Most popular videos

World

new video Watch Video
720p
506
चालाक चीन की इस दोस्ती के पीछे छिपा है आतंक का वो आका जिसने भारत को दिया था गहरा ज़ख्म

03 Nov 2017

चीन ने एक बार फिर भारत के साथ अपने मजबूत द्विपक्षीय संबंधों को लेकर इच्छा जाहिर की है। चीन ने कहा है कि वह अपने संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए भारत के साथ काम करने को तैयार है। अजीब हाल है चीन का ये तो बिन पेंदी के लोटे की तरह है। एक तरफ चीन भारत से संबंध ठीक करना चाहता है तो दुसरी तरफ जैश-ए-मोहम्मद चीफ मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने के भारत के प्रयासों में फिर से अड़ंगा डाल रहा है।

watch video
new video Watch Video
720p
506
डोकलाम सीमा विवाद पर 'डर्टी ड्रैगन' भारत की पीठ पीछे चल रहा था ये गंदी चाल !

23 Oct 2017

तिहत्तर दिनों तक आमने सामने रहीं भारत और चीन की सेना और लगातार मिल रही धमकियों के बीच दुनियाभर के देशों की निगाह थी इन दोनों के बीच चल रही गर्माहट पर... जिस तरह से अरूण जेटली ने चीन को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया उससे चीन बुरी तरह से चिढ़ गया था लेकिन हर कूटनीति अपनाते हुए चीन ने भारत को डराने-धमकाने की पूरी कोशिश की फिर भी चीन कोई रणनीति काम नहीं आई यही नहीं भारत की कूटनीति के आगे चीन की ना सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हुई बल्कि भारत से डोकलाम सीमा विवाद पर भी उसे मुंह की खानी पड़ी और पीछे हटना पड़ा। चीन के जवान भारत को डराने की हर संभव कोशिश करते रहे लेकिन भारत के जवान सीमा पर अड़े रहे और चीनी सेना सिर्फ भौंकती नज़र आयी। मारपीट और पत्थरबाजी की भी खबरें सामने आयीं लेकिन यहां भी भारतीय जवानों के सामने चीनी सेना की हेकड़ी निकल गई। अब जो बात निकलकर सामने आ रही है उससे ऐसा लगा रहा है कि चीन भी भले ही ऊपरी तौर पर युद्ध की धमकी दे रहा था लेकिन वह भी नहीं चाहता था कि ऐसे कोई हालात पैदा हो जाएं.

watch video
new video Watch Video
720p
506
भारत से बुरी तरह चिढ़ गया चीन/Why is China irritated?

26 Sep 2017

जब रक्षा मंत्री अरूण जेटली ने कहा था चीन होश में रहे ये 1962 वाला भारत नहीं है तब चीन की तरफ से सीमा पर और उसके अंदरखाने ड्रामा शुरू हो गया था। कभी सीमा पर चीन की सेना विवाद कर रही थी तो कभी चीन का मीडिया सख्त लहजे में धमकी देता नजर आ रहा था लेकिन भारत चीन का हर दांव फेल करता चला जा रहा है। संयुक्त राष्ट्र में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को जिस तरह से लताड़ लगाई उससे पाकिस्तानी नुमाइंदों के तोते उड़ गए, वहीं पाकिस्तान का साथ देने वाले चीन की हालत तो मानो खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हो गई है। इसीलिये वो भारत को कभी जिद्दी कहता है तो अब अहंकारी कह रहा है। ची

watch video
new video Watch Video
720p
506
1.40
भारत से युद्ध की संभावना को लेकर चीन, बॉर्डर पर बना रहा है ब्लड बैंक !

17 Aug 2017

डोकलाम और लद्दाख में भिड़ंत के बाद अब चीन ने भारत के साथ जंग लड़ने का पूरा मन बना लिया है... इसके लिए वो तेजी से अपनी तैयारियां भी कर रहा है... चीन अपने विभिन्न प्रांतों के अस्पतालों में खून भी जमा कर रहा है, ताकि जंग के दौरान हताहत होने वाले सैनिकों को खून की कमी न हो... इसके अलावा चीनी सेना भारत के साथ युद्ध के दौरान तिब्बत के हवाई अड्डों का भी इस्तेमाल करने की रणनीति में है... चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक पीपुल्स लिबरेशन आर्मी चीन के हुनान प्रांत के चांग्शा के एक अस्पताल में ब्लड बैंक स्थानांतरित किया है... जिसमें स्थानीय सरकार खून जमा करने के लिए अभियान चला रही है... इसके अलावा चीन के हुबेई प्रांत और गुआंग्शी झुआंग इलाके समेत कई प्रांत के बड़े अस्पतालों में ब्लड जमा किया जा रहा है...आपको बता दें कि ड्रैगन भारत के खिलाफ युद्ध की तैयार में जुटा हुआ है... वो युद्ध की सनक के चलते सभी तैयारियां कर रहा है... साथ ही चीनी अखबार ने भारत को एक बार फिर से गीदड़ भभकी दी है... उसने कहा है कि भारत युद्ध में चीन से जीत नहीं पाएगा... हालांकि हकीकत ये है कि अगर भारत के साथ युद्ध हुआ तो चीन को लंबा खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

watch video

About Expose India


ExposeIndia is a web news platform of Amar Bharti Media Group aimed to provide unbaised news and views to everyone. ExposeIndia is targeted to create and sustain a network of dedicated Video Journalists across South East Asia.
Contact Us


Phone No: 7677672828
E-mail : news@exposeindia.com

Subscribe Now

Subscribe to get exclusive videos

Yo, you had better fill this out, it's required.
I'm required!