पीएम मोदी के लिए विशेष अनुष्ठान का आयोजन, भाजपा नेताओं ने की लंबी उम्र की कामना

Spread the love

नई दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी की लंबी आयु के लिए सभी भाजपा नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्र में यज्ञ-हवन और पूजा की। पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद उनकी लम्बी आयु की कामना के लिए यह हवन किए गए। बीजेपी नेताओं और पंडितों द्वारा किए गए इन हवन-अनुष्ठान में विशेष आहुतियां दी गई। हवन और पूजा की तस्वीरें सभी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा कीं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर प्रधानमंत्री की लंबी आयु की पूजा करते हुए वीडियो साझा किया और लिखा, बाबा काल भैरवनाथ जी व बाबा विश्वनाथ जी की कृपा यशस्वी प्रधानमंत्री जी पर सदैव बनी रहे…

कैबिनेट मंत्री नारयण राणे ने विंध्यवासिनी माता के दर्शन करते हुए प्रधानमंत्री के लिए प्राथना की तस्वीरें Koo App पर साझा करते हुए लिखा, उत्तर प्रदेश राज्य के मिर्जापुर में विराजमान, हिन्दू धर्म के महत्वपूर्ण 51 शक्तिपीठों में से एक, माँ विंध्यवासिनी माता के दर्शन पत्नी सहित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के उत्तम स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना की और MSME के माध्यम से ’आत्मनिर्भर भारत’ बनाने का संकल्प लिया।
Koo App
उत्तर प्रदेश राज्य के मिर्जापुर में विराजमान, हिन्दू धर्म के महत्वपूर्ण 51 शक्तिपीठों में से एक, माँ विंध्यवासिनी माता के दर्शन पत्नी सहित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के उत्तम स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना की और MSME के माध्यम से ’आत्मनिर्भर भारत’ बनाने का संकल्प लिया। #ModiJiJiyoHazaroSaal #BharatStandsWithModiJi Narayan Rane (@menarayanrane) 7 Jan 2022
भाजपा प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने स्थानीय मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया और मोदी जी की लंबी उम्र के लिए भगवान से प्रार्थना की।
केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भी Koo करते हुए बताया कि उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में देश के प्रधानमंत्री के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन के लिए यज्ञ हवन किया।
उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ने Koo App पर प्रधानमंत्री की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ॥ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्। उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्॥ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी आप ऐसे ही देश की प्रगति व जनता के हितों के लिए समर्पित भाव से कार्य करते रहें। मैं काशी के बाबा विश्वनाथ जी से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की प्रार्थना करता हूं।
Koo App
॥ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्। उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्॥ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी आप ऐसे ही देश की प्रगति व जनता के हितों के लिए समर्पित भाव से कार्य करते रहें। मैं काशी के बाबा विश्वनाथ जी से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की प्रार्थना करता हूं। #LongLivePMModi Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 6 Jan 2022
देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के साथ कल पंजाब में हुई घटना को लेकर कई वर्गों द्वारा जहां निंदा की गई, वहीं भाजपा इसको मुद्दा बनाने में कोई कसर नही छोड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *