली हस्ताक्षर कर नया एटीम मंगवा लिया करते थे। इस मामल में बदमाशों के साथ एक बैंककर्मी और एटीएम की डिलीवरी करने वाला डाकिया भी मिला हुआ था। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आखिर पुलिस ने इन बदमाशों को धर दबोचा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
शामली में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश ढेर/Fifth encounter in Shamli in one month, 1 dead, 2 injured

13 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के झिंझाना थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें इनामी बदमाश राजू मार गिराया गया वहीं दो पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हो गए जिन्हे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के साथी भागने में कामयाब रहे। आपको बता दें कि एसपी शामली के निशाने पर लोगों में खौफ पैदा करने वाले बदमाश हैं। ऐसे बदमाशों के लिये अब खुद डॉक्टर अजय पाल शर्मा खौफ बन चुके हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
रेयान स्कूल मामला- प्रद्युम्न की हत्या से देशभर में गुस्सा/Ryan School case - anger in country by killing Pradyumna

12 Sep 2017

गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रदुम्न की हत्या से देशभर में गुस्से का माहौल है। इस मामले में सुरक्षा को लेकर निजी स्कूलों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। अभिभावकों को भी चिंता सता रही है कि जिन स्कूलों में वो अपने बच्चे पढ़ने के लिये भेज रहे हैं क्या वहां सही मायने में बच्चे सुरक्षित हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
गुरूग्राम के रेयान स्कूल मामले पर सुप्रीम कोर्ट सख्त/Supreme court strict on Gurugram Ryan School case

12 Sep 2017

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल में सात साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के बाद सुप्रीम कोर्ट ने देशभर के निजी स्कूलों की सुरक्षा जांच करने का फैसला किया है। सोमवार को कई वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि निजी स्कूलों में छात्रों की सुरक्षा के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है। वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट से मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए सुरक्षा जांच करने का अनुरोध किया। इस पर शीर्ष अदालत ने कहा कि यह मामला सिर्फ एक स्कूल से नहीं जुड़ा है। यह देशभर के स्कूली बच्चों की सुरक्षा का मामला है। वहीं रेयान इंटरनेशनल स्कूल गुरूग्राम में अपने बच्चे को खोने वाले प्रद्युम्न के पिता वरुणचंद्र ठाकुर ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर देशभर के स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा और बेटे की हत्या मामले में न्याय की गुहार लगाई है। शीर्ष अदालत ने याचिका पर केंद्र सरकार, हरियाणा सरकार और सीबीएसई और अन्य को नोटिस जारी किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
जालौन में चुनावी रंजिश में फायरिंग, 3 लोग घायल/Firing in electoral rage in Jalon, 3 people injured

12 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में चुनावी रंजिश में दो पक्षों में फायरिंग हो गई। घटना में दोनों पक्षों के 3 लोग घायल हो गये जिन्हें इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन में भर्ती कराया जिसमें से दो की हालत नाजुक होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया जबकि 1 को उसके परिजन इलाज के लिये कानपुर ले गये। जानकारी के मुताबिक घटना सुढार सालाबाद गांव की है। आपको बता दें कि 2010 के प्रधानी चुनाव में शैलेन्द्र भदौरिया नाम के युवक की हत्या हो गई थी। इस मामले में 14 सितंबर को अदालत में फ़ैसला सुनाये जाने की तारीख लगी थी। वहीं हत्या के आरोपी धर्मेंद्र तोमर ने गवाह को तोड़ना चाहा लेकिन जब श्यामसुंदर इस मामले में गवाही देने से नहीं मुकरा तो धर्मेंद्र तोमर ने अपने साथियों के साथ मिलकर श्यामसुंदर के घर पर धावा बोल दिया जिसमें 60 वर्षीय श्यामसुंदर और उनके 32 वर्षीय पुत्र शंभू को गोली लग गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
फ़िरोज़ाबाद पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार/Ferozabad police arrested four vicious robbers

12 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की फ़िरोज़ाबाद पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए लुटेरों में एक आर्मी का जवान भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक चारों लुटेरे फ़िरोज़ाबाद के आगरा में सीमेंट कारोबारी संजय अग्रवाल निवासी ट्रांसयमुना कॉलोनी के घर डकैती की योजना बना रहे थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
कन्नौज पुलिस ने चार इनामी बदमाशों को धरदबोचा/ Kannauj police detained four bounty hectors

12 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की कन्नौज पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे चार इनामी बदमाशों को धरदबोचा। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों में से एक पर 12 हजार रूपये का इनाम घोषित था जबकि बाकी 2 बदमाश गैंगेस्टर एक्ट के अभियुक्त थे। उनकी गिरफ्तारी पर एसपी ने ढाई-ढाई हजार का इनाम घोषित किया था। सदर कोतवाली के पाटा नाला मोहल्ला निवासी सोनू वाल्मीकि डकैती और हत्या के मामले में तीन साल से फरार चल था। पकड़े गए दूसरे बदमाशों में एक सौरिख थाना क्षेत्र के नगलासजाती का चंद्रपाल और फर्रुखाबाद के लकूला गांव का शेर सिंह है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एटा में सिक्योरिटी गार्ड ने तीन बच्चों को मारी गोली/ Security guard shot at three children in Etah

12 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में एक सिक्योरिटी गार्ड को घर के सामने शराब पीने से मना करने पर बच्चो को गोली मारने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक एटा के जसरथपुर थाना क्षेत्र में उस समय कोहराम जब गांव के दबंग छोटे सिंह यादव ने तीन मासूम बच्चों को गोली मार दी जिसमें दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अलीगढ़ में पुलिस के हत्थे चढ़े पांच बदमाश/Five gangsters clash with police in Aligarh

12 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने मोबाइल चोरी कर उसका आईएमईआई नंबर बदलने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को धर दबोचा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को लगातार मोबाइल चोरी की वारदातों के खबरें मिल रही थीं जिसके चलते पुलिस ने इन पांचो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मासूम की स्कूल बस से कुचलकर मौत/LKG student gets crushed by school bus

12 Sep 2017

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में स्कूल बस ड्राइवर की लापरवाही से एक छात्रा की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक सिल्वर साइन स्कूल के बस ड्राइवर ने बच्ची को उतारने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और बस को चला दिया। बस का पहिया सौम्या के सिर के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौकै पर ही मौत हो गई। सौम्या एलके-जी में पढ़ती थी। इस घटना से गुस्साए लोगों बस में जमकर तोड़फोड़ की और स्कूल प्रशासन और बस ड्राइवर पर लापरवाही का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
देवरिया में करंट लगने से लाइनमैन का दाहिना हाथ कटा

09 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में करंट लगने से लाइनमैन का दाहिना हाथ शरीर से कट कर अलग हो गया। मामला लार थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक गांव जनुआ निवासी 35 वर्ष केदार यादव शट डाउन लेकर बिजली के पोल पर चढ़कर फाल्ट ठीक कर रहा था । तभी अचानक तारों में करंट उतर आने से लाइनमैन का दाहिना हाथ शरीर से कट कर अलग हो गया। आसपास के लोग घटना के बाद वहां से भाग खड़े हुए। लाइनमैन को पीएचसी लार लेकर गए जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल देवरिया के लिए रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एटा में महिला स्वास्थकर्मी से दुष्कर्म की कोशिश

09 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में महिला स्वास्थकर्मी से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। महिला ने आरोपी की आंखों में मिर्च झोंककर अपनी आबरु बचाई। जानकारी के मुताबिक सकीट थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पर तैनात चालक जयवीर सिंह जो आशा संगिनी को उसके गॉंव छोड़ने की बात कहकर ले गया था। पीड़िता का आरोप है कि खेत के पास बाईक रोकने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे गांव वालों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता अपने पति और बेटे के साथ एफआईआर दर्ज करा के लौट रही थी तभी आरोपी पक्ष के लोगों ने उनपर हमला बोल दिया जिसके चलते उसे भी गंभीर चोटें आई हैं।

watch video
new video Watch Video
506
देवरिया में कांग्रेस शहर उपाध्यक्ष ने की आत्महत्या

09 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें परवेज ने अपनी मौत के लिए पड़ोसी को जिम्मेदार ठहराया है। परिजनों के अनुसार परवेज आलम अपने घर पहुंचे और खाना खाने के बाद बगल के कमरे में सोने चले गए। पत्नी और बच्चे कमरे के बाहर सो रहे थे। सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जब परवेज को परिजन जगाने गए तो कमरा नहीं खुला। बाद परवेज फांसी पर लटका पाया गया। परवेज और पड़ोसी के बीच वर्चस्व को लेकर अक्सर लड़ाई चलती रहती थी। मारपीट में दोनों पर कई मुकदमें भी दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ज़रा से मज़े ने इन्हे पहुंचा दिया जेल

09 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के मऊ में दो अलग-अलग घटनाओँ में पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पहली घटना मऊ के भीमपुरा इलाके से दो गांजा बेचने वाले युवकों को हिरासत में लिया गया है। वहीं दूसरी घटना बहरामपुर इलाके की है जहां पर गांजा बेचने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया। हालांकि पकड़े गए अभियुक्तों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
एसिड और चाकू की दम पर होता रहा दुष्कर्म, अचानक फोन पर सुनाई पड़ी बेटी की चीख और...

06 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद और पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाकर मानव तस्करी करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश का नाम शैलेन्द्र बताया जा रहा है। शैलेन्द्र ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि एक दंपति ने उसे सीमा नाम की लड़की को पचास हजार रूपये में बेचा था। शैलेन्द्र ने दंपति के नाम बबली और रामनिवास बताए हैं। वहीं बरामद हुई लड़की ने बताया कि शैलेन्द्र ने एसिड और चाकू के बल पर उसके साथ महीनेभर दुष्कर्म किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
हवस के पुजारियों को सेक्स क्षमता बढ़ाने के लिये पड़ती है इस सांप की जरूरत

06 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की बहराइच पुलिस ने दुर्लभ प्रजाति के सांपों की तस्करी करने वाले चार तस्करों को हिरासत में लिया है। इन तस्करों के पास से दुर्लभ प्रजाति की सेंडबोआ जाति का सांप बरामद किया है। तस्कर इस सांप को बाजार में मोटी रकम लेकर बेचते थे। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सेंडबोआ जाति के इस सांप की कीमत 3 करोड़ से लेकर 25 करोड़ तक बताई जा रही है। ये सांप बहराइच के कतर्निया जंगलों में पाया जाता है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान चढ़ा बाल मजदूरी की भेंट

06 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में बाल मजदूरों को बंधक बनाकर फैक्टरियों में काम करने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक सचिन गुप्ता अपनी आटा फैक्टरी चलाते हैं जिसमें सात से चौदह वर्ष तक के बच्चों से बाल मजदूरी करवाई जाती है। यही नहीं बच्चों को फैक्टरी से बाहर जाने की भी इजाजत नहीं है। फैक्टरी बंद होते ही बच्चे भी इसके अंदर बंद कर दिये जाते हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.21
भाजपा नेता हत्याकाण्ड में सीसीटीवी फुटेज आया सामने

05 Sep 2017

खोड़ा में शनिवार को दो भाजपा नेताओं की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। गजेन्द्र उर्फ गज्जू की हत्याकाण्ड को लेकर पुलिस के हाथ फिलहाल खाली नजर आ रहे हैं हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। दोनो भाजपा नेताओं की हत्या का आरोप बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए नेता अमरपाल शर्मा पर लग रहे हैं

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.51
सोशल मीडिया ने खोल दी भाजपा नेताओं की पोल

05 Sep 2017

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों को लगता है भारतीय जनता पार्टी के नेता गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। आये दिन भाजपा नेताओं की दबंगई और किसी प्रकरण में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। ताज़ा मामला फिरोजाबाद का है जहां एक भाजपा नेता का ऑडियो सामने आया है जिसमें अदालत के एक मामले में दबाव के तहत कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। वहीं दूसरे मामले में भाजपा के एक नेता का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नेता जी ताश के पत्ते फेंटते नजर आ रहे हैं। फिलहाल दिन के उजाले में नैतिकता और संस्कारो का बखान करने वाले एक नेताजी जहां अपने हमराज साथियों के साथ ताश के बावन पत्ते फेंटते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे नेताजी अपराधी को संरक्षण देने के लिये दबाव बनाते नज़र आ रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
यूपी में जनता की सुरक्षा राम भरोसे, खोड़ा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

04 Sep 2017

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी BJP के दो नेताओं पर जानलेवा हमला किया गया है । बाइक सवार बदमाशों ने गजेंद्र भाटी और बलवीर चौहान नाम के बीजेपी नेताओं को गोली मार दी। दोनों में से एक गज्जू यानी गजेंद्र की मौत हो गई है और बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बलवीर को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वारदात का कारण साफ नहीं है लेकिन दिनदहाड़े इस वारदात के बाद इलाके में दहशत है । बताया यह भी जा रहा है कि गजेंद्र भाटी पर पहले से कुछ अपराधिक मुकदमे दर्ज थे और एक कोठी का विवाद भी चल रहा था । वहीं बलवीर की बात करें तो वो चेयरमैन पद के मुख्य दावेदार थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
अपराध का गढ़ बना खोड़ा, दो भाजपा नेताओं को दिनदहाड़े मारी गोली, एक की मौत

03 Sep 2017

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहे हैं अपराध... बदमाशों के हौसले बुलंद हैं... कभी व्यापारियों और बच्चों के अपहरण की खबरें सामने आती हैं तो कभी किसी की हत्या की... ताज़ा मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दो भाजपा नेताओं गजेन्द्र भाटी और बलबीर सिंह चौहान को गोली मार दी जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। आपको बता दें कि एक दिन पहले ही सीएम योगी ने गाजियाबाद का दौरा किया था एक दिन बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को आना है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ना बाबुल, ना पीहर, ना हाथ हुए पीले, मिलन भी ऐसा जो जुदाई दे गया

03 Sep 2017

कुशीनगर में एक प्रेमी युगल को समाज का डर कुछ ऐसा सताया कि उन्होने भागकर मिलने का रास्ता अपनाया। मिले तो ऐसे मिले कि हमेशा के लिये जुदा हो गए। मां रोती रही पिता सोचता रहा। अब ना बेटा रहा और ना बेटी। प्रेमी युगल के शव रेलवे ट्रैक के पास पड़े मिले। कुछ कह रहे हैं आत्महत्या तो कुछ कह रहे हैं कि ऑनर किलिंग है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
ईद के मौके पर भी रास नहीं आयीं खुशियां, आपस में ही भिड़कर पहुंचे अस्पताल

03 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ जिसमें तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक ईद के मौके पर दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर अचानक कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते ये कहासुनी झड़प में बदल गई और तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में दस लोगों को हिरासत में लिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
पुलिस को चकमा देने के चक्कर में सीधा पहुंचे जेल

03 Sep 2017

उत्तर प्रदेश की फ़िरोज़ाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने 1 करोड़ की अफीम के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके पास से 1 करोड़ कीमत की 3 किलो अफीम बरामद हुई है। मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र का है जानकारी के मुताबिक पकड़े गए लोग अफीम को दूसरे शहरों में बेचने का काम करते थे। इनके पास से बाइक और चाकू भी बरामद हुए हैं।

watch video
new video Watch Video
506
शामली में ईद की खुशियां बदलीं मातम में

03 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के शामली में त्यौहार की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब एक घर की दीवार के अचानक ढह जाने से चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए वहीं कई लोगों के इसमें दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना जन्नत मोहल्ले की बताई जा रही है जहां ईद की तैयारियां चल रही थीं लेकिन बारिश का पानी घर के चारों तरफ जमा होने से घर की दीवारें कमजोर गई थीं जिसकी वजह से ये हादसा हो गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.20
लखनऊ मे बोरा खोलने पर जो दिखा वो रौंगटे खड़ा करने वाला था

01 Sep 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बोरे में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक घटना थाना हसनगंज इलाके की है। जहां गोमती नदी के किनारे उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने झाड़ियों में एक बोरे से दुर्गंध निकलते देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे को खुलवाया तो बोरे के अंदर से एक 40 वर्षीय महिला का शव मिला।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.04
सपा सरकार के पूर्व मंत्री की गाड़ी से बरामद 30 लाख के पुराने नोट

01 Sep 2017

पुरानी भारतीय करंसी पकड़े जाने की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लखनऊ के गोमती नगर में पुलिस ने पांच सौ और एक हजार के नोटों की तीस लाख रूपये की करंसी बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिस गाड़ी में आरोपी नकली करंसी ले जा रहे थे वो सपा के पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा की बताई जा रही है। पुलिस के गोमती नगर में वाहन चेकिंग को लेकर चलाए गए अभियान के दौरान पकड़े गए दोनों युवक अचानक भागने लगे। शक के आधार पर पीछाकर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से तीस लाख रूपये की पुरानी करंसी बरामद हुई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.55
3 साल के बच्चे को हैवानियत से पीटने का वीडियो हुआ वायरल

01 Sep 2017

बरेली में एक पिता का अपने 3 साल के बच्चे को हैवानियत से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है । वीडियों में वो अपने 3 साल के बच्चे को रस्सी से बांध कर बुरी तरह पीट रहा है । जब ये वीडियो बच्चे की मां ने देखा तो उसने तुरंत अपने पति के खिलाफ पुलिस स्टेशन में तहरीर दी और न्याय की गुहार लगाई । आपको बता दें कि पति राजीव पर अपनी पत्नि सरिता को 2 साल पहले मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप है .. और तब से ही सरिता अपने मायके में रह रही है । लेकिन बच्चे की पिटाई का वीडियो देखते ही उसने बरेली आकर एसएसपी ऑफिस में जाकर पति की करतूतों को उजागर किया ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.56
अलीगढ़ में लूट की वारदात से दहशत

31 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में व्यापारी के घर में देर रात हुई लूट की वारदात से दहशत फैल गई। जानकारी के मुताबिक गुरूरामदास नगर इलाके के रहने वाले कुलतार सिंह के घर पर कुछ लोग अचानक घुस आये और तमंचे के बल पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि बदमाश दिल्ली नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर आये थे और कीमती जेवर और पैसा लूटकर फरार हो गए हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। परिवार ने पूर्व में काम करने वाली एक नौकरानी के पति पर लूट की वारदात का शक जताया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.13
महराजगंज में युवक की हत्या से दहशत

30 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक शख्स की मौत को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। 14 अगस्त को हुई मौत को लेकर अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि गंगासागर अपने दोस्त श्यामसुंदर के साथ मछलियां पकड़ने गया था लेकिन अगले दिन सुबह उसका शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। परिवार के लोग गंगासागर की हत्या किये जाने का शक जता रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.05
ऊरई में पुलिस की लापरवाही का मामला आया सामने

30 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में बोलेरो कार से हुई छात्र की मौत के मामले में पुलिस पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं। इस मामले में काफी संख्या में छात्रों ने कोबरा पुलिस के खिलाफ एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। छात्रों का कहना है कि जब छात्र अनुज पाल और साथी छात्रा रितु जन्मदिन की एक पार्टी से लौट रहे थे तभी हाईवे की कोबरा नंबर - 6 के वाहन ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.43
जालौन में नहीं थम रही चोरी की वारदातें प्रधान के घर लूट

30 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार हो रही चोरियों से शहर के लोगों में नाराजगी बनी हुई है। मामला जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र के गांव भेंपता का है जहां बीती रात चोरों ने ग्राम प्रधान के घर से नगदी समेत लाखो के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.52
राहगीरों ने सड़क पर देखा दंगल

30 Aug 2017

राहगीरों ने सड़क पर देखा दंगल,घण्टों सड़क पर चला दंगल, रेलवे लिपिक और RPF सिपाही के बीच कमीशन के रुपयों के बटवारे को लेकर हुई मारपीट, बहराइच रेलवे स्टेशन का है मामला

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.42
लखनऊ में होटल व्यापारी की गोली मारकर हत्या

28 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के लखनऊ मे गुरूनानक मार्केट में एक होटल व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई जिससे व्यापारियों में गुस्सा बना हुआ है। गुस्साए व्यापारियों ने नाका बाजार बंद कर जाम लगा दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घंटों प्रदर्शन के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा हालांकि लगातार बढ़ता अपराध बीजेपी सरकार के अपराधमुक्त प्रदेश के दावों की पोल खोलता नजर आ रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.42
मऊ पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

28 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को पकड़ कर ब्राह्मण टोला के पुजारी के घर हुई चोरी का खुलासा कर लिया है। गिरफ्तार किए गए चोरों के पास से 11 लाख 75 हजार के सोने और चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं । दरअसल पूरा मामला मऊ जिले के थाना कोतवाली का है जिसमें ब्राह्मण टोला स्थित मंदिर के पुजारी बिहारी दास के घर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.35
ट्रक में शव मिलने से एआरटीओ कार्यालय में हड़कंप

28 Aug 2017

कन्नौज के एआरटीओ कार्यालय में एक ट्रक में शव मिलने से हड़कम्प मच गया.. शव ट्रक क्लीनर का बताया जा रहा है। दरअसल दो दिन पहले कन्नौज एआरटीओ मो. हसीब ने रेत से भरा एक ओवरलोडेड ट्रक पकड़ा था जिसका ट्रक चालक गाड़ी के कागज और कानूनी कार्रवाही की बात कहकर ट्रांसपोर्ट कम्पनी चला गया लेकिन अगले दिन सुबह पड़ोस के होटल कर्मचारियों ने एआरटीओ आकर ट्रक से खून गिरने की जानकारी दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.59
कलयुगी बेटे ने जायदाद के लिये तड़पा-तड़पाकर काटा मां को

28 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कुछ दिन पहले बेरहमी से की गई एक सत्तर वर्षीय महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में सत्तर वर्षीय भोली देवी की हत्या उसके अपने ही बेटे रंजीत कुमार ने की थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.16
बहराइच में किशोरी की मौत पर ग्रामीणों का हंगामा

28 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक तेज़ रफ्तार प्राइवेट बस की चपेट में आ जाने से एक किशोरी की मौत हो गई जिससे लोगों में गुस्सा भड़क गया। गुस्साए ग्रामीणों ने नानपारा बहराइच रूट को जामकर घंटों हंगामा किया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। एनएच 28 सी हाइवे पर निकल रहे वाहनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.29
गाजियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर चोर

27 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम आज़ाद और मुशाहिद बताए जा रहे हैं। दोनों ही गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि ये दोनों बदमाश लूट, चोरी और छिनैती जैसी वारदातों में शामिल रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.49
लाशों की जेब में बजते रहे मां और पत्नियों के फोन लेकिन डेरा सच्चा के उपद्रवियों ने बिछा दी थीं लाशें

27 Aug 2017

पंचकूला में दहशत की हवा बह चली थी। चारों तरफ बिखरी लाशें उपद्रवियों की दरिंदगी की कहानी बयां कर रही थीं। लाशों के जेब में किसी की मां और किसी की पत्नी के फोन घनघना रहे थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.40
राम रहीम के अनुयायिओं की हिंसा की चिंगारी पहुंची दिल्ली

27 Aug 2017

डेरा सच्चा सौदा राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़की लेकिन उसकी चिंगारी दिल्ली-एनसीआर में भी देखने को मिली। आनंद विहार रेलवे स्टेशन में खड़ी रीवा एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगियों को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया। घटनास्थल का जायजा लिया एक्सपोज इंडिया के संवाददाता राहुल शुक्ला ने।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.57
गाजियाबाद के घर में लटका मिला नौवीं कक्षा के छात्र का शव

23 Aug 2017

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के सेवा नगर इलाके में नौवीं कक्षा के छात्र का शव घर में लटका हुआ मिलने से परिवार में अफरा- तफरी का माहौल है... परिवार वालों का आरोप है कि कुछ लड़कों ने महज 200 रुपए के लिए हिमांशु की हत्या की है...आपको बता दें कि परिवार की परचून की दुकान पर हिमांशु से कुछ लड़कों ने दुकान से सिगरेट खरीदी पर पैसे देने से मना कर दिया...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.39
मां बेटी की मौत का पुलिस ने किया खुलासा

23 Aug 2017

दिल्ली की रेलवे पुलिस ने शहादरा रेलवे स्टेशन पर महानंदा एक्सप्रेस में हुई मां-बेटी की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आपको बता दें कि 17 अगस्त 2017 को महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी नंबर तीन और चार से मां और बेटी का शव बरामद हुआ था। महिलाओं के शव के पास से एक कागज बरामद हुआ था जिसमें उनके घर का पता लिखा हुआ था जिसके आधार पर दिल्ली पुलिस महिलाओं की शिनाख्त कर सकी। पुलिस ने महिलाओं के घर पहुंचकर छानबीन शुरू की। पूछताछ में पुलिस को महिला के पति पर शक हुआ और उसे हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ में पुष्पेन्द्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.30
थाने से भागे अपराधी को पकड़ने में फूले पुलिस के हाथ-पांव

23 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के मऊ में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हासिल हुई जब उसने रिटायर्ड नेवी जवान की हत्या के आरोपी को धर दबोचा। दरअसल रवि साहनी नाम का ये बदमाश दर्जनों मामलें में वांछित था और कोपागंज थाने से भाग निकला था। थाने से भागने के बाद कोपागंज पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन रवि साहनी को पकड़ने में कामयाब नहीं हुई। बाद में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुबह चार बजे रवि को सहरोज की झाड़ियों से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.13
राजस्थान के हरमाड़ा में बालिका के अपहरण का प्रयास

22 Aug 2017

राजस्थान के हरमाड़ा थाना इलाके के अनोखा गांव स्थित एक निजी स्कून के पास एक अपहरणकर्ता ने एक बालिका का अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय निवासियों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई... आपको बता दें कि पुलिस ने बताया कि आरोपी महावीर सिंह राजपूत नोखा निवासी है और इसने 7 दिन पहले भी दो बालकों के अपहरण की कोशिश की थी लेकिन बच्चों के शोर मचाने की वजह से भाग वो गया था...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.38
देवरिया में पुलिस के हत्थे चढ़े दो वाहन चोर

21 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के देवरिया में वाहन चोरों के आतंक से लोगों की नींद हराम हो गई थी। पुलिस ने वाहन चोरों की धरपकड़ के लिये जाल बिछाया और चार लोगों को छापेमारी कर धर दबोचा लेकिन उनमें से दो चोर भागने में कामयाब रहे। कड़ाई से पूछने पर दोनों वाहन चोरों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दोनों चोरों का कहना है कि वो वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देकर बिहार में बेच दिया करते थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.30
लखनऊ में मिला अज्ञात युवक का शव

20 Aug 2017

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे अपराध पर पुलिस अंकुश लगाने में लगातार नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला आशियाना इलाके के बौद्ध उपवन का है। यहां के सेक्टर-एच में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.12
मैनपुरी में छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास

20 Aug 2017

योगी सरकार में लगातार बढ़ रही रेप की घटनाओं ने 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के सपने पर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं... ताजा मामला मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र का है, जहां दो बच्चों के पिता ने स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.16
तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

18 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के इगलास कोतवाली के पास विशावली मोड़ पर एक दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब मोटरसाइकिल सवार विजय पुत्र भूपेंद्र को एक टैंकर ने कुचल दिया… आपको बता दें कि विजय अपने मामा के घर रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.30
कुशीनगर के इन दो चोरों ने उड़ा रखे थे पुलिस के होश

18 Aug 2017

कुशीनगर पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है... गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से चोरी की 5 बाइकें और 1 टाटा सफारी बरामद हुई है... साथ ही पुलिस ने चोरों के पास से एक कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं... गिरफ्तार बदमाशों में रामपाल गुप्ता कुशीनगर का और गोलू सिंह बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.23
गाजियाबाद में बेखौफ हुये बदमाश

18 Aug 2017

योगी सरकार आने के बाद भी सूबे में बदमाशों के हौसले बुलंद है... ताजा मामला गाजियाबाद जिले का है... जहां पर बेखौफ बदमाशों ने सुनील जिंदल नाम के व्यापारी को गोली मार दी... जिसके बाद सुनील को घायल अवस्था में शालीमार गार्डन के अस्पताल में भर्ती कराया गया... जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हे दिल्ली रेफर कर दिया गया... जानकारी के मुताबिक साहिबाबाद में बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब सुनील अपनी कार से अपने घर से निकल रहे थे...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.13
कुशीनगर पुलिस ने ठग गिरोह का किया पर्दाफाश

17 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भांडाफोड़ किया है जो कम पढ़े लिखे और सिधे-साधे लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाते थे...ये गिरोह यूपी-बिहार समेत कई राज्यों में ठगी की वारदात को अंजाम देता था, उसके बाद फरार हो जाता था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.13
उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, मऊ में बैंककर्मी से 1 लाख की लूट

17 Aug 2017

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे दिन दहाड़े वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। इन बदमाशों को ना तो किसी कानून का डर है और न ही किसी प्रशासन की चिंता। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सरायलखनसी का है जहां कुछ बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा के फ्रेंचाइजी कर्मी से तमंचे के बल पर 1 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.53
दिल्ली हाईकोर्ट में बम की अफवाह से हड़कंप

17 Aug 2017

रोजाना की तरह गुरूवार को भी दिल्ली हाईकोर्ट में सुबह 11:30 बजे तक सब कुछ सामान्य था लेकिन लगभग पौने ग्यारह बजे के आसपास दिल्ली हाईकोर्ट में अचानक पुलिसकर्मियों की हलचल बढ़ गई । जिससे देखकर कोर्ट परिसर में मौजूद लोग सहम गये , और ये जानकारी जुटाने में लग गये की आखिरकार दिल्ली हाईकोर्ट को छावनी में तब्दील क्यों किया जा रहा है । जैसे ही लोगो को पता चला की कोर्ट परिसर में बम की सूचना है, इस खबर को सुनते ही हर को आवाक रह गया , चारो और शांत सा माहौल चंद मिनटो में भगदड़ में तब्दिल हो गया है लेकिन दिल्ली पुलिस की सुझबूझ से लोगो को शांत कराया गया और उसके बाद बम की जांच शुरू की गई । दरअसल गुरुवार सुबह लगभग 12 बजे दिल्ली पुलिस मुख्यालय में किसी अनजान शख्स का फोन आया जिसने दिल्ली पुलिस को जानकारी दि की लगभग 1 घंटे बाद दिल्ली हाईकोर्ट को बम से उड़ा दिया जायेगा और उसके बाद फोन कट गया । इस धमकी भरे फोन के कटते ही कुछ मिनटों के लिये दिल्ली पुलिस के भी हाथ पैर फुल गये क्योंकि बम की सुचना के मुताबिक दिल्ली पुलिस के पास समय कम था लेकिन इस धमकी भरे फोन के बाद भी आनन-फानन में दिल्ली हाईकोर्ट पर बम निरोधक दस्तेस, दिल्लीी पुलिस की एंटी टेररिस्टद विंग स्वाुत, फायर ब्रिगेड आदि को मौके पर मौजूद कर दिया गया. साथ ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले कोर्ट परिसर को खाली कराया इसके अलावा पूरे इलाके को दिल्लीय पुलिस ने कब्जे में लेकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था ताकि कही से भी किसी तरह की कोई चूक न रह जाये वही दूसरी तरफ बम की सूचना मिलते ही वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन पुलिस की सुझबूझ से लोगो को शांत कराया गया। वही दुसरी तरफ मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि अदालत की अच्छी तरह तलाशी ली गयी. कही भी किसी भी तरह का विस्फोटक साम्रगी बरामद नही हुई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.49
सवालों के घेरे में भारतीय रेल, मुंबई-दिल्ली अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में लूट

17 Aug 2017

भारतीय रेल खाने के बाद अब सुरक्षा को लेकर भी सवालों के घेरे में आ गई है । मुंबई से दिल्ली आ रही अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस के सात डिब्बों में चोरी का मामला समाने आया है। साथ ही जिस तरह चोरी हुई उससे ये भी लग रहा है कि चोर ट्रेन के नक्शे से पुरी तरह वाकिफ थे। ऐसे में शक की सुई अब ट्रेन के सफाई स्टाफ से लेकर कैटरिंग और बेड रोल स्टाफ की ओर घूम रही है। तो वही ट्रेन में सफर करने वाले कुछ अन्य कर्मचारियों पर भी शक जताया जा रहा है बताया ये भी जा रहा है कि करीब 20 यात्रियों की लाखों रुपय की नकदी, जूलरी, घड़ियों और मोबाइल पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि अगस्त क्रांति के कोच नंबर 3, 5, 6, 7, 10, 11 और ए-1 में रतलाम और कोटा के बीच मंगलवार-बुधवार की रात चोरी की वारदात हुई। यात्रियों को अपने खाली बैग और पर्स ट्रेन के अंदर पैंट्री कार, अवन, बाथरूम जैसी जगहों पर पड़े मिले थे ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.12
उत्तर प्रदेश में चोरो को हौसलें बुलंद, दिनदहाड़े दे रहे है चोरी की वारदात को अंजाम

17 Aug 2017

उत्तर प्रदेश में चोरो के हौसलें इतने बुलंद हो गये हैं कि वे दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है, जहां गोंडा रोड के शिवदान कालोनी में एक चोर को दिनदहाड़े चोरी करते हुये पकड़ लिया गया । दरअसल अमन नामक युवक अपने घर में सो रहा था लेकिन अचानक घर के बाहर खटपट की आवाज आने लगी जिसके बाद अमन जागकर बाहर आकर देखने लगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.03
जालौन पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

16 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में बढ़ती चोरी की वारदातों के देखते हुये जालौन पुलिस ने अभियान चलाकर 2 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन चोरों के पास से 7 चोरी की बाईक भी बरामद की है। दरअसल जालौन में पिछले कुछ दिनों से बाईक की चोरी की वारदात बढ़ गई थी, जिसको देखते हुये जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रताप सिंह ने जालौन के हरेक थाने पर बाईक चोरी की घटना पर लगाम लगाने के निर्देश दिये... जिसके बाद जालौन पुलिस द्वारा आभियान चलाया गया... जिसमें 6 चोरों में से 2 चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
5.21
डॉ. कफील खान ही है गोरखपुर कांड का असली गुनहगार !

16 Aug 2017

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई बच्चों की मौत ने पूरे देश को हिला दिया है... हर कोई परिवारों के दुख में शामिल है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है... वहीं बीआरडी अस्पताल में जो हादसा हुआ, उसकी परते अब वक्त के साथ खुलती जा रही है... इस घटना में अचानक एक नया मसीहा निकलकर आ गया... जिसका नाम था डॉक्टर कफील खान... कफील खान अचानक से सुर्खियों में छा गये और हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी... लेकिन अचानक ही सबके सामने कफील खान का असली रूप सब के सामने आ गई... कल तक नायक के तौर पर उभरे कफील खान तुरंत खलनायक तौर पर सामने आ गये...जानकारी के मुताबिक डॉक्टर कफील खान बीआरडी मेडिकल कॉलेज के इन्सेफेलाइटिस डिपार्टमेंट के चीफ नोडल ऑफिसर हैं... लेकिन वो मेडिकल कॉलेज से ज्यादा अपनी प्राइवेट प्रैक्टिस के लिए जाने जाते हैं... उनपर आरोप है कि वो अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर चुराकर अपने निजी क्लीनिक पर इस्तेमाल किया करते थे... शुक्रवार को भी जब बच्चों की मौत की खबर पर हंगामा मचा तो कफील अपने प्राइवेट अस्पताल में थे... वहां से उन्होंने कुछ सिलेंडरों को अस्पताल भिजवा दिया... क्योंकि ये वो सिलेंडर थे जो वो खुद मेडिकल कॉलेज से चोरी करके ले गए थे... वहीं जानकारी के मुताबिक कफील और प्रिंसिपल राजीव मिश्रा के बीच गहरी साठगांठ थी... और दोनों इस हादसे के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार बताये जा रहे हैं... डॉ. कफील मेडिकल कॉलेज की खरीद कमेटी का मेंबर हैं... उन्हें भी ऑक्सीजन सप्लाई की स्थिति के बारे में पूरी जानकारी थी... सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर कफील वहां होने वाली हर खरीद में कमीशन लेता था

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.35
कन्नौज में अपहरण काण्ड के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

14 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई जब 4 साल पहले अपहरण काण्ड में फरार हुए दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक फर्रूखाबाद के नवाबगंज निवासी सत्यवीर और उसकी पत्नी मीना पर अपने पड़ोसी के ग्यारह वर्षीय पुत्र के अपहरण का केस दर्ज था जिसको लेकर दोनों को साल 2010 में सजा सुनाई गई थी लेकिन दोनों कहीं बीमारी का बहाना बनाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.11
कन्नौज में घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट की कोशिश

14 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बदमाशों के घर में घुसकर दंपति पर हमलाकर घायल करने और गहने लूटने का एक मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि दो लोग छत के जरिये घर में घुस आये। जब दोनों बदमाश चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे महिला की आंख खुल गई लेकिन बदमाशों ने महिला को बुरी तरह रॉड से पीटकर घायल कर दिया वहीं महिला के पति की जमकर पिटाई की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.42
बिजनौर में 65 वर्षीय जसवंत की हत्या से हंगामा

14 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पैंसठ वर्षीय शख्स की हत्या के बाद थाने में ही शव रखकर परिजनों का हंगामा कई सवाल खड़े कर रहा है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने जसवंत को इतना टॉर्चर किया कि घर आते ही दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। परिवार वालों ने इस सबके पीछे स्थानीय भाजपा विधायक और एसपी बिजनौर और शहर कोतवाल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वहीं इस मामले पर अब राजनीति भी गर्माने लगी है। बताया जा रहा है कि साकेन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर राज्य मंत्री की गाड़ी पर हमला कर दिया जिसको लेकर पुलिस के आलाधिकारियों ने साकेन्द्र को मुख्य आरोपी मानकर बिजनौर थाने में संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था और बाकी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस मामले में दबाव बनाने के लिये पुलिस ने जसवंत सिंह को हिरासत में लिया था। तीन दिन बाद जसवंत की मौत हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.32
कुशीनगर में प्रसूता की मौत के बाद जबरदस्त हंगामा, एडीएम ने आरोपी एएनएम को किया निलंबित

13 Aug 2017

कुशीनगर के रामकोला थाना इलाके में उस समय जबरदस्त हंगामा हो गया... जब इलाज के दौरान एक प्रसूता की मौत हो गई... जानकारी के मुताबिक टेकुआटार गांव निवासी सीमा को प्रसव पीड़ा होने के बाद नजदीक के एएऩएम सेंटर में भर्ती कराया गया... जिसके बाद बच्चे को जन्म देते ही सीमा की मौत हो गयी... सीमा के मौत के बाद परिजन भड़क गये और जमकर हंगामा किया... और रामकोला-कसया मार्ग जाम कर दिया... साथ ही एएनएम को भी वहीं जाम स्थल पर ही बंधक बनाकर घंटों बैठाये रखा...परिजनों का कहना था कि एएनएम ने इलाज में लापरवाही की साथ ही इलाज के लिए 5 हजार रुपये की मांग की...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.58
अलीगढ़ में कैश वैन लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

13 Aug 2017

इन दिनों उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन ने बदमाशों की धर-पकड़ का अभियान चलाया हुआ है जिसको लेकर कई नामी बदमाशों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है। अलीगढ़ में भी कैशवैन लूट का मुख्य आरोपी सुमित जाट पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.36
दोहरे हत्याकांड के बाद अलीगढ़ में बवाल, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

13 Aug 2017

अलीगढ़ में रेलवे रोड पर 7 अगस्त को हुए दोहरे हत्याकांड में पीड़ित परिवार को मुआवजा और नौकरी की मांग रहे प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया... इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग भी की... जिसमें दो थाना प्रभारी और एक चौकी प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए... भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और रबर की गोलियां भी दागीं...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.31
गोरखपुर पुलिस ने दबोचे 11 शातिर बदमाश

13 Aug 2017

गोरखपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने माफिया सुधीर गैंग के 11 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये गए बदमाशों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और असलहे बरामद किये हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.26
मैनपुरी में 6 साल की मासूम की हत्या

12 Aug 2017

योगी सरकार के अपराध को खत्म करने के दावे भी बाकी सरकारों की तरह खोखले साबित हो रहे हैं। कहीं मासूम ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ रहे हैं तो किसी नन्ही सी बच्ची का छह साल की छोटी सी उम्र में मौत से सामना हो जाता है। अपराधी पकड़े जा रहे हैं लेकिन फिर भी ना जाने क्यों अपराध बढ़ रहे हैं। मैनपुरी में इस नन्ही सी बच्ची रिया को देखो जरा कितनी प्यारी लग रही है लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.19
जालौन में अवैध शराब को लेकर पुलिस की छापेमारी

10 Aug 2017

यूपी के जालौन में पुलिस ने अवैध शराब पर रोक लगाने के लिये एक अभियान छेड़ रखा है जिसको लेकर वो अब तक कई लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है। इसी के चलते कोंच तहसील के बसोब गांव में भी आबकारी टीम ने छापेमारी की और मौके से राजेश अहिरवार नाम के एक शख्स को हिरासत में ले लिया, हालांकि अवैध शराब का कारोबार करने वाला मुखिया भागने में सफल रहा। छापेमारी में मौके से बीस लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद हुई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.34
बलिया रागिनी हत्याकाण्ड से सहमा हुआ है यूपी, अधिकारियों ने दिया जांच का हवाला

10 Aug 2017

उत्तर प्रदेश में बीजपी जिस मुद्दे को लेकर सत्ता में आयी थी आज वही मुद्दा उसके लिये भी गले की फांस बना हुआ है। हरियाणा में भी बीजेपी की सरकार है और वहां आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ रहा है तो वहीं उत्तर प्रदेश में बलिया में हुए रागिनी दुबे हत्याकाण्ड को लेकर यूपी सरकार घिरती जा रही है हालांकि बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर प्रशासनिक अधिकारी अपने काम से संतुष्ट नज़र आ रहे हैं। वहीं बलिया में हुए रागिनी हत्याकाण्ड को लेकर उन्होने कहा है कि जांच की जा रही है जल्द ही सच सामने आयेगा हालांकि रागिनी हत्याकाण्ड के पीछे पुलिस प्रशासन रागिनी और आरोपी के बीच दोस्ताना संबंध बता रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.05
इटावा में भारी बारिश ने खोली विकास की पोल

09 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के इटावा में भारी बारिश से काभी जगह जल भराव देखने को मिला... जिसके बाद नाराज लोगों ने जिला अधिकारी से इसकी शिकायत की... जानकारी के मुताबिक जिले के कृष्णा कॉलोनी में बारिश के मौसम में पानी भर जाता है... जिससे वहां पर रहने वाले लोगों को काफी परिशानियों का सामना करना पड़ता है... ग्रामीणों का कहना है कि कई बार नगर पालिका में शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.30
एटा में दबंगों ने की अपर जिला सूचना अधिकारी से मारपीट

09 Aug 2017

उत्तर प्रदश में कानून-व्यवस्था के नाम पर सत्ता पर काबिज हुई योगी सरकार में भी दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है... यहां तक की योगी राज में सरकारी अधिकारी भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे हैं... ताजा मामला एटा का है... जहां पर कुछ दबंगों ने अपर जिला सूचना अधिकारी के साथ मारपीट की... जानकारी के मुताबिक जिला सूचना कार्यालय में कार्यरत कमला चरण राजपूत पर उनके कार्यालय में ही कुछ लोगों ने मारपीट की... पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले भी फोन से गाली गलौच और जान से मारने की धमकी दी गई थी... पीड़ित एटा में अपर जिला सुचना अधिकारी के तौर पर कार्यरत हैं और झांसी के रहने वाले बताये जा रहे हैं...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.20
योगी सरकार का भयमुक्त समाज का नारा निकला हवा हवाई

09 Aug 2017

सरकार बनते ही भयमुक्त समाज का नारा देने वाली योगी सरकार के दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं... खासकर योगी की पुलिस महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है... ताजा मामला कन्नौज के कोतवाली इलाके का है... जहां पर दबंगो की छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग को पुलिस घंटो कोतवाली में बैठाए रखा... यही नहीं कोतवाली में बैठे पीड़ित पर पुलिस समझौते के लिए भी दवाब बना रही थी...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.12
मैनपुरी में दारोगा की दबंगई, घर में घुसकर की महिला से अभद्रता

06 Aug 2017

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस के मुखिया सुलखान सिंह के तमाम निर्देशों के बावजूद यूपी पुलिस अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है... ताजा मामला मैनपुरी जिले के कोतवाली थाना इलाके का है... जहां पर करहल गेट चौकी पर तैनात दारोगा किरण पाल सिंह की दबंगई देखने को मिली... जानकारी के मुताबिक दबिश देने गए आरोपी दारोगा किरण पाल सिंह ने वहां मौजूद शख्स को जब पकड़ना चाहा... उसी दौरान एक महिला बीच में आ गई... जिसके बाद दारोगा ने महिला से अभद्रता शुरू कर दी... वहीं इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और वायरल कर दिया...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.29
ट्रेन के सामने कूदकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

06 Aug 2017

लखनऊ के दिलकुशा रेलवे ट्रैक पर एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक दोनों औरैया के रहने वाले थे और एक-दूसरे से प्रेम करते थे। लड़की के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था इसलिये दोनों घर से भाग निकले थे। लड़की की शिनाख्त अनामिका के रूप में हुई है। फिलहाल जीआरपी ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.38
जालौन में पिता ने मारी बेटी को गोली, बाद में खुद को मारी गोली

06 Aug 2017

छत पर खून से लथपथ पड़ा ये शव है दीपाली का। दीपाली तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। अब वो इस दुनिया में नहीं है। उसे नहीं पता था कि उसे जन्म देने वाला ही उसकी जान ले लेगा। छत पर जाना पिता को शायद रास नहीं आया, बस गोली चलने की आवाज हुई और जो उसे दुनिया में लाया था उसके हाथों वो ऐसे जहां में चली गई जहां से कोई वापस नहीं आता। जिसने जान ले ली उसने खुद को भी गोली मार ली ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.00
अलीगढ़ में अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापेमारी, अवैध रूप से चल रहा था लिंग जांच का धंधा

06 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शिकायत मिलने पर एक डायग्नोस्टिक सेंटर में छापेमारी की गई। हरियाणा के पलवल स्थित जिला अस्पताल की सीएमओ की अगुवाई में अलीगढ़ की मेडिकल टीम के साथ ये छापेमारी की गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.43
बिजनौर में एक महिला ने ससुराल पक्ष पर अगवा कर रेप करने का लगाया आरोप

06 Aug 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने पुलिस पर सही से जांच नहीं करने का आरोप लगाते हुए जांच को किसी और थाने में ट्रांसफर करने की गुजारिश की है। महिला अपने छोटे बच्चे के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और प्रदर्शन भी किया। जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने ससुराल पर अपहरण कर कुछ लोगों से उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.20
गोरखपुर पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

30 Jul 2017

गोरखपुर पुलिस को उस समय सफलता मिली... जब मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुये तीन शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया... चोरों के पास से भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद हुआ है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.43
यूपी के मैनपुरी में नाबालिग का अपहरण

30 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग जब अपनी मां के साथ शौच के लिये जा रही थी तभी चार बदमाश आये और बंदूक की नोक पर नाबालिग को गाड़ी में उठाकर ले गए। अगवा लड़की की मां का कहना है कि उसने जब बदमाशों का विरोध किया तो उसे धक्का दे दिया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.32
गाजियाबाद नगर निगम कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष हरेंद्र नागर को लगी गोली, मचा हड़कंप

26 Jul 2017

गाजियाबाद के कोतवाली थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया... जब गाजियाबाद नगर निगम कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष संदिग्ध हालत में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये... जिसके बाद हरेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है... हरेंद्र नागर को गोली किसने मारी इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है... जानकारी के मुताबिक मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले हरेंद्र नागर अपने ड्राइंग रूप में बैठे थे तभी संदिग्ध हालत में हरेंद्र को गोली लग गई...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.51
निठारी कांड : सुरेंद्र कोली और मोनिंदर पंढेर को फांसी, 20 साल की लड़की की रेप के बाद की थी हत्या

24 Jul 2017

सनसनीखेज नोएडा के निठारी कांड के एक और मामले में विशेष सीबीआई कोर्ट ने सुरेंद्र कोली और मोनिदर सिह पंधेर को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है... अदालत ने युवती का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म और हत्या के मामले में दस साल चली सुनवाई के बाद सजा का ऐलान किया... इससे पहले कोर्ट ने दोनों को दोषी मानते हुए सजा के 24 जुलाई का दिन तय किया था... सुरेंद्र कोली को निठारी कांड के आठवें मामले में दोषी करार दिया गया है... जबकि कोठी के मालिक मोनिदर सिह पंधेर पर दूसरे मामले में दोषी करार दिया गया... अदालत में फैसला सुनाने के दौरान एक तरफ जहां सुरेंद्र कोली कटघरे में खड़ा होकर ध्यान से आदेश सुनता रहा... वहीं दूसरी तरफ दोषी करार दिए जाते ही मोनिदर सिह पंधेर फफक पड़ा...वहीं कोली ने अदालत से बाहर निकलते ही निर्णय को एकतरफा बताया... आपको बता दें कि एक मामले में 2009 में पंधेर और कोली को फांसी की सजा हुई थी...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.55
चंद पैसों की खातिर ये पुलिसकर्मी करता है गैरकानूनी काम

22 Jul 2017

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और पुलिस के मुखिया सुलखान सिंह की तमाम सख्ती के बाद भी पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं... ताजा मामला महराजगंज जिले के कोठीभार थाने का है... जहां पर चिउटहा चौकी पर तैनात एक सिपाही का खुलेआम रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर खाकी दागदार हो गयी है... आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कैसे सिपाही अनीश खान एक शख्स से बात करता है और फिर केस को सुलझाने के लिए घूस का मांग करता है... और थोड़ी देर के बाद वो शख्स उस सिपाही को पैसे देता है... एक बार फिर से देखिए कि कैसे ये सिपाही खाकी के ऊपर दाग लगा रहा है... बहरहाल सिपाही के इस कारनामे से जहां खाकी एक बार फिर शर्मासार हुई है..

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.05
मुंबई से गिरफ्तार आतंकी की सीजेएम कस्टम कोर्ट में पेशी

22 Jul 2017

यूपी एटीएस ने शुक्रवार को मुंबई से गिरफ्तार आतंकी सलीम खान को देर रात सीजेएम कस्टम कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सलीम की सात दिन की रिमांड मंजूर कर ली है। सलीम को पेश करते समय कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किये गए थे। आपको बता दें कि सलीम खान 2008 से ही फरार चल रहा था जिसको लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो ने लुकआउट नोटिस जारी किया था। 16 जुलाई को मुंबई से सलीम की गिरफ्तारी हुई थी। अब एटीएस सलीम से उसके अब तक के ठिकानों, ट्रेनिंग कहां मिली, उसके साथ और कितने लोगों ने ट्रेनिंग ली जैसे सवालों के जवाब तलाशगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.15
केरल के प्रसिद्ध लेखक केपी रमनउन्नी को मिली धमकी

22 Jul 2017

केरल के एक लेखक को इस्लाम कबूल करने की मिली धमकी के बाद राजनीति गर्मा गई है। दरअसल केरल के मलयाली लेखक केपी रमनउन्नी को धमकी भरा एक गुमनाम खत मिला है जिसमें उन्हे छह महीने के अंदर इस्लाम कबूल करने के लिये कहा गया है। खत में उनके लिखे गए आर्टिकल्स को मुस्लिम युवाओं को भटकाने वाला बताया गया है। खत में लिखा है कि अगर वो इस्लाम कबूल नहीं करते हैं तो उनकी हालत भी प्रोफेसर टीजे जोसेफ की तरह कर दी जाएगी। आपको बता दें कि कुछ कट्टरपंथी लोगों ने प्रोफेसर जोसेफ का दायां हाथ काट दिया था। जोसेफ पर प्रश्नपत्र पर इस्लामिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा था। फिलहाल केपी रमनउन्नी ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.33
क्रॉस एलओसी ट्रेड की आड़ में ड्रग तस्करी का भंडाफोड़

22 Jul 2017

देश की सरहद पर हमेशा नशे के सौदागर सक्रिय रहते हैं... फिर चाहे वो पंजाब हो, राजस्थान हो या फिर जम्मू-कश्मीर... बस मौके के फिराक में रहते हैं... दरअसल पुलिस और सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सरहद पार से आ रहे नशे के जखीरे को पकड़ा है... संयुक्त कार्रवाई में ट्रक से भेजी जा रही 200 करोड़ की हेरोइन और ब्राउन शुगर जब्त की गई है...और ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.00
छोटा राजन का शूटर और अबु सलेम का करीबी खान मुबारक गिरफ्तार

22 Jul 2017

उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम को उस समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई... जब एसटीएफ ने छोटा राजन गैंग के शार्प शूटर खान मुबारक को पीजीआई से गिरफ्तार किया... खान मुबारक के पास से भारी मात्रा हथियार भी बरामद हुए हैं... जानकारी के मुताबिक मुबारक मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन खान जफर का छोटा भाई है... खान जफर उर्फ जफर सुपारी मुम्बई में फिल्मी दुनिया में पैसा लगाने का भी काम करता है... खान मुबारक पर यूपी में हत्या और फिरौती के तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं... अंडरवर्ल्ड डॉन जफर का छोटा भाई खान मुबारक पहली बार साल 2007 में अबू ओसामा शूटआउट केस में सुर्ख़ियों में आया था...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.35
योगी के विधायक के सरकारी बंगले में हुई शर्मनाक हरकत, आरोपी गिरफ्तार

22 Jul 2017

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार एक ओर कानून-व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा की बात कर रही हैं... वहीं दूसरी तरफ लखनऊ के सबसे सुरक्षित स्थानों में गिने जाने वाले बटलर पैलेस में युवती से गैंगरेप के प्रयास का मामले सामने आया है... ये वारदात एक विधायक के आवास में अंजाम दिया गया और वारदात और किसी ने नहीं बल्कि विधायक सौरभ श्रीवास्तव के गनर और नौकर ने अंजाम दिया है..

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.37
सड़क पर पड़ी बीमार महिला को क्यों उठा ले गई ये पुलिस इंसपेक्टर

22 Jul 2017

आपने पुलिस का चेहरा कई बार हैवानियत भरा देखा होगा... या यूं कहें कि कई बार इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला पुलिस का चेहरा अक्सर देखने को मिलता है... लेकिन राजधानी लखनऊ की हजरतगंज थाने में तैनात महिला इंस्पेक्टर पुष्पा का एक दूसरा चेहरा देखने को मिला...जहां इंस्पेक्टर पुष्पा ने मानवता दिखाते हुए एक सड़क हादसे में घायल बुजुर्ग महिला को उसके घर तक पहुंचाने का काम किया... जानकारी के मुताबिक लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर करीब एक सप्ताह से सड़क हादसे के बाद बुजुर्ग महिला घायल हो गई थी... जिसके बाद चौराहे के पास बनी पुलिस सहायता बूथ पर बीमार पड़ी रही...लेकिन हजरतगंज थाना महिला इंसपेक्टर पुष्पा अपनी टीम के साथ इंसानियत दिखाते हुए बुजुर्ग महिला को अपनी सरकारी गाड़ी से इलाज के लिए ले गई... और फिर बुजुर्ग महिला के पता बताने पर महिला इंस्पेक्टर ने उसके घर छोड़ा..

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.14
बिजनौर में बीएसपी नेता गौहर इकबाल पर अपहरण का मामला दर्ज

22 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बीएसपी नेता पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक बीएसपी नेता गौहर इकबाल पर मां के साथ दवा लेकर आ रही एक लड़की के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। इस घटना के बाद से बीएसपी नेता फरार है और लड़की का भी कुछ पता नहीं चल सका है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.11
जालौन में बदमाशों ने बैंक से उड़ाये लाखों रूपये, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तलाश रही है पुलिस

22 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में स्थित सेंट्रल बैंक लाखों रूपये की लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बैंक में सबकुछ सामान्य चल रहा था तभी अचानक एक के बाद एक तीन धमाके हुए और बैंक में अंधेरा छा गया। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता लुटेरे काउंटर से लाखों रूपये लेकर फरार हो चुके थे। दिन दहाड़े हुई इस लूट से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने लोगों से पूछताछ शुरू की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.38
यूपी के 17 जिलों में सामने आया आबकारी विभाग का 3500 करोड़ का बड़ा घोटाला,

21 Jul 2017

यूपी के सहारनपुर, मेरठ, मुरादाबाद, बरेली मण्डल के 17 जिलों में आबकारी विभाग की मिली भगत से एक बड़ा घोटाला सामने आया है... जहां देशी शराब को उसकी समय अवधि समाप्त होने के बाद भी बेचा जा रहा है... जबकि देशी शराब को वित्तीय वर्ष समाप्त होने के बाद नहीं बेचा जा सकता है... ये पूरी जानकारी एक आरटीआई में सामने आई है... आरटीआई दायर करने वाले संदीप पहल ने ये दावा किया है कि ये धांधली पश्चिमी यूपी के चार मण्डलों में बड़ी तेजी से चल रही है... उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि ये खेल आबकारी विभाग की मिली भगत से किया जा रहा है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
अलीगढ़ में नाबालिग पर दबंगों का अत्याचार

21 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक किशोर की बांधकर पिटाई और कुकर्म करने का मामला सामने आया है। कुछ युवकों ने 14 साल के किशोर के हाथ में डंडा बांधकर पिटाई की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की FIR दर्ज की है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.43
एटा के निधौली कला थाने में भीड़ का हंगामा

21 Jul 2017

उत्तर प्रदेश में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रह हैं। निधौली कला थाना प्रभारी शेर सिंह पर कुछ लोगों ने महिला के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.35
लखनऊ में अवैध हुक्का बार पर छापा,बच्चों को पिलाता था निकोटिन

21 Jul 2017

लखनऊ के हजरतगंज में रेस्टोरेंट के नाम पर चल रहे अवैध हुक्का बार पर एफएसडीए यानि फूड सिक्योरिटी एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन ने छापा मारा है... एफएसडीए की टीम ने ये छापेमारी स्थानीय लोगों के शिकायतों के अधार किया... छापेमारी में सामने आया कि रेस्टोरेंट के नाम पर यहां स्कूली बच्चों को निकोटिन युक्त हुक्का पिलाया जा रहा है... जांच अधिकारी शशि पांडेय ने बताया कि इस रेस्टोरेंट को हुक्का बार चलाने की कोई परमिशन नहीं मिली थी... लेकिन फिर भी पुलिस की शह पर यहां अवैध हुक्का बार धड़ल्ले से चल रहा था...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.49
वो जंगल में मदद के लिए चिल्लाती रही,मगर इश्क के दुश्मनों ने खेला ऐसा खेल, जिसे देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

21 Jul 2017

यूपी के महाराजगंज जिले में कुछ लोगों ने जंगल में बैठे प्रेमी जोड़े को पकड़ कर दोनों को टॉर्चर किया और फिर उनसे जमकर मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने और उन पर एनएसए लगाने के भी निर्देश दिए हैं।महाराजगंज इलाके के जंगल में प्रेमी युगल को बैठा देख कर कुछ बदमाश उनके पास आकर उन्हें परेशान करने लगे। आरोपियों के हाथो में डंडे भी थे। जंगल में प्रेमी युगल को पकड़ने के बाद पहले आरोपियों ने लड़के से जबरन कैमरे के सामने लड़की से गंदा काम कराया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.20
'जग्गा जासूस' की कलाकर बिदिशा की खुदकुशी का मामला, पुलिस ने बिदिशा के पति को किया गिरफ्तार

19 Jul 2017

दिल्ली से सटे गुरूग्राम में असम की एक मशहूर मॉडल और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ की रहस्यमयी मौत मामले में उनके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है... मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर बिदिशा के पति निशीत झा को गिरफ्तार किया गया है... जानकारी के मुताबिक बिदिशा बेजबरुआ के पिता ने थाने में तहरीर दी थी कि निशीत उसकी बेटी को मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया करता था... जिसकी वजह से ही उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली... इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया... आपको ये भी बता दें कि हाल ही में बिदिशा और निशीत गुरूग्राम में रहने आए थे... और सुशांत लोक के बी-ब्लॉक के एक फ्लैट में दोनों रह रहे थे... जिसके बाद सोमवार शाम को बिदिशा ने गुरुग्राम स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली... बहरहाल बिदिशा बेजबरुआ आत्महत्या मामले में कई पेच हैं जिनका सुलझना पुलिस को अभी बाकी है..

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.51
लखनऊ पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश

19 Jul 2017

लखनऊ की सरोजनी नगर पुलिस ने डकैती मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है... गिरफ्त में आये बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किये है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.48
लखनऊ में कलयुगी पुत्र ने की पिता की हत्या

19 Jul 2017

एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मशार... संपत्ती के लिए कलयुगी बेटे ने कर दी अपने ही पिता की हत्या... और दर्ज करवा दी उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट... लखनऊ की गोसाईगंज पुलिस ने एक ऐसे ही मामले का खुलासा किया है... जिसमें एक कलयुगी बेटे ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी और थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी...

watch video
new video Watch Video
720p
506
4.11
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया रॉबिनहुड चोर

19 Jul 2017

दिल्ली पुलिस की दक्षीणी पूर्वी जिले की टीम ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो बॉलिवुड फिल्म ओए लक्की, लक्की ओए की तर्ज पर चोरी की वारदात को अंजाम देता था और उसके बाद अपने गांव बिहार भाग जाता था, बिहार जाकर ये चोर अपने गांव में हैल्थ कैम्प लगवाता था ताकि गरीबों का मुफ्त में इलाज हो सके। यही नहीं ये शातिर चोर लूट के पैसों से अपने गांव की आठ लड़कियों की शादी भी करवा चुका है। बिहार के रहने वाले इरफान ने पांचवीं क्लास के बाद ही पढ़ाई छोड़ दी थी। इरफान को दिल्ली की 12 बड़ी चोरियों के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसे बिहार के सीतामणी जिले से गिरफ्तार किया है। रॉबिन हुड चोर के नाम से कुख्यात हो चुका इरफान गाड़ियों का भी काफी शौकीन है। उसने चोरी के पैसों से होंडा सिटी कार भी खरीद रखी है। इरफान केवल महंगे और ‌लक्जरी सामान चुराता था और दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों के बार में जाकर आय्याशी करता था ।बताया जा रहा है चार साल पहले इरफान नौकरी की तलाश में दिल्ली आया था लेकिन नौकरी न मिलने पर उसने छोटा सा गारमेंट का बिजनेस शुरू किया जोकि ‌फेल हो गया जिसके बाद इरफान ने चोरी करना शुरू कर दिया। दिल्ली पुलिस को लंबे समय से इरफान की तलाश थी साथ ही दिल्ली पुलिस का ये भी कहना है कि ये चोर दिल्ली , मुंबई समेत कई बड़े-बड़े बार का रेगुलर ग्राहक भी था और अपनी जिंदगी को बेहतरीन अंदाज में जीता था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.41
एटा में लेखपाल की संदिग्ध हालत में दर्दनाक मौत

18 Jul 2017

एटा जिले के रिजोर थाना इलाके में एक लेखपाल की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गयी... मृतक लेखपाल मानपाल सिंह कासगंज जिले के सहावर तहसील में कार्यरत था... जानकारी के मुताबिक ये घटना उस समय हुई जब लेखपाल मानपाल पशुओं को चारा डालने के बाद कमरे में लैम्प जलाकर सो गया... जिसके बाद लैम्प किसी कारण से नीचे गिर गया और कमरे में आग लग गई... इस आग के चपेट में मानपाल भी आ गया और बुरी तरह से झुलस गया... और अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.12
अलीगढ़ में सड़क दुर्घटना में दो की मौत

17 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रोडवेज बस की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई जिससे गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जानकारी के मुताबिक सियाराम और उसका भतीजा महावीर बाइक से कहीं जा रहे थे तभी हस्तपुर चौकी के पास एक रोडवेज बस ने उन्हे टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सियाराम की मौके पर ही मौत हो गई। महावीर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.44
जालौन टोल प्लाजा पर सुरक्षाकर्मी की लापरवाही से चली गोली

17 Jul 2017

जालौन में झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के मध्य स्थित टोल प्लाजा पर सुरक्षाकर्मी की लापरवाही से डीबीबीएल बंदूक से गोली चल गयी। इस घटना में वहां पर बैठे 4 मजदूर घायल हो गये। गोली चलने की आवाज सुनकर टोल प्लाजा पर हड़कंप मच गया। घायल कर्मचारियों को इलाज के लिये टोल प्लाजा प्रबंधन ने झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। ये पूरी घटना वहां सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जानकारी के मुताबिक टोल पर सुरक्षा में तैनात गनमैन मथुरा प्रसाद राजपूत टोल प्लाजा के गेट नंबर 3 पर अपनी डीबीबीएल बंदूक के साथ बैठा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.38
नजीबाबाद में कब्र से निकाला गया महिला का शव

17 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के नजीबाबाद में पुलिस को एक महिला के शव को उस समय कब्र से बाहर निकालना पड़ गया, जब महिला के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिये हत्या करने का आरोप लगाया जिसके बाद पूरे दिन इलाके में गहमा-गहमी रही। आपको बता दें कि नजीबाबाद के पठानपुरा की रहने वाली शमां की अचानक मौत हो गई थी जिसके बाद ससुराल वालों ने उसके शव को दफना दिया था, लेकिन परिवार वालो ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन देकर शमां की मौत पर संदेह जताया और इस मामले में जांच की मांग की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.38
जालौन में गुलाबी गिरोह ने किया प्रदर्शन

16 Jul 2017

जालौन में महिलाओँ के साथ लगातार हो रहे उत्पीड़न के विरोध में शुक्रवार को गुलाबी गैंग की महिलाओं ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया और महिलाओं की सुरक्षा की मांग की। दरअसल बुंदेलखंड से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में जिस तरह से महिलाओं के प्रति अपराध बढ़े हैं उसको लेकर गुलाबी गैंग की महिलाओं ने अपनी नाराजगी जाहिर की और उपजिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। यही नहीं गुलाबी गैंग की सदस्यों ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत बनाए जा रहे शौचालयों पर सवाल खड़े किये उन्होने कहा कि पैसा गलत हाथों में जा रहा है इसकी जांच की जाए। वहीं उपजिलाधिकारी ने गुलाबी गैंग की महिलाओं को भरोसा दिलाया कि उनके स्तर से दोषियों के खिलाफ जो भी कार्रवाई हो सकती है की जाएगी। जालौन में सड़कों पर उतरीं गुलाबी गैंग ने ये साफ कर दिया है कि महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.13
2 इनामी बदमाश चढ़े रामपुर पुलिस के हत्थे

15 Jul 2017

रामपुर पुलिस को उस वक़्त एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई जब उसने दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा। इन बदमाशों के ऊपर 5000 और 10000 हजार रुपये का इनाम था... दोनों ही आरोपी अलग-अलग मामलों में हत्या के आरोप में फरार चल रहे थे…. पकड़े गए दोनों बदमाशों के नाम कलुआ और रज़ा अली हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.00
मैनपुरी में दो युवकों ने छात्रा के साथ किया गैंगरेप

13 Jul 2017

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवालों के घेरे पर चल रही है... मैनपुरी में भी लूट, हत्या, बलात्कार जैसी संगीन वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं... ताजा मामला कुरावली थाने का खिचौली गांव का है...जहां दो युवकों ने एक छात्रा के साथ तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया... साथ ही घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी... जानकारी के मुताबिक ये दोनों युवकों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब पीड़ित घर पर अकेली थी... तभी दोनों युवक घर में घुस आये और तमंचे के बल पर बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया..

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.54
अवैध पुट्टी बनाने वाली फैक्ट्री का भाण्डाफोड़

13 Jul 2017

लखनऊ कारोरी पुलिस ने अवैध पुट्टी बनाने वाली फैक्ट्री का भाण्डाफोड़ करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छापेमारी कर मौके से पैकिंग मशीन, मिक्सर, डुप्लीकेट नाम से तैयार की गई व्हाइट सीमेंट और उसे बनाने में इस्तेमाल किया जा रहा सामान बरामद किया था। पकड़े गए बदमाश पिछले एक साल से नकली पुट्टी बनाने का काम कर रहे थे। पकड़े गए बदमाशों के नाम अब्दुल्ला फैजी, बालेन्द्र सिंह यादव और सईद अहमद हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.54
लखनऊ पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार

13 Jul 2017

लखनऊ पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है... जो एसी के पाइप और तांबे के तार चुराने काम करता था... दोनों शातिर चोरों ने पुरानी हाईकोर्ट की बिल्डिंग में लगे एसी के पाइप और तांबे के तार को भी चोरी कर लिया था... जिसके बाद पुलिस दोनों की गिरफ्तारी में जुट गई थी... गिरफ्तार चोरों के पास से 20 किलो तांबे का तार और एक मोबाइल बरामद किया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.02
मैनपुरी में महिलाओं ने की रिटायर्ड फौजी की पिटाई

13 Jul 2017

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवालों के घेरे में है... मैनपुरी में भी लूट, हत्या, बलात्कार जैसी संगीन वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं... ताजा मामला कुरावली थाने के खिचौली गांव का है...जहां दो युवकों ने एक छात्रा के साथ तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया... साथ ही घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी... जानकारी के मुताबिक दोनों युवकों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब पीड़ित घर पर अकेली थी... तभी दोनों युवक जबरन घर में घुस आये और तमंचे के बल पर बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया...वहीं जब पीड़ित के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवानी चाही तो, यहां भी पुलिस ने मामले पर ढुलमुल रवैया अपनाते हुए पीड़ित को घण्टों थाने में बैठा कर रखा... लेकिन जब इसकी सूचना आला अधिकारियों को मिली, तब जाकर पुलिस हरकत में आई...बहरहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.43
गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने दो को मारी गोली, 1 की मौत

12 Jul 2017

उत्तर प्रदेश में क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। गाजियाबाद के हिंडन अंडर पास पर न्यायालय से लौटते समय दो बाइक सवार बदमाशों ने पीड़ित की काले रंग की स्कोर्पियों गाड़ी को रोककर उन पर ताबड़तोड़ फायरिगं दी जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि एक युवक की हालात गंभीर बनी हुई है, फिलहाल पीड़ित की पहचान गाजिपुर निवासी मिंटू और नागेंद्र के रूप में हुई है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.13
अलीगढ़ में लेन-देन के विवाद में गई तीन की जान

12 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पैसों के विवाद को लेकर एक शख्स ने तीन लोगों को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक कैशो नगला गांव के रहने वाले डम्बर सिंह पर गांव के ही भूरी सिंह के पंद्रह हजार रूपये उधार थे। सोमवार को दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया जिसे गांव वालों ने किसी तरह शांत करा दिया था लेकिन अगले ही दिन भूरी सिंह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर पहुंच गया और उससे रूपयों की मांग करने लगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.20
महागुन सोसायटी में हुआ हंगामा, मेड से मारपीट के बाद जमकर हुई पत्थरबाजी

12 Jul 2017

राजधानी से सटे नोएडा सेक्टर 78 की पॉश सोसायटी महागुन मॉडर्न में बुधवार सुबह जोरदार हंगामा हुआ। सोसाइटी में काम करने वाली एक मेड को पीटने और बंधक बनाने के आरोप के बाद उसके परिजनों और कुछ अन्य साथियों ने पत्थरबाजी कर दी। सोसाइटी के लोगों और गार्ड्स ने भी जवाब में पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इस घटना से इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने तोड़फोड़ और पथराव कर रहे लोगों को हल्का बल प्रयोग कर भगाया।यह विवाद सोसायटी में काम करने वाली एक मेड को लेकर हुआ। परिजनों का आरोप है कि मेड को दो दिन से घर नहीं जाने दिया जा रहा था और बुधवार सुबह वह बेहोशी की हालत में मिली।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.26
खतरनाक हुआ नोएडा एक्सप्रेस वे का सफर, आगे-आगे घोड़ों की रेस, पीछे ट्रैफिक जाम

12 Jul 2017

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर कानून व्यवस्था और पुलिस चौकसी की उस समय पोल खुल गई... जब कुछ लोगों ने पुलिस प्रशासन की इजाजत के बगैर एक्सप्रेस-वे पर घोड़ों की रेस शुरू कर दी... इस घटना ने हाइवे ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम की भी पोल खोल दी... हैरानी की बात ये है कि एक्सप्रेसवे पर गश्त के लिए तैनात पुलिस की एक भी गाड़ी ऐसी नहीं मिली, जो इन्हें रोकती... जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह करीब 7 बजे घोड़ों की ये रेस ग्रेटर नोएडा की तरफ से शुरू हुई... और घोड़ों की इस रेस पर सट्टा खेला गया था...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.49
गांव के लिये खौफ का पर्याय बन चुके युवक की हत्या

10 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान बिछिया गांव के रहने वाले रामू चौहान उर्फ राघवेन्द्र के रूप में की गई है। मारा गया शख्स कुख्यात बदमाश बताया जा रहा है जो काफी समय से पुलिस के लिये सिरदर्द बना हुआ था। राघवेन्द्र चौहान पर मैनपुरी और आगरा में हत्या और गैंगस्टर सहित कुल सत्रह मामले दर्ज हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.16
मैनपुरी में बेखौफ हुए बदमाश, सो रहे दंपति पर चाकुओं से किया हमला

10 Jul 2017

मैनपुरी के कोतवाली सदर इलाके में हड़कंप मच गया जब बदमाशों ने लूट की वारदात अंजाम देने के लिए एक दंपति पर जानलेवा हमला कर दिया... वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये... जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने दंपति पर उस समय हमला किया जब वो अपने घर में सो रहे थे... बदमाशों ने दोनों के ऊपर चाकुओं से दर्जन भर से ज्यादा वार किये... दोनों घायलों को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया... जहां से डॉक्टरों ने उन्हें सैफई के लिए रैफर कर दिया...वहीं पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.56
अंधेरा होते ही बदमाशों ने मचाया कोहराम, स्टूडियो मालिक की मौत, एक गंभीर

10 Jul 2017

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के नाम पर सत्ता में आई योगी सरकार के लिये भी अब कानून व्यवस्था जी का जंजाल बन गई है... प्रदेश में बेखौफ बदमाश इस कदर हावी हैं कि उन्हें न तो पुलिस से डर लगता है और ना ही कानून का... वो जब और जहां चाहते हैं वो अपने मकसद में कामयाब होते हैं....ऐसा ही एक मामला देवरिया जिले में देखने को मिला जहां बेखौफ बदमाशों ने कानून व्यवस्था को धता बताते हुए आधे घंटे के अंदर दो जगहों पर गोलियां बरसाकर दहशत फैला दी... इस गोलीबारी में एक फोटो स्टूडियो के मालिक की मौत हो गई, जबकि एक एलआईसी एजेंट गंभीर रूप से घायल हो गया... आधे घंटे के अंदर दो जगहों पर हुए जानलेवा हमले के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया... जानकारी के मुताबिक पहली घटना ओवरब्रिज के पास हुई जहां अरिवंद विश्वकर्मा नाम के शख्स को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी... जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया... इस वारदात के थोड़ी देर बाद ही तहसील गेट पर एक और घटना हुई जिसमें बाइक सवार बदमाशों ने स्टूडियो मालिक भाष्कर जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.32
मैनपुरी में बस स्टैण्ड के पास मिले दो शव, शव मिलने से इलाके में दहशत

10 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बस स्टैण्ड के पास दो युवकों का शव मिलने से दहशत फैल गई। जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय दोनों युवकों को एक साथ इलाके में देखा गया था लेकिन बाद में दोनों के शव पड़े मिले।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.38
कुशीनगर पुलिस ने वाहन चोर किया गिरफ्तार, 5 चोरी के मोटरसाइकिलें बरामद

07 Jul 2017

कुशीनगर में कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने सभी थानों को कड़े निर्देश दिये हैं... पुलिसवालों पर इस निर्देश का असर भी देखने को मिल रहे हैं... ताजा मामला कसया थाना इलाके का है जहां पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.09
किन्नर ने ही रची थी अपने गुरु की हत्या की साजिश

07 Jul 2017

एटा में किन्नर गुरु की हत्या और लूटकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है... पुलिस ने वारदात को खुलासा करते हुए मृतक किन्नर की एक साथी किन्नर शीतल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है... साथ ही आरोपियों के पास से 1 लाख 70 हजार रुपये की नकदी, अस्सी ग्राम सोने के आभूषण और वारदात में इस्तेमाल स्कोर्पियो बरामद की है...पुलिस के मुताबिक हत्या कांड की साजिश किन्नर शीतल ने रची थी... जिससे राधारानी की मौत के बाद किन्नरों की गद्दी उसे मिल जाए... और इसी गद्दी के लोभ में शीतल ने भाड़े के बदमाशों के साथ मिलकर 8 जून को खौफनाक वारदात को अंजाम दिया...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.09
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो शातिर शार्प शूटर गिरफ्तार

07 Jul 2017

दिल्ली पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी के दौरान दो शातिर शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया... गिरफ्तार किये बदमाशों में से एक के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी था...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.57
दो भाइयों के इस गैंग ने मार्केट में चला दिए करोड़ो के नकली सिक्के

07 Jul 2017

दिल्ली के कोण्डली में पुलिस ने नकली सिक्के बनाने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश पिछले कई सालों से नकली सिक्कों की सप्लाई कर रहे थे। शिवकार लूथरा और उपकार लूथरा पांच और दस के नकली सिक्कों को अपनी फैक्ट्री में बनाते थे और मॉल और छोटी दुकानों में सप्लाई कर देते थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.47
पुलिस की दरियादिली से पेट्रोल में पानी मिलाकर बेच रहा है ये पेट्रोल पंप मालिक !

06 Jul 2017

अलीगढ़ में अपने वाहनों में पट्रोल डलवाने आये लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ ही दूर जाने पर लोगों के वाहन अचानक रूक गए। पेट्रोल चेक करने पर पता चला कि वाहनों की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी भरा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.44
लखनऊ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 शातिर चेन स्नैचर को किया गिरफ्तार

06 Jul 2017

लखनऊ पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी... जब उसने 3 शातिर चेन स्नैचरों को गिरफ्तार किया... पकड़े गये अभियुक्तों की पहचान लवकेश, शमशाद, अविनाश के रूप में हुई है... जबकि एक बदमाश नदीम पुलिस की गिरफ्त से बाहर है... गिरफ्तार बदमाशों के पास से मोबाइल, चेन, दो मोटरसाइकिलें और 26 हजार से ज्यादा की नकदी बरामद हुई...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.23
स्कूल जा रही छात्रा को गोली मार सिर‌फिरे आशिक ने खुद भी दी जान

05 Jul 2017

एटा के अलीगंज थाना इलाके में उस हड़कंप मच गया... जब एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली...गंभीर रुप से घायल प्रेमिका की भी इलाज के लिए आगरा से जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई... जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा अलीगंज के डाक बंगला इलाके की रहने वाले बताई जा रही है और स्कूल जाने वक्त योगेश नाम के युवक ने युवती को गोली मार दी और फिर अपने आप को भी गोली मार ली...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.55
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े तीन लुटेरे, बैंक से कैश निकालने वालों को लूटते थे बदमाश

05 Jul 2017

दिल्ली पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश बैंक से निकल रहे लोगों का कैश लूटकर फरार हो जाते थे। पकड़े गए बदमाशों के नाम कन्हाई, भारत कुमार गोस्वामी और आजाद हैं। पुलिस का कहना है कि लगभग तीन महीने से ये गैंग सक्रिय था और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने तीनों को लाल किले के पीछे मौजूद इलाके से गिरफ्तार किया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.36
मंदिर में पूजा करने पर दबंगों ने महिलाओं को पीटा

05 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भूमाफिया की दबंगई का मामला सामने आया है। वहीं भूमाफिया पर गांव की छह एकड़ जमीन पर कब्जा करने का भी आरोप है। दरअसल गांव में बने एक मंदिर में गांव वाले अक्सर पूजा करने के लिये जाते रहते हैं लेकिन कसया तहसील इलाके के रहने वाले गोपी सिंह पर गांव वालों ने पूजा करने जाने पर महिलाओं और युवकों को पीटने का आरोप लगाया है। गांव वालों का कहना है गोपी सिंह ने गांव की छह एकड़ जमीन पर धीरे-धीरे कब्जा कर लिया है। वहीं गांव के प्रधान का कहना है कि लंबे समय से लोग यहां पूजा करते आ रहे हैं, किसी को पूजा करने से कैसे रोका जा सकता है। गोपी सिंह की दबंगई के चलते लोग मंदिर जाने से डरने लगे हैं और लोगों में प्रशासन की बेरूखी के चलते गुस्सा बना हुआ है। जब इस पूरे मामले में जिलाधिकारी से बात की गई तो उनका कहना है कि मामले की जांच की जाएगी और अगर गोपी सिंह या किसी के खिलाफ दोष साबित होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मंदिर में अक्सर पूजा करने जाने वाली महिलाएं डर की वजह से पूजा नहीं कर पा रही हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.43
तीन महीने पहले शुरू हुआ वाहन चोरों का ये गैंग बन गया था पुलिस के लिये पहेली

05 Jul 2017

गोरखपुर के सहजनवां पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली... जब मुखबिरों की सूचना पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने 3 मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया। गिरफ्त में आये चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की गई 12 मोटरसाइकिलें बरामद की... वहीं पुलिस का कहना है कि तीनों चोर मिलकर जिले में कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है और चोरी की गई मोटर साइकिल की नंबर प्लेट बदलकर उसे बिहार में बेच देता था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.08
कुशीनगर में किशोर की मौत पर बवाल

05 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में किशोर की मौत पर परिवार वालों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक खड्डा थाना क्षेत्र का रहने वाला सत्रह वर्षीय सिद्धांत अपने पिता की मजदूरी का पैसा मांगने गया था। लौटते समय कुछ बाइक सवारों ने सिद्धांत की साइकिल में टक्कर मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया सिद्धांत को खड्डा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0.51
रामपुर में लूट में शामिल बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

04 Jul 2017

रामपुर पुलिस ने सोमवार को लूट का बड़ा खुलासा करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबक रामपुर तहसील मिल में कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.27
बिजनौर में जिला पंचायत अध्यक्ष की दबंगई आयी सामने

02 Jul 2017

बिजनौर में जिला पंचायत अध्यक्ष की दबंगई का मामला सामने आया है। अविश्वास प्रस्ताव के डर से जिला पंचायत अध्यक्ष उदयनवीरा को जब अपनी कुर्सी छिनने का डर दिखने लगा तो उन्होने पंचायत सदस्य धारा सिंह का अपहरण कर लिया और उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी।वहीं पुलिस ने कार्यवाही करते हुए धारा सिंह को पंचायत अध्यक्ष उदयनवीरा के घर से छापा मारकर आजाद कराया गया। धारा सिंह के शरीर पर चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं। पुलिस का कहना है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.58
लखनऊ पुलिस के हत्थे चढ़े 3 शातिर लुटेरे

02 Jul 2017

लखनऊ पुलिस ने राजधानी में तमाम आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए बदमाशों ने अब तक लूट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीनों बेहद शातिर बदमाश अपनी इसी लग्जरी कार से वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने पारा इलाके में ही तीन वारदातों को अंजाम दिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.36
कुशीनगर में गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

02 Jul 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पुलिस ने चालीस किलो गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक अभिजीत को पुलिस ने चैकिंग अभियान के समय पकड़ा। अभिजीत भटवा थाना पटहेरवा का रहने वाला है और पुलिस ने उसके पास से इलेक्ट्रॉनिक बाट माप और एक मोबाइल भी बरामद किया है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.14
गोरखपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार

01 Jul 2017

गोरखपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली... जब मुखबिरों की सूचना पर चार शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता मिली... गिरफ्तार लुटेरे के पास से एक कट्टा, एक जिंदा कारतूश, 7 मोबाईल फोन, एक मोटरसाईकिल और 2 हजार रुपये नकद बरामद किये गए... ये सभी बदमाश चोरी और लूट के सामानों को बेचने के लिये जा रहे थे... ये छापेमारी पादरी बाजार के पास की गई...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.29
यूपी के मैनपुरी में देवर ने भाभी संग की अश्लील हरकत

01 Jul 2017

मैनपुरी के सौतियाना मोहल्ला में एक शख्स का बेशर्मी की हदें लांघ देने वाला वीडियो सामने आया है। जानकारी के मुताबिक भाईयों में मकान को लेकर विवाद चल रहा है जिसको लेकर महिला का देवर अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। देवर की हरकतों से आजिज आकर महिला ने उसकी अश्लील हरकतों का वीडियो बना लिया जिसमें महिला का देवर उसे अश्लील इशारे कर रहा है और गंदी-गंदी गालियां दे रहा है। इससे पहले भी पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था हालांकि इस बार महिला ने देवर के वीडियो को पुलिस को दिखाया जिससे हर कोई हैरान रह गया।

watch video
new video Watch Video
720
506
4.07
कालकाजी इलाके में हुई लूट का दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा

01 Jul 2017

कालकाजी इलाके में हुई लूट का दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं एक आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है... आपको बता दें की 13 जून को सभी आरोपियों ने चाकू के नोंक पर एक बुजुर्ग दंपत्ति से करीब 1 कोरड़ रुपये की लूटपाट की थी...घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश कुछ दिन बिहार में छिपे रहे उसके बाद नेपाल भाग गये थे... आरोपी बदमाशों के बाद से लूटी की सारी ज्वैलरी बरामद कर ली है, साथी गिरफ्त में आये बदमाशों से पूछताछ भी की जा रही है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
एटा में दो गुटों में संघर्ष, दो लोग घायल

30 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में देर रात मोटर साइकिल की दुकान पर काम करने वाले दुकानदार पर ग्राहक के साथ जमकर मारपीट की जिससे एक शख्स और उसका बेटा बुरी तरह से घायल हो गया। पीड़ित का कहना है कि वो मोटरसाइकिल में दुकान से नया ट्यूब डलवा कर लौटा था लेकिन कुछ समय बाद ही ट्यूब फट गया। इस बात को लेकर वो फिर से दुकानदार के पास पहुंचे जहां दोनों के बीच में कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में पास मस्जिद से दुकानदार अपने कुछ और साथियों को बुला लाया और ग्राहक और उसके बेटे पर जमकर हमला बोल दिया जिससे दोनों के सिर पर काफी चोटें आई हैं। हालांकि मामला दो समुदायों के बीच था इसलिये इलाके में तनाव बन गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.44
पंश्चिम बंगाल में खुलेआम बमों और हथियारों से हमला करते दिखे उपद्रवी

30 Jun 2017

पश्चिम बंगाल का पुरसूडा का हरिंगखला इलाका बमों की आवाज से दहल उठा । तृणमूल कांग्रेस आश्रित गुंडों के दो गुटों के बीच जमकर हिंसक झड़प हुई । दोनों गुटों के दर्जनों समर्थक खुले आम हाथ मे बम लेकर एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए । ममता बनर्जी चाहे लाख कोशिश क्यों न करे पर तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के होने वाली हिंसक झड़प थमने का नाम नही ले रही ।यहां तक कि स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए आरामबाग के आईसीई अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर बदमाशों को खदेड़ते नजर आए।दो दलों में होने वाली हिंसक झड़प से पूरे इलाके में गुस्सा भड़क गया। दोनों गुटों के लोग मुंह में कपड़ा बांधकर हाथों में बम और हथियार लेकर एक दूसरे पर बमबाजी करते नजर आए

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.25
इलाज के नाम पर 'बीमारी' फैला रहा ये मौलवी

30 Jun 2017

धर्म के नाम पर महिलाओं के साथ शारीरिक शोषण की कई बार खबरें आती रहती है, कई धर्म के ठेकेदार धर्म का चोला ओढकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करते पकड़े गए है, फिर चाहे, वो हिन्दू धर्म का कोई बाबा हो, महात्मा हो, या फिर मुस्लिम धर्म का कोई मौलाना या मौलवी। आज भी हमारे देश में अंधविश्वास फैला है, जिसका फायदा ये ढोगी उठाते हैं।आज भी हमारे देश के कई इलाकों में जब लोग बीमार पड़ते हैं, तो उन्हें इलाज के लिये किसी डॉक्टर के पास नहीं बल्कि इन्हीं ढोगी बाबाओं या मौलवियों के पास ले जाया जाता है, जो कि इलाज के नाम पर लड़कियों -महिलाओं के साथ छेड़खानी और शारीरिक शोषण करते हैं।दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मौलवी इलाज के नाम पर एक महिला की इज्जत से खेल रहा है, उस महिला का यौन शोषण कर रहा है.

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.57
देवरिया में शौच के लिए गई युवती से 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप

29 Jun 2017

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही. इस पर पुलिस नियंत्रण लगाने में लगातार असफल साबित हो रही है. अब देवरिया में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है.देवरिया जिले के भलुअनी थाने में शौच करने गई एक लड़की को अगवा कर 5 दरिंदो ने उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है. लड़की की हालत बिगड़ने पर दरिंदे युवती को खेत में छोड़ कर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक ये घटना उस समय हुई जब पीड़ित गांव के बाहर खेत मे शौच के लिए गई थी, तभी दो बाईक से पांच दरिंदे पहुंचे और मौका देखकर युवकों ने युवती को बाईक पर जबरदस्ती बैठा लिया और सुनसान खेत में ले जाकर गैगरेप की घटना को अंजाम दिया...वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि भलुअनी थाना इलाके में एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.49
कहा-सुनी के बाद दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

28 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दिनदहाड़े एक युवक की गला रेतकर हुई हत्या से इलाके में दहशत फैल गई। जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरी के भोगांव का है जहां बस स्टैण्ड के पास ही एक टेम्पो चालक इमरान और गौरव के बीच कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि गौरव टेम्पो चालकों से वसूली का काम करता है उसकी टेम्पो चालक इमरान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और गौरव ने चाकू से गला रेतकर इमरान की हत्या कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.11
डेढ़ साल के अपहृत मासूम को पुलिस ने छुड़ाया, शातिर बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

27 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में डेढ़ साल के मासूम के अपहरण से इलाके में दहशत फैल गई। जानकारी के मुताबिक मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र से डेढ़ वर्षीय अरूण अचानक लापता हो गया। काफी तलाश करने के बाद भी जब वो नहीं मिला तो डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी गई। पांच थानों की पुलिस को बच्चे की तलाश में लगाया गया। सघन तलाशी अभियान चलाया गया जिसमें एक शख्स को हिरासत में लिया गया। पकड़ा गया शख्स सुभाष शाक्य फिरोजाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। सुभाष शातिर किस्म का अपराधी है और उस पर पहले से ही लूट और अपहरण के मामले दर्ज हैं। अपरहण में शामिल बाकी बदमाशों की तलाश जारी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.17
मेरठ में ईद की नमाज के बाद लोगों ने थाने पर बोला हमला, पथराव के बाद कर दी फायरिंग

26 Jun 2017

उत्तर प्रदेश में आए दिन हिंसा की घटनाएं सामने आती रहती है। आजकल उपद्रवी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की ओर हावी हो रहे हैं। आज ईद है ऐसे मौके पर दहशतगर्दी नमाज के बाद किसी बड़ी घटना को अंजाम देना चाहते थे, लेकिन पुलिस की सूझ-बूझ ने इस साजिश को नाकाम कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उपद्रवियों ने ईद की नमाज के बाद परीक्षितगढ़ थाने को अपना निशाना बनाना चाहा, लेकिन पुलिस बल ने डटकर उपद्रवियों का मुकाबला किया। इस हमले में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए, जबकि कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं।दरअसल, ईद को लेकर पुलिसकर्मियों को शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात किया गया था। इसी का फायदा उठाकर उपद्रवी परीक्षितगढ़ थाने को फूंकना चाहते थे और पुलिसबलों को भी अपना निशाना बनाना चाहते थे। गनीमत यह रही कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई। वक्त रहते ही पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया।शुरुआत में उपद्रवियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद वो थाने पर पत्थरबाजी करने लगे। जब तक पुलिस कुछ समझ पाती वो फायरिंग भी करने लगे। अंत में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में हवाई फायरिंग की।बताया जा रहा है कि भीड़ परीक्षितगढ़ थाने पर इसलिए हमला करना चाहती थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.25
कैब बुक कर लूटने वाला युवक गिरफ्तार

26 Jun 2017

अलीपुर थाना पुलिस ने कैब बुक कर उसे लूटने के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान बिट्टू के रूप में हुई है।रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल ने बताया कि ओला की कैब बुक कर उन्हें रास्ते में लूटने की कुछ वारदात अलीपुर इलाके में हुई थी। मामले की जांच के लिए एसएचओ सुरेश कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी।23 जून की सुबह गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने बाइक सवार बिट्टू कुमार को दबोच लिया। उसके पास से कट्टा और दो कारतूस मिले।पूछताछ करने पर उसने पुलिस को बताया कि वह अपने साथी साजन उर्फ संजय और रविंद्र के साथ कैब लूटने एवं चोरी करने की कई वारदात को अंजाम दे चुका है। वारदात के बाद वह कार के पहिये एवं अंदर रखा हुआ सामान निकालने के बाद उसे लावारिस हालत में किसी जगह छोड़ देता था।वह खुद भी एक वर्ष से ओला कंपनी के साथ काम कर रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.39
मेरठ के होटल लाभमहल में आपत्तिजनक हालत में मिले आधा दर्जन जोड़े

26 Jun 2017

मेरठ के एक होटल में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और पुलिस ने संयुक्त रूप से छापा मारा तो होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल से करीब आधा दर्जन जोड़ो को आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथ पकड़ा है। फिलहाल पकड़े गए जोड़ो को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट सेल में रखा गया है। ये छापा एएसपी सीओ सदर अंकित मित्तल के नेतृत्व में शाम करीब चार बजे होटल लाभमहल में मारा, इस दौरान महिला पुलिस भी मौजूद रही। आपको बता दें कि ये होटल दिल्ली रोड स्थित भैसाली बस अड्डे के सामने हैं। इस होटल का ट्रैक रिकॉर्ड काफी खराब बताया जा रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.50
अवैध हथियारों की तस्करी में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार

25 Jun 2017

गाजियाबाद की लोनी पुलिस ने राष्ट्रीय स्तर के एक खिलाड़ी को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए खिलाड़ी का नाम विक्की पांचाल है जो कि मार्शल आर्ट में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी है। पकड़े गए खिलाड़ी से पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। पुलिस के बताया कि विकी ने एक कमेटी उठाई थी लेकिन वो कमेटी के पैसे भर नहीं पाया था। वहीं पूछताछ में विक्की ने ये भी बताया कि वो काफी लंबे समय से अवैध हथियार सप्लाई करने का काम कर रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.39
दो हजार लोगों से 20 करोड़ की ठगी का आरोपी इंदौर से गिरफ्तार

25 Jun 2017

देश में कई ऐसे गिरोह सक्रिय हैं जो कम रुपयों में होटलों में छुट्टियां बिताने का पैकेज देने के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं... ताजा मामला दिल्ली का है जहां दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो इसी तरीके से लगभग 2,000 ग्राहकों से करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी कर चुका है...आरोपी रमन कपूर की तलाश दिल्ली समेत कई राज्यों की पुलिस को भी थी...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.57
लखनऊ में डीजे संचालक की हत्या का खुलासा, 2 गिरफ्तार

25 Jun 2017

दो दिन पूर्व लखनऊ के नगराम इलाके में डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है... डीजे संचालक की हत्या उसकी पत्नी के ही प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर की थी... पुलिस ने इस मामले में महिला के प्रेमी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है... जबकि एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है... घटना नगराम थाना इलाके के रसूलपुर गांव की है... जहां बीते 22 जून को दिन में करीब 3 बजे बाइक सवार बदमाशों ने डीजे संचालक संतोष की गोली मारकर हत्या कर दी थी... वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी रोहित के अपनी ही मालकिन से नाजायज संबंध थे... लिहाजा रोहित को अपनी राह का सबसे बड़ा रोड़ा मालिक संतोष ही लगा... जिसको रास्ते से हटाने के लिए उसने अपने दो अन्य साथियों की मदद ली...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.08
लखनऊ पुलिस ने तीन ठगों को किया गिरफ्तार, नौकरी दिलाने के नाम पर करता था ठगी

25 Jun 2017

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले मुख्य सरगना समेत तीन ठगों को लखनऊ की महानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गैंग का मास्टर माइंड उमेश कुमार राय है, जो कृषि विभाग में सहायक प्रधान के पद पर कार्यरत है। वहीं दो आरोपी जाफरी और मनोज नौकरी दिलाने का झांसा देकर क्लाइट लेकर आते थे और उमेश अपनी नौकरी का प्रभाव दिखाकर उनसे पैसे ऐंठता था। यहीं नहीं इंटरव्यू के नाम पर सरकारी कैंपस में ही उनसे केवल राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री का नाम पूछा जाता था। इसके बाद उनके बेसिक अकादमिक सर्टिफिकेट मांगे जाते थे ताकि उन्हें विश्वास हो जाए। इसके साथ ही सभी व्यक्ति से 2 से 3 लाख रुपए की डिमांड की जाती थी। सरकारी नौकरी के नाम पर तीनों ने कई युवकों से पैसा लिया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.13
जालौन में गृहकलेश से तंग आकर शख्स ने की आत्महत्या

24 Jun 2017

जालौन में गृहकलेश से तंग आकर एक शख्स ने मौत को गले लगा लिया। जानकारी के मुताबिक कैलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले पैंतीस वर्षीय ओमप्रकाश कुशवाहा का किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से विवाद हो गया। विवाद की जानकारी उसकी पत्नी ने अपने मायके वालों को दे दी जिसके बाद मायके वाले और उनसे भी ओमप्रकाश की काफी कहासुनी हुई। विवाद ज्यादा बढ़ने से गुस्साया ओमप्रकाश घर से बाहर निकाला और पास ही कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। ओम प्रकाश की मौत से उसका पूरा परिवार सदमे में हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.33
कुशीनगर में संपत्ति के लिये भाई ने की भाई की हत्या

24 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बुजुर्ग दंपति हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने महज बहत्तर घंटों के भीतर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनमें से एक का नाम पुरूषोत्तम जायसवाल है जो कि मृतक का भाई है, वहीं दूसरे का नाम विरेन्द्र जायसवाल है जो मृतक का भांजा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.30
जालौन में दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरों के पास से 10 मोटरसाइकिलें बरामद

23 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में जीआरपी ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। लगातार वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में रोष बना हुआ था जिसके चलते जीआरपी को भी इन चोरों की लंबे समय से तलाश थी। गुप्त सूचना के आधार पर जीआरपी को इन दोनों शातिर चोरों के बारे में पता लगा और क्राइम ब्रांच झांसी और उरई जीआरपी की संयुक्त टीम ने जाल बिछाया और उनके बिछाए जाल में दो बदमाश धरे गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.57
कुशीनगर में उल्टी और दस्त की शिकायत के बाद एक बच्चे की मौत, कई बीमार

22 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के दुदही विकास खंड के मंझरिया गांव में लोग बदहाल जिंदगी जीने को मजबूर हैं। प्रदूषित पानी पीने की वजह से गांव में एक बच्चे की मौत हो गई और कई बच्चे अस्पताल में बीमारी से जूझ रहे हैं। दरअसल इस बस्ती में मुसहर जाति के लोगों की तादाद ज्यादा है लेकिन सफाई कर्मचारियों की अनदेखी की वजह से यहां जगह-जगह गंदगी का अंबार रहता है और साथ पीने के पानी की भी सही व्यवस्था नहीं है। मंझरिया गांव में लगभग आधा दर्जन बच्चे अचानक उल्टी और दस्त के शिकार हो गए जिससे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.05
महराजगंज के विश्रामपुर में आपसी विवाद में झड़प, 1 की मौत

22 Jun 2017

यूपी के महराजगंज में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई... साथ ही दोनों तरफ से ईंट और पत्थर भी चले... जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए... सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.00
एटा में महिला पर तेजाब हमला मामले में चौंकाने वाला खुलासा

21 Jun 2017

एटा में 17 जून को महिला पर तेजाब फेंकने के मामले चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सरला पर तेजाब डालने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका अपना बेटा अर्जुन था। इस मामले में अर्जुन को हिरासत में ले लिया गया है। आपको बता दें कि जेल में बंद अपने पति से मिलने के बाद लौट रही सरला पर रास्ते में किसी ने तेजाब डाल दिया था जिससे सरला बुरी तरह झुलस गई थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना की जांच की। पकड़े गए आरोपी ने जब खुलासा किया तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। आपको बता दें कि 2015 में फफूंद के रहने वाले मुंशीलाल की हत्या कर दी गई जिसके आरोप में सरला का पति उदयवीर और देवर सुनील इटावा जेल में बंद हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.11
जोरदार धमाके से दहला यूपी 1 की मौत, 6 घायल

19 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के छिबरामऊ में जोरदार धमाका हुआ जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक मकान में अवैध रूप से आतिशबाजी तैयार करने का काम चल रहा था जिस वजह से ये हादसा हो गया। छिबरामऊ की काशीराम कॉलोनी की ये घटना है जहां सुबह तड़के जोरदार धमाके के साथ कॉलोनी थर्रा उठी। ब्लॉक उनतालीस के तीसरे हिस्से में ये घटना हुई। धमाके वाले घर की तरफ लोग दौड़ पड़े जहां पर सात लोग बुरी तरह से जख्मी हालत में पड़े थे। सभी को पास के अस्पताल पहुंचाया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.34
बिजनौर में आरोपियों को हिरासत में लेने को लेकर थाने में लोगों का हंगामा

18 Jun 2017

बिजनौर में विशाल हत्याकांड को लेकर पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक विशाल हत्याकांड में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया, जिसके बाद माहौल गरमा गया और गांव के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। गांव वालों का कहना है कि हिरासत में लिये गए दोनों युवक बेकसूर हैं और दोनों को रिहा किया जाए। हालांकि पुलिस ने लोगों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा था। वहीं पुलिस के मीडिया के साथ बदसलूकी करने का भी मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसने शक के आधार पर दोनों को हिरासत में लिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.43
मैनपुरी पुलिस ने किया सर्राफा व्यापारी हत्याकाण्ड का खुलासा

17 Jun 2017

मैनपुरी पुलिस ने आठ जून की शाम हुई एक सर्राफा व्यापारी हत्याकाण्ड मामले का खुलास कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आठ जून की शाम आठ बजे सर्राफा मार्किट भोगांव में शंकर ज्वैलर्स के मालिक राजेश वर्मा से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात की जांच के लिये यूपी पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीमों को लगाया गया था। एक हफ्ते बाद आखिरकार वारदात में शामिल तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट का सामान भी बरामद हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.20
दबंगों ने महज पांच रुपये के लिये दुकानदार के सिर फोड़ा

17 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पांच रूपये के लिये दबंगों ने दुकान के मालिक की पिटाई कर दी और दुकान में जमकर तोड़-फोड़ की। दुकानदार से हुई इस झड़प का कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया। करहल रोड पर हुई घटना से परचून की दुकान का मालिक और उसका पूरा परिवार डरा हुआ है। दबंगों ने लोहे की रॉड से हमला किया जिससे दुकानदार घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.11
बिजनौर में दिन दहाड़े महिला की हत्या से दहशत

17 Jun 2017

बिजनौर के रशीदपुर में दिनदहाड़े हुई एक महिला की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई। महिला की पहचान प्रेमवती के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक प्रेमवती नगीना से बिजनौर आयी हुई थी और ई-रिक्शा से कहीं जा रही थी। तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.38
एटा में महिला पर दो लोगों ने तेजाब डालकर जला डाला

17 Jun 2017

इटावा जेल में बंद अपने पति से मुलाकात करने के बाद लौट रही एक महिला के ऊपर कुछ लोगों ने तेजाब डाल दिया जिससे वो बुरी तरह से झुलस गई। जानकारी के मुताबिक हत्या के मामले में इटावा जेल में बंद अपने पति उदयवीर से मिलने के बाद सरला अपने गांव वापस लौट रही थी तभी रास्ते में राकेश और साहब सिंह ने उसे घेर लिया और उसके ऊपर तेजाब डालकर फरार हो गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.52
प्रेमी संग भागने पर मिली मौत की सजा, 28 जून को लगनी थी हाथों में मेंहदी

16 Jun 2017

कन्नौज में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है जिसमें लड़की के परिवार वालों ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी पर लाठी-डंडों से बुरी तरह से हमला कर दिया। इस हमले में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई वहीं लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया। लड़के ने अपने परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद ये मामला सामने आया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.41
कुशीनगर में भू माफिया को लेकर किन्नरों का हंगामा

16 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में किन्नरों की जमीन पर भू-माफिया के अवैध कब्जा कर लेने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कुशीनगर के कप्तानगंज तहसील इलाके में किन्नरों ने जमकर हंगामा काटा। किन्नरों का कहना है कि भू-माफिया ने उनकी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है। वहीं किन्नरों ने मोटर साइकिल से जा रहे भू-माफिया के एक साथी को पकड़कर धक्का-मुक्की की और उसे थाने ले गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.19
कुशीनगर में सौतेली मां ने करवाया नाबालिग बेटी से देह व्यापार !

16 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रिश्तों को शर्मसार कर देने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक जंगल बरवापट्टी गांव में एक सौतेली मां ने अपनी बेटी को जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। सगी मां की मृत्यु के बाद 14 वर्षीय इस पीड़िता के पिता ने दूसरी शादी कर ली थी लेकिन पैसों के लालच में पहले तो इसकी सौतेली मां ने उसे नाच-गाने के लिये ऑर्केस्ट्रा में भेजना शुरू किया और फिर धीरे-धीरे उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.28
फिरोजाबाद में मीट कारोबारी ने की पुलिस की धुनाई

15 Jun 2017

फिरोजाबाद में दक्षिण स्थित मोहम्मद गंज थानाक्षेत्र के पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को 100 नंबर पर अवैध रूप से मीट का कारोबार कर रहे गुड्डू नाम के शख्स के बारे में सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस बताये गए स्थान पर पहुंची और वहां पहुंचकर एमडीटी से वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगे। पीड़ित पुलिसकर्मियों का कहना है कि दुकानदार और कुछ लोग आये और उनकी पहले गन छीन ली उसके बाद उनके साथ हाथापाई करने लगे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.26
पत्नी के अवैध संबंध का शक बना पति की मौत की वजह

13 Jun 2017

एटा के देहात कोतवाली इलाके में पति-पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक कुसाड़ी गांव निवासी सोनू की शादी एक माह पहले ही राधा से हुयी थी। सोनू दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करता था और कुछ दिन पूर्व ही घर आया हुआ था जिसके बाद पति-पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद सोनू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0qkiVR7F_1o
फिरोजाबाद में चोर ने दिखाई हाथ की सफाई, बाइक सहित नकदी ले उड़ा चोर

13 Jun 2017

फ़िरोज़ाबाद में चोरो के हौसले कितने बुलंद है यह इस बात से साबित होता है... कि 2 लोगों के रहते हुए भी चोर आसानी से सर्विस सेंटर में दाखिल होता है... और 12 हजार रुपए और मोटर साइकिल चुरा कर ले गया...लेकिन सर्विस सेंटर में सो रहे युवक को जरा सी भी भनक नहीं लगी... चोरी की ये वारदात तीसरी आंख में कैद हो गयी... जिसमें चोर का चेहरा साफ देखा जा सकता है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.46
लखनऊ पुलिस ने 3 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, 27 दोपहिया वाहन बरामद

13 Jun 2017

लखनऊ पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली... जब छापेमारी के दौरान पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया... गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी किये गए 27 दोपहिया वाहन और पांच हजार रुपये नकद बरमाद हुए... पकड़े गए बदमाशों की पहचान मोहमद सोहेल, अब्बास और सत्तन सिंह के रूप में हुई है... वहीं एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने लखनऊ के कई इलाकों में चोरी की वारदात को अंजमा दिया है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.30
एटा में अंतर्जनपदीय चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

07 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के एटा में पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक ये गैंग नोएडा से लेकर लखनऊ तक वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। गैंग के इन सदस्यों से सत्रह मोटरसाइकिलों सहित असलहा बरामद हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.53
कुशीनगर में योगी के आदेश के बाद भूमाफिया को खदेड़ा गया

06 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के खड्डा तहसील स्थित महदेवा गांव में जिला प्रशासन ने भू-माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जिससे भू-माफिया पसोपेश में हैं। दरअसल भू-माफिया ने गांव की सीमा में लगभग 5 एकड़ जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर केले के पौधे लगवा दिये थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.36
यूपी पुलिस के सिपाही ने शिकायतकर्ता लड़की को अपने कमरे में बुलाकर की अश्लील हरकत

05 Jun 2017

पुलिस के पास जा रहे हैं... तो रूकिये... अपनी बेटी, बहू या पत्नी को अकेला मत छोड़िये... क्योंकि रिपोर्ट लिखने के बहाने ये आपकी बेटी के साथ बेहूदगी कर सकते हैं... बात करते-करते ये आपकी बेटी के शरीर को अनचाहे छू सकते हैं... इतना सब करने के बाद अगर इनसे ये पूछा जाए कि उस समय क्या हुआ था... तो बेशर्मी का नकाब चेहरे पर ओढ़ लेते हैं जैसे इनसे ज्यादा मासूम कोई है ही नहीं...आपको बताना चाहेंगे कि आखिर पूरा माजरा है क्या... दरअसल मैनपुरी के करहल चौकी में दो बहनें गांव में हुए झगड़े की शिकायत लेकर पहुंची थीं। शिकायत के लिये सिपाही ईश्वर दयाल ने दोनों बहनों को कमरे में बुला लिया और उसके बाद उसके शरीर को गलत जगह छूने लगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3.06
मौसेरी बहन के साथ शादी कर 10 दिन तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर छोड़कर भाग गया

04 Jun 2017

बदलते युग के साथ रिश्तों को और उसकी मर्यादा को तार-तरना करना और फिर बेशर्मी के साथ ठुकरा देना। शायद नए युग का फैशन बनता जा रहा है। कभी तीन तलाक, तो कभी शादी के बाद ठुकरा देना, जीवन तो मानो एक खेल बनता जा रहा है। आरती की कहानी भी कुछ ऐसी है। मौसेरी बहन लगती थी जिसकी, उसने प्रेमजाल में फंसा लिया, घुमाने के बहाने ले गया, शादी की और दस दिनों तक दुल्हन की तरह रखा लेकिन जब जी भर गया तो छोड़कर भाग निकला।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.53
चीफ इंजीनियर ने लगाए एमडी पर 1100 करोड़ के घोटाले का आरोप

02 Jun 2017

यूपीएसआईडीसी के चीफ इंजीनियर अरुण मिश्रा ने पूर्व एमडी अमित घोष पर 11 सौ करोड़ रुपए के टेंडर में घपलेबाजी और कमीशनखोरी कर, 300 करोड़ रुपए कमाने का आरोप लगाया है। चीफ इंजीनियर अरुण मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर टेंडर निरस्त करने और उक्त मामले की जांच करवाने की मांग की है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.43
मैनपुरी के किशनी में दारोगा ने किया वर्दी को शर्मसार

02 Jun 2017

मैनपुरी के किशनी थाने में तैनात एक दारोगा ने वर्दी को शर्मसार करने वाला काम किया है... थाने में तैनात रंगीन मिजाज का दरोगा राधारमण पर शिकायत करने आई महिला को अश्लील एसएमएस भेजने का आरोप लगा है... पीड़ित महिला का कहना है कि दारोगा राधारमण ने कार्रवाई के नाम पर पहले उसका मोबाइल नंबर ले लिया और उसके घर जाने के बाद फोन करके तंग करने लगा... जब तंग होकर महिला ने फोन उठाना बंद कर दिया तो रंगीन मिजाज के दरोगा राधारमण ने महिला के नंबर पर अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.34
सच रोकने के लिए दिनदहाड़े दागी गोली मगर टांय टांय फिस्स

02 Jun 2017

दिल्ली के चर्चित पीडब्ल्यूडी घोटाले को उजागर करने वाले राहुल शर्मा पर बुधवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया... मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा इलाके में उनकी कार को रोककर गोली चलाई, लेकिन तमंचे में गोली फंसने की वजह से फायर नहीं हुआ... हमले की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई... जानकारी के मुताबिक ये घटना उस समय हुई जब बुधवार को ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी स्थित अपने घर से गाजियाबाद जा रहा था... उसी समय गौर सिटी स्कूल के पास दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर उसकी कार पर बंदूक तान दी... हालांकि तमंचे में गोली फंसने की वजह से फायर नही हुआ और इस हमले में वो बाल-बाल गए...

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.28
तड़पती रही 6 साल की नन्ही मासूम मगर बलात्कारी भेड़िए उसका करते रहे शिकार

01 Jun 2017

उत्तर प्रदेश के जालौन में छह साल की एक मासूम के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी है। जानकारी के मुताबिक सुबह सूरज की पहली किरण के साथ मासूम घर से गायब मिली। घरवालों के काफी तलाश करने के बाद नहर के किनारे खून से लथपथ मासूम मिली। पूछने पर उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया तो घरवालो के होश उड़ गए। बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.56
पुलिस मोदी की, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, फिर भी बीजेपी नेता दिल्ली में सरेआम लुट गया

01 Jun 2017

देश की राजधानी दिल्ली में चोरों का आतंक बना हुआ है। आये दिन कारों का शीशा तोड़कर सामान चोरी की घटनाएं आम हो चली हैं। इस बार बीजेपी नेता विजय जौली की कार से ही चोरों ने हाथ साफ कर दिया। दरअसल विजय जौली दिल्ली के साकेत में अपनी कार से किसी काम से पहुंचे थे। कार खड़ी करने के बाद वो कुछ सामान लेने के लिये गए लेकिन जब वापस लौटे तो उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.58
पहले लड़की को दिया 'गंदा गिफ्ट,' फिर बहा खून !

01 Jun 2017

कानून-व्यवस्था के नाम पर समाजवादी सरकार को घेरकर दो महीने पहले नए तेवर के साथ सत्ता में आई योगी सरकार इसी मुद्दे पर घिर चुकी है... ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा का है... जहां पर सेक्टर-62 के रेल विहार अपार्टमेंट में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है... 23 वर्षीय अंजली के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। अंजली नोएडा सेक्टर-64 में मोबाइल बनाने वाली कंपनी लावा में बतौर ग्रैजुएट इंजीनियर ट्रेनी काम करती थी। वह रेल शताब्दी विहार सोसायटी के फ्लैट नंबर बी-303 में थर्ड फ्लोर बने पीजी में रह रही थी। फ्लैट में उसके साथ 6 अन्य लड़कियां भी रहती हैं। अंजली का शव पार्किंग में पड़ा मिला। ये पूरी वारदात सोसाइटी के बेसमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई... आप कैमरे में साफ देख सकते हैं कि कैसे युवती अपनी जान बचाकर भाग रही है और हमलावर पिस्तौल लेकर लड़की के पीछे भाग रहा है...

watch video
new video Watch Video
720p
506
60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के बाद गांव में दहशत !

31 May 2017

फिरोजाबाद में एक बुजुर्ग की ईंटों से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पचोखरा के गांव नगलादल निवासी साठ वर्षीय बघेल बकरियां चराने का काम करता था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
मेट्रो में नौकरी के लिये आवेदन करने वाले इस खबर को ध्यान से देख लें !

31 May 2017

लखनऊ में मेट्रो रेल परियोजना में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सरकारी योजना में जालसाजी का मामला सामने आने के बाद ही पुलिस ने ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
6.53
ये है गरीबों की हितैषी सरकार, स्वच्छता अभियान के लिये जान गंवाने की कीमत सिर्फ 50 हजार

31 May 2017

रविवार को नार्थ दिल्ली के जीटीबी मेट्रो स्टेशन पर 15-20 लड़कों ने एक ई-रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि 2 लड़के मेट्रो स्टेशन की दीवार पर पेशाब कर रहे थे तो एक ई-रिक्शा चालक रविन्द्र ने उन्हें ऐसा करने से रोका। ये बात उन लड़कों को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ई-रिक्शा चालक की बेहरमी से पिटाई कर दी। उसे बेहोश छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.20
नोएडा सेक्टर 63 के 'डी' ब्लॉक में कर्मचारियों का प्रदर्शन

29 May 2017

नोएडा सेक्टर 63‘डी’ ब्लॉक मे ओरियंटल कंपनी के कर्मचारियों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कंपनी ने उनके साथ धोखा किया है और बिना किसी पूर्व सूचना के कंपनी बंद कर दी। यही नहीं किसी कर्मचारी का वेतन भी नहीं दिया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.09
वारदातों की सुनामी के बाद सहारनपुर को लेकर गंभीर हुई यूपी सरकार

25 May 2017

ऐसा लगता है मानो यूपी सरकार सहारनपुर में बीएसपी सुप्रीमों के यहां पहुंचने का ही इंतजार कर रही थी। मायावती पहुंची नहीं कि अपने ऊपर लगे आरोपों का ठीकरा दूसरे पर मढ़ दिया। आखिर इतने दिनों से भड़की हिंसा को प्रशासन क्यों शांत नहीं कर पाया लेकिन कहा जा रहा है कि सरकार अब सहारनपुर को लेकर गंभीर नजर आ रही है। प्रदेश के पांच बड़े अधिकारी यहां डेरा जमाए हुए हैं। डीएम और एसएसपी निलंबित हो चुके हैं। वहीं 24 उपद्रवियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.47
बलात्कार की शिकार लड़कियों को दौड़ाती रही बेशर्म पुलिस !

25 May 2017

यूपी में रेप की वारदातें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर का है। जहां दो नाबालिग लड़कियों से कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक नवाला गांव के राशन डीलर ने पहले दोनों नाबालिग बहनों को राशन की दुकान पर बुलाया और फिर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपी राशन डीलर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दोनों बहनों के साथ बारी-बारी से रेप किया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.53
बेरोजगार ध्यान दें! अखबारों में नौकरी का इश्तेहार कर सकता है बर्बाद

24 May 2017

गाजियाबाद पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हासिल हुई जब साहिबाबाद थाना इलाके में पुलिस ने 10 शातिर ठगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए इन ठगों के पास से पुलिस ने 16 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 1 स्वाइप मशीन और कई फर्जी प्रमाण-पत्र बरामद किये हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.47
मामूली गलती पर मुस्लिम व्यापारी ने जूतों की माला पहना, सिर मुंडवाकर बच्चों को बेरहमी से पीटा

22 May 2017

मुंबई के उल्हासनगर इलाके में 8 और 9 साल के दो लड़कों को एक दुकान से स्नैक्स का पैकेट चुराना महंगा पड़ गया। खाने का सामान चुराने की सजा के तौर पर उनके सारे कपड़े उतरवाकर चप्पलों की माला पहनाकर पूरे इलाके में घुमाया गया। इतना ही नहीं दोनों के सिर भी मुंड़वा दिए गए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.23
जालौन में '100 डायल' कर रही अवैध वसूली

22 May 2017

जालौन में ओवरलोड ट्रकों से पुलिस की वसूली का मामला सामने आया है। डायल 100 की टीमों पर आरोप है कि वो सुविधा शुल्क के नाम पर अवैध ओवर लोडेड ट्रकों को छोड़ देती हैं। ओवर लोडेड ट्रकों के गुजरने की वजह से पिण्डरी कोंच मार्ग खराब होने लगा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.00
आत्महत्या करने वाला 30 तमाशबीनों को भी ले डूबा

19 May 2017

गोवा में एक फुटओवर ब्रिज के टूटने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में करीब 50 लोग नदी में बह गए । अब तक दो लोगों के शव बरामद हो चुके हैं, जबकि करीब 30 लोग लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों की तलाश के रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।हादसा दक्षिण गोवा के कुरचोरेम में गुरुवार शाम करीब 7 बजे हुआ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.14
बाप रे बाप! टेलर के घर से निकली 45 करोड़ की पुरानी करंसी

19 May 2017

500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों के बंद होने के साथ ही ऐसे नोटों को अपने पास रखना भी गैरकानूनी घोषित किया गया, लेकिन फिर भी पुराने नोट मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति के घर से 45 करोड़ रुपए के पुराने नोट जब्त किए।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.11
IAS मौत मामला: परिवार ने कहा यूपी पुलिस पर नहीं है भरोसा, CBI से जांच कराई जाए

18 May 2017

आईएएस अनुराग की मौत की गुत्थी अभी तक पुलिस के लिये एक अबूझ पहेली बनी हुई है हालांकि पुलिस का कहना है कि वो हर संभव कोशिश कर रही है कि मौत के राज़ से जल्द पर्दा उठ जाएगा। एडीजी कानून व्यवस्था आदित्य मिश्रा ने कहा कि हर मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.40
ये है 'रिवॉल्वर रानी' कीअसली कहानी!

18 May 2017

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के मौदहा से रिवॉल्वर के बल पर दूल्हे का अपहरण कर भगा ले जाने के मामले से चर्चा में आयी प्रेमिका वर्षा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बांदा से गिरफ्तार आरोपी प्रेमिका ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपहरण की वारदात स्वीकार की है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.29
अगर बैंक से पैसा निकालने जा रहे हैं तो ये वायरस कर सकता है अटैक

17 May 2017

फिरोजाबाद में पुलिस ने दो शातिर बदमासों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक बैंकों से पैसा निकालकर लौट रहे लोगों से लूट-पाट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही थीं जिसको लेकर पुलिस पर दबाव बढ़ रहा था। पुलिस ने इस मामले में दो बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पहले बैंक की रेकी करते थे, उसके बाद बाइक से लूटपाट करके फरार हो जाते थे।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.44
पुलिस इस फोन के जरिए सुलझा देगी आईएएस की हत्या की गुत्थी !

17 May 2017

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में कर्नाटक कैडर के आईएएस का शव मिला है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आईएएस अनुराग तिवारी का शव मीराबाई गेस्ट हाउस के बाहर मिला है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2.05
विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर चलेगा हत्या का केस

17 May 2017

अपनी पत्नी की हत्या के मामले में सीबीआई जांच झेल रहे महाराजगंज जिले की नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि कोर्ट ने अमनमणि त्रिपाठी को हत्या का आरोपी माना है

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.03
मन से करोगे वेश्यावृत्ति,तो नहीं मिलेगी सजा...

17 May 2017

गुजरात हाई कोर्ट ने शुक्रवार को एक मामले मे सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया कि अगर कोई सेक्स वर्कर अपनी मर्जी से और बगैर किसी जबरदस्ती के वेश्यावृत्ति में शामिल है तो यह कोई अपराध नहीं है और उस पर कोई मामला दर्ज नहीं किया जाएगा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:59
बलात्कार में असफल देवर ने भाभी के गुप्तांग में घुसेड़ी बोतल

25 Apr 2017

झारखंड के लातेहार में एक विधवा महिला के साथ हैवानियत की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर एक सिरफिरे ने महिला के प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल डाल दी। पीड़िता को गंभीर हालत में रांची के एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:39
जंगल में लाश के टुकड़े देख दंग रह गए लोग !

25 Apr 2017

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार क्या आई मानों सूबे की हवा ही बदल गई। लेकिन योगीराज में भी अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। मामला कुशीनगर के विशुनपुरा के गांव बांसगांव का है जहां पास ही के जंगल में गांव के रहने वाले रामानंद यादव का शव मिला।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:41
योगी राज में सुरक्षित नहीं महिलाएं !

09 Apr 2017

उत्तरप्रदेश में योगी की सरकार क्या आई मानो सूबे की हवा ही बदल गई। सरकारी विभागों में हडकंप मचा है सभी विभागों के अधिकारी अपने-अपने कामों को बखूबी पूरा करने में लगे हैं, लेकिन अगर बात महिला सुरक्षा की करें तो हालात ज्यों के त्यों नजर आ रहे हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2:30
रंगे हाथ पकड़ा गया जेबकतरा, लोगों ने कर दी लात-घूसों से पिटाई

25 Mar 2017

जिसे मौका मिला वो अपना हाथ साफ करता चला गया। उसके बाद जेबकतरे को रस्सी से खंबे में बांध दिया गया। आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस लड़के के साथ ऐसा क्यों हो रहा है? क्यों इस लड़के को लोगों ने अधमरा कर दिया है?

watch video
new video Watch Video
720p
506
2:04
गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर एसएसपी मंजिल सैनी से खास बातचीत

15 Mar 2017

सामूहिक बलात्कार के आरोपी सपा नेता गायत्री प्रजापति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘प्रजापति को लखनउ से गिरफ्तार कर लिया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2:28
मैनपुरी के किशनी में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार

14 Mar 2017

यूपी के मैनपुरी में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। मामला किशनी के खिदरपुर गांव का है जहां एक नाबालिग लड़की मंगलवार सुबह अपनी माँ के साथ खेत से वरसीम लेने जा रही थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
4:30
महिला दिवस पर इस महिला ने पति को दिया खौफनाक तोहफा, और एक झटके में वो काट डाला...जो आप सोच ही नहीं सकते...

14 Mar 2017

महिला दिवस पर जहां एक ओर महिलाएं खुश थी। सभी पति अपनी पत्नियों की सेवा में लगे हुए थे। जहां ये दिन महिलाओं को बढ़ावा देने के लिए मनाया जाता है। वहीं महिला दिवस के दिन नोएडा के खोड़ा कॉलोनी में कुछ ऐसा हुआ जो बेहद शर्मनाक था।महिला दिवस पर इस महिला ने पति को दिया खौफनाक तोहफा, और एक झटके में वो काट डाला...जो आप सोच ही नहीं सकते...

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:28
रफ्तार के कहर ने ली एक और जान

09 Mar 2017

रफ्तार का कहर कैसे आपकी मुश्किलें बढ़ा सकता है इसका एक और उदाहरण देखने को मिला मुरादनगर की गंगनहर में जहां तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:31
IS के खुरासान मॉड्यूल का सरगना जीएम खान कानपुर से गिरफ्तार

09 Mar 2017

इस्लामिक स्टेट के खुरासान मॉड्यूल का सरगना गौस मोहम्मद खान कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही एमपी ट्रेन ब्लास्ट की जांच में IS के शामिल होने के सबूत भी मिले हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
3:17
भाजपा प्रत्याशी के गुंडों ने सरेआम किया महिला दारोगा पर हमला

09 Mar 2017

ये दर्द है उस महिला दारोगा का जो वर्दी पहनकर भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही है। इसी कारण से इस महिला दारोगा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगानी पड़ी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:31
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना और आतंकियों में मुठभेड़

09 Mar 2017

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के पडगामपोरा गांव में चल रही मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं जबकि कुछ अन्य आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ जारी है। सीआरपीएफ के सूत्रों मुताबिक इस इलाके में अभी भी 4-5 आतंकी मौजूद हैं।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:23
अजमेर ब्लास्ट केस में एनआईए के स्पेशल कोर्ट ने सुनाया फैसला

08 Mar 2017

19 फरवरी 2007 को दिल्ली से पाकिस्तान जा रही समझौता एक्सप्रेस में हरियाणा के पानीपत जिले में चांदनी बाग इलाके में ट्रेन में विस्फोट हुआ था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:57
लखनऊ के आतंकियों का आका बगदादी था !

08 Mar 2017

यूपी की राजधानी लखनऊ में ATS का ऑपरेशन खत्म हो गया है। 11 घंटे तक चले ऑपरेशन में एटीएस ने ISIS आतंकी सैफुल्लाह को मार गिराया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0:52
घर में था बमों का जखीरा, देखकर उड़ गये होश

08 Mar 2017

पश्चिंम बंगाल के मालदा स्थित एक घर से 100 से अधिक क्रूड बम मिलने से हडकंप मच गया। जानकारी के मुताबिक मालदा के पहाड़पुर गांव में मंगलवार की रात एक बम विस्फोट हुआ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:46
अधजले शव ने खोला लड़की के जिंदा होने का राज़

01 Mar 2017

यूपी के अलीगढ़ से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां जलती चिता से एक लड़की के अधजले शव को पुलिस ने रविवार को कब्जे में लिया। ये खुलासा सोमवार को उसके पोस्टमॉर्टम के बाद हुआ कि वो चिता पर रखे जाने से पहले जिंदा थी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
9:12
मासूमों के बचपन को रौंदता ISIS

24 Feb 2017

दुनियाभर के लिये खतरा बने आईएसआईएस का खात्मा होने को है। लेकिन आईएसआईएस ने ना जाने कितने मासूमों की जिंदगी को बरबाद कर दिया है। आईएसआईएस खासकर गैर-इस्लामिक लड़कियों को निशाना बनाता है। हालांकि ISIS (आईएसआईएस) पश्चिमी मोसुल के कुछ इलाकों तक सीमित रह गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:24
महोबा में एसपी-बीएसपी उम्मीदवारों के बेटों के बीच चली गोलियां

24 Feb 2017

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान के बीच महोबा में सपा-बसपा समर्थकों के बीच गोलियां चलने का मामला सामने आया है। बसपा प्रत्याशी के बेटे ने सपा प्रत्याशी सिद्धगोपाल साहू के बेटे पर फायरिंग कर दी।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:07
अंधविश्वास में झुलसे मासूमों के हाथ

22 Feb 2017

ये अंधविश्वास की पराकाष्ठा ही है कि एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे का मोबाइल गुम होने पर उसके दोस्तों के हाथ गर्म तेल में डाल दिए। आपको बता दें कि मामला मध्यप्रदेश के नरसिंहपाड़ा का है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:22
मुंबई वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो के हाथ लगा तस्कर

22 Feb 2017

मुंबई वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो ने सूरत से सटे वापी में कोबरा सांप के जहर को बेचने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों को पकड़े गए व्यक्ति के पास से 50 लाख रुपये का कोबरा का जहर बरामद हुआ है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:29
तेज रफ्तार कार ने एक मासूम को रौंदा, मौके पर मौत

20 Feb 2017

उत्तर पूर्वी दिल्ली के मंडोली विस्तार सेवाधाम रोड इलाके में आठ वर्षीय जुनेद को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:01
हिमाचल में मिली 12 साल की ‘आर्ची’

17 Feb 2017

गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम से गायब हुई 12 साल की बच्ची आर्ची यादव की जानकारी पुलिस को मिल गई है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक आर्ची हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक चाईल्ड केयर सेंटर में मौजूद है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:06
महिला ने की मनचले आशिक की पिटाई

17 Feb 2017

उत्तरप्रदेश के बागपत में एक महिला ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी। मामला जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर का है। महिला का आरोप है कि आरोपी शख्स उसके साथ छेड़खानी कर रहा था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:46
पंजाब पुलिस फरियादी से कराती है मालिश

17 Feb 2017

अमृतसर के सुल्तानपुर थाने के एसएचओ रामेश्वर सिंह के पास एक शख्स ने अपना फरियाद लेकर पहुंचा। लेकिन एसएचओ साहब ने वर्दी का धौंस दिखाकर उस शख्स का फरियाद सुनने के बजाय उससे मसाज करवाना शुरू कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:06
एक हफ्ते में पाकिस्तान के अंदर लगातार पांचवा आतंकी हमला

17 Feb 2017

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सहवान कस्बे में स्थित मशहूर लाल शाहबाज कलंदर दरगाह में गुरुवार को आत्मघाती विस्फोट हुआ।

watch video
new video Watch Video
720p
506
0:54
कार ने बग्गी को मारी टक्कर, बुरी तरह घायल हुआ घोड़ा

16 Feb 2017

नोएडा सेक्टर-16 में एक तेज रफ्तार कार ने एक बग्गी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद घोड़ा बुरी तरह घायल हो गया। बग्गी के मालिक का कहना है कि पीछे से आ रही स्वीफ्ट कार ने बग्गी में तेजी से टक्कर मारी जिससे घोड़े की मौके पर ही मौत हो गई।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:00
12 साल बाद आया 2005 में हुए दिल्ली बम धमाकों का फैसला

16 Feb 2017

2005 में दिवाली से एक दिन पहले हुए सीरियल ब्लास्ट केस में कोर्ट ने गुरुवार को फैसला सुनाया। कोर्ट ने तीन में से 2 आरोपियों को बरी कर दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:25
मुंबई के भिवंडी में कांग्रेस नेता की निर्मम हत्या

15 Feb 2017

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे कल्याण में एक कांग्रेस नेता मनोज म्हात्रे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस वारदात का जो वीडियो सामने आया है वह दिल दहला देनेवाला है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:16
विवादास्पद बयानों के धनी स्वामी ओम फिर घिरे विवादों में

12 Feb 2017

एक 30 साल की महिला ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस-10 फेम स्वामी ओम और उनके सहयोगी ने उनके साथ छेड़छाड़ की। महिला ने यह भी कहा है कि उनके कपड़े फाड़ दिए गए और दोनों ने रेप की कोशिश भी की।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:19
कांग्रेस विधायक के पास मिला इतना कालाधन कि अधिकारी देखकर हुये हैरान

12 Feb 2017

नोटबंदी के बाद से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ब्लैकमनी के खिलाफ मुहिम जारी है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने कर्नाटक के एक कांग्रेस विधायक के घर पर छापा मारकर 1 करोड़ रुपए से अधिक कैश और 10 किलोग्राम सोना बरामद किया गया है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:00
गोरखपुर में एक युवक पर चली 5 गोलियां, हुई दर्दनाक मौत

10 Feb 2017

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चार देस्तों ने मिलकर अपने एक दोस्त की हत्या कर दी। सारा वाकया पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
2:11
गाजियाबाद के मसूरी में साइको किलर गिरफ्तार

09 Feb 2017

गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके में दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है। जिसमें एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव को अपनी कार में डालकर अपने ससुराल पहुंच गया और फिर वहां अपनी सास को गोली मार दिया।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:56
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश आसिफ कालिया

09 Feb 2017

दिल्ली पुलिस की नाक में दम करने वाले कुख्यात बदमाश आसिफ कालिया को आखिरकार पुलिस ने उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक गैंग का सरगना आसिफ ने इसे सिर्फ अपनी अय्याशी पूरी करने के लिए बनाया था।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:29
असलहा बनाने वाली अवैध फैक्टरी पर छापा, कारोबारी गिरफ्तार

23 Jan 2017

बिजनौर में चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने असलहा बनाने वाली अवैध फैक्टरी पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने असलहा बनाने के काम में लगे नौ लोगों को धर दबोचा।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:16
यूपी पुलिस पर लगा राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का आरोप

23 Jan 2017

उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बजने के बाद जहां पुलिस नामांकन के लिए आने वाले हर पार्टी के प्रत्याशी पर नजर रख रही है। ऐसे में गाजियाबाद पुलिस पर तिरंगे के अपमान का आरोप लगा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:28
पंजाब के लुधियाना में युवा नरभक्षी गिरफ्तार

21 Jan 2017

पंजाब के लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 16 वर्षीय नरभक्षी नाबालिग ने 9 साल के एक मासूम बच्चे की हत्या कर दी। उसपर दीपक के शव का मांस खाने का भी आरोप है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
1:15
यूपी के मैनपुरी में खेत में पड़ा मिला जलालुद्दीन का शव

20 Jan 2017

मैनपुरी में दहेज विवाद के चलते एक बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक 18 जनवरी को जलालुद्दीन घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। बुधवार को जलालुद्दीन का शव पास के ही खेतों में पड़ा मिला।

watch video